कैसे एक ताजा उपस्थिति है

एक नए रूप से देखने का मतलब है, दूसरे शब्दों में, अपना सर्वश्रेष्ठ देखें लोग बहुत अच्छे लगते हैं जब वे बहुत आराम कर सकते हैं और बहुत ज़्यादा जीवन शक्ति पा सकते हैं। बेशक, हर कोई उस छवि को प्राप्त करना चाहता है, भले ही वे इन आवश्यकताओं को पूरा न करें। एक ताजा और विश्राम किया जा सकता है एक अच्छी लगन प्राप्त करने के लिए एक महत्वपूर्ण तत्व है और यदि आपके पास शरीर में खुद को समर्पित करने का समय है या यदि आप थकान के बावजूद इस परिणाम को प्राप्त करने का एक त्वरित तरीका तलाश रहे हैं, तो कुछ तकनीकें हैं अपनी क्षमता को अनुकूलित करने के लिए कार्य करें

कदम

भाग 1

शरीर की देखभाल करें
1
पर्याप्त नींद जाओ नींद शायद सबसे महत्वपूर्ण तत्व है आखिरकार, जब कोई व्यक्ति एक उज्ज्वल और विश्राम करने वाला उपस्थिति के बारे में सोचता है, तो दिमाग में आने वाली पहली छवि एक ऐसा व्यक्ति है जो लंबे और ताज़ा होने के बाद दिन शुरू होता है। जो लोग रात में कम से कम आठ घंटे सोते हैं उन्हें ज्यादा आकर्षक लगता है और वे समान रूप से सुखद लगते हैं। लंबे समय तक नींद के अभाव में अंधेरे चक्र और एक लाल रंग का रंग शामिल है, जिनमें नकारात्मक पहलुओं की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है।
  • अगर आपको उचित मात्रा में घुटने में परेशानी होती है, तो एक दिनचर्या तय करने की कोशिश करें, जिसमें हर रात एक ही समय में बिस्तर पर बैठना शामिल हो। शुरुआत में, सही लय प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन समय के साथ शरीर उस समय प्रयुक्त होने लगेगा और उस समय थका हुआ महसूस होगा।
  • बहुत अधिक सो रही लोगों के लिए आम तौर पर एक बड़ा खतरा नहीं है, लेकिन आपको इसके बारे में पता होना चाहिए। यदि आप ज़रूरत से ज़्यादा नींद लेते हैं, तो आप थोड़ी सी घबराते हुए घबराहट महसूस करने आएंगे - इसके अलावा, बिस्तर पर रहने से सुबह के दौरान आप अनमोल घंटे खो देंगे।
  • 2
    अपने बाल नियमित रूप से धो लें बाल की उपस्थिति एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है, यदि आप एक ताजा दिखना चाहते हैं - चिकना बाल किसी के लिए अच्छा नहीं है यद्यपि यह शाम के दौरान हर सुबह उन्हें कुल्ला करने की सिफारिश की जाती है, इस तथ्य के अलावा कि यह एक सुखद अनुभूति देता है, हालांकि, शैम्पू का प्रयोग जितना आप जितना सोचते हैं उतना अक्सर करना ज़रूरी नहीं है। हर व्यक्ति को अपने बालों की देखभाल के लिए अलग-अलग ज़रूरत होती है - इसलिए कुछ दिशानिर्देशों का पालन करने की बजाय जो हर किसी के लिए समान हैं, यह बेहतर है "सुनना" आपके शरीर से सुझाव और अपने लिए क्या सबसे अच्छा है
  • आवृत्ति जिसके साथ आप शैम्पू के साथ अपने बालों को धोते हैं वह आपकी जीवन शैली विकल्पों पर निर्भर करता है, विशेष रूप से जब आप शारीरिक रूप से सक्रिय होते हैं - आप जितनी अधिक शारीरिक गतिविधि करते हैं और अधिक बार आपको उन्हें धोना पड़ता है
  • किसी भी मामले में, शैम्पू को अधिक उपयोग करने के लिए यह एक अच्छा विचार नहीं है। हालांकि कोई भी आपको स्वच्छता की कमी के लिए कभी भी नफरत नहीं करेगा, यदि आप धोने में अतिरंजना करते हैं तो आप अनजाने में बालों (और त्वचा पर) पर मौजूद प्राकृतिक सीबूम को समाप्त कर सकते हैं।
  • 3
    अच्छा खाओ हर कोई एक सही और स्वस्थ आहार के महत्व को जानता है, इसलिए यह अफसोस है कि इस सिद्धांत का कुछ सम्मान। हालांकि, यदि आप एक नवसिखुआ दिखाना चाहते हैं तो आपको इसे प्राथमिकता के रूप में मानना ​​चाहिए। एक स्वस्थ भोजन शरीर के हर हिस्से में, बाल से त्वचा तक, आंतरिक अंगों में लगभग वस्तुतः देखा जा सकता है। यद्यपि प्रत्येक व्यक्ति को अपने शरीर की जरूरतों को पूरा करने के लिए व्यक्तिगत और विशिष्ट आहार का पालन करना चाहिए, संभवत: कुछ खाद्य पदार्थ हैं जो आप नियमित रूप से खाते हैं, लेकिन जिनके बारे में आप जानते हैं कि आप बिना ऐसा कर सकते हैं।
  • को कम करना "खाली कैलोरी" (उदाहरण के लिए, पेय) और उन्हें स्वस्थ विकल्प के साथ बदल दिया जाए, आपकी उपस्थिति थोड़े समय में स्वस्थ रूप से बदल जाएगी, यहां तक ​​कि सिर्फ एक महीने में।
  • सही ढंग से खाने से आपको मनोदशा के साथ-साथ उपस्थिति पर भी ध्यान देने योग्य प्रभाव मिलता है। एक अधिक जीवंत और हर्षित भावना रखने से आपको दूसरों की तुलना में आप की तुलना में एक नवसिखुआ देखने की अनुमति मिलती है।
  • 4
    कार्डियो नियमित रूप से व्यायाम करें इन गतिविधियों में शामिल है जैसे कि स्विमिंग और रनिंग जो फेफड़ों और दिल को मजबूत करते हैं, जिनमें से कई लाभ हैं न केवल वे दिल और फेफड़ों को अधिक मजबूत बनाने में मदद करते हैं, लेकिन वे भी त्वचा को मजबूती से आने देते हैं और आपको वजन कम करने की भी अनुमति देते हैं यदि यह आपके लिए एक मौजूदा समस्या है
  • यदि आपको अभ्यास में अपने आप को रखने के लिए प्रेरित करने में परेशानी हो रही है, तो याद रखें कि यह सिर्फ शुरू करना मुश्किल है - एक बार जब आप एक शारीरिक गतिविधि को नियमित करते हैं, तो प्रकाश "व्यसन" जो आंदोलन के दौरान एंडोर्फिन की रिहाई के लिए धन्यवाद बनता है इसे बनाए रखने के लिए पर्याप्त होना चाहिए, एक बार आदत की स्थापना के बाद।
  • भाग 2

    सौंदर्य प्रसाधन के साथ पुनरोद्धार
    1
    एक सफेद आइलाइनर लगाने का प्रयास करें जबकि काली एक आँखें रूपरेखा करने का इरादा है, सफेद एक उन्हें बड़ा दिखाई देता है। आंखों को उज्जवल रूप देने के लिए निचली पलक के साथ एक रेखा खींचना।
  • 2
    त्वचा के लिए एक मॉइस्चराइज़र लागू करें यह उत्पाद त्वचा की चमक को पुनर्स्थापित करता है और विशेष रूप से उपयोगी होता है यदि आप नियमित रूप से पर्याप्त रूप से सोए नहीं होते हैं, क्योंकि शरीर स्वाभाविक रूप से rehydrate के लिए अच्छी नींद पर निर्भर करता है। त्वचा की जलयोजन आपकी व्यक्तिगत स्वच्छता अनुष्ठान का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनाने के द्वारा, आप कम समय में उपस्थिति में अच्छे परिणाम देखेंगे।
  • इस बारे में कुछ बहस है कि आंख क्षेत्र के लिए एक विशिष्ट मॉइस्चराइजिंग उत्पाद वास्तव में प्रभावी है, लेकिन यह अभी भी सिफारिश की जाती है, यदि आप सबसे अच्छे परिणाम प्राप्त करना चाहते हैं - यह उत्पाद अधिक नाजुक है और विशेष रूप से इस संवेदनशील क्षेत्र के लिए बनाया गया है।
  • 3
    एक मैनीक्योर और पेडीक्योर बनाएं सभी लोग योग्य हैं "आनंद उठाएं" हर तो अक्सर यदि आपके हाथ और पैर थके हुए लगते हैं, तो उनकी उपस्थिति में काफी सुधार करने के लिए एक नाजुक और पूरी तरह से उपचार करने के लिए उनका पालन करें। हालांकि नियमित रूप से प्रदर्शन किए जाने पर यह एक बहुत ही महंगी प्रक्रिया है, लेकिन एक सौंदर्य उपचार एक स्वस्थ और अधिक आरामदायक दिखता है, जो आपके आत्मसम्मान को प्रभावित करेगा और जिस तरीके से आप खुद को अनुभव करेंगे
  • यदि आपके पास वित्तीय कठिनाइयां हैं, तो आप अपने घर पर मैनीक्योर कर सकते हैं। अपने नाखूनों को काट लें, उन्हें चूने के साथ समायोजित करें, एक पौष्टिक क्रीम लागू करें और थोड़ा अच्छा नेल पॉलिश दें बदलाव घर का हाथ और पैर संभवतया, आप एक पेशेवर स्टूडियो में जाने पर बिल्कुल सही नहीं दिखेंगे, लेकिन आप समय के साथ बहुत पैसा बचा सकते हैं
  • 4
    अपनी पलकें कर्ल करें जब आप थका हुआ महसूस करते हैं, तो पहले लोगों से आंखें आती हैं। इसे ध्यान में रखते हुए, आप अपनी उपस्थिति को थोड़ा मेक-अप के साथ रीफ्रेश कर सकते हैं, इसलिए आपकी आंखें बहुत उज्जवल दिखती हैं चूंकि आंखों ने उन्हें फंसाया है, जब आंखें कतरनी होती हैं तो वे व्यापक और अधिक खुले लगते हैं। एक बरौनी कर्ल का उपयोग करें और इसे पांच सेकंड के लिए रखें।
  • आप कर्लिंग मस्करा के साथ एक समान प्रभाव प्राप्त कर सकते हैं।



  • 5
    थोड़ी आँख छाया लागू करें आँख छाया की एक हल्की परत आंखें अधिक खुली लग सकती हैं, जैसे कि घुमावदार पलकें। यद्यपि यह सामान्य आइलाइनर या मस्करा से कुछ घटनाओं या परिस्थितियों के लिए कम बहुमुखी है, यदि आप कूलर देखना चाहते हैं तो आप इस विकल्प का मूल्यांकन कर सकते हैं।
  • 6
    थोड़ा रोशनी पाउडर लागू करें। यह एक उपयोगी और व्यावहारिक उत्पाद है जो नए रूप से देखने के लिए है, क्योंकि यह आसपास के वातावरण को ध्यान में रखता है। चेहरे पर धुलते हुए हल्के से इसे अधिक प्रभावी ढंग से उज्ज्वल होता है, इस प्रकार एक स्वस्थ स्वरूप दिया जाता है यह उत्पाद विशेष रूप से उपयोगी है यदि आपको फोटो के लिए तैयार करना है।
  • भाग 3

    कपड़े पहने और एक उज्ज्वल तरीके से बर्ताव करना
    1
    कपड़े नियमित रूप से धो लें यहां तक ​​कि अगर आपने अपने जीवन की सबसे अच्छी नींद और नए दिन का सामना करने के लिए एक लंबा शाम बना दिया है, तो आप ताजा दिखने में सक्षम नहीं होंगे, अगर कपड़ों को कुचल और गंदा हो अपने आप को एक को सीमित करें "घ्राण परीक्षण" यह हमेशा पूरी तरह से प्रभावी नहीं है - आपको इसके बजाय हर एक कपड़ा पर विचार करना चाहिए। उदाहरण के लिए, आप अपनी लोच खोना शुरू करने से पहले, कुछ दिनों तक आप जीन्स और अधिक पतलून पहन सकते हैं दूसरी ओर, शरीर के ऊपरी भाग के लिए वस्त्र अधिक बार धोया जाना चाहिए, क्योंकि शरीर की प्राकृतिक गंध ट्रंक के ऊपरी हिस्से में अधिक केंद्रित है।
    • यदि आप अपना ताजा और आराम करने वाला उपस्थिति पूरा करना चाहते हैं, तो आपको बिस्तर की चादरें नहीं भूलनी चाहिए। शीट पर पसीने से उन्हें बदबू आती है और उन्हें घृणित बनाता है यदि आप पसीना करते हैं या आपके शरीर स्वाभाविक रूप से एक अप्रिय गंध का उत्सर्जन करते हैं, तो उन्हें सप्ताह में कम से कम एक बार अक्सर उन्हें धोने की सलाह दी जाती है - इसके अलावा, तकिए और ड्यूवेट्स को साल में कुछ समय तक धोया जा सकता है।
  • 2
    फैशन रुझानों को देखें किसी भी मामले में, आपको खुद के लिए व्यक्तिगत और अनूठे रूप को परिभाषित करना चाहिए। हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको फैशन के विभिन्न शैलियों के कम से कम कुछ तत्व की सराहना नहीं करनी चाहिए, जो समय के उत्थान के साथ बदलते हैं - यह और भी सच है अगर आपके लिए यह वर्तमान नजर रखना महत्वपूर्ण है नए रुझानों पर अप-टू-डेट बनाए रखने से आप समकालीन और स्टाइलिश दिखेंगे, साथ ही अपेक्षाकृत आसान भी होंगे।
  • कुछ फ़ैशन पत्रिकाओं की सदस्यता लें या सर्वोत्तम शैक्षणिक केंद्रों पर जाएं कि कौन सी शैलियों की पेशकश की जाती है।
  • यदि आप वास्तव में साहसी हैं, तो आप वर्तमान रुझान को बदल सकते हैं ताकि आप उस पल की शैली को और अधिक व्यक्तिगत बना सकें, जिसे आपने बनाया है। इसके बाद, समय बीतने के साथ, आप उस नज़र को समृद्ध करना जारी रख सकते हैं जो आपके व्यक्तिगत स्पर्श के साथ नए धाराओं द्वारा प्रस्तावित है।
  • 3
    कपड़े पहनें जो आपके शरीर को फिट करते हैं जो वस्त्र सिल्हूट का पालन करते हैं वह अच्छी तरह से एक नवसिखुआ दिखती है - इसके बजाय, जो कपड़े बहुत ढीले हैं (या असुविधाजनक तंग) डालते हैं, यह साबित करता है कि आप अपने नज़र को नज़रअंदाज़ करते हैं। आदर्श, विभिन्न प्रकार के कपड़ों के प्रकार पर कुछ शोध करना है जो विभिन्न भौतिक रूपरेखाओं पर बेहतर फिट बैठता है। हालांकि, यह समझा जाता है कि एक निश्चित प्रकार का शरीर दूसरों की तुलना में बेहतर या बुरा नहीं है - यह महत्वपूर्ण नहीं है कि आपके पास कैसा शरीर है, लेकिन आप इसे कैसे मानते हैं।
  • साथ ही, अपने सिल्हूट द्वारा भी बाधित नहीं रहें। अगर कुछ भी हो, तो आपको अपने फैशन की भावना को मुक्त करना होगा, और अगर आपको लगता है कि आप मानक दिशानिर्देशों के बावजूद किसी विशेष प्रकार का ड्रेस दिखा सकते हैं, तो आपको इसे बिल्कुल करना होगा
  • 4
    एक शानदार तरीके से व्यवहार करें यदि आप सिर पर चलते हैं और आप रोज़ की गतिविधियों में शामिल महसूस करते हैं, तो लोग आपको पूरी दुनिया के लिए उदास या घृणित चरित्र दिखाने से बहुत अलग महसूस करते हैं। बेशक, अच्छा देखना कभी आसान नहीं है-अपने आप को सबसे अच्छी तरफ लाने में सक्षम होना जरूरी है। आप के बारे में जागरूक रहें और आपको हँसने से डरना न पड़े - यदि आप एक अच्छे मनोदशा में हैं, तो इस पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है कि आपके आसपास के लोग कैसा महसूस करते हैं।
  • हंसना बहुत ही बढ़िया है और जागरूकता बढ़ाने के अलावा शायद मूड में सुधार का सबसे आसान तरीका है। अगर आपको हंसने के लिए कोई भी नहीं है, तो आप एक अजीब फिल्म देख सकते हैं - एक बदलाव के लिए, जीवन के उज्ज्वल पक्ष को देखकर, आप इस सप्ताह के बाकी हिस्सों में कैसा महसूस कर सकते हैं इसका एक बड़ा प्रभाव आप कर सकते हैं।
  • यह दिखाया गया है कि डार्क चॉकलेट खाने से शरीर में तनाव हार्मोन कम हो जाता है। कुछ टुकड़े एक महान प्रभाव को नोटिस के लिए पर्याप्त होना चाहिए
  • टिप्स

    • यद्यपि मेकअप और बाह्य अलंकरण बहुत कुछ कर सकता है, लेकिन तथ्य यह है कि वास्तविक चीज़ों से कुछ भी अधिक प्रभावी नहीं है। जीवंत देखने की कोशिश करने के बजाय, यह हमेशा बेहतर होता है यह हो वास्तव में।
    • इस मामले में, रवैया के महत्व को कम करके नहीं देखा जा सकता। यहां तक ​​कि अगर आपके पास एक अच्छा लग रहा है, तो कोई भी नहीं सोचता कि आप ताजा हो और आराम कर लेते हैं यदि आपको एक दुखद दिखने वाली स्थिति का सामना करना पड़ता है
    • अपने आप को हाइड्रेटेड रखें पीने के पानी में ठंडा होंठ और त्वचा को कम करने में मदद मिलती है

    चेतावनी

    • एक नए रूप के लिए जोर से मत बनो। तनाव प्राकृतिक उपस्थिति को पहनता है और आपको थकावट से भी ज्यादा थका हुआ दिखता है। आराम और जीवन का शांतिपूर्ण ढंग से सामना करने के लिए सबसे अच्छा तरीका एक स्वस्थ और आराम की छवि प्राप्त करने के लिए एक बार जब आप सही मात्रा और ऊर्जा की गारंटी देते हैं
    • प्रतिबद्धताओं को ज़्यादा नहीं करना या अपने बारे में बहुत ज्यादा पूछना महत्वपूर्ण है। यह सोने, पोषण और शारीरिक गतिविधि पर लागू होता है, साथ ही साथ मेकअप भी लागू होता है। एक ताजा देखो एक बात है, लेकिन यदि आप अतिरंजित करते हैं, तो आप विपरीत परिणाम प्राप्त करने का जोखिम उठाते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com