ग्रीन कैप कैसे बनें

ग्रीन बेरेट अमेरिकी सेना की कुलीन शाखा का प्रतिनिधित्व करते हैं वे विशेष बल हैं जो कई मौलिक कार्यों में उपयोग किए जाते हैं- इन में गैर-पारंपरिक युद्ध क्रियाएं, विदेशों में रक्षा हस्तक्षेप, विशेष पुनर्वास, प्रत्यक्ष कार्रवाई और आतंकवाद के खिलाफ शामिल हैं। इस समूह के उच्च रैंक और महत्व को देखते हुए, इसका हिस्सा होना प्रतिस्पर्धा बहुत अधिक है इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए खुद को करने से पहले, याद रखें कि प्रतिस्पर्धा भयंकर है और आपके पास एक लंबी और कठिन यात्रा है जो आपके आगे है।

इस लेख का एक विशुद्ध रूप से जानकारीपूर्ण उद्देश्य है - यदि आप एक इतालवी नागरिक हैं जो अमेरिकी विशेष बलों में शामिल होना चाहते हैं, तो पता है कि आपको पहले स्थायी निवास प्राप्त करने के लिए एक मार्ग पर जाना चाहिए.

कदम

भाग 1

बुनियादी आवश्यकताओं को जानिए
एक हरे रंग के गोभी चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
1
आपके पास सही उम्र और लिंग होना चाहिए। ग्रीन बीट के रूप में आवेदन करने के लिए आपको 20 और 30 के बीच आयु वर्ग के एक पुरुष होना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक एक ग्रीन ब्रीच चरण 2 बनें
    2
    अपनी दृष्टि का ख्याल रखना अन्य सभी विशेष सैन्य व्यवसायों के साथ, आपको आवेदन करने में सक्षम होने के लिए बहुत अच्छी तरह से देखना होगा - दृश्य क्षमता 10/10 या अगले स्तर पर होना चाहिए।
  • एक हरे रंग के बीरेक चरण 3 के नाम से छवि
    3
    स्कूल डिप्लोमा प्राप्त करें यह विशेष बलों के लिए मौलिक आवश्यकता है - आपके पास हाईस्कूल डिप्लोमा होना चाहिए, भले ही आपको उच्च अंतिम कक्षा की आवश्यकता न हो। आपको आवेदन के साथ आगे बढ़ने के लिए सेना द्वारा आयोजित खुफिया परीक्षा पास करना होगा। सेना को पसंद है कि आप विश्वविद्यालय के कम से कम एक वर्ष में भाग ले चुके हैं, भले ही यह कड़ाई से जरूरी नहीं है।
  • इमेज का शीर्षक, एक ग्रीन ब्रीच चरण 4 बनें
    4
    वांछित परीक्षा और सफलतापूर्वक पास करें जैसे ही आप सेना में प्रवेश करते हैं, आपको अपनी ताकत का मूल्यांकन करने की आवश्यकता होती है और सशस्त्र बलों के किस क्षेत्र में आप अधिक उपयोगी हो सकते हैं। ग्रीन बैरेट्स में प्रवेश करने के लिए आपको सामान्य तकनीकी अनुभाग में 110 के बराबर या उससे अधिक स्कोर प्राप्त करना होगा और मुकाबला आपरेशनों में 100 का न्यूनतम स्कोर होना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक, एक ग्रीन ब्रीच चरण 5 बनें
    5
    सेना का एक हिस्सा बनें यदि आप चाहें, तो आप शुरू में ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, भले ही आपको आवेदन भेजने के बाद चयनकर्ता के साथ साक्षात्कार करना पड़ता है - वैकल्पिक रूप से, आप सैन्य जिले में व्यक्तिगत रूप से जा सकते हैं और सीधे आरोप में व्यक्ति से बात कर सकते हैं। आपको कम से कम 18 साल का होना चाहिए
  • आपको एक सैन्य प्रवेश प्रसंस्करण स्टेशन (नामांकन प्रक्रिया को पूरा करने के लिए कार्यालय) पर जाना होगा। यह वह जगह है जहां शारीरिक तैयारी शुरू होती है और आप वास्तव में भर्ती होने से पहले एक विशेषता का चयन कर सकते हैं।
  • भाग 2

    प्रशिक्षण से गुज़रना और जीतना
    एक हरे रंग की बीट हो जाओ चरण 6
    1
    प्रारंभिक प्रशिक्षण की सूची को पूरा करें। यह सेना में शामिल होने से पहले पूरी तरह से पूरी की जाने वाली चीजों की सूची है। इसका मतलब सेना का चालू खाता खोलना और वेतन के मान्यता को अधिकृत करने के लिए कुछ प्रशिक्षण पाठ्यक्रमों को पूरा करना भी आवश्यक है, जैसे कि आत्महत्या की रोकथाम और आतंकवाद विरोधी - वहां भी एक शारीरिक तैयारी है आप निम्न नोट की लिंक का अनुसरण करके पूरी सूची (स्पष्ट रूप से अंग्रेजी में) पा सकते हैं।
  • एक ग्रीन बैच बनो चित्र 7
    2
    यह सेना की शारीरिक योग्यता का मूल परीक्षण पास करता है प्रत्येक व्यक्ति जो इस सूची में शामिल होना चाहता है, उसे इस परीक्षा में प्रस्तुत करना होगा और इसे पास करना होगा - व्यवहार में, आपको दो मिनट में एक निश्चित संख्या में बैठो-अप और पुश-अप की दूसरी श्रृंखला करना चाहिए, हमेशा दो मिनट में। इन 4 मिनटों में जितनी अधिक पुनरावृत्ति आप कर सकते हैं उतना ही बेहतर होगा और बेहतर होगा- फिर आपको समय परीक्षण में 2 मील (3.8 किमी) दौड़ना होगा।
  • आप तक पहुंचने वाले मील के पत्थर की उम्र निर्धारित की जाती है - उदाहरण के लिए, यदि आप 18 वर्ष के हैं, तो आपको 64 पुश-अप, 72 बैठो-अप करना होगा और 13 मिनट और 42 सेकंड में मील चलाया जाएगा।
  • 27 वर्षीय उम्मीदवार को 67 पुश-अप, 72 बैठो-प्रदर्शन करने और 14 मिनट और 12 सेकंड में मील चलाने में सक्षम होना चाहिए।
  • हालांकि, यदि आप विशेष बलों में शामिल होना चाहते हैं, तो आपको सरल से बेहतर परिणाम प्राप्त करना होगा "काफी", क्योंकि यह एक विशिष्ट यूनिट है
  • एक हरे रंग की बीट चरण 8 के नाम से छवि
    3
    उन्नत प्रशिक्षण पाठ्यक्रम (उन्नत व्यक्तिगत प्रशिक्षण) में भाग लेता है यह तैयारी व्यावहारिक रूप से सेना के लिए एक योग्यता प्रशिक्षण है, जिसके दौरान आप इंजीनियरिंग से लेकर आर्टिलरी तक सभी क्षेत्रों से संबंधित कौशल प्राप्त करते हैं। आपके कमांडिंग अफसर आपको विशेष बलों में शामिल होने में सबसे उपयुक्त क्षेत्र खोजने में मदद करता है।
  • एक ग्रीन बैच बनो चित्र 9



    4
    अनुरोध करें और प्राप्त करें सुरक्षा मंजूरी. आप बस अपने आप से इसका अनुरोध नहीं कर सकते हैं - एक बार ग्रीन बिरेस की प्रवेश प्रक्रिया शुरू हो गई है, तो यह प्रक्रिया सेना के चैनलों के माध्यम से की जाती है।
  • एक बार जब आप सभी सूचनाओं को अग्रिम में प्रदान कर लेंगे, तो राज्य विभाग ध्यान से आपके अतीत की निगरानी करेगा। अनुमति के लिए कई कारणों से इनकार कर दिया जा सकता है: व्यक्तिगत रूप से गैरकानूनी समस्याओं की पिछली समस्याओं के कारण आवेदन फार्म में झूठ बोलना, अन्य देशों द्वारा प्रभावित होने की संभावना के लिए खराब क्रेडिट प्रतिष्ठा से।
  • एक ग्रीन बैरीट चरण 10 बनें चित्र का चित्र
    5
    पैराट्रूपर्स के लिए पाठ्यक्रम को लागू और एक्सेस करें ग्रीन बैरेट्स तक पहुंचने के लिए आपको यह प्रशिक्षण पूरा करना होगा - तैयारी के दौरान आप अपने आप को हवाई जहाज़ से पैराशूट से लॉन्च करना सीखते हैं।
  • एक हरे रंग की बीरेट चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    यह सरल सैनिकों की दीपावली के लिए आवश्यकताओं को पूरा करता है। यदि आप एक साधारण सिपाही हैं, तो ई -4 और ई-7 के बीच आपके पास एक स्तर होना चाहिए, हालांकि ई-7 स्तर के लिए कुछ प्रतिबंध हैं: उम्मीदवार 12 माह से अधिक (सेवा में समय) के लिए सेवा में नहीं होना चाहिए। या 9 महीनों (ग्रेड में समय) से अधिक के लिए उस स्तर पर है एक बार जब आप सभी विशेष बलों के प्रशिक्षण को पूरा कर लेंगे, तो आपको अभी भी 3 साल की सेवा उपलब्ध होगी यदि आप एक असाइनमेंट कर रहे हैं, तो आपको पाठ्यक्रम में उपस्थित होने से पहले आपको अपने यूनिट के प्रमुख से अनुमति प्राप्त करनी होगी।
  • शर्तें "ई-4" और बाद में उस डिग्री का संकेत मिलता है जिसमें आप यह पाते हैं कि आपको ग्रीन ब्रीच के रूप में आवेदन करने में सक्षम होने के लिए कम से कम एक शारीरिक या विशेषज्ञ (ई -4) होना चाहिए, लेकिन आप एक सार्जेंट या एक दल के सार्जेंट भी हो सकते हैं।
  • शब्द "सेवा में समय" आपके द्वारा नामांकित होने के बाद के वर्षों या महीनों से बचे हैं "ग्रेड में समय" इंगित करता है कि आप अपने वर्तमान रैंक में कितने समय तक हैं। पदोन्नति मानदंड दोनों ही समय में सेवा और ग्रेड में समय पर और एक निश्चित अवधि के बाद कुछ स्वचालित अग्रिम होते हैं। हालांकि, इन आवश्यकताओं से आप विशिष्ट बलों में प्रवेश करने से पहले कुछ समय के लिए सेना में रह सकते हैं, भले ही किसी अनुमोदन के परिणामस्वरूप समय का एक हिस्सा रद्द हो जाए।
  • एक ग्रीन बैरीट चरण 12 के शीर्षक वाला छवि
    7
    अधिकारियों के लिए आवश्यकताओं को पूरा करता है यदि आप एक अधिकारी हैं, तो आपके पास ओ-1 या ओ-2 के बराबर स्तर होना चाहिए और आपके पास इसे प्राप्त करने के लिए एक अप्रत्याशित कैरियर होगा। आपको एक ऐसे अवधि के लिए सेवा करनी चाहिए जो आपको कप्तान परिषद तक पहुंचने की अनुमति देती है और आपको विशेष बलों के प्रशिक्षण के पूरा होने के बाद कम से कम तीन साल तक सेना के लिए उपलब्ध होना चाहिए। अंत में, आपको परीक्षण में 85 या उससे अधिक के बराबर परिणाम प्राप्त करना होगा "डिफेंस लैंग्वेज एटिट्यूड बैटरी" (परीक्षण एक विदेशी भाषा सीखने की क्षमता को समझने के लिए) या 1/1 स्कोर पढ़ने और पढ़ने में स्कोर "रक्षा भाषा की प्रवीणता" (एक विदेशी भाषा के ज्ञान का परीक्षण)
  • ओ-1 और ओ-2 के स्तर क्रमश: उप-लेफ्टिनेंट और लेफ्टिनेंट क्रमशः देखें।
  • भाग 3

    विशेष बल प्रशिक्षण में भाग लें
    एक हरे रंग की बीट 13
    1
    वह विशेष संचालन (विशेष संचालन तैयारी पाठ्यक्रम) के लिए तैयारी पाठ्यक्रम में भाग लेते हैं। यह एक दो सप्ताह का प्रशिक्षण है, जिसे आप केवल तब ही एक्सेस कर सकते हैं जब आप पिछले चरणों को पूरा करके पहले ही विशेष बलों के प्रशिक्षण के लिए योग्य हैं। यह कोर्स आपको ग्रीन ब्रीच होने के लिए आवश्यक कठोर भौतिक आवश्यकताओं को प्राप्त करने की अनुमति देता है- आपको उन्मुखीकरण में भी कुशल होना चाहिए। यह प्रशिक्षण फोर्ट ब्राग में जगह लेता है
  • एक ग्रीन बैरीट चरण 14 बनें चित्र का चित्र
    2
    यह नामित विशेष बलों के लिए चयन से गुजरता है "विशेष बल के आकलन और चयन"। यह एक प्रशिक्षण और मूल्यांकन प्रक्रिया है, यह समझने के लिए कि क्या आप आवेदन प्रक्रिया जारी रख सकते हैं - यह शारीरिक और मानसिक कौशल का परीक्षण करता है जो कि विशेष बलों के सदस्य के लिए अपरिहार्य हैं। यह मूल्यांकन ग्रीन बीट के प्रशिक्षण के पहले आधिकारिक भाग को दर्शाता है।
  • एक ग्रीन बैरीट चरण 15 बनें चित्र का चित्र
    3
    वह विशेष बल योग्यता पाठ्यक्रम (विशेष बल क्वालिफिकेशन कोर्स) में भाग लेते हैं। यह लगभग एक साल रहता है और आपको व्यावहारिक रूप से छोटी-यूनिट युद्ध की रणनीति से सब कुछ जीवित रहने के लिए, विदेशी भाषाओं और संस्कृतियों को सिखाता है। इस पथ के मुख्य चरणों में से एक सामूहिक व्यायाम है, जिसे भी कहा जाता है "रॉबिन ऋषि"। महत्वाकांक्षी ग्रीन बैरेट्स को इकाइयों में विभाजित किया गया है जैसे कि वे युद्ध में थे और नॉर्थ कैरोलिना में पिनलैंड नामक एक काल्पनिक देश में तैनात थे। यह चरण एक वास्तविक मिशन ई में क्या होता है "फिल्टर" उम्मीदवार जो इसके साथ सौदा नहीं कर सकते
  • एक ग्रीन बैरीट चरण 16 बनें
    4
    योग्यता प्राप्त करें यदि आप सभी प्रशिक्षण पास कर चुके हैं, तो आप चयन के अंत में अर्हता प्राप्त कर लेते हैं- अंत में, आपको निर्णय लेने के लिए एक सप्ताह दिया जाता है कि क्या प्रशिक्षण से वापस ले जाना है या नहीं
  • चेतावनी

    • यदि आप विशेष बलों में शामिल होना चाहते हैं, तो आपको अदालती उपस्थितियों सहित सेना में रहने के दौरान किसी भी अनुशासनिक कार्रवाई करने की आवश्यकता नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com