कैसे एक परी की उपस्थिति है

क्या आप एक स्वर्गदूत लड़की बनना चाहते हैं? स्वर्गदूतों इतने खूबसूरत हैं और अपने आप को यकीन है कि वे पूर्णता के प्रतीक का प्रतिनिधित्व करते हैं। अभिभावक स्वर्गदूतों की तरह बनने का तरीका जानने के लिए पढ़ें, जो हर दिन आपकी रक्षा करते हैं

कदम

1
वह बहुत सफेद, चांदी और सोना पहनता है आंखों के छायाएं, कपड़े, जूते और सुनहरे गहने आपको एक उपस्थिति देंगे "दिव्य"। सोना एक बहुत ही अमीर रंग है, इसलिए यह बिना किसी अतिरंजित के केवल कुछ टुकड़े पहनता है। सफेद बहुत रंग है "विशुद्ध" और यह एक स्वर्गदूतों की उपस्थिति के लिए महत्वपूर्ण है रजत एक बहुत नाजुक रूप देता है - आप एक अत्यधिक नज़र के बिना अलग चांदी के वस्त्र पहन सकते हैं।
  • 2
    हल्के कपड़े और हल्के रंग चुनें यह भी सुनिश्चित करें कि कपड़े बहुत स्त्री हैं उदाहरण के लिए: ढीले ढाले शर्ट और कपड़े - शर्ट, दिल, सितारों या फूलों के पैटर्न के साथ सुशोभित - चमकदार लेकिन अत्यधिक कपड़े नहीं हैं - रेशम या साटन कपड़े आदि। अधिक रंग "दिव्य" वे सफेद, सोना, चांदी, गुलाबी और हल्के गुलाबी, लैवेंडर और नीले हैं।
  • 3
    मामूली कपड़े चुनें स्वर्गदूतों, जब तक कि वे बच्चे न हों, बहुत अधिक त्वचा न दिखाएं क्योंकि वे पवित्रता का प्रतीक हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप ऐसे कपड़े नहीं पहन सकते हैं जो आपके आकार पर ज़ोर देते हैं, हालांकि, उन वस्त्रों से बचें जो बहुत संक्षिप्त या तंग हैं। दो शैलियों के बीच का अंतर बहुत बड़ा है
  • 4
    सामान पहनें जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, सोने और चांदी के गहने आदर्श हैं, खासकर चांदी यदि आप परी पंखों के साथ गहने पहनते हैं, तो आप बहुत अधिक स्वर्ग देखेंगे! वह रिबन, फूल के आकार का हेयरपिन या अन्य पस्टेल रंग का सामान भी एक बहुत ही स्त्री के लिए देखो पहनता है। हालांकि, यदि आप एक वयस्क हैं, तो छह साल के कपड़े का उपयोग करने से बचें और अपनी उम्र के लिए उपयुक्त गहने चुनिए।
  • 5
    अपने बाल ढीले और लहराती (और लंबे) छोड़ दें क्लासिक स्वर्गदूतों के पास अपने प्राकृतिक रंग के बाल होते हैं, हालांकि असतत सूरज की रोशनी एक और अधिक उज्ज्वल दिखती है। सुनिश्चित करें कि आपके पास स्वस्थ, चमकदार और साफ बाल हैं
  • 6



    एक चमकदार उपस्थिति रखें सुनिश्चित करें कि आपके पास एक उज्ज्वल और स्वस्थ चेहरा है, अपने पैरों और शरीर को हाइड्रेटेड, सफेद दांत, स्वस्थ आँखें, नरम होंठ, चिकनी नाखून इत्यादि रखें।
  • 7
    हमेशा एक मिठाई और मासूम अभिव्यक्ति है यह आपके नए रूप में अच्छा स्पर्श जोड़ देगा। जितनी बार आप मुस्कान कर सकते हैं लेकिन मुस्कुराहट को मजबूर नहीं करते हैं या आप संदिग्ध दिखेंगे।
  • 8
    विनम्र रहें दूसरों को धन्यवाद जब वे आपके लिए कुछ करते हैं एन्जिल्स अशिष्ट नहीं हैं, इसलिए सावधान रहें कि आप कैसे बोलते हैं। यदि आप गंदे शब्द (हर कोई होता है) को याद करते हैं, तो खेद है और बात करते रहें - अगर आप स्थिति अच्छी तरह से संभालते हैं तो दूसरों को माफी होगी।
  • 9
    अपनी खुफिया चमक बनाओ आपको हमेशा उच्चतम अंक लेने या एक प्रतिभाशाली होने की आवश्यकता नहीं है, हालांकि, अध्ययन में बहुत व्यस्त हैं और अच्छे ग्रेड प्राप्त करने का प्रयास करें। इसके अलावा विश्वविद्यालय में जाने की कोशिश करें (जहां आपको याद है कि कोई भी स्कूल में आपके द्वारा किए गए वोटों को हासिल नहीं करेगा)। याद रखें कि दिव्य, स्त्री और निर्दोष होने का मतलब बेवकूफ नहीं है! एक बुद्धिमान व्यक्ति की तुलना में इससे ज्यादा दुखी नहीं है जो अपने व्यक्तित्व को बदलने के लिए बेवकूफ व्यवहार करता है या किसी पर अच्छा प्रभाव डालता है।
  • 10
    आपके व्यक्तित्व पर काम करें यदि आप एक दयालु, मैत्रीपूर्ण, देखभाल और सहायक व्यक्ति नहीं हैं, तो आप कभी भी एक दिव्य दर्शन नहीं कर पाएंगे। विनम्र, ईमानदार, खुले और हर किसी के साथ शिक्षित हो और झगड़े या संघर्ष से बचें। यदि आप नाराज हैं, तो शांत होने की कोशिश करें लेकिन आप क्या सोचते हैं यह कहें! एक स्वर्गदूत की सबसे महत्वपूर्ण विशेषताएं हैं: ईमानदारी, स्नेह, शांति, माफी और परिपक्वता का उपहार - इन गुणों को यथासंभव संभव दिखाने का प्रयास करें। हो सकता है कि कुछ लोगों के लिए यह आसान हो, लेकिन यह अभी भी कोशिश कर रहा है क्योंकि इन सभी गुणों को आप एक प्यार और अच्छे व्यवहार मॉडल बना देंगे।
  • टिप्स

    • थोड़ी शर्मीली / विनम्र और शांत रहें एन्जिल्स शोर और चकनाचूर नहीं हैं, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि आप अपनी राय व्यक्त नहीं कर सकते। धृष्टता और शांति के बीच एक अच्छा संतुलन आदर्श है। इसके अलावा, संवेदनशील, भावनात्मक और आध्यात्मिक होने की कोशिश करें
    • यह एक परी गंध को बंद कर देता है शैम्पू, कंडीशनर, शरीर को साफ करने वाला, दुर्गन्ध दूर करने वाला इत्र, इत्यादि सहित बहुत ही स्त्री स्वादों का प्रयोग करें। फूलों, वेनिला और मिठाई सुगंध परिपूर्ण हैं सुगंध की मात्रा को अधिक नहीं करने के लिए सावधान रहें: कुछ लोग गंध के प्रति संवेदनशील होते हैं।
    • यह आवाज़ / गायन पर काम करने के लिए एक अच्छा विचार हो सकता है क्योंकि स्वर्गदूतों को परमेश्वर के सिंहासन के पास गाना पवित्र गायन में विभाजित किया जाता है, यह आपकी आवाज पर भी काम करता है अगर कोई सोप्रानो या कॉन्ट्राल्टो आवाज है, तो यह कोई फर्क नहीं पड़ता है, दोनों सुंदर हैं और मुखर नोट्स की सीमा बहुत व्यापक है जितना संभव हो उतना गायन करने का प्रयास करें और गाना सीखने और गाना बजानेवालों में शामिल होने के विचार पर विचार करें।
    • सभी एन्जिल्स समूह के गाने सुनें
    • कभी बुरा मत बनो और चीख मत करो: यह स्वर्गदूतों का व्यवहार नहीं है।
    • शान से चलें और जब तक आप महसूस न करें कि आप पानी पर चल रहे हैं सभी चीजों के साथ, सही गति जानने के लिए समय लगेगा, लेकिन यह इसके लायक होगा आप मेडीए की तरह एक स्वर्गदूत कभी नहीं देख पाएंगे!

    चेतावनी

    • नकली पंखों से दूर रहो! वे केवल थीम पार्टियों के लिए अच्छे हैं और हर दिन इस्तेमाल नहीं किए जा सकते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com