कैसे एक खुश व्यक्ति होना

आपका सामान्य दृष्टिकोण आपको संतुष्ट नहीं करता है? क्या आप थोड़ा दुखी महसूस करते हैं? यह पूरी तरह से सामान्य है! इस लेख को पढ़ने के लिए धन्यवाद, हालांकि, आप बेहतर और खुश महसूस करेंगे!

सामग्री

कदम

हापीर व्यक्ति स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
आपकी खुशी को प्रभावित करने वाले मुख्य कारकों में से एक आपके चारों ओर के लोगों का रवैया है दुर्भाग्य से, हम लगभग हमेशा उन लोगों के संपर्क में आने के लिए मजबूर होते हैं जिन्हें हमें पसंद नहीं है, स्कूल में या काम पर। इसलिए यह सुनिश्चित करना जरूरी है कि वे आपको नीचे फेंकने में सक्षम नहीं हैं। यदि कोई आपका दिन कठिन बना रहा है, तो दूर हो जाओ और उस व्यक्ति की तलाश करें जो आपके दिन को मिठा सकें।
  • हापीर व्यक्ति स्टेप 2 नामक छवि
    2
    आपकी खुशी की खोज में क्या फर्क पड़ता है चीजों पर आपका दृष्टिकोण है खुश होने के लिए, अधिक सकारात्मक होने की कोशिश करें अगर बारिश हो रही है, कहने के बजाय, "ओह, मैं गीली हूँ"वह सोचता है "बारिश प्यास के फूलों का ख्याल रखेगी जो खिलने में सक्षम होंगे"। देखो, एक साधारण विचार या क्रिया आपके दैनिक मूड को बदल सकती है।
  • हापीर व्यक्ति स्टेप 3 नामक छवि
    3
    आपको मिल रही सभी अद्भुत चीजों के बारे में सोचो। अपने आप पर गर्व हो यह घमंड या घमंड के बारे में नहीं है, लेकिन कुछ के बारे में हमें सभी प्रयास करना चाहिए अपने काम, आपके वोट, अपने बच्चों, अपने जानवरों या आप जो कुछ भी करते हैं, पर गर्व रहें! आपके कौशल में आत्मविश्वास आपकी मुस्कुराहट के माध्यम से चमक जाएगा और आपको खुशहाल महसूस करने में मदद करेगा।



  • हैप्पीयर व्यूअर स्टेप 4 नामक छवि
    4
    सकारात्मक प्रभावों के साथ अपने जीवन को भरें। सुखी और जीवंत संगीत सुनें, जो आपको नृत्य करने, गाते हैं या गाते हैं जो भी शैली आप चुनते हैं, आप अपने दिन में बहुत सुधार कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, एक मजेदार कार्यक्रम देखें, एक किताब पढ़िए या कुछ रंगों को अपने जीवन में लाएं। कभी-कभी अपने पसंदीदा टोन को देखकर या कुछ कविताएं पढ़ने से आपको खुशी मिल सकती है
  • छवि शीर्षक हैप्पीर व्यूअर चरण 5
    5
    छोटे विवरण और चिंताओं पर ध्यान केंद्रित न करें अपने बालों को जगह से बाहर होने या एक गलती की वजह से अपने आप को मारने न दें। कभी-कभी, सबसे अच्छी खोज सरल गलतियों से आती है
  • हापीर इंसान चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    ऐसी चीजें करें जो आपको मुस्कुराएं। बर्फ पर या सिनेमा पर स्केटिंग करना पार्क में टहलने! जो कुछ भी हो, मज़े में अपने शौक को समर्पित कर यह उनका उद्देश्य है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप अपने आप का आनंद लें!
  • टिप्स

    • उन लोगों से बचने की कोशिश करें जो आपको उदास और उदास महसूस करते हैं, जो आपके दिनों को उज्ज्वल कर सकते हैं।
    • अपने आप को विश्वास करो कभी-कभी यह आसान नहीं होगा, लेकिन ऐसा करने के लिए कड़ी मेहनत करें।
    • खुश होने के लिए, आपको खुशियों से खुद को भरना चाहिए।
    • जब भी काम करना आसान हो, तब भी नकारात्मक चीजों पर ध्यान केंद्रित न करें।
    • हर एक दिन, ऐसा कुछ करें जिससे आप बेहतर महसूस कर सकें यद्यपि यह एक डायरी के रूप में लिखना या खुद को एक मैनीक्योर देने के लिए सरल है। चमत्कार हो सकता है
    • हर चीज के लिए खुद को दोष मत दो। हालांकि जिम्मेदारी दिखाने के लिए सराहनीय माना जा सकता है, निरंतर दंड असफल साबित होगा और आपको नाखुश कर देगा। ब्रेक लें, स्थिति का सामना करें और आगे बढ़ें।
    • यदि संभव हो तो, एक पालतू घर लाने के लिए कुत्तों, बिल्लियों, मछली, पक्षियों और हैम्स्टर अक्सर हमें हंसी और मुस्कान बनाने में सक्षम होते हैं। निश्चित रूप से उनके quirks भी अपने मूड बढ़ा देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com