आपका कार्य प्रोजेक्ट को सफलता कैसे बनाएं

क्या आप चाहते हैं कि आपका प्रोजेक्ट अधिक सफल हो? यहाँ कुछ बातों को ध्यान में रखना है

सामग्री

कदम

CBAP परीक्षा के लिए आवेदन करें शीर्षक चरण 7
1
सुनिश्चित करें कि आपके शुरू होने से पहले, आपके ग्राहक अपनी आवश्यकताओं को अच्छी तरह से बताते हैं आपको यह समझना चाहिए कि क्या पेशकश करना है, किसके लिए और कब एक औपचारिक तरीके से लिखें और इसे साइन करें। यह दस्तावेज़ आपकी सफलता की नींव बना देगा।
  • 2
    परियोजना चक्र में ग्राहकों को शामिल करें उन्हें विश्लेषणात्मक सोच और योजना और प्रदर्शन में शामिल करें आपको उनके समर्थन प्राप्त करने की जरूरत नहीं है, उन्हें सूचित करें जितना अधिक आप उन्हें शामिल करेंगे, उतने ही अधिक संभावित खरीदारों होंगे, उनकी संभावनाओं से निपटना आसान होगा।
  • छवि शीर्षक शीर्षक प्राप्त करें मेलिंग सूची चरण 8
    3
    डिलीवरी का समय कम और कुशल होना चाहिए कभी भी समय की अवधि के लिए सहमत नहीं है यदि आप चाहें, तो इस परियोजना को इसमें विभाजित करें "मिनी परियोजना"। प्रत्येक मिनी परियोजना 6 महीने से अधिक नहीं होनी चाहिए। यह हर किसी को केंद्रित और प्रेरित रखने के लिए काम करेगा
  • वेस्टर्न यूनियन के साथ ऋण प्राप्त करें शीर्षक चरण 8
    4
    प्रोजेक्ट का समय उस चरण में विभाजित करें जो काम के प्रत्यक्ष भागों होते हैं। चरणों की समय सीमा निर्धारित करें और हमेशा किसी भी कीमत पर निर्धारित तारीख से पहले वितरित करने का प्रयास करें। यदि आप देर से हैं, तो ग्राहक को स्पष्टीकरण दें और उन्हें यथाशीघ्र वितरित करने के लिए कहें।
  • आपका विरासत चरण 2 पर एक एडवांस शीर्षक वाली छवि
    5



    हर समय सही जानकारी के साथ सूचित करें। साप्ताहिक रिपोर्ट और नियमित टीम मीटिंग करें अपने खाली समय में प्रोजेक्ट प्रबंधन योजनाओं का अभ्यास करें
  • 6
    प्रोजेक्ट में केवल तभी परिवर्तन करें जब समय सीमा के भीतर कोई निष्कर्ष न हो। विभिन्न अनुरोधों के अनुसार उन्हें विस्तारित करके समय सीमा के भीतर ग्राहक की इच्छाएं निष्पादित करें।
  • शीर्षक वाला छवि अननुजेटेड मनी चरण 10 खोजें
    7
    सुनिश्चित करें कि वितरण की गुणवत्ता उच्च है मात्रा से पहले गुणवत्ता इस के कार्यान्वयन "चेन निरीक्षण" ताकि टीम के सदस्य अपने उत्पादों की समीक्षा कर सकें। फिर वह यह सत्यापित करने के लिए बाह्य सर्वेक्षण का उपयोग करता है कि ग्राहक काम की गुणवत्ता से संतुष्ट हैं।
  • एक व्यावसायिक विकास बजट चरण 1 को विकसित करने वाला चित्र
    8
    जैसे ही आप अपने अस्तित्व को देखते हुए जोखिम और समस्याओं को हल करने का प्रयास करें ग्राहकों पर नकारात्मक प्रभाव पड़ने से पहले समस्या के समाधान को प्राथमिकता दें गर्व और समस्याओं को कम से कम करना
  • सर्विवे मेडिकल स्कूल शीर्षक वाली छवि चरण 1
    9
    जब एक शीघ्र वितरण, ग्राहकों को औपचारिक रूप से वितरण। उन्हें गुणवत्ता डिलीवरी के प्रमाण के रूप में एक फॉर्म पर हस्ताक्षर करें। तभी आप 100% वितरण पर विचार कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • विशेष टीमों द्वारा विशेष परियोजनाएं संचालित की जाती हैं सबसे अच्छा व्यक्तियों को किराए पर लें जिन्हें आप खर्च कर सकते हैं जल्दी में मत बनो और अपनी निजी अच्छी तरह से देखो। तो आप चीजों पर बेहतर तरीके से प्रबंधन और प्रतिबिंबित कर सकते हैं। सोचें, उपयुक्त लोग प्रेरित हैं उन्हें चीजों का दृश्य समझें और वे इसे कैसे सामग्री बना सकते हैं। अपने आप में और उनपर विश्वास करो उन्हें महत्वपूर्ण महसूस करें वे शानदार होंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com