कैसे एक प्राकृतिक तरीके से आतंक हमलों के इलाज के लिए

आतंक हमलों का इलाज एक अति क्रियाशील मन को शांत करने में होता है और इसका प्रबंधन हमेशा एक ही नहीं होता है "मानसिक विकार"। आप उन्हें दवाओं या मनोचिकित्सा के महीनों के उपयोग के बिना प्राकृतिक तरीके और कुछ घंटों के भीतर का इलाज कर सकते हैं। यहां हम यह बताते हैं कि यह कैसे करना है।

सामग्री

कदम

असुविधाजनक विषयों के बारे में टॉक टू टु ब्वॉयफॉर्म शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
जानें कि आतंक हमले क्या है सबसे खराब पहलू नियंत्रण की हानि की भावना है। लक्षण चक्कर आना, बेहोश, भारीपन, साँस लेने में कठिनाई और दिल की धड़कन को तेज करने के बारे में महसूस कर रहे हैं। कुछ लोगों का मानना ​​है कि उनके दिल का दौरा पड़ रहा है और जाहिर है, यह विश्वास स्थिति को बिगड़ती है।
  • आतंक हमले से निपटने में सक्षम नहीं होने के कारण और भी चिंताएं बढ़ जाती हैं यह फिर कब होगा? मैं कब होगा जब यह होगा? क्या मैं इसका सामना कर पाऊंगा? यह सबसे अधिक चिंताएं हैं जो आत्म-फ़ीड और अगले संकट को ट्रिगर करती हैं। मरीजों का अक्सर विश्वास होता है कि उनके साथ कुछ गड़बड़ है, अन्य लोग जो पागल हो रहे हैं
  • एक सेल फोन का उपयोग करते समय अपने आप को सुरक्षित रखें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    2
    पता है कि आप अकेले नहीं हैं सच्चाई यह है कि बीस में से एक व्यक्ति आतंक हमलों से ग्रस्त है। और यह आंकलन निश्चित रूप से कम करके आंका गया है, क्योंकि बहुत से लोग सहायता की तलाश नहीं करते हैं और इसलिए निदान नहीं किया गया है।
  • अक्सर, यह जानने के लिए कि आप केवल एक ही पीड़ित नहीं हैं, बहुत मदद और राहत का है, लेकिन यह केवल पहला कदम है।
  • अपनी रिपोर्ट कार्ड चरण 3 के बारे में अपनी माँ को बताएं
    3
    रक्षा तंत्र को समझें संभावित खतरनाक उत्तेजनाओं के लिए आतंक हमलों शरीर की प्रतिक्रिया है। यह एक सरल उत्तरजीविता वृत्ति है पहली बार एक व्यक्ति को संकट का सामना करना पड़ता है आमतौर पर अपने जीवन की एक विशेष तनावपूर्ण अवधि में होता है
  • समस्या यह है कि अवचेतन अनुप्रभावित रूप से उत्तेजना से प्रतिक्रिया करता है और हमें बचाए रखने के लिए अस्तित्व की प्रवृत्ति को ट्रिगर करता है। मानवता की भोर में यह हमें एक संकर दांतेदार शेर से बचने की अनुमति दी। दुर्भाग्य से हमारा मन एक विशेष रूप से थका और तनावपूर्ण दिन और जीवन या मृत्यु की स्थिति के बीच भेद करने में सक्षम नहीं है।
  • अपनी बहन के चरण 2 के लिए समझें और देखभाल करें
    4
    उत्तेजनाओं से सावधान रहें एक बार जब आप आतंक हमलों से पीड़ित हैं, तो एक अच्छा मौका है कि आपका मन "उत्तेजना" पर प्रतिक्रिया करेगा जो आपको पहले संकट की याद दिलाता है। उदाहरण के लिए, पहली बार जब आप इसे पीड़ित थे आप ड्राइविंग कर रहे थे यह जरूरी नहीं है कि चिंता का वास्तविक कारण गाइड (शायद तनाव का संग्रह) था। हालांकि आपका मन इस "आतंक-ड्राइविंग" संघ को विकसित करता है और अब एक गाड़ी चलाने से संकट ट्रिगर हो सकता है।



  • अपनी रिपोर्ट कार्ड चरण 2 के बारे में अपनी माँ को बताएं
    5
    संकट से लड़ने के बजाय होने दें। यह एक विरोधाभास की तरह लग सकता है लेकिन यह काम करता है!
  • आपकी रिपोर्ट कार्ड चरण 4 के बारे में अपनी माँ को बताएं छवि
    6
    याद रखें कि आतंक हमले खतरे की प्रतिक्रिया है "माना जाता है"। तथ्य यह है कि वास्तविकता में आपको कोई खतरा नहीं है, भले ही आप सोचें, कार्य करें और महसूस करें कि यह आसन्न है।
  • जब आपको पता चलता है कि कोई खतरा नहीं है "असली" आप क्या अनुभव कर रहे हैं पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं आतंक से दूर होने के बजाय, एक उद्देश्य और पृथक पर्यवेक्षक बनने की कोशिश करें। यह समझने की कोशिश करें कि आप किन भावनाओं को महसूस कर रहे हैं अगर "देखना" अपनी भावनाओं के बजाय "लड़ाई" आप तनाव के स्तर को कम कर सकते हैं और अपने दिमाग में संघर्ष को शांत कर सकते हैं।
  • आपकी पहली रिश्ते के बारे में स्टार्ट टॉकिंग टू अपने माता-पिता शीर्षक वाली छवि चरण 4
    7
    देखो। यह चरण महत्वपूर्ण है क्योंकि यह आपको तर्कसंगतता का उपयोग करने के लिए मजबूर करता है आम तौर पर, आतंक के संकट के दौरान, भावनात्मकता खत्म होती है, और इसे नियंत्रित करने की कोशिश केवल चीजों को बदतर करती है। अपने मन के तर्कसंगत भाग को सक्रिय करें!
  • एक बच्चा वॉयस चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    सुपर पार्ट्स प्रेक्षक बनने के लिए, आप इसका कारण शुरू करते हैं। यदि आप तर्कसंगत तरीके से सोच रहे हैं तो भावनाओं को ऊपरी हाथ लेने के लिए बहुत मुश्किल है, और ऐसा करने से आतंक के हमले के लक्षण धीरे-धीरे फीका पड़ जाते हैं
  • यह तकनीक आपको जल्दी और स्वाभाविक रूप से संकट का प्रबंधन करने की अनुमति देती है। जैसे ही आप महसूस करते हैं कि आप इसे अभ्यास में रख सकते हैं, किसी अन्य हमले की बाधाएं कम हो जाएंगी, क्योंकि आप जानते हैं कि आप इसे नियंत्रित कर सकते हैं। अक्सर, कुछ दिनों में, आप कली में संकट को रोकने में सक्षम होंगे।
  • टिप्स

    • योग और योग जैसे विश्राम की तकनीक का पालन करें ध्यान और सांस को नियंत्रित करना सीखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com