कैसे एक लड़का को भूल जाओ जिसे आपने बहाना छोड़ दिया

क्या आपके प्रेमी ने आपको एक बहाना बनाकर छोड़ दिया, या आपको कोई स्पष्टीकरण दिए बिना? क्या उन्होंने कुछ कहा, "आप बहुत छोटे हैं" या "मैं उलझन में हूं" या "अब मैं एक कहानी के लिए तैयार नहीं हूं"? इस तरह डाउनलोड होने के नाते यह एक दर्दनाक अनुभव है, लेकिन चिंता न करें, आप जल्द ही पृष्ठ को चालू कर सकते हैं और सिर पर चल सकते हैं।

कदम

विधि 1

अपने आप को दया करो
गेट ओवर ए गाइ दैट डम्प्ड यू फॉर अ लंग रीज चरण 1
1
सीधे एक बात रखो: यदि आप एक बहाने के साथ छोड़ दिया गया था यह आप पर निर्भर नहीं करता है यह एक गंभीर गलती है कि इसे अपने आप पर ले जाने के लिए, आपको दोषी ठहराए जाने से आप वास्तव में आपके पूर्व में इस्तेमाल होने वाले शब्दों के नकारात्मक कार्य को मजबूत करने के लिए मजबूर करेंगे। अपने आप को कमज़ोर न करें, क्योंकि उस आदमी ने आप को डाउनलोड किया है, यह तुम्हारी गलती नहीं थी, सच्चाई यह है कि वह सिर्फ एक रिश्ते से बाहर निकलना चाहते थे कि उन्हें ऐसा नहीं लगता और ऐसा करने के लिए उसे बहाना मिलना पड़ा।
  • गेट ओवर ए गाइ दैट डम्प्ड यू फॉर ए लंग रीज स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    खुद को दोष देने से बचें "यदि केवल मैंने ही किया हो ... यदि केवल मैंने किया हो ..." तो शातिर सर्कल में प्रवेश करने की कोशिश न करें। कोई भी अतीत को बदल नहीं सकता, और अपने आप को यह सोचकर खुद को चोट लाना जारी रखता है कि यदि आप अलग-अलग निर्णय लेते, तो कुछ चीजें कैसे होतीं, यह सिर्फ एक बेकार और स्व-विनाशकारी रवैया है।
  • गेट ओवर ए गाइ दैट ड्रीमड यू फॉर अ लंग रीज पायरे 3
    3
    अपने आप को वेंट करें और थोड़ी देर के लिए रोएं, अगर आपको इसकी आवश्यकता महसूस होती है आप थोड़ी देर के लिए रुक सकते हैं और नीचे आ सकते हैं, अपनी भावनाओं को उतारना महत्वपूर्ण है, लेकिन इस नकारात्मकता को बहुत लंबा नहीं खींचें जीवन जाता है और परिवर्तन अनिवार्य हैं आप नहीं चाहते कि आपके राजकुमार को आपको अंधेरे चक्रों के साथ मिल जाए।
  • अपने घर की दीवारों में रेंगना, प्रिंग आँखों से दूर। यदि आप जनता में रोते हैं, तो आपको बुरा लगेगा, यह स्वयं का मजाक बनाने की तरह होगा यदि सबक के दौरान, या रिश्तेदारों के साथ दोपहर के भोजन के दौरान, आपको लगता है कि आप आँसू को नहीं पकड़ सकते हैं, बाथरूम में जा सकते हैं, थोड़ा चिल्लाओ, फिर अपना चेहरा धो लें और कमरे में वापस जाएं।
  • विधि 2

    आपके लिए आवश्यक सहायता खोजें
    गेट ओवर ए गाइ दैट डंप द यू फॉर अ लंग रीज चरण 4
    1
    अपने दोस्तों में भाग लेने के लिए फिर से शुरू करें खुद को अपने दोस्तों के साथ घूमो और अपने साथ अपना समय बिताएं। हर किसी के साथ मज़े करो, लेकिन अपने ब्रेक के बारे में केवल उन लोगों के बारे में बात करें जिनके बारे में आप बहुत परिचित हैं, परिचितों के साथ वार्तालाप नहीं शुरू करें, या जिन लोगों को आपने कुछ समय तक नहीं देखा है। मित्रों को बताएं कि आप स्वतंत्र हैं और आप उनसे मिलकर कुछ करना चाहते हैं।
  • गेट ओवर ए गाइ दैट द डंप टू यू फॉर लंग रीज़न चरण 5
    2
    किसी मित्र की कंपनी में उन घटनाओं पर जाएं जहां आपको लगता है कि आपका पूर्व उपस्थित हो सकता है। इस तरह की स्थिति का सामना किसी ऐसे व्यक्ति के साथ करें जो आपको अपना समर्थन दे सकें, अकेले भाग न लें अगर आपको लगता है कि आप उसके साथ आमने-सामने हैं। आप अपने दोस्त को यह कह सकते हैं कि आप इसे सामना करने से डरते हैं, मजबूत महसूस करने के लिए नहीं और ऐसा कुछ करने के लिए जिसे आप पछता सकते हो
  • यदि आप अचानक अपने पूर्व के सामने खुद को ढूंढते हैं, तो तत्काल एक मित्र से संपर्क करें। उसके साथ फोन पर जाओ और सार्वजनिक रूप से रोने से बचें।
  • विधि 3

    मित्र के रूप में पूर्व
    गेट ओवर ए गाइ दैट डम्प्ड यू फॉर अ लंग रीज चरण 6
    1
    ब्रेक के बाद, अपने पूर्व प्रेमी का मित्र बनना एक नाजुक निर्णय है। कुछ मामलों में, पूर्व के बीच दोस्ती कर सकते हैं, ज्यादातर लोगों के लिए यह एक ही रास्ता है, अगर आप सोचते हैं कि आप अपना दृष्टिकोण बदल सकते हैं और उसके साथ वापस आ सकते हैं तो पता है कि सफल कई नहीं हैं और सब से ऊपर, जब आपको वास्तविकता से निपटना पड़ता है, तो यह समझना भी मुश्किल होगा कि यह खत्म हो गया है, और यदि कोई लड़का फैसला कर चुका है तो उसे वापस आने के लिए बहुत दुर्लभ है।



  • गेट ओवर ए गाइ दैट डम्प्ड यू फॉर ए लंग रीज स्टैं 7
    2
    अगर आप चाहें तो मैत्रीपूर्ण रहें, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें आप यह तय करने के लिए स्वतंत्र हैं कि जब भी आप उससे मिलते हैं तो आप अपने पूर्व का स्वागत नहीं करेंगे, आप ऐसा नहीं कर सकते हैं। सबसे अच्छा विकल्प विनम्र होना चाहिए, लेकिन अलग है, यहां तक ​​कि एक सरल "हैलो, आप कैसी हैं?" पर्याप्त से अधिक है, जबकि "नमस्ते, मुझे आपकी याद आती है? क्या आप मेरी बाहों में वापस आएंगे? "यह एक उल्टा बातचीत की शुरुआत होगी
  • किसी भी शब्द के बिना, अपने हाथ से मुस्कान और नमस्कार करने के लिए ठीक है यह उसके साथ नहीं है कि आपको अपनी भावनाओं को उतारना पड़े, क्योंकि उसके दोस्त हैं
  • गेट ओवर ए गाइ दैट डूम्ड यू फॉर अ लंग रीज पायरे 8
    3
    अपने आप को "दोस्त की तरह" फिर से देखने के बारे में सोचने से पहले, कम से कम एक हफ्ते में अपना समय दें। उसकी उपस्थिति से एक ब्रेक लो और विचार करें कि क्या आप वाकई इसे चाहते हैं अगर आपको यह आश्वस्त होता है कि दोस्तों से रहना शिक्षा के साथ उनसे बात करने का एक अच्छा विचार है, लेकिन अपनी कहानी की यादों को कभी नहीं लाना। हमेशा पसलियों में न रहें, हमारे साथ थोड़ी बात करें `और फिर नमस्ते कहें, उसका पालन न करें और दखल न हो। प्लाटोनिक संबंध स्थापित करने के लिए अपने आप को एक और सप्ताह या दो दें।
  • विधि 4

    उसके बारे में भूल जाओ
    गेट ओवर ए गाइ दैट डम्प्ड यू फॉर ए लंग रीज फॉर लँगडे पायथ 9
    1
    अपने आप का सम्मान करें, अपने पूर्व को चोट पहुंचाने की कोशिश न करें और सचेतक रूप से इश्कबाज़ी न करें नीले रंग से बाहर निकलने के बाद, और यह महसूस करते हुए कि किसी को अब उस रिश्ते में कोई दिलचस्पी नहीं है जो कि बनाया जा रहा था, हमेशा दर्द होता है और बहुत गुस्सा अंदर छोड़ देता है लेकिन यह समझने की कोशिश करें कि आप लोगों के मन या उनकी भावनाओं को नहीं बदल सकते। याद रखें कि अपनी गलती को समझने के लिए सजा की तलाश करना बेकार है, ऐसा करने के लिए आप पर निर्भर नहीं है। प्रतिशोध लेने की कोशिश न करें या हर कीमत पर अस्थिर होना चाहिये, वह अपना मन नहीं बदलेगा, वास्तव में, वह हमेशा सही विकल्प बनाने के बारे में अधिक आश्वस्त होंगे।
  • गेट ओवर ए गाइ दैट डम्प्ड यू फॉर अ लंग रीज पायरे 10
    2
    चीजों को दूसरे परिप्रेक्ष्य से देखें हो सकता है कि वह आप में रुचि रखते हैं लेकिन वास्तव में उलझन में हैं और आपके लिए जिम्मेदारी लेने में असमर्थ हैं। क्या आपको लगता है कि कम से कम आपके पूर्व में आपको जाने देने का साहस था, कौन जानता है कि क्या वह भी इस स्थिति से पीड़ित है सिर्फ इसलिए कि वह अब आपके लिए नहीं खोज रहा है, या आपने उसे रोना नहीं देखा, इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपको भूल गया। हो सकता है कि वह सोच-विचार करने के लिए व्यत्यय की तलाश न करें और खुद को नीचे नहीं फेंकें।
  • गेट ओवर ए गाइ दैट डम्प्ड यू फॉर अ लंग रीज पायरे 11
    3
    ब्रेक लें उसके पीछे न चलें, हमेशा सवाल मत पूछो और उसे देखने और उसे गले लगाने की कोशिश न करें। अब के लिए मुस्कान उसके हाथ से दूरी पर उसे बधाई तक सीमित है। अपने दोस्तों और परिवार के साथ समय व्यतीत करें, अपने पसंदीदा गड़बड़ियों को समर्पित, भविष्य में हासिल करने के लिए निर्धारित लक्ष्य। अगर आपको बहुत दुखी लगता है, तो अपने आप को पुनर्जन्म करवाने की छुट्टी दें: आपके बदले में आप चीजों को दूसरे परिप्रेक्ष्य से देखेंगे कुछ समय बाद यह दर्द पारित हो जाएगा, और आप किसी और से अधिक गंभीर इरादों को पूरा करने के लिए फिर से तैयार हो जाएंगे, और कौन कमजोर बहाने के पीछे छिपा नहीं है।
  • टिप्स

    • संगीत सुनें, जिमनास्टिक करें, फिल्में देखें और सभी गतिविधियां जो आपको अच्छा महसूस करती हैं और आपको मुस्कान देती हैं नए रुचियों और प्रयोगों को देखने के लिए यह भी एक अच्छा विचार है
    • अपने केश विन्यास बदलें एक नया रूप आपको पृष्ठ को चालू करने और बेहतर महसूस करने में सहायता करेगा।
    • आपके मित्र आपकी मदद करेंगे और कठिन समय में आपकी सहायता करेंगे। उनसे बात करो, लेकिन हमेशा एक ही भाषण के साथ उन्हें चिंता मत करो, अन्यथा वे थक गए होंगे।
    • अपने पूर्व के परिवार और दोस्तों के साथ विनम्र रहें अगर वे पहले से ही आपको जानते हैं, तो वे संभवत: निकट रहने की कोशिश करेंगे और आपकी मदद करेंगे

    चेतावनी

    • अपने पूर्व का अपमान कभी नहीं यह सिर्फ एक बचकाना और दयनीय इशारा है
    • उसके साथ बुरी तरह से व्यवहार न करें उसे अपनी जिंदगी जीने के लिए नि:
    • उसे मत दबाएं, चीजें स्वाभाविक रूप से विकसित करें। यदि वह आपका दोस्त नहीं बनना चाहता है, तो उसे मजबूर मत करो
    • अगर आप इसे वापस लेने के लिए किसी भी तरह से कोशिश करते हैं तो आप इसे स्पष्ट कर देंगे कि आप निराश हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com