आयरिश सोडा रोटी की सेवा कैसे करें

आप उत्कृष्ट आयरिश सोडा रोटी का प्रेमी हैं, लेकिन क्या आप निश्चित रूप से यह नहीं जानते कि यह सबसे पारंपरिक और प्रामाणिक तरीके से कैसे काम करेगा? यहाँ व्यावहारिक गाइड है जो आपके लिए सही है।

कदम

छवि आइरिश सोडा रोटी चरण 1
1
टोस्टेड रोटी तैयार करें बिकारबोनिट के साथ मोटी स्लाइस बनाकर ताज़ा रोटी का टुकड़ा करें और फिर नमक मक्खन के साथ फैलकर गहन और स्वादिष्ट स्वाद के साथ नाश्ता तैयार करें। इस स्नैक को पूरा करने के लिए अन्य अनुशंसित अवयव हैं अंडे, स्मोक्ड सैल्मन, पनीर, क्रीम और हैम।
  • छवि आइरीईड सोडा ब्रेड चरण 2 नामक छवि
    2
    एक तैयार करें फ्रेंच टोस्ट. आयरिश सोडा ब्रेड एक रोटी है जिसमें गहन स्वाद और अमीर बनावट है, विशेषताओं जो स्वादिष्ट फ्रेंच टोस्ट तैयार करने के लिए एकदम सही हैं।
  • इत्र शीर्षक सेव आयरलैंड सोडा ब्रेड चरण 3
    3
    मफिन बनाने का प्रयास करें आयरिश सोडा रोटी के साथ बनाई गई मफिन आपको एक अनोखी और रचनात्मक तरीके से इस स्वादिष्ट रोटी की सेवा करने की अनुमति देती है। जैसे आप अपनी आयरिश सोडा रोटी के साथ करेंगे, चाय के समय में मफिन की सेवा करें।
  • छवि आइरीईड सोडा ब्रेड चरण 4 नामक छवि
    4



    रोटी का हलवा तैयार करें सोडा रोटी एक लंबे समय के लिए भंडारित किया जा सकता है। यदि आपकी रोटी ने अपनी कुछ स्वाद और स्थिरता को खो दिया है, तो इसे एक स्वादिष्ट रोटी की हलवा तैयार करने के लिए उपयोग करें - सबसे अच्छी ब्रेड पुडिंग हल्के बासी रोटी के साथ तैयार होते हैं जैसे विभिन्न व्यंजनों के साथ प्रयोग चॉकलेट रोटी का हलवा या व्हिस्की की क्रीम वाला एक जो आपकी प्लेट में एक और आयरिश नोट जोड़ने के लिए है!
  • छवि आइरिश सोडा रोटी कदम 5
    5
    यदि आप आयरिश सोडा रोटी पसंद करते हैं, लेकिन आप एक गहन स्वाद के बदले मीठा नाश्ता चाहते हैं, इसे स्वादिष्ट मीठे बिस्कुट में बदलने की कोशिश करें।
  • छवि आइरीईड सोडा ब्रेड चरण 6 नामक छवि
    6
    कुछ अच्छा आयरिश चाय के साथ इसे परोसें। आयरिश चाय एक बहुत मजबूत काली चाय है जो पूरे दूध के साथ परोसा जाता है। पूरे दूध को एक कप में डालें और इसे अपनी क्षमता के लिए भर दें, फिर अपने प्यारे, मजबूत आयरिश चाय के साथ भरें। इसे क्रीम के साथ परोसें और सुरक्षित रखें।
  • छवि आइरीईड सोडा रोटी चरण 7 परोसती छवि
    7
    एक स्टू के साथ इसे परोसें। आयरिश स्टू एक अमीर और गहन व्यंजन है, जिसमें अन्य चीजों के अलावा आलू, टमाटर सॉस, कद्दू, आयरिश बियर और लाल मांस शामिल हैं। अपने आयरिश सोडा रोटी के साथ स्टू परोसें और इसका शानदार सॉस इकट्ठा और आनंद लेने के लिए इसका इस्तेमाल करें
  • छवि आइरीईड सोडा ब्रेड चरण 8 के नाम से चित्रित करें
    8
    यह एक साथ आने के लिए सेवा आयरिश कॉफी. आयरिश व्हिस्की का एक शॉट और एक चम्मच ब्राउन शुगर का कप डालें और चीनी को भंग करने के लिए मिलाएं। 180 मिलीलीटर गर्म कॉफी जोड़ें और व्हीप्ड क्रीम या कोल्ड क्रीम के साथ भरें। चाय के रूप में, इसे बनाए रखने के साथ साथ मेज पर सेवा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com