कैसे जीत और सिड Meier के समुद्री डाकू में अमीर बनने के लिए

सिड माईर्स के समुद्री डाकू पीसी और एक्सबॉक्स गेम में से एक है जो कि अधिक लत पैदा करता है। आप प्रमुख चरित्र खेलते हैं, आप अपने जहाज का कप्तान हैं और आप एक दुखद अतीत से बच गए हैं। आपको अपने परिवार की मौत के लिए बदला लेने की ज़रूरत है - अपने हत्यारे की तलाश, बुरे मार्क्विस ऐसा करने के लिए, आपको एक अच्छा जहाज और स्वर्ण प्राप्त करने का तरीका देखना होगा। आपका नंबर एक लक्ष्य है जो इस गेम में जीत का नेतृत्व करेगा, धन प्राप्त करना है। इस गाइड के साथ, आप सीखेंगे कि दुनिया में सर्वश्रेष्ठ समुद्री डाकू कैसे बनें।

कदम

विधि 1

अपने पुरुष भर्ती
1
अपने चालक दल की भर्ती करें आपके चालक दल आपके सभी समुद्री डाकू प्रयासों के लिए आवश्यक है आपको बहादुर और सक्षम पुरुषों के दल को अपने जहाज पर शासन करने और लड़ाई लड़ाइयों की आवश्यकता है। अपने नियंत्रण में चालक दल जितना बड़ा है, उतना ही आप बड़े लक्ष्यों के लिए लक्ष्य बना सकते हैं, और जितना अधिक आप हार सकते हैं
  • आपके पास खेल की शुरुआत में 40 सदस्यों का चालक दल है, और आपको जो पहली चीज है वह है दूसरों की भर्ती। ध्यान रखें कि लंबे समय तक क्रॉसिंगों में अच्छी तरह से खिलाए रखने वाले भोजन को बनाए रखने के लिए आपके पास पर्याप्त जहाज होना चाहिए।
  • 80 मजबूत पुरुष या उससे अधिक के साथ शुरू करना आदर्श है, लेकिन जब आप लंबे समय तक समुद्र में रहने की सोच रहे हैं, तो आप शहरों की यात्रा करते समय भोजन की लगातार पुनःपूर्ति आवश्यक होती है।
  • याद रखें, एक बहुत बड़ी दल आवश्यक रूप से अच्छी बात नहीं है आपकी नाव में और अधिक पुरुष हैं, अधिक भोजन की जरूरत है और उन्हें खुश रखने के लिए कठिन है।
  • 2
    सराय से भर्ती हर शहर में, यहां तक ​​कि समुद्री डाकू आश्रय में भी करो, लेकिन सभी बस्तियों में नहीं। याद रखें, एक बार जब आप किसी विशेष शहर में भर्ती करा चुके हैं, तो आप थोड़ी देर के लिए इसे फिर से नहीं कर सकते। आप जिन लोगों की भर्ती कर सकते हैं, उनकी संख्या भी देश के भीतर आपकी रैंक पर निर्भर करती है, शहर की संपत्ति, आपके वर्तमान चालक दल की खुशी का स्तर और लाभदायक यात्राएं बनाने के लिए आपकी प्रतिष्ठा।
  • 3
    अन्य जहाजों से भर्ती जब आप एक दुश्मन जहाज को हारते हैं, और उसके नाविक जीवित रहते हैं, तो उनमें से कुछ आपके चालक दल में डाले जा सकते हैं। अपने वर्तमान चालक दल के आकार और उनकी खुशी इस बिंदु पर मौलिक कारकों में से एक है। यदि आपको युद्ध के बाद और पुरुषों की जरूरत है, तो उन्हें कब्जा कर लिया नाविकों के साथ बदलने के लिए ठीक है, लेकिन जमीन पर अधिक नाविकों की भर्ती करने के लिए अधिक सलाह दी जानी चाहिए।
  • तोप के शॉट्स द्वारा युद्ध में समुद्र में फेंक दिए जाने वाले क्रू सदस्यों को उठाया जाएगा। ये नाविक युद्ध की अवधि के लिए सीधे आपके चालक दल में जोड़े जाते हैं हालांकि, उनमें से केवल आधा बाद में रहना पड़ता है।
  • यदि आप अपने पास एक छोटे से जहाज पर स्विच करते हैं, तो आप अपने पिछले जहाज को बेचने या खो जाने के बाद अपने अतिरिक्त दल को खो देंगे। चालक दल को इस तरह से हारना कम दर्दनाक है क्योंकि ये नाविक उनके साथ सोने नहीं लाएंगे।
  • विधि 2

    अपने दल की जरूरतों की गारंटी दें
    1
    चालक दल के सदस्यों की संख्या कम रखने की कोशिश करें आपका चालक दल यह समझने की कुंजी है कि समुद्री डाकू के रूप में आपका मूल्य क्या होगा। यह तर्कसंगत लग सकता है कि बड़ा आपके चालक दल, बड़ा जहाज़ आप लूट सकते हैं, जितना अधिक आप कमा सकते हैं। लेकिन, एक बड़ा दल का मतलब अधिक खर्च और अधिक कार्गो स्थान है, जो कि संसाधनों के साथ अधिक तेज़ी से भस्म हो जाता है, आपको अपने क्रू के उच्च स्तर की संतुष्टि को बनाए रखने के लिए नजदीकी शहर या हमले के जहाजों में भेजना पड़ता है।
    • कई खिलाड़ियों का मानना ​​है कि 200-आदमी चालक दल उन अभियानों के लिए पर्याप्त है जो अच्छी तरह से बचाव वाले शहरों पर हमले के साथ नहीं करना पड़ता है। यह संख्या मुश्किल नौसैनिक लड़ाइयों में भी विजयी हो सकती है।
    • जब आप छोटे जहाजों पर हमला करते हैं, तो 500 लोगों को अपने साथ नहीं ले जाओ क्योंकि यह बड़े शहरों पर हमला करने के लिए आवश्यक संख्या है।
    • सबसे बढ़िया बात यह है कि फिलहाल आप की जरूरत के मुकाबले एक बड़ी चालक को पकड़ना नहीं है।
  • 2
    अपने चालक दल को हंसमुख रखें चालक दल की खुशी जरूरी है, और बनाए रखने के लिए काफी जटिल है। पर्याप्त खाद्य संसाधन होने पर निश्चित रूप से पहला पहलू है, लेकिन उन्हें खुश करने के लिए एक और तरीका है कि आप अपने हाथों में काफी लूट लें। लड़ाइयों के दौरान एक असंतुष्ट और खराब प्रेरित क्रू कमज़ोर दिखाई देंगे, तो तोपों को पुनः लोड करने और पाल को बढ़ाने या कम करने के लिए धीमी गति से दिखाई देगा, और शायद आप लड़ाई को खो देंगे
  • एक विशेषज्ञ कूपर आपको यह सुनिश्चित करने की अनुमति देता है कि भोजन असफल नहीं होता है, यह कम सेवन किया जाता है और कम खरीदकर इसे दूर करने में आपकी सहायता करता है
  • यदि आप एक लंबी यात्रा का सामना कर रहे हैं और आप संसाधनों को खत्म करने के बारे में हैं, फिर से भरने के लिए अन्य जहाजों पर हमला करें।
  • याद रखें कि जहां दुःख की स्थिति है, विद्रोह दूर नहीं है, और आपके विद्रोहियों ने अपने जहाजों में से एक को अपने सभी कार्गो और सोना के साथ ले जा सकता है
  • 3
    बहुत लंबे शिपमेंट से बचें बहुत लंबे समय तक लदान आपके दल के मनोबल को कम कर देगा। भूमि या घर की दृष्टि से बिना सप्ताह और महीनों के साथ, आपकी दुखी टीमों ने आपकी ब्राउज़िंग गति को बहुत कम कर दिया और आपकी ब्राउज़िंग प्रतिशत नीचे लाया। यदि आपको लंबे समय तक दूर रहना है, तो सुनिश्चित करें कि बहुत सारे भोजन और लूट हैं
  • विधि 3

    लूट और मुनाफा


    1
    अमीर बनें धन केवल आपके अंतिम प्रसिद्धि स्कोर का पांचवां हिस्सा है, लेकिन सोने की कमाई की संभावना अभी भी खेल के भीतर मुख्य उद्देश्य बन जाएगा। आपको जहाजों को लूटने की आवश्यकता होगी, और जहाजों से आप पकड़ लेंगे, आप अपनी बूढ़ी औरत को बदल सकते हैं और भोजन, गोला-बारूद और दल के लिए अधिक स्थान हासिल कर सकते हैं।
  • 2
    लूट समुद्री डाकू जहाजों। यह आपके समय का सबसे अधिक समय ले जाएगा। प्रत्येक कब्जा कर लिया समुद्री डाकू जहाज में सबसे कम संसाधन और सोने की संभावना होगी यदि आप भाग्यशाली हैं, तो उसके पास मूल्य का भार होगा जो आप सोने के बदले में बेच सकते हैं। यह कितना लाभ का एक स्रोत बन जाता है, आपके द्वारा प्राप्त किए गए लक्ष्यों पर बहुत कुछ निर्भर करता है:
  • भारतीय युद्ध कैनोओ इस प्रकार की नौकाएं कम या कोई सोना नहीं लेती हैं और जब तक आप यूरोपीय राष्ट्रों को प्रभावित करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, हमले के प्रयास के लायक नहीं हैं। युद्धपोतों में कम या तो कम प्रदर्शन होता है, लेकिन भारतीयों पर हमला करने से आप सभी चार देशों में लोकप्रिय हो जाते हैं, जबकि युद्धपोतों में वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों की तुलना में बहुत अधिक प्रतिष्ठा बढ़ती है।
  • ग्रानो का परिवहन यदि इन्हें भूख से बचने के लिए बहुत कम खाद्य संसाधन हैं, तो इन जहाजों पर हमला करें, लेकिन सोना का एक तुच्छ राशि प्राप्त करने के लिए तैयार रहें।
  • व्यापारी जहाज इन्हें सोने की एक स्वीकार्य राशि और कार्गो के साथ लोड किया जाता है-कम मूल्य के रूप में चीनी, और लक्जरी सामान और मसाले या दोनों के रूप में उच्च मूल्य
  • लूट छोटे जहाजों से बहुत भिन्न होता है, जैसे गेलोनी फॉर कॉमर्स, मर्केंटाइल और फ्लुट।
  • आमतौर पर किसी कारण के लिए बड़े व्यापारी जहाजों बड़े होते हैं वे सोने और कार्गो के अच्छे संसाधनों को लेते हैं
  • अगर किसी व्यापारी व्यापारी के पास एक एस्कॉर्ट है, तो यह एक स्पष्ट संकेत है कि सुरक्षा के हकदार बोर्ड पर कुछ है।
  • लड़ाई के दौरान, एस्कॉर्ट को भी नष्ट करना सुनिश्चित करें क्योंकि यह अक्सर सोना भी लेता है
  • तस्कर। ये आसान शिकार होते हैं, और आमतौर पर एक छोटे से लोड होते हैं लेकिन विलासिता के सामान, मसाले और यहां तक ​​कि कुछ सोना भी। तस्करों को बोर्ड पर विशेषज्ञ होने की अधिक संभावना है
  • नाम के बिना समुद्री डाकू उनकी लूट अपनी किस्मत पर निर्भर करती है कभी-कभी उनके पास बहुत कम या कुछ भी नहीं होता है, दूसरी बार वे अपने जहाज में भाग लेने से पहले सिर्फ एक अच्छा बंदी बना चुके हैं
  • परिवहन मजदूरी और खज़ाना जहाजों के सैन्य जहाज ये कार्गो बेचने के बिना सोने के एक स्रोत प्रदान करते हैं। वास्तव में, जो जहाज़ मजदूरी कर लेते हैं, आमतौर पर केवल सोना लेते हैं, जबकि खजाने के जहाजों में विलासिता के सामान और मसालों का अच्छा भार भी होता है। हमलों की योजना बनाई जाने के बाद से इन जहाजों की बहुत अच्छी तरह से रक्षा की जाती है, इसलिए एक पूरा अन्य बेड़े 30 बैकअप के साथ एक बैकअप के रूप में कार्य कर सकता है, जो कहने की जरूरत नहीं है, काफी दर्दनाक होगा।
  • तथाकथित डाकू ये ऐसे लोग हैं जो 2000 से 5000 सोने के सिक्कों से लेकर अपने सिर पर एक आकार के साथ वांछित सूची में हैं। यदि आप मेंडोज़ा, रेमंडो और मोंटलबन नामक जहाजों को मिलना है, तो उन्हें तुरंत बाहर खींचें।
  • तथाकथित समुद्री डाकू विशेष रूप से सबसे प्रसिद्ध, वे खेल में अधिक लूट है। खेल के दौरान उनकी लूट बढ़ जाती है, और आपको सूची में शीर्ष दस समुद्री डाकूओं को घुमाते हुए 10% मिलेगा। सावधान रहें, इन समुद्री डाकूों में बहुत शक्तिशाली जहाज़ हैं, इसलिए तैयार रहें।
  • 3
    शहर लूट इसके लिए बहुत बड़े बेड़े की आवश्यकता है कैरिबियन के विभिन्न शहरों को बर्खास्त करके अधिक धन कमाएं, सबसे अमीर लोगों को लक्ष्य बनाते हुए, अधिक समृद्ध लोगों के बाद। मामूली या गरीब लोग प्रयास के लायक नहीं हैं
  • शहर में सुरक्षा हमेशा संतुलित नहीं होती है उदाहरण के लिए, ऐसे गरीब शहर हैं जिनमें आश्चर्यजनक रूप से मजबूत सुरक्षा है इसी तरह, कमजोर सुरक्षा वाले अमीर लोग हैं, खासकर उन लोगों के लिए जो अमीर बन गए हैं।
  • यदि आपके लक्ष्य में महत्वपूर्ण सुरक्षा है, तो समुद्री डाकुओं और भारतीयों पर हमला करने के लिए गलील को कमजोर करना। ध्यान रखें कि किसी भी समुद्री डाकू या भारतीय केवल उनके पास एक राष्ट्र के पास भेजा जा सकता है।
  • आमतौर पर एक गॉर्डन में 300 से ज्यादा सैनिक हैं। एक बार समुद्री डाकू या भारतीयों द्वारा हमला किया जाता है, गैरीसन का नाश हो जाएगा या शहर निराश्रित हो जाएगा।
  • अगर हमले सफल होता है, तो यह एक अलग मामला है। एक समुद्री डाकू का दौरा तुरन्त "गरीब" के लिए एक शहर के धन को कम करता है, और सफल भारतीय हमले आबादी की बहुत अधिक भयभीत करेंगे।
  • 4
    सामान बेचते हैं माल प्राप्त करें या उन्हें शहर के व्यापारियों से खरीदें या अन्य जहाजों से चोरी करें आप उन देशों के शहरों में बेचकर बेहतर परिणाम प्राप्त करेंगे जहां आप कर्नल हैं या बेहतर, एक माक्रिस ये दो रैंक आपको व्यापार में बोनस प्रदान करते हैं, और शहरों में अधिक सामान बेचने होंगे, और इसलिए धन का अधिक भंडार होगा।
  • विधि 4

    अपने जहाज को प्रबंधित करें
    1
    अपने जहाज को बुद्धिमानी से चुनें जहाज का चयन करना आपकी यात्रा और आपके छापे के लिए महत्वपूर्ण है खेल में 9 विभिन्न प्रकार के जहाज हैं। सबसे अच्छा यह है कि आप क्या करने जा रहे हैं पर निर्भर करता है।
    • Pinnaccia। इस प्रकार के जहाजों को खेल में छोटे जहाज़ शामिल हैं, और हथियारों, चालक दल और कार्गो के लिए बहुत छोटी क्षमता है, और युद्ध में बहुत कमजोर हो सकती है। लेकिन, चूंकि जहाज़ तेजी से और आसानी से संभालते हैं, वे हिट करने के लिए काफी मुश्किल होते हैं और वे काफी अच्छी तरह से चढ़ते हैं।
    • निविदा। वे छोटे जहाजों से बहुत अच्छे हैं, वे पिनकेस के जितनी तेज़ हैं, लेकिन वे एक व्यापक दल ले सकते हैं। नौका ध्वज जहाजों के रूप में सबसे लोकप्रिय विकल्पों में से एक है, और कई खिलाड़ी उनकी उच्च गति के लिए उपयोग करते हैं और उनकी लड़ाई के दौरान चकमा देने की क्षमता।
    • ब्रिगेडियर। सैसिलपपे से थोड़ा बड़ा, लेकिन अच्छी गति से और हवा के खिलाफ जाने की संभावना है। ब्रिगेन्टिन चपलता और भारी हथियारों के बीच एक अच्छा समझौता हैं युद्ध ब्रिगेन्टिन एक उत्कृष्ट पोत है, और एक झंडा जहाज के रूप में एक लोकप्रिय पसंद है।
    • फ्रिगेट। फ्रिगेट्स आकार के मामले में हथियारों के लिए बहुत सारे स्थान और एक बहुत बड़े दल के लिए क्षमता के साथ सबसे अच्छा विकल्प हैं।
    • कॉम्बैट गैलियंस गेलोनी वेलास, गेलोनी दा गुर्रा और गेलोनी दी बंडिएरा इस श्रेणी में आते हैं। उनकी शक्ति एक फ्रिगेट के तुलनीय है, लेकिन वे बहुत धीमी हैं जब वे कड़ी में हवा के साथ जाते हैं, तो वे तेजी से जा सकते हैं, लेकिन वे हवा के खिलाफ बहुत धीमी गति से हैं।
  • 2
    अपने जहाज को बेहतर बनाएं जितना अधिक शक्तिशाली आपके जहाज है, उतना आसान जीतना और जीतना है। अपने लूट और / या ट्रेडों से अर्जित सोने के साथ, इसे बेहतर बनाने के लिए अपने जहाज को बेहतर बनाएं, बेहतर पाल और अधिक गोलाबारी तोपों के साथ इसे बड़े शहरों में से एक, खासकर बंदरगाह पर जाकर सुधार करें कुछ शहरों में सुधार उपलब्ध नहीं हो सकते हैं, इसलिए किसी व्यापारी को जाने के लिए सबसे अच्छा है। कम समय में आप ड्यूक बनकर अपनी रैंक में सुधार लाएंगे, और आप एक गवर्नर की सुंदर बेटी से शादी करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com