अलग कैसे करें

क्या आप हमेशा उपलब्ध होने के थक गए हैं? रहस्यमय तरीके से अलग होने के नाते, मिठाई और आमंत्रित करने की बजाय हमेशा एक निश्चित प्रभाव पड़ता है, बहुत शक्तिशाली। शीत व्यवहार दूसरों को स्कूल में और काम पर आपको अधिक गंभीरता से ले सकते हैं। अपने आप को बहुत दूर तक धकेलने की कोशिश न करें - आप विपरीत प्रभाव नहीं लेना चाहते हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि अपने व्यक्तित्व को गर्म और ठंड से कैसे बदलना है, तो पढ़ना जारी रखें।

कदम

भाग 1

एक शीत व्यवहार होने के नाते
बीई कम व्हाइनी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
1
अक्सर मुस्कुराओ मत आपके चेहरे पर मुस्कान आपको आमंत्रित करते हैं और आपको स्वागत करते हैं, लोगों को आकर्षित करते हैं जब कोई गंभीर अभिव्यक्ति होती है तो किसी का चेहरा पढ़ना कठिन होता है यदि आप अलग होना चाहते हैं, तो आपको शायद ही कभी मुस्कान करना चाहिए। लोगों को आप पर गौर करना होगा, यह पता लगाने की कोशिश करना चाहिए कि आप किस बारे में सोच रहे हैं सिद्धांत रूप में, आपको चेहरे को पढ़ने के लिए एक अभिव्यक्तिहीन और कठिनाई प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए।
  • जब आप मुस्कुराते हैं, तो इसे संतुष्ट करते हैं - इसे एक मुर्गा मुस्कुराहट न होने दें इसे रहस्यमय और सीमित रखें दूसरों को यह सोचने के लिए कुछ समय में हर एक बार दिखाएं कि आपके दिमाग में क्या चल रहा है।
  • पुरुषों की महिलाओं की तुलना में अधिक लाभ हो सकते हैं - अध्ययनों से पता चला है कि महिलाओं को पुरुषों के लिए कम आकर्षित होता है जो हमेशा मुस्कुराते हैं
  • बीसी कोल्ड चरण 2 नामक छवि
    2
    बर्फ की नज़र डालें जब कोई सड़क से पार करता है, तो उसे सीधे आंखों में देखें और उसके माथे झुर्री डालते हैं जैसे कि मैं उसके व्यवहार से उलझन में था या परेशान था। अपने होंठों को थोड़ा सा झुकावें, एक सूक्ष्म अवज्ञा दिखाइए। बस अपनी ठोड़ी उठाएं और अपनी नाक पर गौर करें। गुस्सा या उदासी के किसी भी भावना के माध्यम से चमक न दें। आपकी अभिव्यक्ति को नियंत्रित, दूर और बर्फ की तरह ठंडा होना चाहिए।
  • बीसीई कोल्ड स्टेप 3 नामक छवि
    3
    एक का उपयोग करें शरीर की भाषा पर्याप्त। शरीर की भाषा की कला को सम्मिलित करना निर्णायक दिखने के मामले में निर्णायक है। जब आप अधिक सूक्ष्म संचार तकनीक का लाभ उठा सकते हैं तो बात करने से बचने से रहस्य और नियंत्रण की हवा रखें।
  • एक संपूर्ण मुद्रा रखो- सीधे रहें
  • लगातार हाथ और पैरों को हिलाएं मत। अपने बालों के साथ खेलना न करें
  • जब कोई ऐसा कहता है जो आपको परेशान करता है, तो खाली अभिव्यक्ति रखें और थोड़ा बारी। दृश्य संपर्क निकालें
  • गले लगाने के बजाय, हाथ मिलाओ
  • जब कोई आपको छू लेता है, तो थोड़ी सी कठोर हो।
  • बीसी कोल्ड चरण 4 नामक छवि
    4
    एक नियमित स्वर में बोलें जब आप बोलते हैं, अपनी आवाज स्थिर रखें, कोई स्पष्ट उथल-पुथल नहीं। एक शांत, ठंडे धुन रखें, भले ही आप अपने भीतर खुशियों या क्रोध से भरे हों। हँसी या आँसू मत छोड़ो - अपने दृष्टिकोण को रखें और अपनी भावनाओं को न दिखाने का प्रयास करें सियासी और अलग रहो जब भी आप किसी से बात करते हैं
  • बीसी कोल्ड चरण 5 नामक छवि
    5
    अपने बारे में बात मत करो अपने विचारों, भावनाओं, आदतों और आपके व्यक्तिगत क्षेत्र के विवरण का खुलासा न करके अपने आसपास के लोगों से अपनी दूरी रखें। कोल्ड लोग ज्यादा शेयर नहीं करते हैं बस जरूरी कहें और कहानियों या चुटकुले से बचें जो बहुत अधिक प्रकट कर सकते हैं
  • बीसी कोल्ड चरण 6 नामक छवि
    6
    बहुत सारे सवाल मत पूछो दूसरों से प्रश्न पूछें, इसका अर्थ यह है कि आप उनके बारे में ध्यान रखते हैं और आपके उद्देश्य अलग होने के बाद, आपको विपरीत प्रभाव प्राप्त करना होगा। आप कुछ सुखद व्यवहार कर सकते हैं, लेकिन अत्यधिक रुचि दिखाने से बचें। आप अपने विचारों में दूसरों की बकवास पर चर्चा करने का अवसर पाने के लिए बहुत व्यस्त होने की छाप देते हैं।
  • बीसी कोल्ड चरण 7 नामक छवि
    7
    अपने आप को दोहराना कभी नहीं अगर कोई पहली बार नहीं सुनता, तो उसकी गलती है आपको दोहराना कभी नहीं करना चाहिए
  • भाग 2

    एक अलग रवैया बनाए रखें
    बीसी कोल्ड चरण 8 नाम की छवि
    1
    दूसरों की भावनाओं को चोट पहुंचाने के लिए तैयार रहें जब आप मुस्कान नहीं करते हैं, सवाल पूछते हैं या कोई सकारात्मक भावना व्यक्त करते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि किसी की भावनाओं को चोट लगी होगी। यह कीमत है जिसे आपको पोस्ट करने के लिए भुगतान करना होगा। जब आप महसूस करते हैं कि आपने उन्हें नाराज़ किया है या उन्हें चोट पहुंचाई है, तो उन्हें माफी या आराम करने की आवश्यकता का विरोध करें।
    • अगर कोई आपको इस तरह के कठोरता का कारण पूछता है, तो इसे ठंड से देखें और कहें कि वे क्या समझ नहीं पा रहे हैं
    • यदि कोई उदासी या क्रोध व्यक्त करता है तो आप कुछ ऐसा कहते हैं "मुझे आपको नाराज़ होना पछतावा है I" तो अपने रास्ते पर चलें इसका उपयोग करना "मुझे खेद नहीं है" आप दूसरों को दिखाएंगे कि आप एक अलग व्यक्ति हैं
    • अपनी पीठ को बहुत ज्यादा बारी नहीं करना सावधान रहना कुछ अध्ययनों के अनुसार, जो बहिष्कृत हुए हैं वे शिकार के रूप में दुखी महसूस कर सकते हैं।
  • इट क्रिस्ट स्टाइल 9
    2
    ज़ोरदार प्रतिस्पर्धी होना हर चीज में सबसे अच्छा होना कठिन काम करें, भले ही इसका मतलब यह कि किसी टीम में काम करने में सक्षम न हो। सबक के दौरान सबसे बुद्धिमान उत्तरों देने के लिए सबसे तेज़ तैयार रहें। यदि आप एक खेल का अभ्यास कर रहे हैं, तो अथक रहें यहां आप काम पर हैं, यहां तक ​​कि दूसरों को अयोग्य दिखने की लागत पर।



  • बीसी कोल्ड चरण 10 नाम की छवि
    3
    यह अत्यंत व्यावहारिक और यथार्थवादी हो जाता है जब अन्य एक आगामी टूर्नामेंट से उत्साहित हैं, उदाहरण के लिए, उन्हें याद दिलाना है कि यह सिर्फ एक गेम है और समय की बर्बादी है छुट्टियों और जन्मदिनों के लिए उत्साह व्यक्त न करें सांता के लिए अपने छोटे चचेरे भाई के विश्वास का पालन न करें। ठंड के रूप में, आपके पास इस बकवास का समय नहीं है।
  • बीसी कोल्ड स्टेप 11 नामक छवि
    4
    मदद करने के बारे में चिंता मत करो क्या महिला सड़क पर फल छोड़ देती है? उसे देखकर या उसके ख्याल से गुजरने के माध्यम से जाओ। जब आपको किसी व्यक्ति से सहायता मांगनी है, तो आप के बारे में सोचने वाली पहली बात यह होगी: "शैतान: मुझे ऐसा क्यों करना है?" किसी को भी मदद न करें अपनी चालों को आंखों के साथ मत समझो और दोषी को अपने व्यवहार को प्रभावित न करें। ठंड के रूप में, सहानुभूति और करुणा आपकी प्राथमिकता नहीं होनी चाहिए।
  • बीसी कोल्ड स्टेप 12 नामक छवि
    5
    ऋणात्मक रहें उन लोगों के लिए जो ग्लास अलग हैं, हमेशा आधा खाली है। अपने आप को फुटपाथ पर चलने की कल्पना करो और एक गाड़ी गुजरती है और आपको गंदे पानी से छिड़कती है। आप क्या कहेंगे? नहीं "गोभी, मेरी पसंदीदा शर्ट" या "मुझे क्यों?" नहीं, सही उत्तर `सी` है: इसे नफरत करें और कहें: "कि तुम जाओ और कहीं बैंग कर सकते हैं"
  • अपने आस-पास के लोगों की आलोचना करें तारीफ न दें अगर कोई आपसे क्या पहना है उसके बारे में कोई राय पूछता है, तो अपनी आँखें बंद करें और विषय को बदलें।
  • इमेज नामक बी कोल्ड स्टेप 13
    6
    जिनके लिए आप अपना भरोसा देते हैं सावधानी एक अलग तरीके से व्यवहार करने से आपको दुश्मन मिलेंगे। परिणामस्वरूप, कुछ लोग होंगे जिन पर आप भरोसा कर सकते हैं। केवल उन लोग होंगे जो जानते हैं कि कैसे गहराई से, आप बिल्कुल भी बुरे नहीं हैं।
  • भाग 3

    पता है जब शीत होना
    बीसी कोल्ड स्टेप 14 नामक छवि
    1
    सार्वजनिक में यह आमतौर पर सुरक्षित है आप कुछ अजनबी को परेशान कर सकते हैं, लेकिन यह सकारात्मक हो सकता है खासकर अगर यह व्यक्ति आपको चाहता है "रस्सा" या आपसे कुछ पाने की कोशिश कर रहा है सार्वजनिक रूप से ठंड होने पर शायद आपकी प्रतिष्ठा को बर्बाद नहीं किया जाएगा, न ही आपको लंबे समय तक समस्याओं का सामना करना पड़ेगा।
    • उसने कहा, अगर आपको किसी को वास्तव में मदद की ज़रूरत है, तो बस अपना दृष्टिकोण छोड़ दें और उन्हें हाथ दें अगर आप ऐसे हालात में थे, तो आप दूसरों को क्या करना चाहते हैं, इसके बारे में सोचें
  • बीसी कोल्ड चरण 15 नाम की छवि
    2
    जब यह आपको उत्कृष्टता में मदद करता है ऐसे समय होते हैं जब ठंडा होने से आपको सही ठहराने में मदद मिलती है, सौदा बंद हो जाता है या जीत के बिंदु पर निशान लगा सकता है। जब आगे बढ़ने की बात आती है, तो ठंड रवैया होने में कुछ भी गलत नहीं है - जब तक कि आप दूसरों की कीमत पर नहीं करते। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने कार्यों के परिणाम और आपके अस्तित्व के तरीके के बारे में सोचें।
  • बीसी कोल्ड स्टेप 16 नामक छवि
    3
    दोस्तों और परिवार के साथ अलग मत हो जो लोग आपकी देखभाल करते हैं और आपसे प्यार करते हैं, वे आपके भाग पर एक ही इलाज के योग्य हैं। परिवार और दोस्तों के साथ अलग होने से आप केवल अलग हो सकते हैं इस उपचार के वर्षों के बाद यह संभावना है कि कोई नहीं बल्कि आपके माता-पिता को अभी भी आपके साथ सौदा करना होगा।
  • बीसी कोल्ड स्टेप 17 नामक छवि
    4
    आपको यह प्रतिष्ठा बनाने के लिए सावधानी ठंडे व्यक्ति होने के नाते इसके फायदे होते हैं, लेकिन अंत में जो उदार होता है, तरह और आकर्षक अधिक मित्रों को आकर्षित करेगा अच्छे दोस्त होने के बाद से अनन्त खुशी की ओर जाता है, आप एक बार जब आप अलगाव का अनुभव करते हैं, तो आप इन व्यक्तित्व गुणों को विकसित करने के विचार पर विचार कर सकते हैं। चिंता न करें, स्थिति की आवश्यकता होने पर आप हमेशा अपनी हिमनदों की ओर आकर्षित कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • मुस्कान मुस्कान, यह एक ट्रेडमार्क है
    • कमजोर मत बनो, यह कष्टप्रद है
    • किसी भी नैतिकता को छोड़ दें, लेकिन गर्व और सम्मान बनाए रखें, भले ही वे केवल भ्रम बनें, अगर आप वास्तव में इन सुझावों का पालन करना चाहते हैं

    चेतावनी

    • अपने मालिक या अन्य लोगों के साथ इस रणनीति का उपयोग न करें जिनकी आप परवाह करते हैं यदि आप अपनी नौकरी रखना चाहते हैं या यह सुनिश्चित कर लें कि आपके आस-पास के लोग ज़रूर के समय आपके पास हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com