आइवी लीग विश्वविद्यालय कैसे दर्ज करें I

दुनिया भर के हज़ारों छात्रों को आइवी लीग संस्थान में भर्ती कराया जाए या किसी भी मामले में, एक ईलाइट के लिए, यह अधिकतम शिक्षा है। इस सपने को पूरा करने के लिए, हालांकि, मांग में वृद्धि के कारण तेजी से मुश्किल हो गया है - हालांकि, थोड़ा प्रयास के साथ, आप स्वीकार किए जाने की संभावनाओं में वृद्धि करेंगे। यहां आपको आइवी लीग तक पहुंचने के और अधिक अवसर प्राप्त करने के लिए, अगर यह संभव नहीं है, तो एक और उत्कृष्ट विश्वविद्यालय के लिए कदम उठाने के लिए एक मार्गदर्शक मिलेगा।

कदम

भाग 1

वरिष्ठों के लिए सफल
एक आइवी लीग स्कूल चरण 01 में प्रवेश प्राप्त करें
1
अपने आप को चुनौती दें अपने स्कूल द्वारा दिए गए सबसे कठिन और कठोर अवसरों को स्वीकार करें प्रायः, औसत कार्यक्रम का अध्ययन करके असाधारण होने की उम्मीद से अधिक जटिल कार्यक्रम का पालन करके अच्छी तरह से जाना बेहतर होता है। यदि आपकी संस्था उन्नत पाठ्यक्रम प्रदान करती है, विशेष रूप से वे जो आपको अतिरिक्त क्रेडिट प्राप्त करने की इजाजत देते हैं, उनमें से कुछ बनाएं: आइवी लीग विश्वविद्यालयों की उम्मीद है कि इच्छुक विद्यार्थियों ने किसी का अनुसरण किया हो
  • विश्वविद्यालयों को यह नहीं पता कि एक शिक्षक मांग कर रहा है या नहीं: वे केवल आपके आकलन को ध्यान में रख सकते हैं। उन पाठ्यक्रमों के लिए ऑप्ट इन करें, जिन्हें जटिल रूप में पहचाना गया है, लेकिन उन लोगों को पसंद करते हैं जो कठिनाई के एक निश्चित सीमा से अधिक नहीं हैं।
  • कठिन सबक में भाग लेने और विश्वविद्यालयों में पढ़ाई करने की योजना के विषय पर कड़ी मेहनत करने के लिए यह बहुत उपयोगी है। इससे आप वहां भी आसानी से अच्छे ग्रेड प्राप्त कर सकते हैं।
  • एक आइवी लीग स्कूल चरण 2 में प्रवेश प्राप्त करें
    2
    विजयी लक्ष्य के तुरंत साथ शुरू करें यदि आप हाई स्कूल के रास्ते पर आलोक में खींचते हैं और केवल अंत में, आप अपने लिए अच्छा शून्य प्राप्त करने के लिए आवेदन करते हैं, तो आप शायद भर्ती नहीं होंगे। अपने स्कूल के कैरियर के दौरान अध्ययन के अपने पाठ्यक्रम उत्कृष्ट होना चाहिए।
  • जो कुछ भी वास्तव में कुछ के रूप में कहा गया है उसे न लेना: अपवाद मौजूद हैं क्योंकि वहां ऐसे स्कूल हैं जो सुधार करने वाले छात्रों की सराहना करते हैं। यदि आपके परिस्थितियों से परे परिस्थितियों के कारण समस्याएं हैं, तो आप आवेदन पत्र को एक पत्र संलग्न कर सकते हैं, जिसमें बताया गया है कि आपकी क्या समस्याएं थीं और आप उन्हें कैसे हल कर सकते हैं।
  • आइवी लीग स्कूल चरण 03 में प्रवेश प्राप्त करें
    3
    एक उत्कृष्ट औसत प्राप्त करें याद रखें कि आप ऐसे विश्वविद्यालयों तक पहुंचने जा रहे हैं जहां अन्य पंजीकृत छात्रों ने अपने विद्यालयों में अपने बिडिंग भाषण का आयोजन किया है।
  • एक आइवी लीग स्कूल चरण 4 में प्रवेश प्राप्त करें
    4
    मानक प्रवेश परीक्षणों में भी उत्कृष्ट स्कोर प्राप्त करें यह आपके आवेदन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है क्योंकि इस क्षेत्र में आप सभी के समान एक ही स्तर पर हैं। यदि आपका लक्ष्य आइवी लीग संस्थान में शामिल होना है, तो प्रत्येक एसएटी परीक्षा में कम से कम 700 (अधिकतम 800 से अधिक) अंकों तक पहुंचने का प्रयास करें या 30 के बराबर होने का उचित मौका भर्ती कराया। प्रत्येक एसएटी अनुभाग में 750 अंक या अधिनियम की राशि में 33 से अधिक होने से आपको एक ठोस स्कोर मिलेगा, जिसे सुधारने की आवश्यकता नहीं होगी।
  • तीन बार से अधिक परीक्षण दोहराएं। हॉवर्ड के एक पूर्व अधिकारी चक ह्यूजेस के अनुसार, प्रवेश बोर्ड यह नोटिस करेगा और एक उच्च अंक प्राप्त करने के आपके दोहरा प्रयास आपको यह विचार दे सकते हैं कि आपको अंक की ज़रूरत से ज्यादा ध्यान दिया गया है। परीक्षण करने से पहले अच्छा बनें इसे लेने से पहले अच्छा हो जाओ
  • परीक्षा की तैयारी के बारे में सबक का पालन करें या कुछ किताबें और अभ्यास खरीदें। परीक्षणों में प्रदर्शित गति और सटीकता एक ऐसा कौशल दर्शाती है जिसे सीखा जाना चाहिए। जब तक आप बहुत ज्यादा सोचने के बिना समस्याओं को हल करने में सक्षम होते हैं, तब तक शुरुआती और परिश्रम से तैयार होने की शुरुआत करें
  • एक आइवी लीग स्कूल चरण 05 में जाओ
    5
    अतिरिक्त गतिविधियों से शामिल हो जाओ। आइवी लीग विश्वविद्यालय इच्छुक छात्रों को देखना चाहते हैं, जिनके पास 360 डिग्री तैयारी है और जो केवल अच्छे ग्रेड पर ध्यान केंद्रित करके अपने वरिष्ठ अधिकारियों की संपूर्ण अवधि के लिए बंद नहीं हुए हैं। खेल करें (आपको जरूरी नहीं कि एक टीम में शामिल होना है जो स्कूल की दीवारों के बाहर दूसरों के साथ प्रतिस्पर्धा करता है), एक क्लब दर्ज करें या खुद को थिएटर में समर्पित करें
  • एक आइवी लीग स्कूल चरण 06 में प्रवेश प्राप्त करें
    6
    राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दोनों स्वयंसेवी: अपने शहर में अवसरों पर खुद को सीमित न करें एक ग्रीष्म ने पेरू में एक स्कूल बनाने के लिए पैसे जुटाने के लिए स्थानीय चर्च के लिए संग्रह की तुलना में बहुत अधिक मूल्यवान है।
  • एक आइवी लीग स्कूल के चरण 7 में प्रवेश करें
    7
    उन क्षेत्रों में एक नेता बनें जहां आप श्रेष्ठ हैं एक नेता बनने के लिए अतिरिक्त मान्यता और जिम्मेदारी के अवसरों पर याद न रखें, जयपुर के कप्तान या क्लब प्रशासक को कक्षा विधानसभा के अध्यक्ष होने से, जिसमें आप नामांकित हैं। काम को गंभीरता से लेना क्योंकि आपको इस भूमिका को लेकर सीखना सीखने वाले अनुभव अनुभव होगा जो कि आप अपने निबंध को लिखते हुए भीड़ में खड़े होंगे या आप खुद साक्षात्कार का समर्थन करेंगे।
  • भाग 2

    प्रवेश प्रक्रिया को जानें
    एक आइवी लीग स्कूल चरण 8 में प्रवेश करें
    1
    विश्वविद्यालयों के एक शोध करें: उनमें से सभी एक ही अनुभव प्रदान नहीं करते हैं यह पता लगाने की कोशिश करें कि क्या शोध के अवसर, जगह, सामाजिक जीवन, छात्रों, शिक्षक, आवास और कैंटीन सेवाएं आपके लिए हो सकती हैं।
  • आइवी लीग स्कूल चरण में प्राप्त करें
    2
    परिसर या विश्वविद्यालय पर जाएं शिक्षकों और छात्रों से बात करें कल्पना कीजिए कि जीवन वहाँ कैसा होगा। यदि आप, सप्ताहांत खर्च कर सकते हैं: कुछ संस्थान इस विकल्प का प्रस्ताव देते हैं।
  • एक आइवी लीग स्कूल चरण 10 में प्रवेश प्राप्त करें
    3



    छात्रवृत्ति के बारे में जानें आइवी लीग विश्वविद्यालय कुप्रसिद्ध महंगे हैं। समर्थन प्राप्त करने के लिए, आपको निशुल्क आवेदन संघीय छात्र सहायता (एफएएफएसए) को पूरा करना चाहिए।
  • एक आइवी लीग स्कूल के 11 में जाओ छवि शीर्षक
    4
    अपने शिक्षकों से सिफारिशों के लिए पूछें उन शिक्षकों के संपर्क में रहें जो आपको अच्छी तरह से जानते हैं और आपको एक बड़ी राय देने के लिए उन्हें पूछने के लिए आपके बारे में अच्छी राय है। उन्हें पहले से चर्चा करके या आप के बारे में सोचने के बजाय नोट या अंक प्रदान करके उन्हें आसान काम करें।
  • एक आइवी लीग स्कूल चरण 12 में प्रवेश प्राप्त करें
    5
    प्रवेश आवेदन को परिशोधित करें। कई छात्रों को पता नहीं है कि उच्च अंक और परीक्षा के स्कोर केवल विश्वविद्यालयों द्वारा स्वीकृति की गारंटी नहीं देंगे, इसके विपरीत, वे केवल स्कीमिंग के पहले चरण का प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्हें पारित करने के बाद, संस्थान आपको एक या एक से अधिक निबंधों, शिक्षकों और सलाहकारों से लिखित सिफारिशों, एक साक्षात्कार और कभी-कभी, किसी सहकर्मी की सलाह के बाद, की जांच करेगा।
  • प्रवेश प्रक्रिया शुरू होती है: इस तरह, आपके पास सब कुछ समीक्षा करने के लिए पर्याप्त समय होगा। वयस्कों से सलाह मांगिए जो प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों की प्रणाली को जानते हैं कि आपके बारे में और कैसे लिखना है। यह आपको साक्षात्कार के साथ भी मदद करेगा
  • एक आइवी लीग स्कूल चरण 13 में प्रवेश प्राप्त करें
    6
    साक्षात्कार के लिए तैयार करें वार्ता विश्वविद्यालय के प्रवेश कार्यालय या किसी पूर्व छात्र से किसी के साथ आयोजित की जाती है और प्रश्नों अपेक्षाकृत अनौपचारिक से अधिक जटिल लोगों के लिए सीमा से पूछा गया सम्मान से पोशाक करें, आपके प्रश्नों के बारे में सोचें और, सबसे ऊपर, खुद हो या कम से कम, अपने आप का एक छोटा संस्करण!
  • साक्षात्कार के लिए अभ्यास करने के लिए किसी को ढूंढें, भले ही वह उन लोगों के बारे में न हो जो प्रक्रिया से परिचित होते हैं: महत्वपूर्ण बात ये है कि आप अपने आप को आराम करने और अभिव्यक्ति के लिए अभिव्यक्त करना सीखें। यदि साक्षात्कार ठीक नहीं जाता है, तो चिंता न करें: ये बातचीत आपके अंतिम प्रवेश पर शायद ही कभी निर्णायक होती हैं।
  • एक आइवी लीग स्कूल चरण 14 में प्रवेश प्राप्त करें
    7
    परिणामों की प्रतीक्षा करें अधिकांश आइवी लीग विश्वविद्यालय उन्हें अप्रैल की शुरुआत में भेजते हैं और महीने के पहले दिन ऑनलाइन जांच कर सकते हैं। कुछ संस्थान अनौपचारिक प्रवेश अधिसूचना के लिए कुछ महीने पहले सबसे लोकप्रिय छात्रों को "संभावना पत्र" भेजते हैं।
  • भाग 3

    स्वीकार्य या अस्वीकार होने के बाद क्या करना है
    एक आइवी लीग स्कूल चरण 15 में प्रवेश प्राप्त करें
    1
    अपने स्कूल ग्रेड के बारे में कुछ छात्रों के रूप में आराम मत करो। इस अवधि के दौरान एक रोक अक्सर प्रवेश पर पुनर्विचार का कारण बनती है।
  • एक आइवी लीग स्कूल चरण 16 में प्रवेश प्राप्त करें
    2
    अन्य विकल्प पर विचार करें यदि आपको प्रतीक्षा सूची में रखा गया है इस मामले में, वास्तव में, आपके स्वीकार किए जाने की संभावनाएं खराब होती हैं संक्षेप में, आरक्षित विकल्प हैं
  • एक आइवी लीग स्कूल चरण 17 में प्रवेश प्राप्त करें
    3
    आइवी लीग विश्वविद्यालय में जाने की कोशिश करो यदि आप दूसरे स्तर के विश्वविद्यालय में उत्कृष्ट काम करते हैं, तो आप एक या दो साल बाद आइवी में जा सकते हैं। हो सकता है कि आप दूसरे संकाय के क्रेडिट को नहीं पहचान लेंगे, लेकिन शायद, आप परिचयात्मक पाठ्यक्रमों की पुनरावृत्ति को छोड़ सकते हैं। बेशक, आपका रास्ता धीमा होगा लेकिन यह याद रखना होगा कि आपको जो शीर्षक मिलेगा वह विश्वविद्यालय द्वारा दिया जाएगा जिसमें आपने स्नातक की उपाधि प्राप्त की थी और जिसकी आपने पढ़ाई शुरू की थी।
  • कुछ राज्य विश्वविद्यालय सामुदायिक कॉलेजों के छात्रों को स्थानांतरण की गारंटी देते हैं - इस तरह, आप बहुत अधिक धन बचा सकते हैं और एक प्रतिष्ठित राज्य संस्था का उपयोग कर सकते हैं। बेशक, यह एक आइवी विश्वविद्यालय नहीं होगा, जो आपको सीधे स्वीकार करने से इनकार कर सकता है, लेकिन आप इसके करीब रहेंगे।
  • एक आइवी लीग स्कूल चरण 18 में प्रवेश प्राप्त करें
    4
    स्नातक स्तर की पढ़ाई के बाद पाठ्यक्रमों पर नजर डालें, जो आइवी में हो सकते हैं। कड़ी मेहनत करके और प्रवेश परीक्षा (जैसे जीआरई या एलएसएटी) को पारित करके, आप अपने सपनों के विश्वविद्यालय तक पहुंच सकते हैं। छात्रवृत्ति प्राप्त करने के लिए उत्कृष्ट अवसर प्रदान करने के अलावा, इन कार्यक्रमों में से कई विश्वविद्यालय फीस और अन्य व्यय को एक सहायक के रूप में पढ़ाने या पद संभालने के द्वारा ऑफसेट करना संभव बनाता है।
  • एक प्रतिष्ठित स्नातकोत्तर पाठ्यक्रम आपको एक पूर्व डिग्री पाठ्यक्रम से एक अच्छा पेशा पाने के लिए अधिक अवसर देगा। स्नातक विद्यालयों के लिए, ग्रेड पर ध्यान केंद्रित, एक उदार रेटिंग प्रणाली के साथ थोड़ा कम प्रतिष्ठित कार्यक्रम प्रवेश की संभावनाओं में सुधार कर सकता है।
  • टिप्स

    • आइवी लीग विश्वविद्यालयों में उत्कृष्ट छात्रवृत्ति प्रदान करने के लिए वित्तीय संसाधन हैं। आठ संस्थानों में, हार्वर्ड, डार्टमाउथ, कॉर्नेल और प्रिंसटन ने कम-इष्ट संस्थानों की तुलना में अधिक "मोटे तौर पर" शब्द को परिभाषित किया है। यदि आपके परिवार की आय 75,000 डॉलर से कम है, तो आप किसी भी टैक्स का भुगतान नहीं कर सकते हैं। हार्वर्ड, येल, प्रिंसटन, डारमाउथ, कॉर्नेल और कोलंबिया के लिए पेल ग्रांट अनुदान के लिए पात्र होने के नाते संभव है। यदि आप अमीर नहीं हैं, न केवल आइवी के लिए बल्कि राज्य विश्वविद्यालयों के लिए भी चुनते हैं, जहां आप कम भुगतान कर सकते हैं
    • अंतिम निर्णय लेने से पहले, वित्तीय सहायता का मूल्यांकन करें कि विश्वविद्यालय आपको देगा यह आपके माता-पिता के वित्तपोषण के प्रकाश में अनुदान (एक कर में कमी या पूर्ण छात्रवृत्ति), ऋण और काम का एक संयोजन हो सकता है जानें कि इस समर्थन को वर्ष-दर-वर्ष के लिए कैसे सुनिश्चित करें
    • एक "हूक" होने पर अक्सर प्रवेश के लिए धक्का होता है हालांकि, निबंध बहुत मजबूर या उबाऊ नहीं लिखते हैं, लेकिन अपनी स्थिति को भी छिपाए नहीं है
    • यहां तक ​​कि अगर विश्वविद्यालयों का मानना ​​है कि वे रेस को ध्यान में नहीं लेते हैं, यह सच नहीं है, क्योंकि यह प्रवेश का एक बुनियादी पहलू है। वास्तव में, सभी संकायों को सांस्कृतिक दृष्टिकोण से अलग करना चाहते हैं। अफ्रीकी अमेरिकियों और हिस्पैनिक्स को सभी संस्थाओं में स्वीकार्य हैं Ivies सहित, SAT के प्रत्येक अनुभाग में 650 से अधिक अंक के एकमात्र उपलब्धि के साथ। अभी क्या कहा गया है कि एशियाई लोगों पर लागू नहीं होता है, जिन्हें ज्यादातर स्कूलों द्वारा अल्पसंख्यक नहीं माना जाता है यह सब प्रिंसटन रिव्यू बुक से लिया गया था।
    • स्वयं पाठ्यक्रम में और इंटरव्यू के दौरान रहें। तो, जो आपकी प्रवेश का ध्यान रखेगा, वह समझ जाएगा कि आप किस तरह के व्यक्ति हैं और यह सुनिश्चित कर लें कि यह विश्वविद्यालय है जो आपके लिए सही है।
    • "दुर्लभ" अमेरिकी भौगोलिक स्थानों से छात्र भर्ती होने की अधिक संभावना है। इस संबंध में वायोमिंग और मिसिसिपी दो उदाहरण हैं अधिक प्रतिनिधित्व वाले गंतव्यों से आने वाले, जैसे कि दक्षिणी कैलिफोर्निया, न्यू इंग्लैंड या मध्य अटलांटिक, अधिक प्रतिस्पर्धा का सामना करेंगे।
    • मैसाचुसेट्स इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी जैसे दुनिया के कुछ बेहतरीन विश्वविद्यालय, ओपन कोर्सर्स अलायंस के माध्यम से इंटरनेट पर अपने कार्यक्रमों को उदारता से साझा करते हैं। आइवी लीग के पाठ्यक्रमों में भाग लेने, बेहतर ग्रेड प्राप्त करने या आत्म-सिखाया कुछ सीखने के बारे में जानने के लिए एक वीडियो सबक में भाग लेने का प्रयास करें।
    • कई छात्रों को भी एक प्रवेश विशेषज्ञ की मदद पर निर्भर द्वारा सफल। इन विशेषज्ञों, वास्तव में, निबंधों में उपयोग करने के लिए विचारों के मंथन में सहायता करते हैं, बाद में एक नज़र डालें और पाठ्यक्रम और अन्य क्षेत्रों में आपको लिखित रूप में आपकी सहायता कर सकते हैं।
    • हार्वर्ड में सबसे अच्छा पाठ्यक्रम बिल्कुल सामान्य होने के बावजूद, शारीरिक या मानसिक अक्षमता के बावजूद सर्वश्रेष्ठ होने के कारण आप बाहर खड़े हो सकते हैं।
    • याद रखें: प्रवेश या वित्तीय सहायता प्राप्त करने की कोई गारंटी नहीं है। बहुत मौका छोड़ दिया जाता है और प्रत्येक प्रवेश आवेदन की लागत चीजों की योजना में वास्तव में नगण्य है। उन सभी स्कूलों में भर्ती होने के लिए कहें जो आप भाग लेना चाहते हैं।
    • अक्सर कुछ श्रेणियों के आवेदकों को प्राथमिकता दी जाती है, जिनमें अंडर-प्रेटेड एथलीट और अल्पसंख्यक शामिल हैं। इसके अलावा एक मशहूर माता-पिता या रिश्तेदार होने या विश्वविद्यालय में करोड़ों डॉलर का दान करने में मदद मिलती है। वास्तव में, आइवी लीग के लगभग आधे छात्र सिर्फ एक सूचीबद्ध समूह में से हैं।
    • सामान्य तौर पर, "वंशानुक्रम" उन छात्रों पर लागू होता है जिनके पास कम से कम एक अभिभावक हैं जिन्होंने एक ही विश्वविद्यालय में प्रवेश किया है जो वे उपयोग करना चाहते हैं। कुछ संकायों ने इस परिभाषा को माता-पिता और दादा दादी दोनों के लिए बढ़ाया है। यह जानने के लिए कि विश्वविद्यालय के नियम जो आपके हित में हैं, प्रवेश विभाग को बुलाएं।
    • एथलीट स्वीकार किए जाते हैं प्रायः आला स्पोर्ट्स जैसे लैक्रोस या स्क्वैश में अच्छे होते हैं। प्रिंसटन और कॉर्नेल, उदाहरण के लिए, दो विश्वविद्यालय हैं जो लैक्रोस में खड़े होते हैं। इस प्रकार के छात्र अध्ययन भार के लिए और वे अभ्यास करने के लिए दोनों के लिए बहुत व्यस्त हैं।
    • विश्वविद्यालय विभिन्न जीवन पथ से छात्रों की एक विस्तृत विविधता की कोशिश करते हैं। एक छोटे से पूर्व डिग्री पाठ्यक्रम आम के बाद से संकाय के सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या शीर्षक आप प्राप्त कर ली है को प्राप्त करने की संभावना पर विचार करें: क्या मायने रखता है इसकी मौलिकता है और, ज़ाहिर है, वोटों से। इसके अलावा, अन्य गतिविधियों और स्वयं सेवा के साथ स्वयं का परीक्षण करें
    • यदि आप एक स्कूल है कि आईबी (अंतरराष्ट्रीय स्तर) प्रदान करता है में भाग लेने के लिए, उस शीर्षक के लिए सभी आवश्यक या आईबी प्रमाण पत्र के लिए कुछ परीक्षण समर्थन सबक करने के लिए जा रही स्नातक करने के लिए करना चाहता है। आईबी डिप्लोमा के साथ, अधिक चुनिंदा विश्वविद्यालयों द्वारा स्वीकार किए जाने की संभावना बढ़ जाएगी।
    • ग्राहकों और नियोक्ताओं के लिए, यह अक्सर आप की बात करता है जो आप वास्तव में करते हैं, इसलिए अच्छे ग्रेडों के अध्ययन और लेने के अलावा, व्यावहारिक और विशेष रूप से कुछ करें एक डबल विशेषज्ञता का अनुसरण करने की संभावना पर विचार करें
    • अगर उन्होंने आपको स्वीकार नहीं किया है, तो सौभाग्य से आप अन्य स्कूलों के लिए भी आवेदन कर चुके हैं, जो अभी भी आपको एक अच्छी शिक्षा देंगे। याद रखें कि इनकार का मतलब यह नहीं है कि आप कम व्यक्ति हैं: यह केवल भाग्य का मामला है और आंशिक रूप से विशेषाधिकार प्राप्त समूहों से संबंधित है पिछले वर्षों में स्वीकार किए गए छात्रों को इस साल (और इसके विपरीत) अस्वीकार कर दिया जा सकता है। अध्ययनों से पता चला है कि आप सफल हो सकते हैं भले ही आपने इन विश्वविद्यालयों में भाग लिया हो। अपनी पूरी कोशिश करें और अपने प्रयासों को अन्य तरीकों से पुरस्कृत किया जाएगा।

    चेतावनी

    • अपने प्रवेश प्रश्न में झूठ मत बोलो: यह आप पर उलटा पड़ सकता है
    • अपने परिवार या अपने शिक्षकों से अपने निबंध पर विचार करना ठीक है, लेकिन उन्हें आप के लिए लिखने के लिए कह रहा है, नहीं विश्वविद्यालयों के पास पूर्व लिखित निबंधों के लिए खोज करने का मतलब है, और प्रवेश कर्मचारी एक किशोरावस्था और एक वयस्क द्वारा लिखित एक निबंध द्वारा लिखे एक निहाय निबंध के बीच भेद कर सकते हैं, हालांकि सवाल में किशोर प्रतिभाशाली है
    • सुनिश्चित करें कि आइवी लीग विश्वविद्यालय में जाने से वास्तव में आप क्या चाहते हैं और यह आपके माता-पिता द्वारा आप पर नहीं लगाया गया है। यदि आप इच्छा के बिना साइन अप करते हैं, तो आप अपने आप को दुखी करने की निंदा करेंगे।
    • एक उच्च स्तरीय विश्वविद्यालय में भाग लेने के लिए आवश्यक लागतों पर विचार करें, जो वार्षिक $ 50,000 से अधिक हो सकता है जब आप लागू होते हैं तब संख्याओं से निराश मत हो, भले ही आपके माता-पिता के पास आवश्यक आर्थिक अवसर न हो: आप हमेशा छात्रवृत्ति या किसी अन्य उदार वित्तीय सहायता प्राप्त कर सकते हैं हालांकि, अगर आपको पता है कि यह पैसा कोई फर्क नहीं पड़ेगा या मुख्य रूप से ऋण होगा, आपको यह तय करना होगा कि आपको इस रास्ते का पालन करना चाहिए या कम करों के साथ एक संकाय के लिए विकल्प चुनना चाहिए। एक पूरी छात्रवृत्ति या एक से मदद "अच्छा" संस्था $ 100,000 या $ 200,000 से अधिक मूल्य वाले ऋण का भुगतान कर सकता है जिसे आपको "बड़े" विश्वविद्यालय के बजाय भुगतान करना होगा भुगतानों की गणना करें और देखें कि आपका भविष्य कैरियर आपको इतना कम करने का अवसर देगा कि आप वर्तमान में किसी प्रिय विश्वविद्यालय में नामांकन कर सकते हैं।
    • ध्यान रखें कि आप एक स्नातकोत्तर पाठ्यक्रम के लिए एक और $ 100,000 या $ 200,000 की आवश्यकता हो सकती पहले स्नातक ऋण परिपक्व की राशि पर ब्याज और लागत कि एक और शहर में रहने वाले से आते हैं मत भूलना, जबकि रखें।
    • विभिन्न संकायों के बारे में स्पष्ट विचार प्राप्त करने के लिए आंशिक स्रोतों से आइवी लीग विश्वविद्यालयों की सामग्रियों को पढ़ें।
    • कुछ आइवी लीग विश्वविद्यालयों ने छात्रों पर एक अस्वास्थ्यकर तरीके से दबाव डालने, कुछ मामलों में, आत्महत्या के लिए भी दबाव डालने के लिए प्रसिद्ध हैं I
    • यदि आप वित्तीय सहायता पर निर्भर होने की संभावना रखते हैं, तो आपको जल्दी निर्णय लेने का विकल्प नहीं लेना चाहिए। यह, वास्तव में, एक बाध्यकारी अनुबंध है कि छात्र की आवश्यकता है घटना है कि accettato- होना चाहिए अगर, हालांकि, समर्थन है कि आप को दिया जाता है पर्याप्त नहीं है में कॉलेज में भाग लेने के है, तो आप ज्यादा विकल्प नहीं होगा। अगर आप पैसे की जरूरत नहीं है हालांकि आप अपने मन बदल सकते हैं, प्रवर्तन निदेशालय का अनुरोध केवल यदि आप सुनिश्चित करें कि आप दोनों साख या वित्तीय साधन आप चाहते हैं सही करने के लिए जाना है कर रहे हैं। (नोट: हाल के वर्षों में, आइवी लीग ही बाध्यकारी निर्णय सब भी soon- से पहले आप अगर वित्त आवेदन करने दूरी बना ली लेकिन, अच्छी तरह से के बारे में सुनिश्चित विश्वविद्यालय के प्रवेश विभाग अपनी रुचि के अनुसार सूचित करने के लिए हो सकता है वे आपके लिए एक समस्या होनी चाहिए)।
    • विश्वविद्यालयों को बदलने या ब्रेक लेने के लिए एक वित्तीय और एक समय के परिप्रेक्ष्य से भी महंगा हो सकता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप सही चुनाव करें। यदि आप नाखुश हैं, तो कम से कम पाठों में भाग लेते हुए या आसान लोगों के बीच सेमेस्टर के अंत तक विरोध का प्रयास करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com