दिन को तेज़ी से कैसे पारित करना

जब तक हम समय पर यात्रा करने की खोज करते हैं, तब तक इसमें तेजी लाने का कोई रास्ता नहीं है। बेशक, जब कोई कहता है कि वह दिन को अधिक तेज़ी से बिताना चाहते हैं, तो वास्तव में उस समय की धारणा है जो सामान्य से धीमी लगती है इस स्थिति में होना निराशाजनक हो सकता है, हालाँकि परिस्थितियों के बावजूद, व्यस्त रखने और घंटों को गति देने के कई तरीके हैं

कदम

भाग 1

सुबह को तेज करें
स्टेप थिंकिंग फॉर सेक्स फॉर सेक्स चरण 15
1
सो जाओ। हर कोई बिस्तर पर समय-समय पर रहने के लिए प्यार करता है। यदि किसी कारण से आप अपना दिन अधिक तेज़ी से समाप्त करने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप सुबह उठने वाले समय को कम करना शुरू कर सकते हैं, अलार्म घड़ी की आवाज़ की अनदेखी कर सकते हैं और थोड़ी देर तक सो सकते हैं। स्लीपिंग संभवतः समय को तेज करने का सबसे प्रभावी तरीका है - यदि आप अभी भी बिस्तर में हैं और चाहते हैं "गायब हो जाते हैं" सुबह में, कभी-कभी सबसे अच्छी बात कुछ भी नहीं करना है
  • छवि के साथ लाइव हर्पस चरण 9
    2
    एक लंबा शावर लो। यह संभवतया दिन के सबसे सुखद क्षणों में से एक दृश्य के भौतिक बिंदु से है। ज्यादातर लोग इसे जल्दी से करने की कोशिश करते हैं, लेकिन यदि आपको करना है तो "हत्या" थोड़ी `घंटों के लिए, इसे लम्बा खींचने के लिए उपयोगी हो सकता है - शरीर पर पानी का प्रवाह चलो, क्षणिक गर्मी और शांति की प्रशंसा करें
  • एक रीडिंग गोल्ड सेट करें जो कि आपकी अन्य लक्ष्यों को पूरा करने में सहायता करेगा, शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    एक समाचार पत्र पढ़ें एक कप कॉफी से अधिक रसोई मेज पर बैठते हैं, एक क्लिच की तरह लगता है जब वास्तव में लोगों के बहुमत एक ही स्थान पर all`altro- वास्तव में गति को धीमा क्षण का आनंद लेने से चलाने अजीब लग रहा है बता देते हैं कि समय समाप्त होने तेजी से।
  • इमेज का शीर्षक, स्टॉप फीलिंग बेकारलेस स्टेप 10
    4
    काम या स्कूल जाने के लिए जल्दी घर छोड़ो संभवतः एक सटीक समय हो सकता है जब आप काम करने के लिए, स्कूल या कहीं और तक पहुंचने के लिए बाहर जाना पसंद करते हैं - यदि यह आपका मामला है, सामान्य से पहले दस या पन्द्रह मिनट पहले जाने पर विचार करें। मस्तिष्क खंडों में यादों को तोड़ने और घर से जल्दी निकलना दिन के इस विशेष समय में तेजी लाने चाहिए जाता है, लेकिन अगर आप जल्दी छोड़ने का फैसला है, तो आप दिन के लिए तैयार करने के लिए इस अतिरिक्त समय का आनंद सकता है।
  • भाग 2

    काम पर समय खर्च
    छवि का शीर्षक एक खेल वकील बनें चरण 26
    1
    उस कार्य को वापस ले लें जिसे आपने अलग रखा था यद्यपि काम की मात्रा इस बात पर निर्भर करती है कि आप जहां व्यापार करते हैं और आपके द्वारा कवर की जाने वाली भूमिका, कई चीजें होने की संभावना है जो आपको समय के बारे में सोचने में सहायता करती हैं। उन कार्यों में शामिल हों जो आप आमतौर पर अनदेखी करते हैं, चाहे वह एक ऐसी परियोजना है जिसे आपने पूरा नहीं किया या ईमेल का जवाब नहीं दिया। आपके लक्ष्यों को पहले ही परिभाषित किया गया है और आप उन्हें पहुंचने के बाद कम तनाव महसूस करेंगे।
    • अपने आप को व्यस्त रखने के लिए समय जल्दी से गुजारें का सबसे अच्छा तरीका है - इसे ध्यान में रखते हुए, आपको कुछ भी करना चाहिए जो आपके ध्यान को पूरी तरह से अवशोषित करे।
    • काम सुखद नहीं हो सकता है, लेकिन कम से कम ध्यान केंद्रित रहना और दिन तेजी से गुजरता है
  • इमेज शीर्षक से एक स्पोर्ट्स लॉयर बनें चरण 24
    2
    एक नई परियोजना शुरू करें काम करने के लिए हमेशा कुछ नया होता है और समय होता है "धीमा कर देती है" वे खुद को खबर के लिए समर्पित करने के लिए सबसे अच्छे हैं एक नई पहल के प्रारंभिक चरण हमेशा एक सुखद समय होते हैं, क्योंकि वे संगठन की उपस्थिति को शामिल करते हैं - जब आप अपने आस-पास काम करते हैं, तो कई चीजें हैं जो आप पर्यावरण को बेहतर बनाने के लिए कर सकते हैं।
  • यदि आप बहिर्मुखी हैं और आप एक साथ काम करना पसंद करते हैं, तो दूसरों के साथ सहयोग अनुभव का एक सुखद पहलू हो सकता है।
  • यदि आप अकेले ही एक नई पहल नहीं ले सकते हैं, तो वरिष्ठ से पूछें कि आपको कुछ नए कामों के साथ सौंपना है - व्यस्त रहें, और घंटे बिताएं और आपको एक महान कार्यकर्ता बताएं जो पूछे बिना पहल लेता है।
  • एक सफल व्यवसायी के चरण 10 बनें छवि
    3
    संगीत सुनें यदि आपकी गतिविधि की अनुमति दी जाती है, तो कम से कम थोड़ा सा अपने काम को हल्का करने का यह एक सही तरीका है, जब आप विशेष कार्य कर रहे हैं तो ऊब होने से बचें।
  • एक बैंक टेलर चरण 15 के रूप में नौकरी प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    4
    लगातार ब्रेक लें काम पर घंटे बहुत लंबे होते हैं, तो आप सिर्फ उन्हें स्लाइड नहीं कर सकते हैं, बार-बार टूटता विश्राम के क्षणों की पेशकश और कॉफी पीते हैं या शारीरिक जरूरतों को पूरा करने के लिए बाथरूम में जाने के लिए जाना sola- को समायोजित करने के लिए समय की धारणा अनुमति देते हैं। लेकिन सावधान रहें कि इसे ज़्यादा न करें, क्योंकि ये अनुत्पादक गतिविधियां हैं और अगर आप अतिरंजित हो जाते हैं तो आप जो भी देख रहे हैं उसका विपरीत प्रभाव पा सकते हैं।
  • अक्सर विराम आपको काम से विचलित कर सकते हैं - लेकिन आपका लक्ष्य है "हत्या" समय, आपको मिले सबसे बड़ा लाभ छूट है, यद्यपि वे महान लाभ नहीं देते हैं यदि आप अपने कर्तव्यों को वापस लेने के बारे में चिंतित हैं।
  • चित्र जिसका नाम विकलांगता चरण 10 में मदद करता है
    5
    सोशल मीडिया देखें लोग स्वेच्छा से अपने जीवन के पूरे घंटे को अन्य लोगों के जीवन को नियंत्रित करने के लिए खो देते हैं और ज्यादातर समय वे समय की गति को भी नहीं करते हैं। जब आप काम पर होते हैं, तो समय की गति की धारणा को बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया एक महान उपकरण है - हालांकि, इसे अक्सर अधिक आदत नहीं बनाते हैं, अन्यथा आप अपनी नौकरी की स्थिति का समझौता कर सकते हैं
  • वे आम तौर पर काम पर distractions पर भी भारी भरोसा वास्तव में दिन के अंत में, समय तेजी से चलते हैं का सबसे अच्छा तरीका धीमा कर सकते हैं उनके कार्यों में जितना संभव हो उतना विसर्जित करने के लिए है।
  • भाग 3

    ख़रीदना अवकाश समय
    छवि का शीर्षक एक सफल व्यवसायी चरण 6 बनें
    1
    एक झपकी ले लो यह एक आदर्श तकनीक है "हत्या" जब आप ऊब हो जाते हैं और आप सोना चाहते हैं यदि आपके पास वास्तव में कुछ भी बेहतर नहीं है, तो नींद ऊर्जा को पुनर्जन्म और पुनः हासिल करने के लिए शरीर की अनमोल क्षण प्रदान करता है। शाम की तुलना में या सुबह जब आप अभी भी बिस्तर पर हैं, तो दिन के मध्य में सो जाना मुश्किल हो सकता है, लेकिन यह तेज़ तरीका है "घंटे जला" अगर आपका शरीर इसे अनुमति देता है
    • इस तथ्य पर भी विचार करें कि जब आप जागते हैं तो आप और अधिक प्रेरित, अधिक उत्पादक होते हैं और अधिक स्वेच्छा से स्वीकार करते हैं कि दिन आपके पास पसंद करते हैं।
  • एक ऑटिस्टिक प्रेमी के साथ डील शीर्षक वाली छवि चरण 1
    2
    एक अच्छी किताब पढ़ें सुखद पढ़ने में खुद को खोने के लिए विचलित होने का एक सही तरीका है और घंटों के पारित होने का अनुभव नहीं करना है, क्योंकि जब आप बहुत मज़ेदार होते हैं तो कभी गिनती नहीं करते। जैसा कि आप जिस किताब को पढ़ते हैं, वह दिमाग उस दिन को नहीं देखता है जो पास हो जाता है और कभी-कभी आप भी पढ़ना जारी रखने के लिए अधिक समय लेना चाहते हैं।
  • इस मामले में, सही किताब चुनना बहुत महत्वपूर्ण है - अगर यह उबाऊ है या बुरी तरह से लिखे जाने पर, यह वास्तव में विपरीत प्रभाव बनाता है



  • छवि शीर्षक वाली परीक्षा परीक्षा के साथ डील चरण 3
    3
    एक को देखो "मैराथन" टेलीविजन। शब्द अब व्यापक है "बिंगे देख रहा है" ऐसे कार्यक्रमों को देखने के लिए टीवी के सामने बिताए गए एक अनंत संख्या का संकेत करता है "तलवार का सिंहासन" या "बुरा तोड़कर - साइड प्रतिक्रियाएं" जो हर समय आप उन्हें समर्पित करना चाहते हैं पूरी तरह से अवशोषित करते हैं। अगर आपके पास एक दिन बर्बाद हो रहा है और आप इसे तेजी से जाना चाहते हैं तो अपने आप को टीवी के सामने रखें और आराम करें - अगर कार्यक्रम वास्तव में मजेदार है, तो आप शायद घंटों की सूचना नहीं देते हैं।
  • चित्र शीर्षक DIY चरण 11
    4
    WikiHow के लिए एक लेख लिखें यदि आपके पास विशिष्ट क्षेत्र में कोई विशिष्ट ज्ञान है, तो आप इस साइट पर एक लेख लिखने के लिए एक उत्कृष्ट उम्मीदवार बन सकते हैं। एक विषय पर एक विस्तृत गाइड का वर्णन करते हुए आपको बहुत मज़ा आता है, और किसी भी लेखन परियोजना के साथ, आप उस समय ध्यान दें "यह दूर निकल जाता है" बिना कहे जाने के, एक बार जब आप गहरी ड्राइंग और पाठ के कार्यान्वयन में प्रवेश कर चुके हैं
  • जब तक आप एक कुशल लेखक हैं, तो आप हमेशा एक अपनी रुचि के विषयों के बारे में एक लेख पा सकते हैं और abilità- नई बातें जानने के नए के जानने के लिए एक शानदार तरीका विचलित करने के लिए है, क्योंकि मन भी एक घंटे के बारे में सोचने की व्यस्त है।
  • भाग 4

    शाम क्षणों को तेज करें
    स्टेप थिंकिंग फॉर सेक्स फॉर सेक्स चरण 10
    1
    एक फिल्म देखें एक लंबे, भारी दिन के अंत में एक फिल्म देखने के लिए सोफे पर आराम से झूठ बोलने से बेहतर कुछ भी नहीं है। जब तक यह बहुत ही उबाऊ फिल्म नहीं है या कोई सम्मोहक शारीरिक ज़रूरत नहीं है, लोग उस समय के बारे में नहीं सोचते जब वे एक फिल्म से विचलित हो जाते हैं और खुद को साजिश में विसर्जित कर देते हैं। रात्रिभोज के दौरान या बाद में अपनी पसंदीदा फिल्मों में से एक को देखना अविश्वसनीय रूप से पुरस्कृत अनुभव हो सकता है।
    • इस मामले में, आदर्श है "spaparanzarsi" आराम से एक बिस्तर या सोफे पर - जब शरीर शांत हो जाता है, यह आसान महसूस करने के लिए दूर पर्ची के बिना इसे दूर है।
  • छवि सेव रिलेशनशिप सेक्शन 12 शीर्षक
    2
    रात के खाने के लिए एक नया नुस्खा तैयार करें जब आप कुछ नया सीखते हैं, तो ऐसा लगता है कि समय बंद हो जाता है क्योंकि मन नए कार्य में बहुत व्यस्त है, जो उस समय के बारे में सोचते हैं जो पास हो जाते हैं यहां तक ​​कि पेट भी नए अनुभव के लिए धन्यवाद करेंगे और यदि आप पर्याप्त पकवान पसंद करते हैं, तो आप इसे भविष्य के अवसरों पर फिर से प्रस्तावित कर सकते हैं।
  • कुछ अध्ययनों से यह पता चला है कि जब आप गतिविधियों का ध्यान रखते हैं, जो पहले से ही परिचित हैं, तो व्यंजनों की तैयारी में शामिल हैं - मौलिक पहलू में शामिल होना है कुछ.
  • ट्रीट व्हिटलो चरण 17 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    पहले बिस्तर पर जाओ समय की गति का सबसे अच्छा तरीका सो रहा है - कोई भी घड़ी को नियंत्रित करने में सक्षम नहीं है जब यह हो "मॉर्फियस की बाहों में"। एक अच्छी नींद आप अगले दिन अधिक ऊर्जा के साथ शुरू करने की अनुमति देता है, खासकर अगर वर्तमान में विशेष रूप से लाभदायक नहीं है।
  • भाग 5

    अलग-अलग मोड में समझने का समय
    एक कॉलेज प्रोफेसर चरण 32 बनें शीर्षक वाली छवि
    1
    यह समझने का प्रयास करें कि आपको समय से पहले पारित करना क्यों चाहिए। जो लोग दिन में और अधिक तेज़ी से बिताना चाहते हैं, उन्हें आम तौर पर दो श्रेणियों में वर्गीकृत किया जाता है। पहले उन लोगों को भी शामिल किया गया है, जो भविष्य की घटनाओं में पेश किए गए हैं, जबकि उत्तरार्द्ध उन लोगों को ऊब चुके हैं, जो दिन को कुशलतापूर्वक खर्च करने के बारे में नहीं जानते। आप समय में तेजी लाने के लिए देख रहे हैं, तो इसलिए कि आप एक विशेष रूप से तनावपूर्ण स्थिति के माध्यम से जा रहे हैं यह है कि आप, यह है- जल्दी और निश्चित रूप से लायक समाप्त करना चाहते हैं, तो आप ऊब चुके हैं शायद वांछित क्योंकि आप उस समय की गतिविधि में शामिल नहीं लग रहा है समझा जा सकता है।
    • यदि आप अंततः आपको कुछ हद तक दिलचस्पी लेते हैं (शायद इस लेख में सुझावों का पालन करने के बाद भी), तो आप संभवत: घंटों में अधिक तेजी से खर्च करने की कोशिश करना बंद कर देते हैं
  • छवि शीर्षक में एक सुबह नियमित चरण 4 में जाओ
    2
    एक नियमित का आदर करें मनोचिकित्सक जो समय को धीमा करने के संकेत देते हैं वे आम तौर पर अपने आराम क्षेत्र से बाहर जाने और नई चीजों की तलाश करने की सलाह देते हैं। अन्यथा, यदि आप कुछ करने की कोशिश करते हैं जो आपके लिए बहुत परिचित है, तो आपको इसके विपरीत प्रभाव मिलता है। रूटीन आपकी मदद कर सकता है - मन घंटे को अधिक तेज़ी से समझता है और इसमें सम्मिलित करता है "ऑटो-पायलट" यदि आप सामान्य और अभ्यस्त गतिविधियों करते हैं
  • छवि का शीर्षक एक कॉलेज प्रोफेसर चरण 4 बनें
    3
    अपने आप को व्यस्त रखें यदि आप अप्रत्यक्ष तरीके से कार्य करते हैं तो आप केवल एक तेज समय का अनुभव कर सकते हैं। अंत में, यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कुछ नया या परिचित हैं, या यहां तक ​​कि जिनके साथ आप यह कर रहे हैं - मूल रूप से खर्च करने पर यह निर्भर करता है कि आप वास्तव में कितना शामिल हैं। अगर आप कुछ के साथ व्यस्त हैं, तो यह कितना छोटा लग सकता है, घड़ी के बारे में नहीं सोचें।
  • यदि आपका मित्र आप का प्रयोग कर रहे हैं तो पता है कि छवि का शीर्षक चरण 8
    4
    रिलैक्स। कुछ अध्ययनों ने नियमित रूप से पाया है कि समय के पारित होने वाले मस्तिष्क का वह हिस्सा चला जाता है "उथलपुथल में" तनावपूर्ण क्षणों में इस से बचने के लिए, आपको आराम से और अपेक्षाकृत अच्छी तरह महसूस करना चाहिए, ताकि आप जो गतिविधि कर रहे हैं उस पर अधिक आसानी से ध्यान केंद्रित कर सकें।
  • इसका मतलब यह भी है कि सिरदर्द या माइग्रेन जैसे सिरदर्द से छुटकारा पाने से सिरदर्द एक अन्यथा आनंददायक अनुभव को चुनौतीपूर्ण बना सकते हैं, जैसे प्रतिरोध परीक्षण।
  • बैल कॉलर नंबर 10 को रेडियो स्टेशन के लिए चरण 6 में दिखाया गया चित्र
    5
    घड़ी को देखने से बचें आखिरकार, उस समय की मानसिक धारणा को गति देने के लिए जिस पर आपको इसे अनदेखा करना पड़ता है - घड़ी को देखने से लगातार आपको याद दिलाता है कि कितना समय बीत चुका है, जिससे आप अपने पारित होने के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप दिन को जितनी जल्दी हो सके समाप्त करने के लिए हर चीज कर रहे हैं, आपको किसी भी घड़ी से बचना चाहिए - आपको यह भी नहीं सोचना है कि कितना समय बीत चुका है।
  • टिप्स

    • अपने आप को व्यस्त और पर्याप्त आशावादी रखें एक सकारात्मक दृष्टिकोण आपको उन गतिविधियों में अधिक मजेदार बनाने की अनुमति देता है जो आप करते हैं - दूसरे शब्दों में, अधिक ध्यान दें और न सोचें कि कितने घंटे गुजर रहे हैं
    • जैसे-जैसे हम बड़े होते हैं, समय को स्वाभाविक रूप से तेज़ी से लगता है। इसलिए, जब तक आपके पास मृत्यु के बाद क्या हो रहा है, तो आप को जानबूझकर समय की गति बढ़ाने के बारे में नहीं सोचना चाहिए।
    • यदि आप एक बहुत लंबी किताब पढ़ते हैं, तो आप इसे समाप्त होने पर दोपहर चाय के समय को महसूस किए बिना स्वयं पा सकते हैं।
    • एक इलेक्ट्रॉनिक गेम डाउनलोड करें जिसे आप "सम्मोहित" और ये आपको पसंद है

    चेतावनी

    • सावधानी बरतें दिन व्यतीत न करें। जब आप इसके लिए सब कुछ कर रहे हैं तो समय बहुत महत्वपूर्ण नहीं लगता है "उसे मार", लेकिन हर दिन कुछ भव्य क्षणों का अनुभव करने का अवसर है। इसे तेज करने की इच्छा के बजाय, आपको अनुभवों के साथ इसे समृद्ध करने का एक तरीका मिलना चाहिए। जब आप जीवन के आखिरी दिनों में पहुंचते हैं, तो आप पछताएंगे कि आप जल्द से जल्द पास होने का समय चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com