कैसे एक 10 और ढोना परियोजना बनाने के लिए

क्या आप हमेशा पूर्ण अंक लेना चाहते हैं? ऐसा करने के लिए इन चरणों का पालन करें!

सामग्री

कदम

एक ए + प्रोजेक्ट चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
परियोजना की आवश्यकताओं के बारे में ध्यान से पढ़ें आपको यह जानने की ज़रूरत है कि आपको क्या आवश्यकता होगी और आपको क्या शामिल करना होगा, ताकि आपको पता चल जाएगा कि शिक्षक कैसे मूल्यांकन करता है
  • एक ए + प्रोजेक्ट चरण 2 वाला शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक विषय चुनें, जो आपको रुचियां और आपको पर्याप्त जानकारी ढूंढने की अनुमति दें। उदाहरण के लिए, प्राचीन ग्रीस के घरों पर सामग्री ढूंढना आसान होगा, लेकिन यह जानना लगभग असंभव होगा कि क्या प्राचीन यूनानियों ने उन जगहों को बर्बाद किया था, जहां वे रहते थे।
  • एक ए + प्रोजेक्ट चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    दिन के बाद दिन में अनुसंधान के लिए नई जानकारी जोड़ें। एक योजना बनाएं और एक निर्धारित समय निर्धारित करें, ताकि आप चरणों में आगे बढ़ सकें: सामग्री देखने, लिखने, मॉडल बनाने और प्रस्तुति तैयार करने के लिए।
  • एक ए + प्रोजेक्ट चरण 4 नामक छवि का शीर्षक
    4
    अनुसंधान करो पुस्तकों, वेबसाइटों, विश्वकोषों और नोट्स लेने से सभी आवश्यक जानकारी एकत्र करें। विषयांतर न करें, विषय पर ध्यान केंद्रित करें। यदि आप प्राचीन ग्रीस के घरों का विश्लेषण कर रहे हैं, तो समय पर दवाओं पर पुस्तकों को पढ़ने का समय बर्बाद मत करो।
  • एक ए + परियोजना चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    जानकारी व्यवस्थित करें सारांश बनाएं ग्रीक घरों पर सभी शोध उप-विषय में उप-विभाजित करें, जैसे भवन निर्माण सामग्री, कमरे का लेआउट, छत का प्रकार, आंगन का आकार और विभिन्न कार्यों।



  • एक ए + प्रोजेक्ट चरण 6 नामक छवि का शीर्षक
    6
    रचनात्मक रहें आप विवरण जो आप जानते हैं, उसे अपने शिक्षक को खुश कर सकते हैं या आप विशेष रूप से इसमें दिलचस्पी ले सकते हैं: जैसा कि आप फिट देख रहे हैं हालांकि, सुनिश्चित करें कि स्टोव पर ज्यादा मांस न डालें एक बार जब आप यह सुनिश्चित कर लें कि आपके पास सभी डेटा हैं, तो रिपोर्ट के मसौदे पर ध्यान केंद्रित करें, मॉडल और मॉडल के निर्माण पर और किसी भी आवश्यक छवियों की प्राप्ति पर।
  • एक ए + प्रोजेक्ट चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    मॉडल के लिए आपको जो कुछ भी आवश्यकता है उसे इकट्ठा करें। काम करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपके पास हर चीज है जो आपके लिए आवश्यक है, जैसे पेपर, एक कामकाजी प्रिंटर, एक जूता बॉक्स और इसे रखने के लिए और प्लास्टिसिन या मिट्टी मॉडल के लिए। फिर, काम करने के लिए जाओ!
  • एक ए + प्रोजेक्ट चरण 8 नामक छवि
    8
    अगर कुछ याद आ रहा है तो समझने के लिए आपने जो कुछ किया उसे देखें। एक बार जब आप परियोजना समाप्त कर लेते हैं, तो शिक्षक द्वारा दी गई आवश्यकताओं की समीक्षा करें क्या आप कुछ भूल गए? आप इसे सुधारने के लिए क्या जोड़ सकते हैं? क्या आपने लिखा पाठ में व्याकरणिक या वर्तनी त्रुटियां होती हैं? अपनी मां या पिता को एक नज़र लेने के लिए कहें अंत में, आवश्यक परिवर्तन करें
  • एक ए + परियोजना चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    फिनिशिंग का ख्याल रखना अगर आपने आखिरी मिनट में सब कुछ वापस नहीं भेजा है, तो निश्चित रूप से आप इसे परियोजना की समाप्ति की तारीख से पहले रात से निपट सकते हैं। वास्तव में, आपको अंतिम समीक्षा पर कुछ समय बिताने की जरूरत है सुनिश्चित करें कि आपके पास सब कुछ है जो आपको वितरित करने की आवश्यकता है और कुछ भी नहीं है।
  • एक ए + प्रोजेक्ट चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    रिलैक्स। आपकी परियोजना निश्चित रूप से एक ब्लॉकबस्टर होगी
  • टिप्स

    • अपनी खुद की कुछ जोड़ें परियोजना को अधिक मूल और दिलचस्प बनाने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, मॉडल के लिए एक वर्णनात्मक तालिका बनाना शिक्षक को प्रभावित करेगा हमेशा लेख का उदाहरण लेते हुए, आप घर के विभिन्न हिस्सों के लिए यूनानी शब्दों की एक सूची बना सकते हैं: यह सूची मॉडल के साथ होगी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com