स्कूल जाने के लिए आसानी से जाइए कैसे?

क्या आपको सुबह स्कूल जाने के लिए परेशानी हो रही है? क्या तुम सच में जागना नहीं चाहते हो? यदि जवाब हाँ है, तो यह मार्गदर्शिका आपके लिए है!

कदम

1 दिन के चरण 11 में मुँहासे से छुटकारा पाने वाला इमेज
1
जल्दी बिस्तर पर जाओ किशोरों को कम से कम 7 घंटे नींद की ज़रूरत होती है - 8 या 9 घंटे भी बेहतर होंगे। आपके पास जितने सालों तक, आपके पास नींद के कम घंटों की ज़रूरत है तो, 6 बजे उठने के लिए, आपको 22.30 बजे तक बिस्तर पर होना चाहिए।
  • ट्रैवल फॉर ट्रैवल फॉर ट्रैवल स्टेप 3 नामक छवि
    2
    रात को पहले अपने कपड़े तैयार करें ऐसा करने से, बिस्तर पर जाने के बारे में सोचकर आप को परेशान नहीं किया जाएगा कि आप अगली सुबह जो कपड़े पहनते हैं
  • एक छात्र सौंदर्य बजट चरण 1 रखें शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी स्वच्छता उपकरणों को रात से पहले तैयार करें यह आपको समय बचाएगा आपको निश्चित क्रीम ढूंढने के लिए लाखों दराज खोलने की ज़रूरत नहीं होगी।
  • छवि शीर्षक वाला चित्र, स्कूल के चरण 4 के लिए आसान है I
    4
    एक विश्वसनीय अलार्म घड़ी की कोशिश करो क्या आपके माता-पिता जागते हैं? कभी-कभी वे भी जाग नहीं सकते: वे इंसान हैं सुनिश्चित करें कि आपका अलार्म सही समय पर रिंग करने के लिए सेट है। कुछ अच्छे गीतों के साथ जागने के लिए इसे अपने पसंदीदा रेडियो स्टेशन पर सेट करें! एक विकल्प एक आइपॉड के लिए iHome है I आप सामान्य अलार्म या रेडियो ध्वनि की बजाए अपने आइपॉड संगीत की आवाज़ तक जा सकते हैं
  • रिच आपका सपनों का शीर्षक शीर्षक चित्र 3



    5
    रात को पढ़ने, फिल्में देखने, संगीत सुनना, आदि मत बिताना यदि आप एक व्यक्ति हैं जो रात को नींद में पढ़ता है, तो यह सबसे अच्छा है अगर आप अपने रीडिंग को दूसरे पल के लिए रखें उपन्यास पढ़ने पर जाने के लिए आपको धक्का दे सकते हैं, जिससे आप समय का ट्रैक खो बैठते हैं!
  • इकलौता छवि के लिए जागृत स्कूल के चरण 6
    6
    अपनी सुबह की दिनचर्या की योजना बनाएं इसे पोस्ट के नोट पर लिखें और इसे अपने शयनकक्ष के दरवाज़े पर संलग्न करें। ऐसा कुछ: "जागो: 6- ड्रेस अप: 6.10- नाश्ता: 6.15" आदि।
  • इमेज शीर्षक से ऑइली स्किन चरण 3 रखें
    7
    यदि आपको उठने के तुरंत बाद स्नान या स्नान करने की ज़रूरत होती है (और आप अभी भी आधे सो रहे हैं), जब आपका अलार्म लगता है, बाथरूम में चलें, सिंक पर जाएं और आपके चेहरे पर ठंडे पानी स्प्रे करें: यह आपको तेज़ी से जगाएगा।
  • छवि शीर्षक के लिए स्कूल के चरण 8
    8
    यदि आपके घर में नाश्ते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास आधी रात को खाने के लिए कुछ है, क्योंकि यह आपको सुबह में अलमारी और अलमारी में देखने से बचाएगा। इसके अलावा, वापस सोने के लिए मत जाओ
  • टिप्स

    • अगर यह ठंडा दिन है या सामान्य तौर पर आप एक ठंडे क्षेत्र में रहते हैं, तो आप निश्चित रूप से गर्म कंबल से बाहर निकलना नहीं चाहेंगे। तो, बस बाद में अच्छे गर्म कपड़े पहनें जो आप पहनेंगे। या, अपने पास पीने के लिए चॉकलेट या कॉफी तैयार करें इसके अलावा, सोने से पहले आधे घंटे पहले, गर्मी को चालू करें, फिर जब आप बिस्तर पर जाना चाहते हैं, तो इसे बंद कर दें और अपने कमरे के दरवाज़े को बंद करें इसलिए रेडियेटर की गर्मी अपने कमरे में रहनी चाहिए।
    • यदि आपके पैरों को जल्दी से ठंडा हो, तो चप्पल को आसान रखने के लिए अच्छा है
    • दीपक सही हैं यदि आपके पास किसी प्रकार का दीपक है, तो आप बिना उठने के लिए चालू कर सकते हैं, बस आपके प्रकाश की घंटी बजने पर इसे प्रकाश दें। यह आपको उठने और प्रकाश में इस्तेमाल करने के लिए मजबूर कर देगा। आपको इसे पूरी तरह से चालू करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन केवल पर्याप्त है कि आप अपने कमरे के दरवाज़े को देखने की अनुमति दें। और किसी भी स्थिति में, यदि आप जल्दी जगाते हैं, तो आप इसे वैसे भी करना होगा!
    • यदि आप अपने आप को बिस्तर से बाहर निकलने के लिए मजबूर करते हैं और बाथरूम में जाते हैं, तो शायद आप पहले से ही अपनी सुबह की दिनचर्या के साथ आगे बढ़ने के लिए जागते रहेंगे।
    • सो जाओ जाने से पहले अपने तकिए फ्रीजर में रखो - जब आप सुबह उठते हैं, तो आप उन्हें एक बार फिर से गरम कर सकते हैं। हमेशा किसी और को रखें यदि आप शाम को टीवी देखते हैं, तो वह जमे हुए नहीं है, जो जमे हुए नहीं है।
    • यदि आप अब भी जाग नहीं सकते हैं, तो अपने अलार्म घड़ी को अपने बिस्तर से दूर रखने की कोशिश करें, तो आपको इसे बंद करने के लिए उठना होगा।
    • जब शॉवर (या स्नान) लेते हैं, तो ठंडे पानी का उपयोग करें यदि आप एक गर्म शावर लेते हैं, तो आप पानी के नीचे इतना अच्छा महसूस करेंगे कि आप समय का ट्रैक खो देते हैं। इसे बर्फीले मत करो, बस ठंडे।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपको जो कुछ भी तत्काल करने की ज़रूरत है (होमवर्क, दोपहर का भोजन तैयार करना आदि) तैयार है, इसलिए जब आप जागते हैं, तो आप तनाव महसूस नहीं करते, लेकिन शांत और आराम से!
    • यदि आप एक भाई या बहन के साथ सोते हैं, तो आपको उनके साथ अपने रूटीन को व्यवस्थित करने की कोशिश करनी चाहिए, उदाहरण के लिए अगर सुबह में सुबह अपने नाचने को उड़ा देने के लिए आपको संगीत पसंद नहीं है।
    • यदि आपके पास पर्दे नहीं हैं, या यदि प्रकाश उनके माध्यम से गुजरता है, तो आप अपने अलार्म की आवाज़ से पहले जाग सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com