कैसे पूर्व लड़की को भूल जाओ

एक भावुक टूटना निस्संदेह दर्दनाक है, लेकिन यह दांत है जो वास्तविकता के खिलाफ मारता है जो आपको शांति प्राप्त करने से रोक सकता है। यह आलेख पढ़ें कि कैसे अपने पूर्व को भूल जाओ और अपने जीवन को ट्रैक पर वापस ले जाएं।

कदम

विधि 1

खुद की देखभाल करें
अपनी पूर्व प्रेमिका चरण 1 को भूल जाओ
1
अपने आप को कुछ समय दें ब्रेक का सामना करना बेहद भयानक है, खासकर अगर यह दर्दनाक है। यह बहुत अच्छा होगा अगर आपको उठने के लिए मजबूर करने के लिए एक रास्ता था, लेकिन उसके बाद पृष्ठ को चालू कर दिया गया, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं है कि मानव मन कैसे काम करता है। चाहे आप इसे पसंद करें या न करें, चिकित्सा में समय लगता है यह लेख केवल आपको कम से कम प्रक्रिया को तेज करने के लिए एक गाइड दे सकता है। कोई भी नहीं जानता कि कितने दिन या महीनों में आपको रिश्ते के अंत में पूरी तरह से दूर करना होगा।
  • अपनी पूर्व प्रेमिका चरण 2 को भूल जाओ
    2
    अपने व्यक्तिगत अंतरिक्ष में विसर्जित करें, चाहे आप अकेले हों या किसी और के साथ कमरे को साझा करें जो भी मामला है, क्षणों और जगहों को ढूंढें, जहां आप अकेले अपने विचारों के साथ हो सकते हैं, और उन्हें स्वाभाविक रूप से सतह पर रख सकते हैं। अपने निपटान में जगह होने पर, मन को प्रतिबंधों से अवरुद्ध नहीं किया जाता है। एक जगह के मालिक होने के बारे में जानने के लिए जहां आप अपने साथ पूरी तरह से ईमानदार हो सकते हैं आपको जीवन के अन्य क्षेत्रों में क्रोध और दुख को नियंत्रित करने में मदद मिलेगी।
  • यदि आपके पास घर पर स्थान नहीं है, तो पार्क या पास के आंगन में जाने की कोशिश करें, जब यह बहुत लोकप्रिय नहीं है। थोड़ी देर के लिए थोड़ा पीटा और स्थिर कोने लगाएं।
  • यदि यह स्थान आपको अपने पूर्व के बारे में सोचता है, तो उसे पुनर्गठित करें। उस समय की याद दिलाता है, जिसमें आप एक साथ थे सब कुछ निकालें और छिपाएं। फर्नीचर पूरी तरह से फिर से रीसेट करें, सजावट बदलने या दान करने / बेचने की ज़रूरत न हो।
  • अपने आप को समर्पित क्षणों में, आप अपने सिर को स्पष्ट करने के लिए ध्यान भी कर सकते हैं। ध्यान के विभिन्न तरीकों हैं सबसे आम है बैठो और ठीक से श्वास, भावनाओं पर ध्यान केंद्रित है जो शरीर आपके पास फैलता है। अपने विचारों को साफ करने और उन्हें कम दमक बनाने के लिए करो।
  • अपनी पूर्व प्रेमिका चरण 3 को भूल जाओ
    3
    इसे कॉल करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें एक रिश्ते के बाद (विशेषकर यदि लंबे समय तक), पूर्व के साथ संपर्क में रहने की आवश्यकता को डूब सकता है। अपनी सारी ताकत के साथ खुद का विरोध करें: यह केवल लंबे समय तक चीजों को और भी खराब कर देगा।
  • हर बार जब आप अपने पूर्व के संपर्क में रहने के मुद्दे पर खुद को मिलते हैं, तब तक गिनती की कोशिश करें यह मानसिक फिल्टर आपको सही समय पर रोकने की अनुमति देगा।
  • यदि आप आपसे संपर्क करते हैं, तो स्थिति अधिक जटिल हो जाती है। जितना संभव हो उतना ही इसे से बचने के लिए सबसे अच्छा है, जब तक कि यह कोई आपातकालीन स्थिति नहीं है उसे समझाने की कोशिश करें कि आपको अपने आप को दूर करने के लिए समय चाहिए। यदि वह आपका सम्मान करता है, तो वह आपकी इच्छा का सम्मान करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेगा।
  • क्या यह आपके अनुरोध का सम्मान नहीं करता है? उसके साथ नाराज़ मत हो आमतौर पर, इसका मतलब है कि आप जितना कम कर रहे हैं, उतना ही उतना ही दुख है जितना कि आपके पास स्वयं-अनुशासन नहीं है
  • छवि शीर्षक 14164 4
    4
    कागज पर विचारों और भावनाओं को रखो आपके पास न्यूनतम या अधिकतम सीमा नहीं है, महत्वपूर्ण बात कुछ लिखना है। अक्सर आपको पता चल जाएगा कि, शुरू करने के बाद, इसे रोकना इतना आसान नहीं है
  • लेखन की गुणवत्ता पर ध्यान न दें व्याकरण, वाक्कर पसंद और इतने पर इतना महत्वपूर्ण नहीं हैं
  • पृष्ठों और पृष्ठों को लिखने के बाद, डायरी को जलाएं, या पृष्ठों को चीरें और उन्हें फेंक दें। आपके द्वारा बताए गए "निष्कासन" की कार्रवाई मनोविज्ञान में बहुत शक्तिशाली माना जाने वाला टकराव है।
  • अपने पूर्व के लिए डायरी न भेजें, और इरादा नहीं है वास्तव में, आपको एक पत्र भी नहीं लिखना चाहिए। आप किसी चीज के रिग रिश्ते को ठीक करने के लिए जो भी कदम उठाते हैं वह गलत है, खासकर अगर कड़वाहट या हताशा से प्रेरित हो। याद रखें, आप उन थ्रेड्स को काटने की कोशिश कर रहे हैं जो अभी भी आपको बाँधते हैं, उन्हें उलझाना नहीं है।
  • छवि शीर्षक 14164 5
    5
    आशा और रुचियों के बारे में लिखें जब भी आपको शांत होने का एक पल है और अपने आप को लिखित रूप में उतारने की तरह महसूस न करें, अपनी प्रतिभा, शौक, हितों, महत्वाकांक्षाओं और सपनों की सूची बनाने का प्रयास करें। वे आपको याद दिलाने वाले हैं कि ज़िंदगी में बहुत कुछ है, और आपके पूर्व को बाहर रखा जा सकता है।
  • व्यवस्थित करें जैसा कि आप यह सूची चाहते हैं आप कई कर सकते हैं, या जुड़े विचारों की एक बड़ी योजना बना सकते हैं।
  • जब आप किसी गतिविधि के सामने खुद को ढूंढ लेते हैं जो आपको बहुत उत्तेजित करता है या आपको रूचि करता है, तो ध्यान दें। अब जब आप अकेले हैं, तो आप उस समय और फिर से हर चीज का पीछा करने की आजादी का पता लगाया है जो आप के बारे में भावुक हैं।
  • अपनी पूर्व प्रेमिका चरण 6 को भूल जाओ
    6
    किसी के साथ विश्वास करो यदि आप एक विश्वसनीय व्यक्ति की बारी में सक्षम होने के लिए बहुत भाग्यशाली हैं, तो आप को ले जाने वाले भावनात्मक वजन के कम से कम एक हिस्से को डाउनलोड करने की उपलब्धता का लाभ उठाएं। क्या आपके पास किसी भी पर भरोसा नहीं है, बैठकर आप सुन सकते हैं? आप एक मनोचिकित्सक के साथ एक नियुक्ति कर सकते हैं
  • आपको यह निश्चित होना चाहिए कि यह भरोसेमंद है। इस क्षण में, आप बहुत कमजोर हैं, और सिर्फ एक शब्द गलत व्यक्ति को हल्के ढंग से बोलने के लिए आपको दुःख में पीटना पड़ता है यह स्पष्ट कर दें कि अपवाद के बिना आपके विस्फोटों को आपके बीच रहना चाहिए।
  • अपने आप को शुरू करने से पहले कुछ मिनट की अनुमति दें शुरुआत में, आप शर्मिंदगी और मूर्खता महसूस करेंगे, लेकिन कुछ मिनटों के लिए बात करें और महसूस करें कि आपका विश्वासपालक आप का न्याय नहीं करता है या आपको अनदेखा नहीं करता है। उस बिंदु पर, शब्द जल्दी से प्रवाह शुरू हो जाएगा और आप इस तरह के एक प्रचुर प्रवाह के पीछे खड़े भी नहीं कर पाएंगे।
  • विधि 2

    अपने जीवन का पुनर्निर्माण करना
    विस्मना अपनी पूर्व प्रेमिका कदम 7 शीर्षक छवि
    1
    सटीक सीमाएं सेट करें अपने आप को एक बुलबुले के साथ चारों ओर से घेर लें, जो आपके पूर्व से दूर नहीं हो सकता, और जागरूकता और निर्णय के साथ अंदर रहें। यदि आप अब भी महसूस करते हैं, तो स्पष्ट रूप से समझाएं कि आप छोड़ने जा रहे हैं, इसलिए आपके पास सभी समय को ठीक करना है। उन्हें मत पूछो कि आपको कॉल न करें या आपको संदेश भेजे, तो आप जवाब नहीं देंगे।
    • जब आप उसे बताते हैं तो आपको कठोर या आकस्मिक होने की आवश्यकता नहीं होती है विनम्र लेकिन दूरस्थ दृष्टिकोण बेहतर है, क्योंकि यह दर्शाता है कि आप अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए ऐसा नहीं कर रहे हैं
    • यदि आप पूछते हैं कि आप कितनी देर से खुद को दूर करना चाहते हैं, तो उसे बताएं कि आप वास्तव में बिल्कुल नहीं जानते हैं। यह जानने के लिए एक सटीक तिथि निर्धारित करना असंभव है कि आप कुछ और महसूस किए बिना उसके करीब कब आ सकते हैं। कभी-कभी इसमें कुछ महीनों लगते हैं, लेकिन कुछ मामलों में यह निकालना शेष के जीवन के लिए रह सकता है
    • अपने शब्दों के साथ संगत रहें उन्हें फोन न करें, उन्हें संदेश भेजें, उन्हें ई-मेल लिखें, उनसे उत्तर दें जब वे आपसे संपर्क करेंगे, जब तक कि यह जीवन या मृत्यु का कारण नहीं है। जब उन्हें पता चल जाएगा कि वह अब आप पर भरोसा नहीं कर सकता है, लेकिन वह लंबे समय से बेहतर होगा और वह आपको धन्यवाद देंगे।
  • छवि शीर्षक 14164 8
    2
    अपना एजेंडा बदलें यदि आपके पास मौका है, तो इसे अपनी आवश्यकता के मुकाबले अधिक देखने से बचने के लिए अपनी शेड्यूल को ध्यान से संशोधित करें
  • अगर आप एक साथ काम करते हैं, तो यह जानने के लिए मालिक से संपर्क करें कि क्या आप अपना साप्ताहिक कार्यक्रम बदल सकते हैं। आपको इस कारण की व्याख्या करने की ज़रूरत नहीं है, सिर्फ एक अलग मोड़ के लिए उसे पूछें
  • यदि आप एक ही कक्षा में जाते हैं, तो सभ्य रूप से कक्षा में व्यवहार करते हैं। यदि आप अपने सहपात्री थे, तो प्रोफेसर से पूछें कि आप जगहों को बदल सकते हैं और उससे दूर रह सकते हैं।
  • अपनी पूर्व प्रेमिका चरण 9 को भूल जाओ
    3
    नया जीवन अनुभव करें उन अनुभवों को जानने का प्रयास करें जो आप हमेशा करना चाहते थे। हमेशा की तरह (और महंगे) गतिविधियों है कि इस तरह के कार और paracadutistmo से यात्रा के रूप में मन में आप एकत्र कर सकते हैं, इसके अलावा, भूल नहीं अपने आप को मज़ा के क्षणों देने के लिए: शहर के सभी पार्क की यात्रा, देखो क्या एक सिक्का एक रेल ट्रैक, गायन पर छोड़ दिया करने के लिए होता कराओके में, कब्रिस्तान में सबसे पुराना समाधि का पत्थर मिल
  • अगर आप सोच रहे हैं, रेलवे ट्रैक पर छोड़ दिया गया सिक्का एक ट्रेन को पटरी पर नहीं लाएगा।
  • अपनी पूर्व प्रेमिका चरण 10 को भूल जाओ
    4
    शौक और रुचियों के लिए खाली जगह दें दु: ख और क्रोध में बास्केट करने के बजाए छोटी जीत के लिए अपने आप को स्थिर प्रगति करके और अपने आप को समृद्ध करके अपने खाली समय भरें। अपने सपनों, हितों और प्रतिभाओं की सूची का उपयोग आपको मार्गदर्शन करने के लिए करें
  • अगर आपने कभी एक कार की मरम्मत, पुस्तक लिखने या खरोंच से शराब बनाने का सपना देखा है, तो यह अपने आप को दीर्घकालिक परियोजनाओं को समर्पित करने का सही समय है।
  • यदि आपके पास छद्म नहीं है, तो बड़ी भरपाई के लिए शून्य को भरने के लिए स्वयं समाप्त होता है, इसलिए बचपन से प्रेरणा नहीं लेना चाहिए? आपको एक प्रेमिका नहीं होगी जो आपको आलोचना करेगा क्योंकि आपने एक मॉडल बनाने का फैसला किया है, सिक्का संग्रह पूरा करें या एक कठिन वीडियो गेम को समाप्त करने का प्रयास करें।
  • छवि शीर्षक 14164 11
    5



    एक दैनिक दिनचर्या स्थापित करें पूर्ण रूप से जीने के लिए, सम्मान का एक कार्यक्रम होना बेहतर होता है I एक ही समय में सो जाओ और जागना शुरू करें, फिर दिन की व्यापक योजना में योजना बनाएं
  • व्यक्तिगत स्वच्छता, शारीरिक गतिविधि, घर के काम और भोजन के लिए समय निकालना सुनिश्चित करें। कई व्यक्तिगत रिक्त स्थान के दिनों को अपलोड करें
  • अपने जीवन की योजना बनाने में बहुत कठोर मत बनो, अन्यथा आपको अप्रत्याशित परिस्थितियों के मामले में चोट लगी हो सकती है इसके बजाय, एक सामान्य विचार प्राप्त करें कि आप समझदार तरीके से व्यक्तिगत कार्यों और ऑर्डरों पर कितना समय बिताते हैं। अतिरंजना निर्दोष है
  • अपनी पूर्व प्रेमिका चरण 12 को भूल जाओ
    6
    स्थिति में मित्रों को समझाएं इस बिंदु पर, आपके पूर्व ने कहानी के अपने संस्करण को बताया होगा, लेकिन यह एक समस्या नहीं है। क्या मायने रखता है यह बताने के लिए कि आप कैसे महसूस करते हैं, विवरण में जाने के बिना। जब वह उपस्थित हो, तब आमंत्रित न करें और इसके विपरीत।
  • अपने दोस्तों से मत पूछो, बीच में चुनाव करें और किसी की रक्षा करें वह संकीर्ण, क्रूर और अन्यायपूर्ण है अगर वे दोनों से प्यार करते हैं, तो उनका उनका व्यवसाय भी होगा।
  • छवि शीर्षक 14164 13
    7
    अपने दोस्तों को अधिक बार देखने की कोशिश करें जब आप अकेले होते हैं, तो सबसे कठिन चीजों में से एक को एक और व्यक्ति के साथ सब कुछ साझा करने के बाद अकेलेपन के साथ सामना करना है अपने दोस्तों के साथ अधिक समय बिताने से गोली मारो। यहां तक ​​कि अगर आप और आपके पूर्व शेयर कई (यह अवधि और रिश्ते की प्रकृति पर निर्भर करता है), तो उन्हें अब से बचने का कोई कारण नहीं है कि वह अब आपके साथ नहीं है। उन्हें बाहर जाने के लिए आमंत्रित करें और अपनी दोस्ती मजबूत करने का प्रयास करें।
  • उन्हें आपसे कॉल करने की प्रतीक्षा करने के बजाय, पहल करें: आप दिखाएंगे कि आप अभी भी देखभाल करते हैं इसके अलावा, आपको यह पता लगाने के लिए बहुत अधिक संभावनाएं होगी कि आप कहां जा रहे हैं और आप क्या करने जा रहे हैं, जिससे आपको अपने पूर्व या उस चीज़ के बारे में सोचने में मदद मिलेगी जो आपको उसके बारे में सोचने की संभावनाओं को कम करना चाहिए।
  • याद रखें, यह अपने दोस्तों से पूछना नहीं है कि उन्हें अपने दलों में आमंत्रित न करें या बाहर जाने के लिए न करें। बिना किसी मांग के बावजूद उन्हें सिविल होना चाहिए, उनमें से किसी एक का हिस्सा लेना चाहिए।
  • जिन लोगों को आप कुछ समय में नहीं देखा है उन्हें बुलाओ यह आपके लिए फिर से सुनने के लिए खुशी होगी, और शायद आप उन लोगों को डेटिंग करके अपने पूर्व को नहीं मिलेंगे जिनके साथ आपका संबंध नहीं था।
  • अपनी पूर्व प्रेमिका चरण 14 को भूल जाओ
    8
    अन्य लोगों से मिलने के लिए तैयार रहें जो भी आपकी उम्र या सामाजिक स्थिति, आप संभवत: निकास और अपने दोस्तों पर समय व्यतीत करके जल्द ही या बाद में अन्य लोगों से मिलेंगे। अपने आप को अच्छा और हर किसी के साथ दोस्ताना दिखाएँ और लगभग निश्चित रूप से आप अंत में नए रिश्तों की स्थापना करेंगे।
  • आपको अकेलेपन में घूमने और खुद को सामाजिक जीवन बनाने का मौका देने के अलावा, याद दिलाएं कि आप अपने पूर्व की कमी के बावजूद लोगों को पसंद करते हैं, केवल आपके अहंकार के लिए अच्छा होगा। आप उसके बिना भी नए दोस्तों को मिलाना और उन्हें ढूंढ सकते हैं।
  • विधि 3

    हमेशा के लिए पृष्ठ चालू करें
    छवि शीर्षक 14164 15
    1
    अपने आप पर गर्व हो बस अपनी ज़िंदगी पर नज़र डालें: आपके पास बहुत सारे हैं, रोचक शौक, अच्छे दोस्त हैं और शायद एक दीर्घकालिक परियोजना भी विकसित की जाए। आपके संतुलन को ढूंढने और अपनी भावनाओं पर काम करने के लिए आपको धैर्य था, आपने लोहे की मुट्ठी के साथ काम किया था, लेकिन एक नैतिक तरीके से हर धागे को काटने के लिए जो आपके पूर्व के लिए दृढ़ धारण किया था। संक्षेप में, आप परस्पर विरोधी और भ्रमित भावनाओं, विचारों और उम्मीदों का सामना करना पड़ा है, फिर भी आपने कुछ सुंदर बनाने का अवसर जब्त कर लिया है। मुझे गर्व है
  • अपनी पूर्व प्रेमिका चरण 16 को भूल जाओ
    2
    अपनी दूरी रखो यदि आप वास्तव में अपने बारे में अच्छा महसूस करना शुरू कर चुके हैं, तो अपने पूर्व के साथ संपर्क में रहने की जरुरत की आवश्यकता तेजी से अतिसंवेदनशील हो जाएगी। अपने नए जीवन को फुसलाओ या अपनी खुशी को दोष देने की कोशिश न करें: यह कोई फर्क नहीं पड़ेगा, और आप एक बुरा प्रभाव डालेंगे। आपकी सफलता आपको इनाम देगा
  • छवि शीर्षक 14164 17
    3
    हमेशा तुम्हारे सामने देखो ऐसा लगता है कि आप अंत में अपने जीवन बरामद किया है यह आश्चर्यजनक है, लेकिन यह इसे सुधारने को रोकने के लिए एक वैध बहाना नहीं है। समय और प्रयास को समर्पित करके, यह केवल सुधार कर सकता है अन्यथा, आप अपने आप को अवरुद्ध कर देंगे
  • ऐसा मत सोचो कि खुशी उस अधिकतम है, जिसे आप ख्वाहिश कर सकते हैं और फिर उदासी में पड़ जाते हैं - संतुष्ट न हों और इसे एक बार सुनकर बंद न करें। शेष यात्रा के लिए आप को कमाने और लेने के लिए यह एक पुरस्कार का विचार करें
  • छवि शीर्षक 14164 18
    4
    अपने विकास का मूल्यांकन करें अब जब कि आप वास्तव में अपने पूर्व को भूल गए हैं और ब्रेक के रंगीन लेंस के माध्यम से सब कुछ नहीं देख रहे हैं, तो शायद आपने अन्य महिलाओं को ध्यान में रखना शुरू कर दिया है यह आपके नवीनतम संबंधों पर पुनर्विचार करने और पता चलता है कि आप कितने बड़े हुए हैं।
  • जांचें कि आपके मूल्य कितने बदल गए हैं एक निश्चित प्रकार की महिला के साथ एक ब्रेक के साथ निपटा लेने से निश्चित रूप से आपको उन लक्षणों के बारे में पता करने की अनुमति मिल गई, जो नीचे नहीं गए। इसका मतलब यह है कि आप शायद एक अलग व्यक्तित्व के साथ लड़कियों को पसंद करेंगे: आप गलतियों से सीख चुके हैं और निस्संदेह व्यक्तिगत दृष्टिकोण से परिपक्व हो गए हैं।
  • यह समझने की कोशिश करें कि अब आप अपने आप को पहले से ज्यादा बेहतर जानते हैं। आप अपने अस्तित्व में गहराई से देखा और इसे समझने की कोशिश की। आपने रुचियां और लक्ष्यों को आगे बढ़ाया, बिना किसी को रोकने के नए दोस्त बनाए। संक्षेप में, पहले की तुलना में, अब आपको अपने बारे में अधिक जानकारी है इसलिए आप अधिक रचना, अधिक नियंत्रित और अधिक सुरक्षित हो गए हैं।
  • उन सभी गतिविधियों के बारे में सोचो जो आप अपने आप को अब समर्पित करते हैं: आपके पूर्व ने आपको घृणा करनी होती, आप भविष्य में मिलने वाली लड़कियों से अपने आप को उस भाग को छिपा नहीं पाएंगे, और आप अपने सीधे और सहज दृष्टिकोण की वजह से इसे और भी ज्यादा पसंद करेंगे।
  • अपनी पूर्व प्रेमिका चरण 19 को भूल जाओ
    5
    आप अन्य लड़कियों को जानते हैं यदि आप ब्रेक के लिए ज्यादा दुख की बात नहीं कर रहे हैं और आपको लगता है कि शायद ही कभी ऐसा होता है, तो आपके पास "बाजार" पर फिर से प्रस्तावित करने का समय है, अगर आपके पास इच्छा है याद रखें, यदि आप एक लड़की की तलाश कर रहे हैं, "नाखूनों को नाखूनों की नाक" या आप पहले पारित होने के साथ बिस्तर पर जाने के लिए तैयार हैं, तो आप शायद अभी भी पूरी तरह अलग नहीं हुए हैं। आपको अपने मूल्य की पुष्टि करने या अपने पूर्व पर बदला लेने के लिए किसी लड़की की ज़रूरत नहीं होनी चाहिए।
  • एक अच्छा प्रभाव बनाने की कोशिश करो आपने उस पथ के बारे में बहुत कुछ सीखा है जिसने आपको ब्रेक पर काबू पाने में मदद की है, लेकिन आपको यह पता चलने में खुशी होगी कि आपने इस अवधि में भी इतना सीखा है जब आप अपने पूर्व के साथ थे जुदाई को गहराई से स्वीकार करने के बाद, आपको पता चल जाएगा कि भविष्य में सभी लड़कियों को आश्चर्यचकित करने के लिए पुराने रिश्ते उपयोगी जानकारी की खातिर हैं। यहां कुछ बुनियादी चीजें हैं जो किसी को जीतने की कोशिश में पहले की तुलना में स्वाभाविक रूप से आती हैं:
  • एक अच्छी व्यक्तिगत स्वच्छता अनिवार्य है, सिर्फ एक नजर के योग्य होने के लिए। कुलाला नीचे।
  • जब आप उस लड़की से बात करते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, मुस्कुराते हैं और आशावादी दिखाते हैं
  • अपने जीवन पर जाओ महिलाओं की तरह महिलाएं, जो पार्टनर के बिना भी पूरी लगती हैं
  • बहुत सावधानी बरतें बुद्धि को आकर्षित करती है और उन महिलाओं को साजिश करता है जो ध्यान देने का निर्णय लेते हैं, और सचमुच उन्हें आप पर कूदने के लिए ला सकते हैं।
  • कंपनी के साथ रहें अन्य पुरुषों जब असहज महसूस न करें इसके बजाय, मिलनसार और उत्साही हो। दिखाएँ कि आपके पास डरने के लिए कुछ नहीं है
  • छवि शीर्षक 14164 20
    6
    जल्दी में मत हो विशुद्ध रूप से शारीरिक शब्दों में बोलते हुए, जिस गति से आप किसी के साथ बिस्तर पर समाप्त होते हैं, वह पूरी तरह से आपके संबंध है। भावनात्मक रूप से बोलना, हालांकि, किसी को लगे होने से पहले लीडेन पैर के साथ आगे बढ़ाना महत्वपूर्ण है एक संबंध को समाप्त करना हमेशा कम होता है, कम से कम एक छोटा सा। फिर भी, अल्पकालिक रिश्तों को प्रबंधित किया जाता है जो स्पष्ट रूप से कड़वा स्वाद के साथ कम छोड़ देते हैं।
  • यदि आप खुद को "यह सही हो सकता है" जैसी चीजों के बारे में सोच रहे हैं या आप लगातार एक लड़की के बारे में बात कर रहे हैं, जो आपसे कोई बात सुनता है, तो आप शायद एक बड़ा खतरा बना रहे हैं, खासकर यदि कुछ महीनों या सप्ताह बीत चुके हैं एक कदम वापस ले लें और सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में खुद से संतुष्ट हैं, न कि सिर्फ इसलिए कि आपने एक नई प्रेमिका ढूंढने में कामयाब रहे हैं। लड़कियों को आपके मूल्य की पुष्टि या आपके जीवन की वैधता की पुष्टि करने के लिए उपकरण नहीं हैं।
  • दूसरी तरफ, अपने आप को करने के लिए डरना मत। यदि आप कुछ महीनों के लिए एक लड़की से डेटिंग कर रहे हैं और आप कुछ गंभीर प्रयास करने के लिए शुरू कर रहे हैं, उसके पास से छिपाओ मत, या अपने आप को इस के साथ कुछ भी गलत नहीं है
  • टिप्स

    • याद रखें: यदि आप अपने आप को सबसे खराब नहीं कर सकते हैं, तो आप सबसे अच्छे के लायक भी नहीं हैं!
    • जैसा कि वे कहते हैं, समय सभी घावों को भर देता है। लेकिन अगर आप इसे उत्पादक रूप से उपयोग करते हैं, तो आप भी तेज़ी से चंगा करेंगे। अपनी भावनाओं और स्पष्टता पर विचार करने के लिए अपने आप को बहुत समय दें, लेकिन पिघलने की आदत न रखें। एक बार जब आप खुद को नियंत्रित करने में सक्षम होते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अधिक रचनात्मक व्यवहारों को विकसित करते हैं।
    • मत भूलो कि आपसे प्रेम किया गया है, आपसे प्यार है और आप अब भी प्यार करेंगे। आपके पास एक ऐसी जगह है जो इस दुनिया में आपकी है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या सुनते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका पूर्व क्या कहता है या आपको इस मुश्किल समय में चोट लगी है। सच्चाई यह है कि आपको हमेशा प्यार मिलेगा
    • नागरिक रूप से व्यवहार करने के लिए हमेशा सबसे अच्छा विकल्प होता है। ऐसे समय होंगे जब आपको अपने पूर्व की समीक्षा करना होगा ऐसे तरीके से कार्य करना याद रखें जिससे आपको बाद में गर्व हो। सूखी तरीके से जवाब देते हुए और सीधे बिंदु पर जा रहे हो, विनम्र रहें और अपनी भावनाओं को चमक न दें।
    • अपने पूर्व को संदेश भेजने के लिए उसे बताने को रोकें कि आप उदास और अकेला हैं अगर वह कॉल करता है या लिखता है, तो जवाब नहीं दे। जब आपको वाष्प छोड़ने की आवश्यकता होती है, तो कंप्यूटर चालू करें या कागज का एक टुकड़ा लें और अपने लिए उसे पकड़ लें कम से कम, इस तरह, उसे फिर से खींचने के बिना अपनी भावनाएं विस्तृत करें

    चेतावनी

    • याद रखें कि आपके पूर्व के साथ देने वाले संदेश या ई-मेल गलत हाथों में समाप्त हो सकते हैं। वास्तव में, वे उन्हें मित्रों को दिखा सकते हैं कि वे उपहास करने के लिए मजाक या टिप्पणी करते हैं। अगर आपको वास्तव में उससे संपर्क करने की ज़रूरत है, तो इसे व्यावहारिक कारणों से करें, उदाहरण के लिए कहें "मैंने अपनी बहन के साथ अपनी चीजों को छोड़ दिया। जाओ और कल उन्हें प्राप्त करें, अन्यथा वह उन्हें दान में दे देंगे "।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com