हमारे बीच चलनेवाले एन्जिल्स को कैसे पहचाना जाए

जब हम स्वर्गदूतों के बारे में सोचते हैं, हम खूबसूरत पंखों से संपन्न चमकदार प्राणियों की कल्पना करते हैं। यह हमेशा सच्चाई से मेल नहीं खाता - स्वर्गदूतों जो धरती पर हमारे बीच चलते हैं और जो नश्वर शरीर के साथ असली लोग हैं ये अद्भुत लोग स्वर्ग से भेजे गए दूतों के रूप में हमें दिखाई देते हैं और जब हमें उनकी आवश्यकता होती है तब हमेशा प्रकट होता है। इस अनुच्छेद में, आपको पता चल जाएगा कि उन्हें पहचानने के लिए संकेत क्या सीखना है।

कदम

हमारे बीच में चलने वाले एन्जिल्स पहचानें शीर्षक चरण 1
1
चलो अपनी मां से शुरू करते हैं यह सभी माताओं पर लागू नहीं होता है, लेकिन उनमें से बहुत से अपने बच्चों के लिए जो कुछ किया है, उनके लिए उन्हें केवल अपने पंख ही अर्जित करना चाहिए। जब आप हाई स्कूल में थे, तो जब आप बीमार थे या उस समय जब आप अपने गणित के शिक्षक से मिले थे, तो आपकी मां अपने बिस्तर पर बनी हुई सभी समय के बारे में सोचें माताओं लोग हैं, जो किसी भी अन्य से ज्यादा, दिव्य स्वभाव के करीब आते हैं।
  • हमारे बीच चलने वाले एन्जिल्स को पहचानें शीर्षक चरण 2
    2
    छोटे बच्चों के साथ बात करें वे स्वर्गदूतों में सबसे कम उम्र के हैं। वे शुद्ध हैं और एक ज्ञान दिखाते हैं जो कि उनकी उम्र से परे चला जाता है। उनका हमेशा प्यार से व्यवहार किया जाना चाहिए
  • हमारे बीच चलने वाले एन्जिल्स को पहचानें शीर्षक चरण 3
    3
    अपने संदेश को सुनें सभी स्वर्गदूत सच्चाई का संदेश लेते हैं, सीधे अपने दिल में भेजते हैं। आपका सबसे अच्छा दोस्त, जिसने आपको सच बता दिया था, जब कोई भी ऐसा नहीं कर रहा था, आपको एक स्वर्गदूत माना जाना चाहिए।
  • हमारे चारों ओर चलने वाले एन्जिल्स को पहचानें शीर्षक से छवि चरण 4
    4
    उन लोगों की तलाश करें जिनके पास शुद्ध और ईमानदार दिल है - जो कभी झूठ नहीं बोलते हैं या धोखा देते हैं वास्तव में ईमानदार लोग स्वर्गदूत हैं
  • छवि इमेज नामित एन्जिल्स पहचानें जो हमारे बीच चलें चरण 5
    5
    अपने सपने को याद करने की कोशिश करें क्योंकि उनका अर्थ है। हो सकता है कि आपका दिवंगत पिता आपसे कुछ सपने के लिए अपने सपने के माध्यम से बात करने की कोशिश कर रहा है। उसने आपको जो कहा था, उस पर विचार करने की कोशिश करें शायद वह अब एक स्वर्गदूत बन गया है और स्वर्ग से आपको संदेश ला रहा है।
  • हमारे बीच चलने वाले एन्जिल्स पहचानें शीर्षक चरण 6



    6
    याद रखें कि जब कोई छात्र सीखने के लिए तैयार है, तो वह हमेशा एक शिक्षक को सिखाने के लिए तैयार होता है ईश्वरीय संदेश हमारे पास आते हैं, जब हम उन्हें सुनने के लिए तैयार होते हैं।
  • इमेज नामक एन्जिल्स पहचानें जो हमारे बीच चलें चरण 7
    7
    अज्ञात लोगों को देखने के लिए अपनी आंख खोलें कभी-कभी यह मूल्यवान जीवन के सबक सीखने के लिए उन्हें देखने के लिए पर्याप्त है सड़क के अंत में बेघर व्यक्ति आप अपने सिर पर छत की सराहना कर सकते हैं विशेष जरूरतों वाले बच्चे के बारे में सोचें, जो आपको एक लक्ष्य तक पहुंचने पर मुस्कान देता है। कौन कहता है कि वे स्वर्गदूत नहीं हैं?
  • हमारे बीच चलने वाले एन्जिल्स को पहचानें शीर्षक चरण 8
    8
    हर दिन होने वाले चमत्कारों का ध्यान रखें। आपको याद आती है कि जिस महिला ने चिल्लाया था: "आप एक तरफ सड़क पर हैं रिवर्स " उसने अपना जीवन बचाया और वह निश्चित रूप से एक स्वर्गदूत कहा जा सकता है।
  • इमेज नामित एन्जिल्स पहचानें जो हमारे बीच चलें चरण 9
    9
    अपने कई दोस्तों के बारे में सोचो और कितनी बार उन्होंने आपकी रक्षा की। याद रखें जब उन्होंने आपको गंभीर गलती करने से रोका?
  • हमारे बीच चलने वाले एन्जिल्स को पहचानें शीर्षक चरण 10
    10
    डॉक्टरों, नर्सों और दंत चिकित्सकों को याद रखें जिन्होंने आपके स्वास्थ्य पर ध्यान दिया है। कितनी बार हमारे प्रभु ने उन्हें आपकी देखभाल करने के लिए या अपनी ज़िंदगी बचाई है? वे तेरे स्वर्गदूत हैं।
  • हमारे बीच चलने वाले एन्जिल्स को पहचानने वाला शीर्षक चित्र 11
    11
    अंतिम लेकिन कम से कम, हम शिक्षकों को नहीं भूल सकते वह महिला जिसने आपको पढ़ना और लिखना सिखाया है: उसका धैर्य निश्चित रूप से एक स्वर्गदूत की है। अगर उसने आपकी मदद नहीं की थी, तो आप ये शब्द अब पढ़ने के लिए नहीं होंगे। अंत में, हम सभी स्वर्गदूत हो सकते हैं - हम सभी अपने भाइयों को अपने रास्ते में मदद करने के लिए ईश्वर का हाथ बन सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com