कैसे आत्महत्या करने के लिए किसी को धमकी छोड़ने के लिए

क्या आपके प्रेमी ने आत्महत्या करने की धमकी दी है जब आप उसे बताते हैं कि आप अपने रिश्ते को जारी रखने का इरादा नहीं करते हैं? यदि हां, तो यह आशा की जाती है कि यह आलेख आपको दोषी महसूस किए बिना रिश्ते को खत्म करने में आपकी सहायता करेगा या फिर जल्द ही आपके पूर्व में क्या होगा।

कदम

छवि जिसे आत्महत्या करने वाले किसी के साथ ब्रेक अप शीर्षक है चरण 1
1
आपको समझना चाहिए कि आत्महत्या करने का खतरा है आमतौर पर - और हम रेखांकित करते हैं आमतौर पर - उस स्थिति पर नियंत्रण पाने का एक तरीका है जो किसी व्यक्ति के हाथ से बच गया है यदि आप रिश्ते को समाप्त करना चाहते हैं, तो आपका प्रेमी नियंत्रण खो गया है और उसे वापस चाहता है। अपने आप को नुकसान पहुंचाने का खतरा आप को डराने का पालन करने का एक तरीका हो सकता है।
  • छवि जिसका नाम आत्महत्या करने वाला किसी के साथ टूटना है चरण 2
    2
    खतरे की गंभीरता का वास्तविक स्तर निर्धारित करें आप इस व्यक्ति को अच्छी तरह से जानते हैं: क्या वह मूडी, उदास, सामान्य में आत्मघाती विचारों के लिए नया नहीं है? यदि ऐसा नहीं है, तो यह अभी भी गंभीर हो सकता है आप केवल इस विचार को खारिज नहीं कर सकते, लेकिन आप हताश इशारों का शिकार नहीं बनना चाहते हैं। क्या आपके पास एक योजना है (जैसे कि "मैं कुछ गोलियां लूँगा" या "मैं खुद को शूट करता हूं")? क्या आपके पास योजना पूरी करने का मतलब है (क्या आपके पास गोलियां या एक पिस्तौल है, जिसे आप जानते हैं?)? ऐसा लगता है एक यादृच्छिक योजना कहीं से बाहर आ गया और इस व्यक्ति को आम तौर पर उदास, निराश या उदास नहीं है, तो यह है कि वे सिर्फ वापस पकड़ करने के लिए सख्त कोशिश कर रहे हैं, और काफी चौंकाने वाला होने के लिए आप को समझाने के लिए कुछ कहना चाहता है काफी संभावना है। फिर, हम जोर देते हैं कि ये हैं प्रशंसनीय परिकल्पना- वहाँ हमेशा जोखिम है कि यह व्यक्ति बहुत गंभीर हो सकता है यह देखते हुए कि आप मानते हैं कि आत्महत्या करने का एक प्रभावी इरादा है, हालांकि अल्पसंख्यक होने की संभावना मौजूद है।
  • आत्महत्या करने वाले किसी के साथ ब्रेक अप शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    सीधे रहें और उन्हें बताएं कि आपको गंभीरता से बात करना है। मौसम के बारे में बात करने में देरी न करें या अपना दिन बताओ।
  • आत्महत्या करने वाले किसी के साथ ब्रेक अप शीर्षक वाला छवि शीर्षक चरण 4
    4
    बैठ जाओ और उन्हें बताएं कि आप रिश्ते को बंद करने के लिए दृढ़ हैं। आप आत्महत्या करने की धमकी, तो आप कह सकते हैं "यह सही नहीं है, तो आप मुझे दोषी महसूस करते हैं और मुझे अपने खतरों के साथ बंधक धारण करने के लिए बनाने के लिए कोशिश कर रहे हैं" (से बचा जाता है और कहा, "मैं नहीं मानता" - कोई है जो वास्तव में इरादा नहीं है उत्तेजित सकता है)। यह आपको "दोष को चालू" करने में मदद कर सकता है और उस व्यक्ति को पुनः शुरू कर सकता है जो धमकी देता है।



  • आत्महत्या करने वाले किसी के साथ ब्रेक अप शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    चले जाओ और 112 या उचित आपातकालीन नंबर पर कॉल करें यदि आपके पास एक है कोई धमकी के घातक इरादे का संदेह उसके साथ मत रहो अक्सर, रहने से कुछ भी नहीं होता है, बल्कि स्थिति खराब हो जाती है, और जो व्यक्ति धमकाता है वह तेजी से उन्मादी हो जाएगा और पूरी तरह से नियंत्रण खो देंगे। यह वृद्धि नश्वर में एक गंभीर खतरा पैदा कर सकती है। कम आत्म-नियंत्रण एक व्यक्ति के पास है, वह कुछ दाने और बेवकूफ करने की अधिक संभावना है। अगर आप निकलते हैं, तो नाटक समाप्त होता है यदि आप वास्तव में डर रहे हैं कि आपको चोट लग सकती है, 112 को कॉल करें और इस घटना की रिपोर्ट करें। प्राप्त धमकियों के बारे में स्पष्ट हो जाओ, और विवरण जोड़ें जैसे "उसने कहा कि उसे एक चाकू है और मुझे डर लग रहा है, इसलिए मैंने छोड़ा," या "उन्होंने कहा कि वह खुद को गोली मारने वाला था। मुझे लगता है कि वास्तव में उस घर में एक बंदूक हो सकती है। "
  • छवि जिसका नाम आत्महत्या करने वाला है, के साथ ब्रेक अप शीर्षक चरण 6
    6
    चलो विशेषज्ञों अपने पूर्व प्रबंधन धमकी देने वाली आत्महत्या हमेशा मौत की सजा नहीं होती - कभी-कभी यह वास्तव में एक योजना का हिस्सा है जो आपको रहने के लिए समझाने की है। अपने आप को नुकसान पहुंचाने का डर आपको अधिक समय तक रखता है और जुदाई को रोकता है - या इसे पूरी तरह से रोकता है यदि यह व्यक्ति गंभीर था, तो आप स्थिति से निपटने में सक्षम नहीं होंगे। उन्हें वास्तव में पेशेवर मदद की ज़रूरत होगी, और आपको एक तरफ कदम उठाना चाहिए और उन लोगों को अनुमति देनी होगी जिनकी सहायता के लिए प्रशिक्षित और प्रशिक्षित किया गया है।
  • छवि जिसका नाम आत्महत्या करने वाला किसी के साथ टूटना है 7
    7
    पता है कि यह आपके बारे में नहीं है यह दूसरे व्यक्ति के बारे में है और जिस तरह की समस्याएं और दुख हैं, वह है। आप किसी को पूरी तरह से अपने जीवन को खत्म करने की इच्छा के लिए नहीं बचा सकता और इसे करने के लिए आप को समझाने की कोशिश कर रहे हैं, आप अपने आप को नुकसान पहुंचाएंगे हालांकि हम में से किसी के लिए, जो कि शक्ति होने के बारे में सोच सकते हैं, सच्चाई यह है कि हमारे पास ऐसा नहीं है। आप उसे बचाने के लिए किसी के साथ नहीं रह सकते हैं, क्योंकि अगर आप कोशिश करते हैं, तो उस व्यक्ति को पता चलेगा कि जब भी उसके जीवन में कुछ गड़बड़ है, तब वह धमकी दे सकता है। वह पहले से ही एक बार काम किया है, है ना? और हर खतरे के साथ, जोखिम को गंभीरता से बढ़ाया जाता है - क्योंकि उसे साबित करना है कि वह गंभीर है। इसलिए, इस अनुभव को पुनः जारी रखने की स्थिति में, अपने आप को या इस व्यक्ति को मत रखो। जब आप धमकियों की परवाह किए बिना बंद करना, बंद करना चाहते हैं
  • टिप्स

    • आपका दिल कमजोर है, इसे आपको एक बीमार और पारस्परिक रूप से विनाशकारी संबंधों में वापस खींचने की अनुमति न दें।
    • कोई खतरा चाहे कितना सतही हो, आपको लगता है कि आप उस व्यक्ति से बात करते हैं जो आपके पूर्व मित्र को जानता है एक दोस्त, उसकी माँ बताओ, किसी भी भाई या बहनों को, उन्हें बताते हैं कि आप खेद है कि आपको पीड़ित था रहे हैं, लेकिन उस रिश्ते को आप के लिए सही है, और है कि जब आप खुद को चोट करने की धमकी दी छोड़ दिया नहीं था। उन्हें यह जानना होगा कि आप अपने पूर्व पर नजर रखने की उम्मीद कर रहे हैं और सुनिश्चित करें कि वह ठीक है। फिर इसके बारे में भूल जाओ

    चेतावनी

    • पीछा करने के लिए आँख जो लोग आत्महत्या करने की धमकी देते हैं वे जुनूनी हो सकते हैं, और जब उनके खतरे को प्रभावी होने पर रोक लगती है, तो ध्यान उनको आप में बदल सकता है आप व्यवहार शिकारी किसी भी प्रकार का कर रहा है (यह आप काम या स्कूल में इस प्रकार है, और वहाँ है जब आप में घर छोड़ कर सुबह देख अपनी कार अपने घर बार लिख सकते हैं और फोन बिना रुके जारी है strani- के पास खड़ी), पुलिस को कॉल और गंदे निंदा यदि आवश्यक हो, तो एक निरोधक आदेश प्राप्त करें। सुनिश्चित करें कि आपके पास हर एक बार जब आप का पालन करें, तो उस ट्रैक को स्थापित करने के लिए कि आपके द्वारा पुलिस का पालन हो सकता है, सबूत हैं।
    • अपने पूर्व के फोन या संदेश का जवाब न दें रिश्ते को खींचने का प्रयास हो सकता है, फ़ारसी रीहंइंक आदि। यदि आप अपने आप को उपलब्ध नहीं कराते हैं, तो आप बिना प्रत्येक दिन व्यक्ति थोड़ा मजबूत होगा। यदि यह आप को अलग करने पर पुनर्विचार करने के लिए समझाने के लिए केवल एक उत्तेजक प्रयास है, तो यह पारित होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com