जैसे ही आप अलार्म ध्वनि सुनते हैं, जैसे ही उठना सीखें

आप शांति से और गहराई से सो रहे हैं, और अलार्म सबसे सुंदर पर रिंग करता है आप उठने के लिए बहुत थक गए हो हो सकता है कि आप इसे अनदेखा करने की कोशिश करें, भले ही वह आपके नौकाओं को तोड़ दे। शायद स्नूज़ फ़ंक्शन का उपयोग करें जैसे कि कल नहीं था पता लगाना कि जैसे ही यह बजना शुरू हो जाता है, उठो।

कदम

शीर्षक के रूप में छवि सिखाने के लिए अपने ऊपर उठो के रूप में जल्द ही आपका अलार्म घड़ी Goes Off चरण 1
1
हर सुबह एक ही समय में उठो यदि आप स्कूल या काम पर जाने के लिए छह बजे उठते हैं, लेकिन दोपहर तक सप्ताहांत की नींद में, आंतरिक घड़ी परेशान है। हर दिन एक ही समय में उठना शरीर को इस लय के लिए इस्तेमाल करने की अनुमति देता है
  • छिपकर खुद को उठाना सिखाओ छवि जल्द ही आपका अलार्म क्लॉक गॉप्स ऑफ चरण 2
    2
    अलार्म सेट करें यह भी सुनिश्चित करें कि आप इसे सही तरीके से करते हैं! निश्चित रूप से आप दोपहर में छह बजे (जब आप नाश्ता कर रहे हैं) सुबह छह के बजाय सट्टेबाजी की गलती नहीं करना चाहती। इसे उच्चतम संभव मात्रा में सेट करें (उचित तरीके से और कष्टप्रद किसी के बिना)। इसे बिस्तर के शीर्ष मंडल के पास ले जाएं, लेकिन उसे इसे बंद करने के लिए उठने से काफी दूर रखें। सबसे अप्रिय रिंगटोन चुनें कि वहाँ है (एक सींग या वायवीय सींग के बारे में सोचो)। यदि आप तत्काल उठने के लिए इस्तेमाल करते हैं, तो आप इसे एक गाना या अधिक सुखद ध्वनि चुनकर इसे कॉन्फ़िगर करने का प्रयास कर सकते हैं, लेकिन मात्रा अभी भी अधिक होनी चाहिए।
  • यदि आपने अभी एक नया अलार्म खरीदा है, तो यह सुनिश्चित करने के लिए एक परीक्षण करें कि आप इसे सुनते हैं और यह अच्छी तरह से काम करता है क्या अलार्म बैटरी पर जाता है या क्या उसे चार्ज किया जाना चाहिए? बैटरी नियमित रूप से और रस्सी से इसे तैयार करने के लिए बदलें।
  • छवि को शीर्षक के रूप में अपने अलार्म क्लॉक गॉप्स ऑफ 3 चरण के रूप में जल्द से जल्द प्राप्त करें
    3
    जब आप चादरें के नीचे निकल जाते हैं और सोने के लिए तैयार होते हैं, तो अपने आप को दोहराएं कि जैसे ही आप पहली बार अलार्म बजते हुए सुनते हैं, बिस्तर से निकल जाओगे। निर्धारित समय पर उठने और डिवाइस पर सेट करने के लिए प्रस्तावित करें। सुनिश्चित करें कि स्नूज़ बटन दबाएं या रिंगटोन को अनदेखा न करें।
  • शीर्षक के रूप में छवि सिखाने के लिए अपने ऊपर उठो के रूप में जल्द ही आपका अलार्म घड़ी Goes Off चरण 4
    4
    अच्छी तरह से सो जाओ और पर्याप्त आराम करने के लिए सुनिश्चित करें आप सुबह पांच बजे उठ नहीं सकते हैं यदि आपके पास केवल चार घंटे की नींद है सुनिश्चित करें कि गद्दे, तकिए और कंबल आरामदायक हैं अपने दांतों और चेहरे को ब्रश करने की तरह शीट्स के नीचे खुद को डालने से पहले रस्में तैयार करें बेडरूम अंधेरे, शांत और शांत (या एक सफेद पृष्ठभूमि शोर के साथ सोने की कोशिश) होना चाहिए।
  • छवि को शीर्षक के रूप में अपना क्लॉक गॉप्स ऑफ चरण 5 के रूप में जल्द से जल्द प्राप्त करें
    5



    जब आप अलार्म घड़ी की आवाज़ सुनते हैं, तो आप शायद सोचते हैं कि यह आपके लिए इंतज़ार कर रहे कष्टप्रद क्षणों की लंबी श्रृंखला का पहला है। क्या आपको लगता है कि यह स्कूल का दिन होगा या कई अन्य लोगों की तरह काम करेगा, सुबह के शुरुआती घंटों के बाद से लंबी और थकावट। इसके बजाय, कल्पना करें कि आप एक आपातकाल के लिए बज रहे हैं, जैसे कि अग्नि अलार्म या पुलिस मोहिनी एक बड़ी जिम्मेदारी रखने का बहाना: अगर आपको उठने और बंद करने की जरूरत नहीं है, तो यह विस्फोट हो जाएगा। संक्षेप में, यह अलार्म घड़ी की आवाज को एक खतरनाक और खतरनाक पल के साथ जोड़ता है जिससे एड्रेनालाईन प्रवाह बढ़ता है।
  • शीर्षक के रूप में छवि सिखाने के लिए अपने ऊपर उठो जैसे ही आपका अलार्म क्लॉक चला जाता है चरण 6
    6
    जैसे ही आप अलार्म सुनाते हैं, तुरंत बिस्तर से निकल जाओ। इसे तुरंत खोजें और इसे बंद करें
  • छवि को शीर्षक के रूप में अपने अलार्म घड़ी Goes Off चरण 7 के रूप में जल्द ही उठो सिखाओ
    7
    यदि आप कमरे में किसी व्यक्ति के साथ अलग-अलग समय नहीं बांटते हैं, तो सूर्य की किरणों के लिए आपको जागने के लिए सभी रोशनी, पर्दे और अंधा खोलें। यदि आप चाहें, तो आप खिड़कियों को भी खोल सकते हैं, ताजी हवा में और प्रकृति की आवाज़ें वे आपको आगे बढ़ने में मदद करते हैं
  • शीर्षक के रूप में छवि सिखाने के लिए अपने ऊपर उठो के रूप में जल्द ही अपने अलार्म घड़ी Goes Off चरण 8
    8
    इस व्यक्ति को परेशान करने से बचने के लिए अपनी पत्नी या भाई की सुबह की आदत का सम्मान करें। हालांकि, अगर आप वास्तव में (और दयालु) हैं, तो इस कारक का उपयोग अपने आप को प्रेरित करने के लिए करें अलार्म को बिस्तर से दूर रखें और इसे दूर करने के लिए तुरंत उठो, अपने रूममेट को परेशान करने से बचें। खड़े होने के बाद, यह हो गया!
  • इमेज का शीर्षक सिखाओ खुद को उठो के रूप में जल्द ही आपका अलार्म घड़ी Goes Off चरण 9
    9
    अलार्म को सुनने के बाद ठीक ऊपर उठने के लिए खुद को पीठ पर पॅट दें भविष्य में, आप इसे इस्तेमाल करेंगे, आप पहले की तरह कभी भी आतंकित नहीं करेंगे और आप उठने में सक्षम होंगे, भले ही अलार्म ध्वनि न हो।
  • शीर्षक के रूप में छवि सिखाने के लिए अपने ऊपर उठो के रूप में जल्द ही अपने अलार्म घड़ी Goes Off कदम 10
    10
    अलार्म को बिस्तर से दूर रखते हुए (शेल्फ, बेडसाइड टेबल या फ़र्नीचर के दूसरे भाग पर) एक उठो उठाने का एक प्रभावी तरीका है, जहां से चलना है और इसे बंद करना है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com