साम्राज्यों की आयु कैसे खेलें 3

यह लेख उन लोगों के लिए लिखा गया है जो साम्राज्यों की उम्र के बेहतर खिलाड़ी बनना चाहते हैं और शुरुआती लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है। यदि आपको अपने कंप्यूटर को पीटाने में समस्या है तो "कठिन", यह लेख आपके लिए एकदम सही है सभी परिषद सामान्य हैं, जिसका अर्थ है कि वे किसी विशिष्ट सभ्यता का उल्लेख नहीं करते हैं। वास्तव में, यहां वर्णित सिद्धांतों के कई वास्तविक समय रणनीति खेलों के लिए मान्य हैं

कदम

एम्पायर्स 3 चरण 1 के खेल आयु शीर्षक से छवि
1
माइक्रो और मैक्रो के बीच अंतर को समझें, और तीन बुनियादी रणनीतियों की पहचान करना सीखें।
  • लाइटनिंग वॉर सरल रणनीति में से एक है, लेकिन यह बहुत जोखिम भरा है। इस मामले में खिलाड़ी अपनी अर्थव्यवस्था को एक सेना बनाने के लिए बलिदान करता है इससे पहले कि दुश्मन इसे मुकाबला कर सके। चूंकि इस रणनीति को लागू करने वाला खिलाड़ी अपनी अर्थव्यवस्था को खेलने के प्रारंभिक दौर में हमले के लिए बलिदान करता है, इसलिए असफलता अक्सर दूसरे खिलाड़ी की जीत में होती है। इस रणनीति का सबसे मशहूर उदाहरण शायद स्टारकॉर ज़ेरिंग रश है। एओई 3 में फ़्लैश युद्ध बहुत मुश्किल है क्योंकि बचाव करने वाला खिलाड़ी सभी ग्रामीणों को शहर के केंद्र के अंदर रहने और कुछ संसाधनों के लिए रक्षात्मक इकाइयां बना सकते हैं।
  • आर्थिक विस्तार एक कठिन रणनीति है जिसके लिए खिलाड़ी को आर्थिक विकास और सैन्य निवेश को संतुलित करने की आवश्यकता होती है। यह विचार खेल के पहले भाग में सैन्य निवेश को कम करना है, तकनीकी अर्थव्यवस्थाओं के लिए बेहतर सेनाओं के साथ अपने दुश्मन को डूबने में सक्षम होने की स्थिति में अपनी अर्थव्यवस्था का निर्माण करना है। एक भी गलतफहमी, हालांकि, और आपकी ताकत संख्या में दूर हो सकती है और खेल के शुरुआती चरणों में हार गई।
  • कछुए की रणनीति, जैसा कि नाम से पता चलता है, एक रक्षात्मक रणनीति है खिलाड़ी केवल एक छोटे सैन्य बल में निवेश करता है और टावरों और दीवारों जैसे स्थिर सुरक्षा का निर्माण करता है। इस रणनीति का उपयोग करते समय आपको अर्थव्यवस्था और बचाव पर ध्यान देना होगा, आक्रमण बल पर नहीं।
  • मैक्रो शब्द है जो गेमिंग कार्यों को संदर्भित करता है जो लंबी अवधि में लाभ लाता है। अपने आधार का विस्तार या मानचित्र पर नियंत्रण प्राप्त करना मैक्रोस्ट्रेटीजीज़ के उदाहरण हैं मैक्रो सूक्ष्म है कि रणनीतियों की रणनीति कितनी है अच्छे macrostrategies के लिए धन्यवाद आप हमेशा एक अच्छी सेना और कई संसाधनों होगा
  • माइक्रो मैक्रो के विपरीत है, और व्यक्तिगत इकाइयों के आंदोलनों को संदर्भित करता है। यह अक्सर सैन्य इकाइयों के उपयोग को संदर्भित करता है एक अच्छा सूक्ष्म प्रबंधन एक मौलिक क्षमता है, और आपके सैनिकों को बहुत अधिक प्रभावी बना सकता है यह एक कौशल है जिसे प्रशिक्षित किया जाना चाहिए, क्योंकि सीखने के लिए कई तकनीकों हैं एक उदाहरण तथाकथित है "नृत्य" जिसमें एक रिमोट यूनिट वाला खिलाड़ी, एक हाथापाई करता है, आगे बढ़ता है और फिर से गोली मारता है। इस प्रक्रिया को दोबारा करके हाथापाई इकाई एक दूरी से एक को हिट करने में सक्षम नहीं होगा।
  • एम्पायर्स 3 चरण 2 के खेल का शीर्षक शीर्षक छवि
    2
    उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस की कुछ सेटिंग्स को समायोजित करके खेल के लिए तैयार करें आपको खिलाड़ियों की सूची को सक्षम करना चाहिए, क्योंकि इससे आपको अपने दुश्मनों तक पहुंचने वाली उम्र और आपके निपटान में वाणिज्यिक स्टेशनों की संख्या देखने की अनुमति मिलती है। स्कोर आपके दुश्मन के मुकाबले अपनी प्रगति का एक और संकेत है। यह भी सुनिश्चित करें कि आप ग्रामीणों के वितरण पर अतिरिक्त जानकारी देख सकते हैं। इस तरह आप देख सकते हैं कि कितने निवासियों ने संसाधनों को हर समय एकत्र किया है।
  • कंप्यूटर द्वारा नियंत्रित केवल एक विरोधी के खिलाफ एक सामान्य झड़प के साथ शुरू करो। यदि आप इंटरफ़ेस और खेल को अच्छी तरह से जानते हैं, तो आपको कंप्यूटर को एक कठिन स्तर पर बहुत ज्यादा परेशानी के बिना हरा देना चाहिए। यह आपके द्वारा चुनी गई सभ्यता का कोई फर्क नहीं पड़ता - इस गाइड की सलाह सभी पर लागू होती है
  • मानचित्र की पसंद एक बहुत ही महत्वपूर्ण पहलू है। जलीय मानचित्रों से बचें, क्योंकि वे जीत की उपलब्धि को मुश्किल करते हैं। इसके अलावा, चीजों को यथासंभव आसान बनाने के लिए, बाधाओं के साथ मानचित्रों से बचें। आप विकल्प को सक्षम कर सकते हैं "रिकॉर्ड गेम" अपने कार्यों की समीक्षा करने और समझने के लिए कि हार के मामले में कहां गलत हो गया
  • विधि 1

    खोजों की आयु
    एम्पायर्स 3 चरण 3 के खेल का शीर्षक
    1
    खेल की शुरुआत में भोजन इकट्ठा करने पर ध्यान दें। पहले सभी बक्से लीजिए, और अधिक निवासियों को बनाने के लिए एक घर का निर्माण। फिर शिकार जाना या जामुन एकत्र करना। किसी भी कारण से खेतों का निर्माण न करें जब तक कि आप सभी प्राकृतिक संसाधनों को समाप्त न करें। आपको शुरुआत से ही निवासियों का निर्माण करना शुरू कर देना चाहिए, और आपको उन्हें औपनिवेशिक काल के संक्रमण तक बनाए रखना चाहिए। तो सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त भोजन है
  • एम्पायर्स 3 चरण 4 के प्ले एज नाम का चित्र
    2
    अपने एक्सप्लोरर का चयन करें और तलाश शुरू करें। आपको जितनी जल्दी हो सके दुश्मन का आधार ढूंढना चाहिए। यह शायद आपके शहर के रूप में नक्शे के किनारे से बहुत दूर होगा, इसलिए यह किनारे से उस दूरी पर पूरे नक्शे को घुमाएगा दुश्मन की स्थिति ढूँढना बहुत मुश्किल नहीं है यह भी आपके एक्सप्लोरर के लिए संख्या निर्दिष्ट करने के लिए उपयोगी है। ऐसा करने के लिए इसे चुनें और कंट्रोल + (नंबर) दबाएं।
  • एम्पायर्स 3 चरण 5 के खेल का शीर्षक
    3
    2-3 लोगों को लकड़ी इकट्ठा करें और बाजार का निर्माण करने पर विचार करें। खेल के इस चरण में लकड़ी बहुत मूल्यवान है, और बाजार का निर्माण आपको किसी भी तत्काल लाभ नहीं देगा। हालांकि, यह आपको भविष्य में एक मजबूत अर्थव्यवस्था की अनुमति देगा। यदि आप किसी बाजार का निर्माण नहीं करते हैं तो आपको बैरकों का निर्माण करने के लिए जल्द ही संसाधन होंगे।
  • संसाधनों का संग्रह करते समय याद रखने के लिए एक बात यह है कि जोखिम को कम करने के लिए अपने निवासियों को तितर बितर करना है। उदाहरण के लिए, आप दो सोने की खानों को खो सकते हैं और सिर्फ एक ही नहीं। इसके लिए विस्तार पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है, और यदि आप पर हमला किया गया है तो अपने निवासियों की रक्षा करना अधिक मुश्किल हो सकता है।
  • एम्पायर्स 3 चरण 6 के खेल आयु शीर्षक
    4
    आर्थिक इमारतों को दुश्मन से दूर बनाएं, और निकटतम सैन्य वाले इस प्रकार आपकी अर्थव्यवस्था सुरक्षित हो जाएगी और आपके सैनिकों को इमारतों से अवरुद्ध नहीं किया जाएगा। आप को बचाने के लिए शहर के केंद्र और कुछ टावर के पास भवन बनाएं
  • एम्पायर्स 3 के चरण आयु 7 का शीर्षक चित्र
    5
    अपने निवासियों को शहर के केंद्र में जितना संभव हो सके, उनकी रक्षा के लिए शिकार करें। शिकार के दौरान आप शहर के केंद्र से आगे और आगे जानवरों को डरा देंगे, लेकिन आप उन्हें शहर के बाहर से चलाकर इस आशय से बच सकते हैं। कुछ निवासियों का उपयोग करके आप अधिक सुरक्षा के लिए अपने आधार के लिए जानवरों के समूहों को डरा सकते हैं। आप यह भी विचार कर सकते हैं कि आपके शिकारी की रक्षा के लिए नाटक के बाद के चरणों में एक टावर, चौकी या किले का निर्माण करना चाहिए, जिसे दूर जाना चाहिए। अगर आप पर हमला किया जाता है, आपको केवल अपने निवासियों को अंदर से छुपाने की ज़रूरत है, और अगर हमले जारी रहे, तो अपने सैनिकों को आने के लिए आओ। यह आपको नक्शे पर अपना नियंत्रण बढ़ाने और दुश्मन के अग्रिम नोटिस की अनुमति देगा।
  • एम्पायर्स 3 के चरण आयु 8 का शीर्षक चित्र
    6



    औपनिवेशिक काल के लिए अग्रिम जब आपके पास कम से कम 17 निवासियों हों अनुभवी खिलाड़ियों के लिए 15 निवासियों तक पहुंचने के बाद इसे पारित करने की सलाह दी जाती है, लेकिन ध्यान रखें कि यदि आप इस रणनीति का चयन करते हैं तो आपको अपनी अर्थव्यवस्था का बेहतर प्रबंधन करना होगा।
  • विधि 2

    औपनिवेशिक आयु
    एम्पायर्स 3 के चरण आयु 9 नाम का चित्र
    1
    तुरंत अपने बैरक्स का निर्माण शुरू करें यदि संभव हो तो आपको सैन्य सैनिकों के साथ लोड भी चुनना चाहिए। जैसे ही आप बैरकों का निर्माण करते हैं, सैनिक बनाना शुरू करते हैं जब आपके पास एक्सप्लोरर सहित 10-20 पुरुषों की सेना है, तो हमले में जाएं। यह हमला निश्चित रूप से अंतिम झटका नहीं है, लेकिन यह निर्णायक हो सकता है। यदि आप अच्छी तरह से पता लगाया है, तो आप दुश्मन निवासियों की पहचान करने में सक्षम हो सकते हैं। कम से कम उनमें से कुछ शायद टॉवर और दुश्मन सैनिकों से दूर शिकार कर रहे हैं। इन निवासियों को मारकर आपको एक फायदा मिलेगा सबसे पहले, निवासियों के लिए संसाधनों की लागत होती है, इसलिए उन्हें नष्ट करने के लिए अपने प्रतिद्वंद्वी को संसाधनों को खर्च करने के लिए मजबूर किया जाएगा। दूसरे, एक मृत निवासी संसाधनों को इकट्ठा नहीं कर सकते हैं, और उन सभी को खो देंगे जो हमले के दौरान किए थे। अंत में, आप दुश्मन को संसाधनों तक पहुंचने से रोक रहे हैं। शायद आपका प्रतिद्वंदी अपने निवासियों को वापस ले जाएगा और इस स्तर पर संसाधनों को एकत्र करने में सक्षम नहीं होंगे। ध्यान दें कि यह एक बिजली युद्ध नहीं है ये सरल झड़पें हैं जो दुश्मन को परेशान करने के लिए होती हैं। इसलिए अपने सैनिकों को जोखिम नहीं उठाएं और इमारतों पर हमला न करें। वास्तव में, आपको टावरों और व्यापारिक स्टेशनों की उपेक्षा करना चाहिए। थोड़ी किस्मत और कौशल के साथ आप अपने मजबूत अर्थव्यवस्था के लिए लाभ हासिल करने में सक्षम होंगे।
  • एम्पायर्स 3 चरण 10 के खेल का शीर्षक शीर्षक छवि
    2
    दुश्मन निवासियों पर हमला करते हुए सेना का उत्पादन जारी रखें कई खिलाड़ी अपने आधार का निर्माण करने और सैन्य अभियानों को पूरा करने में विफल रहते हैं, और यह एक ऐसा कौशल है जिसे बस प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है इस बिंदु पर सबसे उपयोगी इमारतों बाजार हैं, और यदि आपने उन्हें पहले से ही नहीं बनाया है, तो अस्तबल आपकी आबादी बढ़ जाएगी, इसलिए समय पर घरों को आश्चर्यचकित करने और बनाने का प्रयास करें।
  • एम्पायर्स 3 के चरण आयु 11 का शीर्षक चित्र
    3
    इस स्तर पर हमले की अपेक्षा करें। बहुत तेज़ हमले की कोशिश करने के बजाय, आप दुश्मन के पास आने के लिए इंतजार कर सकते थे। जब वह आप पर हमला करता है, तो वह अपनी सेना को टावरों के समर्थन से हटा देता है और तुरंत काउंटर हमले में जाता है।
  • एम्पायर्स 3 चरण 12 के खेल आयु शीर्षक से छवि
    4
    आपके पसंदीदा खेल की शैली को नोट करें आप जल्दी से नए युग में जाने का फैसला कर सकते हैं या यदि चीजें अच्छी तरह से चलती हैं, तो दुश्मन को सैनिकों को उत्पादन और भेजना जारी रखें। यदि आपको लगता है कि आप अपने शहर के केंद्र पर हमला करने के लिए भेजने वाले उन लोगों को खत्म कर सकते हैं, तो आप इकाइयों का उत्पादन कर सकते हैं। एक और बैरक्स बनाएं और सैनिकों को जितनी जल्दी हो सके उतनी उपज दें। यदि आप सभी दुश्मन बैरकों को नष्ट कर सकते हैं तो आप जीत सकते हैं। यदि आपका दुश्मन उम्र बढ़ रहा है, तो आपको इसे अधिकांश मामलों में करना चाहिए।
  • विधि 3

    महल की आयु
    एम्पायर्स 3 चरण 13 के खेल का शीर्षक
    1
    अपने प्रतिद्वंद्वी की इमारतों का जवाब देने और उनके इकाइयों के विपरीत प्रयास करें। खेल की प्रगति के साथ, हालांकि, सलाह देने में यह तेजी से मुश्किल हो जाता है। उदाहरण के लिए, यदि आपका प्रतिद्वंद्वी तीन अस्तबल बनाता है तो आपको अपने घुड़सवार खिलाड़ियों से लड़ने के लिए कई पिकमेन बनाना चाहिए। इस समय आप जिन रणनीतियों का उपयोग कर सकते हैं, वे इतने विशाल हैं कि यह कहना असंभव है कि कुछ गलत है।
  • एम्पायर्स 3 चरण 14 के नाम से चित्रित छवि
    2
    Macrostrategy को नियंत्रण में रखने की कोशिश करें अधिक उन्नत इकाइयों को अधिक सोने (विशेष रूप से तोपखाने) की आवश्यकता होती है, इसलिए अतिरिक्त रोपण एक अच्छा विचार है। इसके अलावा, आपको इस समय प्राकृतिक संसाधनों को समाप्त करना चाहिए था, इसलिए यदि वहां कुछ गांव वाले भी हैं जो शहर के केंद्र से शिकार करता है, तो उन्हें अंदर आने और एक मिल का निर्माण करना चाहिए। यदि आपके पास लकड़ी उपलब्ध नहीं है, तो सोने का उत्पादन बढ़ाएं और लकड़ी का इस्तेमाल करने के लिए बाजार का उपयोग करें। लेकिन यह एक लागत प्रभावी समाधान नहीं है, इसलिए जब आप वास्तव में इसकी आवश्यकता होती है तब ही लकड़ी खरीदते हैं (इमारतों या जहाजों के लिए) इकाइयों के लिए, आपको उन विकल्पों को खोजने में सक्षम होना चाहिए, जो लकड़ी का खर्च नहीं करते।
  • एम्पायर्स 3 चरण 15 के नाम से चित्रित छवि
    3
    जितनी जल्दी हो सके अपने किले का निर्माण इसे आक्रामक स्थिति में रखें, लेकिन अपने आप को बहुत दूर नहीं दबाएं। यदि आप कम समय में एक सेना के साथ अपने किले का बचाव नहीं कर सकते, तो आप इसे खोने का जोखिम उठा सकते हैं।
  • एम्पायर्स 3 के चरण आयु 16
    4
    200 की अधिकतम आबादी तक सीमित मत महसूस करें याद रखें कि जो यूनिटों से लड़ना नहीं है वे बर्बाद हो गए हैं और उन इकाइयों में सुधार करना अधिक उपयोगी है यदि आपके पास पहले से ही है। तो उन इकाइयों में सुधार न करें जो आपके पास नहीं हैं किले के युग के बाद, आपको सैनिकों का उत्पादन जारी रखना होगा और तकनीकी प्रगति पर शोध करना होगा। कार्ड आपके मित्र हैं माताओं के देश से प्राप्त किए गए शिपमेंट अविश्वसनीय रूप से उपयोगी होते हैं किले और सैन्य इकाइयों के लिए नक्शे का उपयोग न करें, लेकिन उन सभी को पसंद करें जो सबसे अधिक उपयोगी होते हैं, जैसे कि पैदल सेना और घुड़सवार सेना के उत्पादन में तेज़ी होती है। एक डेक तैयार करें जो आपकी शैली की सूट करता है और कई बुनियादी कार्ड जैसे लकड़ी, भोजन या सोने के बक्से, या सुधार जो आपको अपने प्रतिद्वंद्वी से अधिक लाभ देता है, तैयार करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com