टैरो कैसे पढ़ा जाए

टैरो पढ़ने के लिए सीखना ज्ञान और अंतर्ज्ञान के संयोजन की आवश्यकता होती है जो हर कोई विकास कर सकता है। सलाह लेने वालों के लिए मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए, या अपने व्यक्तिगत विकास में आपकी सहायता करने के लिए अपने कौशल की व्याख्या करने के लिए इन चरणों का पालन करें।

कदम

विधि 1

टैरो के साथ परिचित लो
रीड टैरो कार्ड स्टेप 1 शीर्षक वाला इमेज
1
कार्डों का एक डेक चुनें अलग टैरो डेक विभिन्न symbologies का उपयोग करें सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला एक प्रकार राइडर-वाइट टैरो या उसके क्लोनों में से एक है - उदाहरण के लिए मॉर्गन-ग्रीर। यह महत्वपूर्ण है, हालांकि, टैरो का एक गुच्छा आपको बात करते हैं, इसलिए अलग-अलग समीक्षाओं और समीक्षाओं की कोशिश करें ताकि ये समझ सकें कि कमजोरियां और ताकत क्या है।
  • क्लासिक और लोकप्रिय डेक संचलन में हमेशा से रहे हैं, लेकिन हर साल वे नए प्रकाशित कर रहे हैं, इसलिए वहाँ एक सूची है कि लगातार बदल रहा है हमेशा चुना जाना।
  • पांच सबसे अधिक इस्तेमाल किया टैरो डेक हैं: डेविट मून, राइडर-वाइट, एलीस्टर क्रॉले थॉथ, ड्र्यूड क्राफ्ट और शाडोस्केप।
  • रीड टैरो कार्ड स्टेप 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक लक्ष्य निर्धारित करें अपने टैरो रिश्ते में जो हासिल करने की आशा है, उसे परिभाषित करना आपके कार्टोमेटर यात्रा में आपकी सहायता कर सकता है। एक बार आपका अंतिम परिणाम स्पष्ट हो जाए, तो आप निष्पक्ष रूप से यह निर्धारित कर सकेंगे कि आपकी वर्तमान स्थिति क्या है और आप क्या हासिल करने के लिए जो कदम उठाते हैं "गंतव्य"। अपने आप से पूछें कि आपके इरादे क्या हैं और आप दूसरों को कैसे मदद करने के लिए टैरो कार्ड का उपयोग करने की योजना बना रहे हैं। आपका लक्ष्य आपके अंतर्ज्ञान को विकसित करना, अपनी रचनात्मकता में सुधार करना या अपनी आध्यात्मिक शक्ति से जुड़ना हो सकता है। ये लक्ष्य अलग और व्यक्तिगत होंगे
  • रीड टैरो कार्ड स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी ऊर्जा को डेक में स्थानांतरित करें ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका कार्ड को संभालना है उन्हें मिश्रण रखें उन्हें क्रम में रखें (पागल से दुनिया तक, प्रत्येक बीज के बाद, ऐस से दस तक, फिर पागियो, जैक, रेजिना और रे)। कार्ड को संभालने से आप उन्हें स्वयं का विस्तार बना सकते हैं।
  • रीड टैरो कार्ड के शीर्षक वाला छवि, चरण 4
    4
    समझे कि डेक कैसे काम करता है टैरो डेक में 78 कार्ड होते हैं: 22 प्रमुख आर्केना और 56 लघु आर्केना। आपको याद रखना चाहिए और प्रत्येक कार्ड की पहचान करने में सक्षम होगा और साथ ही साथ उनमें से प्रत्येक के लिए दो अर्थपूर्ण अर्थ दें।
  • मेजर आर्केना प्रमुख आर्कना में दर्शाए गए टैरोट की मूल संरचनाएं ऐसी छवियां होती हैं जो जीवन और चरणों और अनुभवों को याद करती हैं जो हम सभी जीवित रहते हैं। वे हम में से प्रत्येक द्वारा अनुभव लाल पथ के इतिहास कहता हूं, मूर्ख (आध्यात्मिक रूप में युवा, शुद्ध ऊर्जा), सभी घटनाओं के माध्यम से और चक्र के साथ शुरू जब तक आप विश्व के पूरा होने (हमारे जीवन चक्र के अंत) पाते हैं।
  • माइनर आर्काना मामूली आर्केना लोगों, घटनाओं, भावनाओं और परिस्थितियों का वर्णन करती है जो हम अपने स्टाफ में सामने आते हैं "मूर्ख की यात्रा"। वे उन घटनाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं जो हमारे नियंत्रण में हैं और संकेत देते हैं कि कुछ कैसे करें। मामूली आर्केना कार्ड खेलने के पारंपरिक डेक के समान हैं। ये चार बीजों से बना है, और इनमें से प्रत्येक बीज तत्वों में से एक के साथ जुड़ा हुआ है: स्टिक्स (फायर), कप (पानी), धन (पृथ्वी) और कुदाल (वायु)। पग्गी या राजकुमारियों के अलावा किंग्स, क्वींस और जैक भी हैं।
  • सभी 78 कार्डों को स्टोर करने के लिए समय लगेगा एक साथी के साथ काम करने का प्रयास करें जो आपको सन्दर्भ के रूप में डेक का उपयोग करने के लिए सवाल पूछ सकते हैं।
  • रीडर टैरो कार्ड रीड टैरिफ कार्ड चरण 5
    5
    एक अच्छी किताब प्राप्त करें एक अच्छी तरह से लिखा टैरो पुस्तक आपको मूलभूत समझने में मदद करेगी और उन्हें पढ़ने शुरू करने में आपकी मदद करेगी। कुछ आप इस प्रक्रिया के माध्यम से ऐसे तरीके से मार्गदर्शित करते हैं, जो कि याद रखने पर जोर देते हैं जबकि अन्य सगाई को प्रोत्साहित करते हैं। एक किताब चुनें जो आपकी सीखने की विधि के लिए उपयुक्त है।
  • अपनी पुस्तक पर बहुत ज्यादा भरोसा करने के बारे में मत सोचो यह आपको सीखना शुरू करने में मदद करेगा, लेकिन आपको अपने टैरो व्याख्यात्मक कौशल को पूरी तरह से विकसित करने के लिए अपने अंतर्ज्ञान में शामिल जानकारी को एकीकृत करना होगा।
  • सीखने के साथ अपने अंतर्ज्ञान को एकीकृत करने के लिए इस विधि का प्रयास करें प्रत्येक कार्ड को देखो और इसका अर्थ सहज रूप से स्थापित करने का प्रयास करें। सही होने के बारे में चिंता न करें - अपनी प्रवृत्ति का पालन करें फिर अपनी किताब से परामर्श करें और उत्तर की जांच करें। इस तरह से आप केवल दिल से सीखने से बचेंगे, आप गलतियों को बनाने का डर जीतेंगे। और यह भी आपको टैरो को तरल पदार्थ के माध्यम से पढ़ने के लिए अनुमति देता है, जिससे आप अपने व्यक्तिगत कनेक्शन को कार्ड के साथ विकसित कर सकते हैं।
  • विधि 2

    मूल बातें
    रीड टैरो कार्ड के शीर्षक वाली छवि चरण 6
    1
    दिन का एक कार्ड चुनें आप डेक के बारे में जानने के लिए या आपके सामने दिन पर निर्देश प्राप्त करने के लिए कार्ड चुन सकते हैं।
    • डेक को जानने के लिए यादृच्छिक कार्ड चुनें और थोड़ी देर के लिए इसे ठीक करें। अपनी पहली छापें और अपने सहज विचार लिखें उन्हें एक डायरी या नोटबुक पर एक विशेष रंग स्याही के साथ लिखें एक अलग रंग के एक दूसरे स्याही के साथ, अन्य स्रोतों (पुस्तकें, मंचों, मित्रों) से आप पेपर पर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। कुछ दिनों के बाद, आपने जो भी लिखा है उसे फिर से पढ़ें और तीसरे रंग के साथ टिप्पणी जोड़ें।
    • दिन की भविष्यवाणी करने के लिए कार्ड चुनकर अपना दिन शुरू करें उसकी तलाश में समय व्यतीत करें अपने रंगों पर ध्यान दें और आप उनके प्रति प्रतिक्रिया कैसे करते हैं। नोट कार्ड के सामान्य वातावरण और भावनाओं को उत्पन्न होता है। कागज के आंकड़े देखें - वे क्या करते हैं, चाहे वे बैठे या खड़े हैं, जो आपको याद दिलाते हैं और वे आपको कैसा महसूस करते हैं। प्रतीकों और क्या वे तुम्हें याद दिलाना पर ध्यान केंद्रित अपने विचारों को एक डायरी में लिखें - आप उन्हें अपनी प्रगति जानने और मॉनिटर करने के संदर्भ के रूप में उपयोग कर सकते हैं।
  • रीड टैरो कार्ड, शीर्षक शीर्षक छवि 7
    2
    कार्ड संयोजन का अध्ययन करें शुरुआती लोगों के लिए टैरो कार्ड को 78 अलग-अलग कार्ड नहीं देखना महत्वपूर्ण है, लेकिन योजनाओं और इंटरैक्शन की एक प्रणाली के रूप में। संयोजनों का अध्ययन आपको इस अवधारणा को समझने में मदद कर सकता है। डेक से दो कार्ड बनाएं और उन्हें एक-दूसरे के सामने रखें। अब, दो कार्डों के संयोजन के भीतर छवियों, स्थानों या घटनाओं को ढूंढें आप एकाधिक कार्ड के साथ काम कर सकते हैं या पूरे डेक का उपयोग कर सकते हैं। यह विचार संयोजनों के कार्डों को अपने अर्थ की गहरी समझ विकसित करने और पढ़ने के समय अधिक आत्मविश्वास हासिल करने के लिए सीखना है।
  • रीड टैरो कार्ड कार्ड 8
    3
    तारामंडल बनाएं टैरो तारामंडल सभी कार्ड से बना होते हैं जो समान प्रधान संख्या (एक से नौ) दिखाते हैं। उदाहरण के लिए, 4 नंबर के लिए टैरो नक्षत्र प्रत्येक बीज के 4 से बना है, सम्राट (जो संख्या चार है), मौत (जो संख्या 13 है, जो 4 = 1 + 3 करने के लिए कम हो जाता है भालू)।
  • आप के सामने एक नक्षत्र की सभी कार्ड संरेखित और उत्तेजना है कि प्रत्येक कार्ड आप को प्रेरित करती है, क्या, है, तो आप को आकर्षित करती है आप धक्का आप गुस्सा दिलाती या आप कार्ड के बारे में चिंतित बनाता है, आप कैसे दिखाई देते हैं के बारे में सवाल किए गए, यह कैसे अलग हैं और करता है क्या प्रतीक साझा करने के लिए लगता है। नौ प्रमुख संख्याओं में से प्रत्येक के लिए इस अभ्यास को दोहराएं और एक डायरी पर अपने इंप्रेशन रिकॉर्ड करें।
  • इनमें से प्रत्येक कार्ड की ऊर्जा को समझना समान संख्या के कई पुनरावृत्त होने पर आसान पढ़ने लगेंगे। अलग-अलग कार्डों के अर्थ पर ध्यान देने के बजाय, आप एक समूह के रूप में उनकी ऊर्जा पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम होंगे।
  • रीड टैरो कार्ड, शीर्षक शीर्षक छवि 9
    4
    कार्ड समाधान गेम खेलें डेक के माध्यम से स्क्रॉल करें और उन कार्डों को बाहर निकालें जिन्हें आपको लगता है कि अधिक कठिन हैं। अपनी भावनाओं को जड़ने के लिए प्रयास करने के लिए उनको देखकर समय व्यतीत करें फिर डेक को वापस रोल करें और उन कार्डों को बाहर निकालें जो कठिन लोगों को हल करते हैं।
  • यह गेम रीडिंग के दौरान उपयोग की जाने वाली एक क्षमता को विकसित करने में आपकी सहायता करता है। जब कोई मुश्किल कार्ड दिखाई देता है और आप ट्रैवलर को उस समस्या को हल करने में मदद करना चाहते हैं, तो आप एक कार्ड सुझा सकते हैं जो जटिल कार्ड से अलग होगा।
  • विधि 3

    सरल पढ़ना
    रीड टैरो कार्ड कार्ड शीर्षक शीर्षक 10
    1
    एक कहानी बताओ टैरो रीडिंग एक कथन है, एक कहानी जो आपकी सलाह की तलाश में बताती है। यह पिछले प्रभावों को उजागर करने, वर्तमान परिस्थितियों को समझने और भविष्य के संभावित भविष्य की भविष्यवाणी करने का प्रयास है। आप जिस भविष्य के बारे में बात कर रहे हैं वह निश्चित या निश्चित परिणाम नहीं है - यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि कोई निर्णायक या पूर्ण अंत नहीं है।
  • रीड टैरो कार्ड, शीर्षक शीर्षक छवि 11
    2
    व्यवस्था से परिचित हो जाओ। टैरो लेआउट एक विन्यास या कार्ड के बाद योजना है। ये योजनाएं उनकी व्याख्या के आधार प्रदान करती हैं। इसके अलावा, आरेख में कार्ड की प्रत्येक स्थिति का एक विशिष्ट अर्थ है। आपका पठन एक विशिष्ट विषय के भीतर कार्ड की स्थिति का उपयोग करेगा। उदाहरण के लिए, कई प्रावधानों में अतीत, वर्तमान और भविष्य के पद शामिल हैं वे अंदरूनी भावनाओं, विशिष्ट चुनौतियों, बाहरी कारकों और इतने पर भी शामिल कर सकते हैं। कोशिश करने के लिए सैकड़ों प्रावधान हैं, और अधिक अनुभवी पाठक अपनी स्वयं की खोज कर सकते हैं। विभिन्न प्रावधानों के साथ प्रयोग, विशेषकर उन लोगों की कोशिश कर रहे हैं जो आपकी कल्पना और आपके अंतर्ज्ञान को प्रोत्साहित करते हैं। समझना जो आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है महत्वपूर्ण है - कई भाग्यदर्शक विशिष्ट प्रावधानों पर भरोसा करते हैं जो उनके लिए उपयुक्त हैं।
  • रीड टैरो कार्ड स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    3
    तीन-कार्ड लेआउट के साथ शुरू करें साधारण प्रश्नों के उत्तर को विभक्त करने के लिए, और अभी शुरु करने वाले शुरुआती लोगों के लिए तीन-कार्ड लेआउट बहुत अच्छा है। पदों को अग्रिम रूप से आवंटित करें, अपने स्वभाव का विस्तार करें और कहानी को बताने के लिए कार्ड और संयोजनों के अर्थ के बारे में क्या सीखा है इसका उपयोग करें।
  • एक बार एक स्थिति को समझने के लिए पढ़ने के लिए कुछ संभावित स्थानों हैं: अतीत / वर्तमान / भविष्य, वास्तविक / आकांक्षाओं / कैसे अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए और क्या आप में मदद मिलेगी / आप में बाधा है / क्या स्थिति / बाधा / सलाह, स्थिति अपने संभावित है unexpressed।
  • एक बार एक रिश्ते को समझने के लिए पढ़ने के लिए कुछ संभावित स्थानों है: आप / अन्य व्यक्ति / संबंध, अवसरों / चुनौतियों / परिणाम, क्या आप को एकजुट करती है / क्या आप दूर / क्या आप को देखने के लिए और क्या आप रिश्ते से चाहते हैं / क्या वह रिश्ते से चाहते हैं / जहां संबंध निर्देशित है।
  • एक बार एक व्यक्ति को समझने के लिए पढ़ने के लिए कुछ संभावित स्थानों हैं: मन / शरीर / भावना, सामग्री थी / भावनात्मक / आध्यात्मिक स्थिति है, तो आप / अपने वर्तमान पथ / अपने संभावित और बंद करो / शुरू होता था / जारी है।
  • विधि 4

    अधिक जटिल पढ़ना करें
    रीड टैरो कार्ड कार्ड 13 शीर्षक पढ़ें



    1
    कार्ड अलग करें इस 21-कार्ड लेआउट को शुरू करने के लिए, माइनर आर्कैना से मेजर आर्केना को अलग करें
  • रीड टैरो कार्ड कार्ड 14 शीर्षक शीर्षक
    2
    लेआउट बनाएं प्रत्येक बंडल को फेंक दें, इसे काट लें और तीनों की सात पंक्तियों में एक कार्ड के अलावा, इसे वितरित करें। इस तरह आप सभी प्रमुख आर्केना का प्रयोग करेंगे, लेकिन सभी छोटी किराना नहीं। एक झुंड में उन्हें एक तरफ रखो
  • रीड टैरो कार्ड, शीर्षक शीर्षक छवि 15
    3
    अपने इंप्रेशन लिखें उन कार्डों की सूची बनाओ जिन्हें आपने खोजा है उस शब्द का चयन करें, जो उनके बारे में सबसे अच्छा वर्णन करता है और उनके पास बगल में लिखता है।
  • रीड टैरो कार्ड, शीर्षक शीर्षक छवि 16
    4
    कार्ड पर तस्वीरें देखें आप क्या सुझाव देते हैं? एक कथा योजना की पहचान करें, जैसे कि आप चित्रों की एक पुस्तक पढ़ रहे थे और अपने इतिहास को समझने की कोशिश कर रहे थे। पैटर्न ऊर्ध्वाधर, क्षैतिज, तिरछे या पहले से अंतिम तक जा सकते हैं किनारे पर कार्ड स्थिति का सबसे महत्वपूर्ण तत्व का प्रतीक है।
  • रीड टैरो कार्ड स्टेप्स 17 शीर्षक वाली छवि
    5
    प्रश्न पूछें अपने आप से पूछें कि आपके जीवन में या उस व्यक्ति की जिंदगी में जो आप व्याख्या कर रहे हैं, उस स्थिति में कार्ड से जुड़े हुए हैं
  • रीड टैरो कार्ड स्टेप 18 शीर्षक वाली छवि स्टेप 18
    6
    विकल्पों पर विचार करें उन कथा योजनाओं की तलाश करें, जो पहले समाधान के लिए विकल्प प्रदान करते हैं जो आपने अनुभव किया है, ऐसी स्थिति जो स्थिति को बेहतर या बदतर बनाते हैं
  • रीड टैरो कार्ड के शीर्षक वाला चित्र, चरण 1 9
    7
    अपने शब्दों की समीक्षा करें उन शब्दों पर विचार करें जिन्हें आपने प्रत्येक कार्ड को सौंपा है। वे आपकी कहानियों की पहचान कैसे करते हैं?
  • रीड टैरो कार्ड स्टेफ 20 शीर्षक वाली छवि
    8
    यह सब एक साथ रखो। एक ही पठन में पिछले चरणों की अपनी धारणाओं को मिलाएं। एक मार्गदर्शक का उपयोग करने के मुकाबले आप अपनी पढ़ाई की सटीकता से आश्चर्यचकित हो सकते हैं।
  • याद रखें कि यदि आप कभी-कभी सोचते हैं कि कार्ड के मुताबिक एक कार्ड का अर्थ अलग है, तो अपनी सहजता का पालन करें। अपने अंतर्ज्ञान के बाद टैरो पढ़ने का वास्तविक तरीका है और कुछ मामलों में यह स्वाभाविक रूप से आ जाएगा जब आपके पास अधिक अनुभव होगा। कागज़ात आपसे बात करें।
  • विधि 5

    अपने डेक को सुरक्षित रखें
    रीड टैरो कार्ड के शीर्षक वाला छवि, चरण 21
    1
    अपने डेक को ठीक से रखें टैरो कार्ड नकारात्मक ऊर्जा एकत्र कर सकती हैं जो आपके रीडिंग्स में हस्तक्षेप करेगा। आपके कार्ड को एक ब्लैक बैग में या लकड़ी के टैरो बॉक्स में स्टोर करने की सिफारिश की जाती है। आप रत्न या जड़ी-बूटियों को जोड़ सकते हैं जो आपकी मानसिक क्षमताओं को उत्तेजित कर सकते हैं।
  • रीड टैरो कार्ड का शीर्षक चित्र 22
    2
    तय करें कि आपके कार्ड कौन छू सकता है आपको यह तय करना होगा कि ट्रैफ़र्स (जो पठन प्राप्त करता है) को आपके कार्ड को छूने की अनुमति देने के लिए या नहीं। कुछ भाग्य वाले यात्रियों यात्रियों को ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं - वे कार्ड को अपनी ऊर्जा स्थानांतरित करने के लिए एक डेक को मिलाते हैं। दूसरों ने किसी और की ऊर्जा के साथ कार्ड को दूषित नहीं करना पसंद किया
  • रीड टैरो कार्ड स्टेप्स 23 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने डेक शुद्ध करें ऐसे समय होंगे जब आपको नकारात्मक ऊर्जा से मुक्त करने के लिए अपने डेक को शुद्ध करना होगा। ऐसा करने के कई तरीके हैं, लेकिन साधारण एक में चार तत्वों में से एक का उपयोग करना शामिल है। जब आप इस पद्धति का उपयोग करते हैं, तो प्रशंसक डेक खोलना शुरू करें - यदि एक पूर्ण शुद्धि की आवश्यकता होती है, तो आपको एक बार में कार्ड एक को शुद्ध करना होगा।
  • पृथ्वी। 24 घंटे के लिए रेत, नमक या जमीन में अपने सुरक्षित डेक जमीन वैकल्पिक रूप से, रूमाल पर अपने डेक की प्रशंसा करें और एक या दो मिनट या तुलसी, लैवेंडर, रोसमेरी, ऋषि या अजवायन के फूल का एक संयोजन के लिए नमक या रेत कागज फैलाएं।
  • जल। हल्के ढंग से पानी, हर्बल चाय या एक सब्जियों के जलसेक के साथ अपने कार्ड को दबाने और तुरंत उन्हें सूखा या आधे रात के लिए एक संरक्षित क्षेत्र में चांदनी को अपने डेक का पर्दाफाश करें।
  • आग। अपने आप को जलाने की सावधानी बरतने से, जल्दी से अपने डेक को मोमबत्ती की लौ में पार कर दें। आप संरक्षित क्षेत्र में डेढ़ दिन सूर्य के प्रकाश के लिए भी उजागर कर सकते हैं।
  • एयर। धूप से पांच से सात गुना अपने डेक पास करें। या गहरी सांस लेते हैं और तीन बार डेक पर धीरे-धीरे बाष्पीभवना करते हैं
  • टिप्स

    • रोज़गार की घटनाओं के दर्पण के रूप में जीवन स्थितियों के आध्यात्मिक और गहरे पहलुओं और नाबालिगों के उदाहरण के रूप में मेजर आर्केना की व्यवस्था पर विचार करें।
    • अपने मन को साफ करने के लिए डेक के मिश्रण के समय का उपयोग करें। आपके द्वारा पसंद किए गए पीठ के साथ कार्ड चुनें, ताकि आप इसे ध्यान केंद्रित फोकस के रूप में उपयोग कर सकें।
    • ऊर्जा और सेटिंग जोड़ने के लिए क्रिस्टल का उपयोग करें
    • यदि आप उलटे हुए कार्ड से बचने के लिए चाहते हैं तो सभी कार्ड को दाहिनी ओर मुड़ें। वे जानकारी जोड़ सकते हैं, लेकिन वे आवश्यक नहीं हैं और सीखना अधिक कठिन बना सकते हैं।
    • जब आप उल्टा कार्ड का सामना करने के लिए तैयार महसूस करते हैं, तो उन्हें व्याख्या करने के लिए कुछ तरीके हैं। कुछ भाग्यदाता सीधे सीधी कार्ड के अर्थ के विपरीत सहयोग करते हैं, लेकिन यह ऐसे कम स्तर को पढ़ना कम कर सकता है कि यह बहुत कम मूल्य का है। अपने आप से पूछना अधिक दिलचस्प हो सकता है कि उलट कार्ड किसी तरह से कम सीधा हो गया है। उदाहरण के लिए, एक उल्टे कप 10 में, इसकी खुशहाली ऊर्जा अवरुद्ध, देरी, स्पष्ट है, लेकिन असली नहीं, वास्तविक लेकिन स्पष्ट नहीं, छिपी हुई है, वादा किया है या किसी अन्य तरीके से मौजूद नहीं है? संदर्भ अक्सर स्थिति को स्पष्ट करेंगे
    • विशेष रूप से जटिल कार्ड की व्याख्याओं पर कार्रवाई करने के लिए शेष छोटे अरकाना डेक का उपयोग करें। डेक से एक या अधिक कार्ड चुनें और उन्हें सबसे कठिन कार्ड पर बदलें एक कहानी की तरह पढ़ें
    • लाइट मोमबत्तियाँ और धूप के लिए अपने पढ़ने के लिए एक आराम वातावरण बनाने के लिए आप एक ग्लास वाइन और सॉफ्ट म्यूज़िक भी उपयोग कर सकते हैं।
    • कुछ मामलों में एक टैरो रीडिंग अस्पष्ट या अस्पष्ट लग सकता है इसे परिष्कृत करने के लिए, इसे अभ्यास करें "रिवर्स रीडिंग्स": एक अर्थ के पहले सोचो, फिर सोचने का प्रयास करें कि कौन से कार्ड इसका प्रतिनिधित्व कर सकते हैं जब आप टैरो पढ़ने के बारे में एक प्रश्न पूछते हैं, तो आप उन उत्तरों की कल्पना कर सकते हैं जिन्हें आप प्राप्त कर सकते हैं और किन कार्ड वे प्रतिनिधित्व कर सकते हैं - पहले मछली पकड़ने शुरू करने के लिए

    चेतावनी

    • टैरो पढ़ने में सही वजन देने के लिए याद रखें
    • यदि आप नि: शुल्क इच्छा पर दृढ़ विश्वास करते हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप टैरो की वर्णनात्मक शक्ति से लाभ नहीं ले सकते हैं टैरो पढ़ने के बारे में सोचो, एक सड़क मानचित्र के रूप में, भविष्यवाणी के बजाय, आप किस तरह से जाने के लिए चुनते हैं
    • कुछ डेक आपको कटौती कर सकते हैं ध्यान दें!
    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com