आपके नियोक्ता के माध्यम से ग्रीन कार्ड के लिए आवेदन कैसे करें

संयुक्त राज्य में, एक नियोक्ता ग्रीन कार्ड प्राप्त करने के लिए विदेशी नागरिक की गारंटर हो सकता है - जो आप हो सकता है। ये आपको गारंटी और किराया आप, एक बार आप एक ग्रीन कार्ड मिल गया है करने के लिए तैयार होना चाहिए और ऐसा करने के लिए, यह साबित करना होगा कि कोई अमेरिकी नागरिक 1) कुशल, 2) उपलब्ध है और 3) काम की जगह ले सकते हैं। इसके बाद, आपको यह दिखाना होगा कि आपके पास अपने वेतन का भुगतान करने की वित्तीय क्षमता है (जैसा कानून द्वारा आवश्यक है)। हालांकि यह प्रक्रिया शायद ही कभी इतनी सरल है और अक्सर व्यक्तिगत स्थिति पर निर्भर करती है, लेकिन स्पष्ट विचार आपके ग्रीन कार्ड को प्राप्त करने के रास्ते में होंगे।

कदम

भाग 1

नियोक्ता से श्रम प्रमाणन प्राप्त करें

ग्रीन कार्ड प्रक्रिया के आवेदन करने के लिए, आपको पता होना चाहिए कि श्रम विभाग जो लोग आप्रवासियों और जो एक वर्क वीजा के लिए देख रहे हैं इससे पहले कि श्रम बाजार के लिए अमेरिकी नागरिकों अधिक से अधिक उपयोग की गारंटी देता है। एक बार नियोक्ता ने श्रम विभाग को प्रदर्शन किया है कि कोई योग्य अमेरिकी नागरिक कोई निश्चित नौकरी को तैयार करने में सक्षम और सक्षम नहीं हैं, तो प्रक्रिया के अगले भाग को शुरू किया जा सकता है

अपने नियोक्ता चरण 1 के माध्यम से एक ग्रीन कार्ड के लिए आवेदन करें शीर्षक
1
के लिए सामान्य आवश्यकताओं को समझें श्रम प्रमाणीकरण. श्रम प्रमाणीकरण श्रम विभाग में प्रस्तुत किया जाना चाहिए (राजभाषा विभाग - श्रम विभाग) एक नियोक्ता द्वारा और इस प्रक्रिया पर्म (कार्यक्रम इलेक्ट्रॉनिक समीक्षा प्रबंधन) में नियमों का पालन करना होगा। नौकरी प्रमाणन का उद्देश्य यह प्रदर्शित करना है कि नियोक्ता ने श्रम बाजार का परीक्षण करने के लिए यह सुनिश्चित किया है कि कोई भी यूएस उम्मीदवार योग्य नहीं है, जो एक निश्चित कार्य स्थिति में सक्षम और सक्षम है। अगर एक अमेरिकी नागरिक इस तरह की आवश्यकताओं के साथ मौजूद है, तो नियोक्ता उस विशेष नौकरी के लिए किसी भी आप्रवासी को बढ़ावा नहीं दे सकता है।
  • श्रम बाजार का परीक्षण करने के लिए, नियोक्ता को विभिन्न घोषणाओं और सूचियों को लॉन्च करना होगा और जांचना होगा कि क्या उस स्थान के लिए योग्य उम्मीदवार हैं जिनके लिए वह किराया करना चाहता है। डीओएल द्वारा स्थापित समय अवधि के भीतर इस प्रक्रिया का पालन करने के बाद नियोक्ता आवेदन कर सकता है।
  • इस कदम से संबंधित विज्ञापन और कानूनी फीस के लिए सभी शुल्क नियोक्ता द्वारा भुगतान किया जाएगा, न कि कर्मचारी
  • अपने नियोक्ता के माध्यम से एक ग्रीन कार्ड के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 2
    2
    अपने नियोक्ता को नौकरी विवरण और नौकरी प्लेसमेंट आवश्यकताएं तैयार करें। यह प्रक्रिया के सबसे महत्वपूर्ण भागों में से एक है क्योंकि ये डेटा श्रम बाजार का परीक्षण करने के लिए उपयोग किया जाएगा। आवश्यकताओं को आवश्यक शिक्षा के स्तर को निर्दिष्ट करना चाहिए - बैचलर की डिग्री (बैचलर डिग्री), मास्टर डिग्री (लॉरा मैजिस्ट्रेल), कोई भी नहीं, आदि। - और कितने वर्षों के अनुभव की आवश्यकता है
  • अपने नियोक्ता के माध्यम से एक ग्रीन कार्ड के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 3
    3
    सुनिश्चित करें कि आप कार्य विवरण में सूचीबद्ध आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। श्रम बाजार का पर्याप्त रूप से परीक्षण करने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि आवेदन को मंजूरी दी जाएगी, आवेदक को नियोक्ता द्वारा प्रस्तुत नौकरी की आवश्यकताओं के लिए योग्य होना चाहिए।
  • अपने नियोक्ता के माध्यम से ग्रीन कार्ड के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 4
    4
    एक प्रस्तुत करता है प्रचलित वेतन अनुरोध (क्षेत्र द्वारा प्रदान की गई मजदूरी की आवश्यकता) डीओएल में मौजूदा मजदूरी न्यूनतम मजदूरी है जिसे नियोक्ता को कार्यकर्ता का भुगतान करना पड़ता है, एक बार कर्मचारी को ग्रीन कार्ड प्राप्त होता है। मौजूदा मजदूरी का निर्धारण कार्य की विशिष्ट जरूरतों के आधार पर किया जाता है, स्थान की स्थिति और स्थान के आधार पर कार्य करता है। प्रचलित मजदूरी का निर्धारण करने के लिए, नियोक्ता ऑनलाइन फॉर्म 9 141 ऑनलाइन जमा कर सकते हैं या ऑनलाइन मजदूरी लाइब्रेरी पर जा सकते हैं।
  • अपने नियोक्ता के माध्यम से ग्रीन कार्ड के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 5
    5
    डीओएल पर नियोक्ता के लिए एक खाता बनाएं ऑनलाइन श्रम प्रमाणन जमा करने के लिए, नियोक्ता को एक खाता खोलना होगा plc.doleta.gov. खाता प्रक्रिया आपको एक उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड चुनने, कंपनी की जानकारी दर्ज करने और किसी भी संपर्क के लिए किसी व्यक्ति का नाम देने के लिए संकेत करेगा। यदि आप वकील हैं जो आवेदन जमा करने के लिए आपकी आव्रजन प्रक्रिया का ध्यान रखता है, तो नियोक्ता को अपने डेटा के साथ वकील के लिए एक उप-खाता बनाना होगा।
  • आप प्रचलित मजदूरी का निर्धारण करने के लिए और किसी भी विज्ञापन प्रकाशित होने से पहले प्रतीक्षा अवधि के दौरान खाता खोल सकते हैं। मान लें कि डोल के लिए कुछ समय लगता है कि नियोक्ता का नाम और जानकारी नियोक्ता पहचान संख्या से मेल खाती है।
  • अपने नियोक्ता के माध्यम से एक ग्रीन कार्ड के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 6
    6
    अनिवार्य लिस्टिंग प्रकाशित करें रोजगार के तीन अनिवार्य रूप हैं जो एक नियोक्ता को प्रत्येक मामले के लिए प्रकाशित करना चाहिए:
  • आंतरिक पोस्टिंग की सूचना - नियोक्ता को कार्यस्थल में स्पष्ट रूप से दिखाई देने वाली जगह में नौकरी की स्थिति को खोलने का एक नोटिस प्रकाशित करना होगा। इसमें नौकरी का विवरण, आवश्यकताएं और आवेदन कैसे करना है और कम से कम दस कार्य दिवसों के लिए पोस्ट किया जाना चाहिए, क्योंकि नियोक्ता ने स्थिति खोली है।
  • अखबारों में दो रविवार के विज्ञापन - नियोक्ता को भौगोलिक क्षेत्र में एक राष्ट्रीय अखबार के दो रविवार के संस्करणों में एक घोषणा सम्मिलित करनी होगी जहां नौकरी की स्थिति खुली है। घोषणाओं को आम तौर पर उम्मीदवारों को नौकरी के अवसर, बुनियादी आवश्यकताओं और आवेदन कैसे करें के बारे में सूचित करना चाहिए। काम या वेतन का पूरा वर्णन आवश्यक नहीं है। अगर नहीं वेतन के बारे में जानकारी देता है, बाद वाले को मौजूदा मजदूरी से मिलना चाहिए या अधिक होना चाहिए।
  • राज्य रोजगार एजेंसी में सूचीबद्ध - इसमें नौकरी का विवरण, आवश्यक आवश्यकताओं और आवेदन करने के तरीके के बारे में जानकारी होनी चाहिए। किसी विशेष राज्य की रोजगार एजेंसी द्वारा आवश्यक अन्य सूचनाओं को शामिल करना आवश्यक हो सकता है। यह 30 कैलेंडर दिनों के लिए प्रकाशित किया जाना चाहिए।
  • अपने नियोक्ता के माध्यम से एक ग्रीन कार्ड के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 7
    7
    अतिरिक्त विज्ञापन पोस्ट करें (यदि आवश्यक हो) अगर यह एक पेशेवर काम है - जैसा कि डीओएल के परिशिष्ट ए में परिभाषित किया गया है, जो कि में है इस साइट - या कम से कम एक प्रथम डिग्री की आवश्यकता है, नियोक्ता को अधिकतम दस तरीके से चुने गए तीन अतिरिक्त विज्ञापन प्रकाशित करना होगा। दस अतिरिक्त प्रकाशन विधियों की एक सूची विनियमन 20 सीएफआर 656.17 (ई) (1) (आई) (4) (ii) में उपलब्ध है जगह.
  • अपने नियोक्ता के माध्यम से एक ग्रीन कार्ड के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 8
    8
    180 दिवसीय भर्ती प्रक्रिया समाप्त करें और 30 दिन की मौन अवधि देखें। कानून प्रदान करता है कि भर्ती 180 दिनों में पूरा किया जाना चाहिए। इसके अलावा, प्रयोगशाला प्रमाणीकरण के लिए आवेदन अंतिम नौकरी प्रविष्टि के 30 दिन पहले सबमिट नहीं किया जा सकता है। इसका मतलब है कि आपको इसे पहली घोषणा के 180 दिनों के भीतर और आखिरी घोषणा के 30 दिन बाद प्रस्तुत करना चाहिए।
  • अपने नियोक्ता के माध्यम से एक ग्रीन कार्ड के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 9
    9
    सत्यापित करें कि खुली नौकरी की स्थिति को कवर करने में सक्षम और योग्य कोई योग्य अमेरिकी उम्मीदवार नहीं हैं। प्राप्त सभी पाठ्यक्रमों के लिए, नियोक्ता (और वह वकील नहीं, जो आपकी आप्रवास प्रक्रिया का ध्यान रखता है) को इस बात पर विचार करना चाहिए कि उम्मीदवार क्या आवश्यकताओं को पूरा करता है जैसा ऊपर वर्णित भर्ती तरीकों के अनुसार प्रकाशित किया गया है। यदि कोई उम्मीदवार पाठ्यक्रम में संकेतित शिक्षा और अनुभव के अनुसार योग्य नहीं दिखाता है, तो कोई कार्यवाही आवश्यक नहीं है। इसके विपरीत, यदि यह उपयुक्त लगता है, तो नियोक्ता को उसके साथ संपर्क करने की कोशिश करनी चाहिए, यदि कोई ऐसा उद्देश्य है जिसके लिए वह स्थिति के लिए योग्य नहीं है। इस बहिष्कार के सभी कारणों का दस्तावेज होना चाहिए। अंत में, फ़ॉर्म को पूरा करें ईटीए 9089 और डीओएल पर पंजीकृत नियोक्ता खाते के माध्यम से आवेदन जमा करें।
  • अपने नियोक्ता के माध्यम से एक ग्रीन कार्ड के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 11
    10



    सुनिश्चित करें कि आपका नियोक्ता डीओएल द्वारा भेजे गए सर्वेक्षण पर प्रतिक्रिया देता है। ईटीए 9089 के तुरंत बाद, डीओएल ने नियोक्ता को चार प्रश्नों के एक सर्वेक्षण को जांचने के लिए भेज दिया है ताकि यह जांच हो सके कि कर्मचारी अभी भी एक श्रम प्रमाणीकरण के साथ प्रचार कर रहे हैं या नहीं। यदि डीओएल को एक हफ्ते के भीतर उत्तर प्राप्त नहीं होता है, तो वह नौकरी प्रमाणन आवेदन को स्वीकार नहीं करेगा।
  • भाग 2

    फॉर्म I-140 सबमिट करें

    प्रपत्र I-140 को कहा जाता है "विदेशी कर्मचारी के लिए आप्रवासी याचिका" (विदेशी कार्यकर्ता के लिए आव्रजन अनुरोध)। यह एक ऐसा फार्म है जिसे नियोक्ता को भरना पड़ता है ताकि संयुक्त राज्य में एक विदेशी कार्यकर्ता स्थायी निवासी बन जाए। लागत लगभग $ 600 है। इसमें लगभग $ 600 खर्च होता है।

    अपने नियोक्ता के माध्यम से एक ग्रीन कार्ड के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 12
    1
    फॉर्म I-140 के लिए सामान्य आवश्यकताओं को समझें श्रम प्रमाणीकरण को स्वीकृति मिलने के बाद, नियोक्ता को फॉर्म I-140 को अमेरिकी नागरिकता और आव्रजन सेवा (यूएससीआईएस) में जमा करना होगा। यह सवाल आप्रवासन कार्यालयों को साबित करेगा कि श्रम प्रमाणन को डीओएल द्वारा अनुमोदित किया गया था, कि कर्मचारी को अपने नियोक्ता से अंतिम नौकरी की पेशकश है और बाद में प्रस्तावित वेतन का भुगतान करने की वित्तीय क्षमता है।
  • अपने नियोक्ता के माध्यम से एक ग्रीन कार्ड के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 13
    2
    फॉर्म ईटीए 9089 पर हस्ताक्षर करें नियोक्ता को मूल ईटीए 9089 फॉर्म पर हस्ताक्षर करना चाहिए जो डीओएल द्वारा प्रमाणित किया गया है और इसे फॉर्म I-140 के लिए आवेदन में शामिल किया गया है।
  • अपने नियोक्ता के माध्यम से एक ग्रीन कार्ड के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 14
    3
    प्रस्तावित वेतन का भुगतान करने के लिए नियोक्ता की वित्तीय क्षमता का प्रदर्शन करता है। नियोक्ता निम्नलिखित तरीकों में से एक में प्रस्तावित वेतन का भुगतान करने की अपनी क्षमता स्थापित कर सकता है:
  • वार्षिक रिपोर्ट
  • संघीय आय कर घोषणा
  • बजट की समीक्षा की गई
  • टिप्पणी100 से अधिक कर्मचारी वाले नियोक्ता भुगतान करने की क्षमता का प्रदर्शन करने के लिए एक वित्तीय विवरण प्रस्तुत करना चुन सकते हैं, लेकिन यदि संभव हो तो ऊपर सूचीबद्ध तीन दस्तावेज़ों में से एक को प्रदान करना चाहिए। वेतन का भुगतान करने की क्षमता के लिए मापदंड निम्नलिखित में से एक द्वारा पूरा किया जा सकता है:
  • शुद्ध आय - अगर शुद्ध आय प्रस्तावित वेतन से अधिक है
  • नेट वर्किंग कैपिटल - अगर नियोक्ता की शुद्ध कार्यशील पूंजी प्रस्तावित वेतन से अधिक है
  • विदेशी नागरिकों के रोजगार - अगर नियोक्ता पहले से ही विदेशी नागरिक को प्रस्तावित वेतन का भुगतान कर रहा है।
  • अपने नियोक्ता के माध्यम से एक ग्रीन कार्ड के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 15
    4
    नियोक्ता ने एक रोजगार प्रस्ताव पत्र लिखना है पत्र नियोक्ता के लेटरहेड पर मुद्रित किया जाना चाहिए और कंपनी भर्ती के बारे में फैसले करने के आरोप में किसी व्यक्ति द्वारा हस्ताक्षरित किया जाना चाहिए। पत्र में यह अवश्य होना चाहिए कि नियोक्ता को ग्रीन कार्ड प्राप्त करने के बाद, विदेशी नागरिक को किराए पर लेने का इरादा है, और पहले से तैयार किए गए रोजगार के लिए जरूरी नौकरी की स्थिति, वेतन और कार्यों का उल्लेख करना चाहिए।
  • अपने नियोक्ता के माध्यम से एक ग्रीन कार्ड के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 16
    5
    USCIS पर फॉर्म I-140 प्रस्तुत करता है आप इसे ऑनलाइन भेज सकते हैं। $ 580 प्रस्तुति कर चेक, साथ ही सभी सहायक दस्तावेज़ों को अटैच करें।
  • भाग 3

    स्थिति में परिवर्तन प्राप्त करें

    एक बार प्रपत्र I-140 स्वीकृत हो जाने के बाद, एक विदेशी नागरिक अपनी स्थिति में परिवर्तन (यदि वह संयुक्त राज्य में है) के माध्यम से या विदेश में एक अमेरिकी दूतावास या वाणिज्य दूतावास के माध्यम से ग्रीन कार्ड के लिए आवेदन कर सकता है (जब तक संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थित)। विदेशी नागरिक केवल एक ग्रीन कार्ड के लिए आवेदन कर सकते हैं यदि यह फिलहाल उपलब्ध है। आप राज्य विभाग (डीओएस) के वीज़ा बुलेटिन की जांच करके यह निर्धारित कर सकते हैं।

    अपने नियोक्ता के माध्यम से एक ग्रीन कार्ड के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 18
    1
    डीओएस वीज़ा बुलेटिन की जांच करके पता करें कि क्या कोई ग्रीन कार्ड उपलब्ध है या नहीं उपलब्ध हैं, तो आप 1 द्वारा इस निर्धारित कर सकते हैं) "प्राथमिकता तिथि" के रूप में जाना जाता है) तिथि श्रम प्रमाणीकरण पेश किया गया (- विदेशी नागरिक की 2) "पसंद श्रेणी" dell`assunzione- और 3) राष्ट्रीयता। यदि प्राथमिकता तारीख वैध है, विदेशी नागरिक और उसकी राष्ट्रीयता की वरीयता श्रेणी (एक के साथ चिह्नित "ग"), अगर वीज़ा बुलेटिन पर दिये गये तिथि के बाद, विदेशी नागरिक ग्रीन कार्ड का अनुरोध कर सकते हैं
    • एक मास्टर की डिग्री या प्रथम स्तर की डिग्री से अधिक पांच साल के अनुभव की आवश्यकता वाली नौकरी विदेशी नौकरी ईबी -2 वरीयता श्रेणी में रखेगी।
    • निचले आवश्यकताओं के साथ अन्य सभी रोजगार विदेशी नागरिक को ईबी -3 वरीयता श्रेणी में रख सकते हैं।
    • डॉस वीसा बुलेटिन पाया जाता है यहां और हर महीने अपडेट किया जाता है।
  • अपने नियोक्ता के माध्यम से एक ग्रीन कार्ड के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 1 9
    2
    यदि विदेशी नागरिक एक वैध आव्रजन स्थिति के साथ संयुक्त राज्य अमेरिका में है, फॉर्म I-485 का उपयोग कर एक "स्थिति का समायोजन" पेश करना होगा USCIS पर (एक आप्रवासी की स्थिति में परिवर्तन)। इसके अलावा, आपको इन दस्तावेज़ों को भेजने या उपयुक्तता प्रक्रिया को जारी रखने के लिए इन आवश्यकताओं को पूरा करना होगा:
  • एक वर्क परमिट और अग्रिम शब्द दस्तावेज जमा करें (विदेशियों के लिए अनुमति जो विदेशों में यात्रा के बाद अमेरिकी क्षेत्र में लौटने के लिए वैध आप्रवासी वीजा नहीं है)। यदि फॉर्म I-485 पकड़ में है, तो विदेशी नागरिक को क्रमशः I-765 और फॉर्म I-131 को जमा करने का अधिकार है।
  • यूएससीआईएस द्वारा अनुमोदित सिविल सर्जन में मेडिकल परीक्षा लें। आप नागरिकों के सर्जनों की एक सूची पा सकते हैं यहां.
  • $ 1,070 की एक सरकारी जमा कर जांच शामिल करें
  • अपने पासपोर्ट की कॉपी, आपका वीज़ा, I-94 कार्ड और यू.एस.सी.आई.एस. से अनुमोदन के किसी भी संचार को संलग्न करें। इसके अलावा आपके जन्म प्रमाणपत्र की एक प्रति भी शामिल करें
  • 21 वर्ष से कम उम्र के पति या पत्नी के लिए ग्रीन कार्ड का अनुरोध किया जा सकता है ऐसा करने के लिए, अपने सहयोगी दस्तावेजों के साथ पति के लिए एक फार्म और 21 वर्ष से कम उम्र के बच्चों के लिए एक फार्म सबमिट करें। विवाह प्रमाण पत्र की एक प्रति संलग्न करें।
  • अपने नियोक्ता के माध्यम से एक ग्रीन कार्ड के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 20
    3
    यदि विदेशी नागरिक संयुक्त राज्य अमेरिका में मौजूद नहीं हैं, तो उन्हें विदेश में एक अमेरिकी दूतावास या वाणिज्य दूतावास में नियुक्ति के द्वारा, और एक आप्रवासी वीजा प्राप्त करना चाहिए। इस वीजा के साथ उन्हें संयुक्त राज्य में प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी और कुछ सप्ताह बाद उसे ग्रीन कार्ड भेजा जाएगा।
  • राष्ट्रीय वीजा केंद्र को मूल दस्तावेज भेजें आवश्यक दस्तावेजों की एक सूची आवेदक को निर्देश के साथ भेजी जाएगी।
  • डी एस -260 फॉर्म ऑनलाइन परिचय यह प्रपत्र और संबंधित निर्देश पाया जा सकता है यहां.
  • टिप्स

    • पीईएम नियमों पर जानकारी डीओएल वेबसाइट पर पाई जा सकती है। साइट पर एक बड़ा अकसर किये गए सवाल अनुभाग हैं https://foreignlaborcert.doleta.gov/faqsanswers.cfm
    • एक में प्राप्त भर्ती और पाठ्यक्रम के सभी चरणों का रिकॉर्ड रखें "नियंत्रण फ़ाइल" डीओएल प्रत्येक अनुरोध को स्वीकृति के 5 वर्षों तक PERM प्रक्रिया के माध्यम से सबमिट किए जा सकते हैं और अगर नियोक्ता सभी भर्ती चरणों को सही तरीके से लिखने में असमर्थ है तो अस्वीकार कर सकता है। ठीक से रिकॉर्डिंग नहीं करने से सभी एक जांच का जवाब देना बहुत कठिन होगा।
    • इस प्रक्रिया को शुरू करने से पहले सभी तीन चरणों के लिए आवश्यकताओं को समझें। अगर नियोक्ता वित्तीय क्षमता की आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता, तो एक श्रम प्रमाणन, हालांकि अनुमोदित, ग्रीन कार्ड प्राप्त करने के लिए विदेशी नागरिक को मदद नहीं करेगा।
    • यदि आपकी प्राथमिकता दिनांक वैध है, तो आप उसी समय फॉर्म I-140 और फॉर्म I-485 जमा कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • यह एक बहुत जटिल प्रक्रिया है और इस प्रक्रिया से संबंधित कई समस्याएं हैं जिन्हें हल किया जाना चाहिए। त्रुटियों के परिणामस्वरूप महत्वपूर्ण देरी हो सकती है और नियोक्ता को फिर से शुरू करने की आवश्यकता हो सकती है। यह लेख किसी भी समस्या को हल नहीं कर सकता जो कि PERM प्रक्रिया के माध्यम से सबमिट किए गए अनुरोध को प्रभावित कर सकता है। यह आव्रजन कानून में विशेषज्ञता वाले एक वकील को भर्ती करने के विचार पर विचार करने योग्य है, जिसकी कुछ अनुभव है, ताकि सभी आवश्यकताओं को पूरा किया जा सके।
    • कि श्रम प्रमाणीकरण या फॉर्म I-140 का आवेदन लंबित या स्वीकृत है, आवेदक को कोई आप्रवासी स्थिति नहीं देगी। यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में हैं, तो आपको फॉर्म I-485 सबमिट करने तक वैध स्थिति बनाए रखना आवश्यक है।
    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com