आयरलैंड में कैसे आयेगा

यदि आपके पास आयरिश पूर्वजों हैं, या बस देश से प्यार है, तो आयरलैंड एक महान जगह है जहां पर यात्रा या अनुभव होता है। पिछले कुछ वर्षों में आयरलैंड के आव्रजन के लिए आवेदन करने वाले लोगों की संख्या में वृद्धि देखी गई है। कारण कई हैं, और वे मुख्य रूप से रोजगार, शिक्षा, और दीर्घकालिक आव्रजन स्थिति के लिए खोज से जुड़े हुए हैं। इस प्रक्रिया के अनुरोध के कारण के अनुसार भिन्न-भिन्न होते हैं। आयरलैंड में आप्रवासन कैसे करें यह जानने के लिए इन चरणों का उपयोग करें।

कदम

विधि 1

व्यवसाय
छवि शीर्षक आयरलैंड में इमिग्रेट शीर्षक चरण 1
1
अपने देश के निवास के लिए आयरलैंड में आप्रवासन नियमों की जांच करें। प्रत्येक देश के लिए नियमों का एक विशिष्ट सेट है सूचना एक समर्पित शरीर के माध्यम से प्राप्त की जा सकती है जिसे आप्रवासी परिषद ऑफ़ आयरलैंड कहते हैं।
  • इमेजेंट शीर्षक आयरलैंड के चरण 2
    2
    श्रेणियों में से एक में नौकरी प्राप्त करें जो आपको ग्रीन कार्ड प्रदान करने की अनुमति देती है। इनमें नर्सों, आईटी पेशेवरों और अन्य अत्यधिक कुशल श्रमिक शामिल हैं।
  • एंटरप्राइज़ कार्यालयों के विभाग ने एक ऐसी सूची बनाई है, जो ग्रीन कार्ड के लिए योग्य पदों का संकेत देती है। यह उनकी साइट के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता है वे वर्क परमिट के बारे में जानकारी भी प्रदान कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक आयरलैंड में इमिग्रेट चरण 3
    3
    एक ग्रीन कार्ड का अनुरोध करें यह आपके या आपके नियोक्ता द्वारा किया जा सकता है ग्रीन कार्ड 2 वर्ष की अवधि के लिए वैध हैं और 1,000 यूरो (लगभग 1,440 यूएसडी) के कर के अधीन हैं। यह शुल्क आपके या आपके नियोक्ता द्वारा भुगतान किया जा सकता है
  • इमेजेंट शीर्षक आयरलैंड के चरण 4
    4
    निर्धारित करें कि आपके लिए आयरलैंड में प्रवेश करने के लिए वीजा की आवश्यकता है या नहीं। आयरिश सेवा के लिए आप्रवासन और प्राकृतिकता (आयरिश प्राकृतिक और इमिग्रेशन सेवा) इस जानकारी को प्रदान कर सकते हैं।
  • आयरिश वाणिज्य दूतावास या दूतावास में वीजा के लिए आवेदन करें यह वीजा आपको आयरलैंड में प्रवेश के लिए आवेदन करने की अनुमति देता है, लेकिन इसकी गारंटी नहीं देता है
  • छवि शीर्षक आयरलैंड में इमिग्रेट शीर्षक चरण 5
    5
    आप्रवास अधिकारियों के साथ पंजीकरण करें आपको एक पंजीकरण प्रमाण पत्र प्राप्त होगा जो 1 वर्ष के लिए मान्य है और यह आपके पासपोर्ट पर दिखाया जाएगा। 150 यूरो (लगभग 216 अमरीकी डालर) का शुल्क आवश्यक होगा।
  • जब आप अगले वर्ष अपनी पंजीकरण नवीनीकृत करते हैं तो यह शुल्क फिर से भुगतान किया जाना चाहिए।
  • विधि 2

    शिक्षा
    इमेजेंट शीर्षक आयरलैंड में चरण 6
    1



    निर्धारित करें कि आयरलैंड में आपके छात्र की स्थिति एक डिग्री प्रोग्राम (डिग्री प्रोग्राम) या भाषा-शिक्षण कार्यक्रम या गैर-डिग्री कार्यक्रम (भाषा और गैर-डिग्री कार्यक्रम) से संबंधित है। 2010 में नए दिशानिर्देश बनाए गए थे और शैक्षणिक लक्ष्य के आधार पर छात्रों के लिए अलग-अलग नियम निर्धारित किए थे।
    • सुनिश्चित करें कि आप विशिष्ट शैक्षणिक कार्यक्रम की आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। ये आयरिश आप्रवासन और प्राकृतिक सेवा के माध्यम से सत्यापित किया जा सकता है
  • इमेजेंट शीर्षक आयरलैंड के चरण 7
    2
    यह निर्धारित करने के लिए कि क्या आपके निवास के देश पर आधारित है, आप को वीज़ा के लिए आवेदन करने की आवश्यकता है, यह निर्धारित करने के लिए आप्रवासन और प्राकृतिकता सेवा से संपर्क करें।
  • छवि शीर्षक आयरलैंड में इमिग्रेट चरण 8
    3
    आयरिश वाणिज्य दूतावास या दूतावास में वीजा के लिए आवेदन करें यह वीजा आपको आयरलैंड में प्रवेश के लिए आवेदन करने की अनुमति देता है, लेकिन इसकी गारंटी नहीं देता है
  • इमेजेंट शीर्षक आयरलैंड में कदम 9
    4
    आयरलैंड में प्रवेश करने के बाद आप्रवास अधिकारियों के साथ पंजीकरण करें आपको एक पंजीकरण प्रमाण पत्र प्राप्त होगा जो 1 वर्ष के लिए मान्य है और यह आपके पासपोर्ट पर दिखाया जाएगा। 150 यूरो (लगभग 216 अमरीकी डालर) का शुल्क आवश्यक होगा।
  • जब आप अगले वर्ष अपनी पंजीकरण नवीनीकृत करते हैं तो यह शुल्क फिर से भुगतान किया जाना चाहिए।
  • विधि 3

    दीर्घकालिक आप्रवासन
    इमेजेंट शीर्षक आयरलैंड के चरण 10
    1
    निर्धारित करें कि क्या आप लंबी अवधि के आव्रजन के लिए पात्र हैं। पात्र स्थितियां आयरलैंड में आयरलैंड के घरेलू और मजदूरों / परिवार के सदस्यों को 5 साल से अधिक समय तक आयरलैंड में कानूनी रूप से निवासी हैं।
  • छवि शीर्षक आयरलैंड में इमिग्रेट चरण 11
    2
    आयरिश आप्रवासन और प्राकृतिक सेवा के माध्यम से लंबी अवधि की स्थिति का अनुरोध करें। आवश्यक दस्तावेजों में वर्क परमिट, वीसा, पंजीकरण प्रमाण पत्र, पासपोर्ट और परिवार के प्रमाण या निवास संबंध शामिल होंगे। आपको 500 यूरो (लगभग 719 अमरीकी डालर) की फीस देना होगा।
  • लंबी अवधि की स्थिति प्राप्त करने की प्रक्रिया को पूरा करने में 6 महीने लग सकते हैं।
  • और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com