एन्जिल्स के कार्ड की व्याख्या कैसे करें

क्या आप एन्जिल्स के कार्ड की व्याख्या करने में सक्षम होना चाहते हैं? ये रीडिंग अविश्वसनीय रूप से सटीक हो सकते हैं और जब हमें इसकी सबसे ज़्यादा ज़रूरत होती है तो एक आरामदायक मार्गदर्शन बन सकता है। प्रत्येक के पास कार्ड पढ़ने की क्षमता है- हमें जो करना है, वह स्वयं पर विश्वास करता है और एन्जिल्स के साथ संवाद करने की हमारी क्षमता पर विश्वास करता है। यदि आप एन्जिल्स कार्ड खुद को पढ़ने के लिए अपने कौशल में टैप करना चाहते हैं, तो बस नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

कदम

एक एन्जिल कार्ड रीडिंग चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
एन्जिल्स कार्ड डेक के प्रकार कई लेखकों के कई डेक हैं और बुकस्टोर्स में नए युग / आध्यात्मिकता स्टोर या ऑनलाइन में खरीदा जा सकता है। कुछ डेक कार्ड से बने होते हैं, जिनमें पूर्ण स्वर्गदूत संदेश होते हैं, अन्य कार्ड पर केवल एक छोटी सी वाक्य प्रस्तुत करते हैं, लेकिन एक गाइड बुक प्रदान करते हैं जो इसका पूर्ण अर्थ बढ़ाता है।
  • एक एंजेल कार्ड पढ़ना चरण 2 में शीर्षक वाली छवि
    2
    एक डेक चुनें जिसे आप स्वाभाविक रूप से आकर्षित कर रहे हैं - आपकी प्रवृत्ति आपको बताएगी कि आपके लिए क्या सही है यदि आप किसी स्थानीय दुकान में खरीदारी कर रहे हैं, तो स्वामी से पूछिए कि क्या वह खुले डेक है जिसे आप एक विचार प्राप्त करने के लिए देख सकते हैं। यदि आप ऑनलाइन खरीदते हैं, तो जांचें कि क्या कुछ कार्ड की छवियां हैं और उन लोगों की साक्षी भी है जिन्होंने कार्ड खरीदे हैं किसी भी अच्छे ऑनलाइन स्टोर में कोई प्रश्न पूछने के लिए भेजने का एक फार्म होगा।
  • एक एन्जिल कार्ड पढ़ना चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    एंजेल कार्ड्स जानें और डेक के साथ ट्यून करने की कोशिश करें। एंजल्स कार्ड के साथ काम करने के निर्देशों सहित, कुछ डेक एक गाइड बुक के साथ बेचे जाते हैं। जिन संकेतों का आपको पालन करना चाहिए, वे "एंजल्स के कार्ड के साथ ट्यून इन और काम करने के तरीके" पर एक विशेष दस्तावेज से लिया जाता है और खरीदे गए कार्डों के किसी भी सेट पर लागू किया जा सकता है।
  • एक एन्जिल कार्ड पढ़ना चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    एकांत में शांति का एक क्षण लें और डेक खोलें।
  • एक एन्जिल कार्ड पढ़ना चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र



    5
    अपने दिल में पत्ते रखें और अपने स्वर्गदूतों को आशीर्वाद देने के लिए और उन्हें सावधानी से पढ़ने में आपकी सहायता करें।
  • एक एन्जिल कार्ड पढ़ना चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अब कार्ड ब्राउज़ करें, अपनी ऊर्जा को भरने के लिए उन सभी को स्पर्श करें
  • एक एन्जिल कार्ड रीडिंग चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    "खेलना" कार्ड के साथ - उन्हें पढ़ा, उन्हें मिलाएं, उन्हें पंखे, उन्हें टेबल पर या फ़र्श पर छिड़क दें - जो भी आप चाहते हैं कि आप करना चाहते हैं ये सभी क्रियाएं कार्ड को उत्साहित करती हैं और उन्हें आपके कंपनों में धुन देती हैं। कार्ड के साथ इस तरह से अपने आप को परिचित कराने से आप और आपके चेतना और बेहोश भाग के बीच एक कड़ी स्थापित कर सकते हैं।
  • एक एन्जिल कार्ड पढ़ना चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    पढ़ना शुरू करें
  • अपने मन में चुप रहो, कार्ड को अपने दिल में रखें और एन्जिल्स को कार्ड के माध्यम से स्पष्ट रूप से संवाद करने के लिए कहें।
  • जब आप अपने लिए पढ़ते हैं, तो बस अपने एन्जिल्स से किसी विशिष्ट प्रश्न का उत्तर देने के लिए कहें या केवल आपको बताएं कि प्रासंगिक कार्ड्स के चयन के जरिए आपको मार्गदर्शन करने के द्वारा वे आपको बताना चाहते हैं।
  • जब आप किसी और के लिए पढ़ने लेते हैं, तो उस व्यक्ति को कार्ड को समर्पित करें जिसके लिए आप पढ़ रहे हैं। आप शायद अपना खुद का शब्द खोज सकते हैं, लेकिन आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे कि सरल "मैं इन कार्ड को [...] के लिए समर्पित करता हूं (आप इस व्यक्ति के बारे में अन्य विवरण भी बता सकते हैं, जैसे दिनांक और जन्म स्थान)। कृपया, एंजली, मुझे एक सच्ची और सटीक पढ़ाई करने में मदद करें जो इस व्यक्ति की मदद करेगी और आपको बेहतरीन तरीके से मार्गदर्शन करेगी।"। आप इन शब्दों को मानसिक रूप से कह सकते हैं, यदि आप चाहें
  • एन्जिल्स के कार्ड को तब तक घसीट दें जब तक आपको रोकने के लिए निर्देशित नहीं किया जाता है, तब अपने सहज ज्ञान से संकेतित पहला कार्ड चुनें। आप एक ही कार्ड चुन सकते हैं या उसी तरह तीन कार्ड पढ़ सकते हैं। जो भी आप सही महसूस करते हैं वह आपके एन्जिल्स के लिए बिल्कुल सही होगा
  • प्रत्येक कार्ड पर संदेश का अध्ययन करें आप जिस तरह से सुरक्षित हैं, उसके आधार पर आप कार्ड निर्माता द्वारा लिखे गए सटीक शब्दों को अवशोषित या व्यक्त कर सकते हैं, या अर्थ के लिए अपनी स्वयं की व्याख्या जोड़ सकते हैं। पढ़ने के दौरान अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करने की कोशिश करें: आपका पहला वृत्ति निश्चित रूप से सही होगा यदि अन्य लोगों के लिए पढ़ना है, तो उन्हें एक ही काम करने के लिए कहें: अपने सहज ज्ञानों पर भरोसा करें ताकि आप उन संदेशों को समझ सकें जो आप उन्हें स्थानांतरित करते हैं।
  • टिप्स

    • हर पठन के बाद हमेशा अपने एन्जिल्स का धन्यवाद करना याद रखें
    • कभी-कभी एक कार्ड फैलेगा या डेक से उड़ जाएगा क्योंकि आप इसे फेर लेते हैं: हमेशा इन कार्डों पर विशेष ध्यान दें, क्योंकि वे एन्जिल्स के विशेष संदेश हैं।
    • हमेशा एक शांत स्थान या कमरे में रीडिंग लें, किसी अन्य विकर्षण से दूर।
    • जब आप पढ़ते हैं तो सही कार्ड चुनने की आपकी क्षमता पर भरोसा करें। यदि यह आपकी सहायता कर सकता है, तो याद रखें कि एन्जिल्स आपके हाथों का मार्गदर्शन कर रहे हैं और अंततः वे हैं जो आपके लिए कार्ड चुनते हैं।
    • कार्ड का उपयोग नहीं करते हैं, तो riponile एक उज्ज्वल और हवादार जगह है जहाँ आप खिड़कियों रखने में, स्वर्गदूतों या कुछ और आप के लिए एक विशेष अर्थ नहीं है कि के आंकड़े - सहज पता कहाँ और कैसे उन्हें रखना क्योंकि, फिर से, आपके द्वारा निर्देशित किया जाएगा अपने Angeli।
    • याद रखें कि एक पढ़ने में निहित एन्जिल्स के संदेशों में अक्सर तत्काल प्रासंगिकता होती है, लेकिन कभी-कभी यह जानने में कई हफ्तों तक लग सकते हैं कि एन्जिल्स आपको या उस व्यक्ति को कहने की कोशिश कर रहे थे, जिनके लिए आप कार्ड पढ़ते हैं।
    • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने कार्ड का उपयोग कर आनंद लें - उन्हें आनंद लें!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एन्जिल्स कार्ड का एक डेक
    • अपने आप में और एन्जिल्स के साथ संवाद करने की आपकी क्षमता में विश्वास करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com