भगवान का सम्मान कैसे करें

भगवान का एक प्रकार है डरावनी देवत्व

(गुप्त और आप पर हमला करने के लिए तैयार है) कि प्राप्त करने का दावा महिमा और सम्मान? बिल्कुल नहीं! वह है सिर्फ और सही न्यायाधीश, जो पहले से ही सत्य को जानता है अपने स्वर्गीय अदालत में उन्हें सम्मानित होना चाहिए: वह क्या उम्मीद करता है, जो उसके लिए सम्मान प्रकट करते हैं, सच्चाई, विश्वास, प्रेम, जीवन और प्रयास में आशा से प्रेरित होते हैं आत्माओं का नेतृत्व आपके दिशा में आप जो अभ्यास करते हैं और दूसरों के लिए करते हैं वह प्रभु के लिए सम्मान या अपमान का कारण हो सकता है। भगवान के बारे में सच्चाई छिपाने की कोशिश करना या भगवान से आ रहा है - एक न्यायिक शरीर के खिलाफ आक्रोश के बराबर एक भाव - हम विफल"आदर" अपने सभापति के न्यायालय में महान न्यायाधीश को भुगतान करने के लिए

  • क्या आप धरती पर परमेश्वर की मौजूदगी और ज्ञान को बढ़ाने के लिए चाहते हैं जिससे आप उस पर विश्वास करते हैं?
  • आपको उसके साथ प्रतिस्पर्धा नहीं करना चाहिए या उसकी सेवा करने के लिए उपेक्षा करना चाहिए। क्या होता है जब आप भगवान पर शक, न कि माफ कर दो या आप अपनी खोज से दूर हो जाते हैं?

राक्षस भगवान में विश्वास करते हैं और हम से अधिक कांपते हैं। वे जानते हैं कि उनका समय कम है और वे खो देंगे

कदम

छवि का शीर्षक ऑनर भगवान चरण 1
1
झूठ मत बोलो और लोभ या निजी अत्याचार की अनुमति नहीं है भगवान ने तुम्हें दिया है योजना का अपमान करने के लिए।

"होने पर विचार करें कभी भगवान से पहले, जो असीमित ज्ञान के पास है, और सम्मान का प्रयास करता है उनकी सर्वज्ञता और उसकी पूर्ण शक्ति, वह सभी के सामने झूठ बोलने की बजाय खुले तौर पर सम्मान और स्वीकार करता है, क्योंकि वह सबकुछ जानता है"

  • उदाहरण के लिए, युद्ध के दौरान योद्धा अमीर अचन छुपा सोना, चांदी और ठीक कपड़ों के लिए ricomperarsi यहोशू के नेतृत्व में जेरिको के विनाश में भाग लिया है के लिए प्राप्त करने की कोशिश की।
  • "तब यहोशू ने आकान को कहा:
  • "हे मेरे पुत्र, हे इस्राएल के परमेश्वर यहोवा की महिमा करो, और उसे स्तुति दें। मुझे बताओ कि आपने क्या किया, इसे छिपाए नहीं »" (यहोशू 7:19)
  • आप लॉर्ड के लोगों को एक अधिकारी (उनकी मार्शल) और उनकी अदालत में महान न्यायाधीश के सहायक (उनके सहायक) के रूप में सेवा कर सकते हैं। दूसरों की सेवा करें और वह बेहतरीन तरीके से ...
  • आइन्सर भगवान चरण 2 नामक छवि
    2
    उसके साथ प्रतिस्पर्धा करने या भगवान के बच्चे का विरोध करके उसे आगे बढ़ाने के लिए मानव महत्वाकांक्षा का विरोध करें जब यीशु ने एक अंधा आदमी को जन्म से ठीक किया, तो फरीसियों ने उसे बदनाम करने की कोशिश की, भले ही उन्होंने जाहिरा तौर पर भगवान का सम्मान किया
  • "तब उन्हों ने उस पुरूष को बुलाया जो अंधे हो गया था और उससे कहा, "भगवान की महिमा करो! हम जानते हैं कि यह आदमी पापी है "" (यूहन्ना 9:24)
  • आदमी की गवाही को बदनाम करने के लिए, उन्होंने उस पर दबाव डाला भिखारी, पहले अंधा आदमी, ने अपना अनुभव चुना: प्रतिपादन का सरल सत्य "आदर" भगवान के लिए, और इसलिए उसने कहा:
  • "यदि वह पापी है, तो मुझे नहीं पता। एक बात मुझे पता है: मैं अंधा था और अब मैं देख रहा हूं "(यूहन्ना 9:25)।
  • छवि का शीर्षक ऑनर भगवान चरण 3
    3
    पछताना और ईमानदारी से भगवान के सामने भविष्यद्वक्ता यिर्मयाह के रूप में मानते हैं जिन्होंने परमेश्वर के लोगों को पश्चाताप करने और अपने गौरव को स्वीकार करने के लिए प्रोत्साहित किया। "सुनो और कान सुनो, अभिमान में माउंट नहीं है, क्योंकि भगवान ने कहा है। अंधकार से पहले, तेरे परमेश्वर यहोवा की महिमा करो;" (यिर्मयाह 13: 15-17)



  • सन्दर्भ छवि का शीर्षक सन्दर्भ 4
    4
    जब आप भगवान की पूजा करते हैं, उसे आप का सबसे अच्छा हिस्सा देते हैं, नहीं दूसरा विकल्प क्योंकि आप उस सम्मान का भुगतान नहीं करते जो आपको देना है। एक वफादार पुजारी के रूप में, मलाकी ने याजकों और पुरुषों की भर्त्सना के बारे में पता किया "बुरा जानवर" (मलाकी 1: 13-14)। एक बार फिर नबी ने सत्य से पूछा। "यदि तुम मेरी बात नहीं सुनते और मेरे नाम की महिमा नहीं करते, तो सेनाओं के यहोवा का यही वचन है, कि मैं तुम पर शाप भेजूंगा और मैं तुम्हारी शाप को शाप में बदल दूंगा। आशीर्वाद`" (मलाकी 2: 2)।
  • दसवीं दीजिए (अपनी आय का दसवां हिस्सा) और अपनी पेशकश पहले करें भगवान के घर (आपकी 10% से अधिक संपत्ति या वार्षिकियां जो आपकी है) को प्रदान करें, इसे अपनी सर्वश्रेष्ठ परिसंपत्तियों से प्राप्त करें, खासकर पहली आय से - यही है, आप क्या उम्मीद करते हैं प्रारंभिक आय से (पहला पर्याप्त फल) - आपके संभावनाएं समाप्त होने या बर्बाद होने से पहले: "अपनी संपत्ति और अपनी सारी फसलों के पहले फलों के साथ यहोवा का सम्मान करें - आपके खेतों को मापने से बहुत अधिक भरा जाएगा और आपके वत्सों को ज़रूरत से ज़्यादा भरना होगा" (नीतिवचन 3: 9-10)। (अन्यथा, वादे या फसलों के फल की अपेक्षा न करें)
  • आइन्सर भगवान कदम 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    भगवान का सम्मान करने के लिए चुनें और, इस प्रकार, आपको हर दिन जश्न मनाने के अधिक कारणों से पता चलता है कि वह उस देह की प्रकृति के खिलाफ है जो हमें उससे दूर ले जाता है, लेकिन उसे सम्मान और जीवित "उसकी पवित्रता की महिमा" (1 इतिहास 16: 25-29) जब वह आपकी पहुंचता है
  • "महिमा और सम्मान उसके सामने हैं, उनके अभयारण्य में शक्ति और महिमा" (भजन 96: 4- 9)।
  • भजनहार दाऊद ने अपनी पवित्रता की महिमा के लिए ईश्वर की पूजा की, क्योंकि गर्जनों की आवाज़ में और भगवान की महानता के तूफान में घूमता है (भजन 29: 1-3)। यह स्वर्गदूतों की खूबसूरती के समान है जो स्वर्ग में प्रभु को महान सम्मान देते हैं। के बारे में भी सोचो सुंदरता संतों के, निजी गवाहों को ईश्वर के दिव्य स्वभाव के लिए।
  • टिप्स

    • दूसरों के लिए अपना प्यार दिखाएं प्यार करने के लिए भगवान द्वारा दी सबसे बड़ी आज्ञा है और, इसलिए, उसके लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है
    • शांति के लिए खोजें
    • ईश्वर की इच्छा के अनुसार व्यवहार करते हैं। दयालुता के छोटे इशारे महत्वपूर्ण हैं। वे आपको बेहतर महसूस भी करते हैं
    • प्रार्थना के माध्यम से भगवान के साथ एक खुली बातचीत को बनाए रखें करीब आप भगवान के लिए हैं, जितना अधिक आप उसे सम्मान करने के लिए अपने जीवन को सेट करने के लिए समझ सकते हैं।
    • सबसे पहले, विश्वास करो और मसीह को अपने उद्धारकर्ता के रूप में स्वीकार करें यदि आपने अभी तक ऐसा नहीं किया है। ईश्वर के अस्तित्व पर विश्वास करने के लिए पर्याप्त नहीं है, क्योंकि शैतान भी जानता है कि वह मौजूद है, लेकिन उसे प्रभु से अनुग्रह प्राप्त नहीं होता है जब हम मसीह के बलिदान को स्वीकार करते हैं, तो हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि परमेश्वर के पुत्र के द्वारा हमारे पापों को सही तरीके से माफ किया गया है, जिसने पिता के क्रोध और सज़ा से गुज़रते हुए इस पर कार्य किया। इस तरह, हम उस विशाल अनुग्रह को स्वीकार कर सकते हैं जो भगवान ने हमारे लिए स्टोर किया है।
    • पता है कि भगवान दोनों ही और दयालु है वह हमारे साथ एक रिश्ता चाहता है और हमें प्यार करता है, परन्तु उसकी प्रकृति के कारण, हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हमारे पाप परमाणु होते हैं और मानवता को छुड़ाया जाता है। यही कारण है कि यीशु को क्रूस पर हमारे विकल्प के रूप में मरना आवश्यक था। विचार करें कि उसने हर एक व्यक्ति के पापों के लिए भुगतान किया, जैसे कि वह एक खाली चेक पर हस्ताक्षर कर रहे थे जिसमें उन्होंने मोचन की लागत को स्वीकार कर लिया था - वर्तमान और भविष्य दोनों: प्रत्येक व्यक्ति यह स्वीकार नहीं करता कि "रिक्त चेक" मानव बुराई वेल्डेड है ये लोग हैं, जो भगवान की कृपा को अस्वीकार करते हैं, और इसलिए भगवान को अपने बेटे पर डालने के बजाए उन्हें अपने क्रोध का विस्तार करना चाहिए।
    • एक परोपकारी तरीके से जीने की कोशिश करें और ईश्वर का सम्मान करने के लिए ईसा के व्यवहार का पालन करें।
    • एहसास है कि जब आप पाप करते हैं, तो दंडित होने के लिए आपके लिए सही होगा। हालांकि, भगवान ने आपके बच्चे को आपके लिए सजा स्वीकार करने की इजाजत दी। यह एक उचित और दयालु अधिनियम है
    • एहसास है कि भगवान का सम्मान केवल उनके लाभ के लिए नहीं है, बल्कि लोगों के लिए भी है ईश्वर की योजना उसके साथ एक करीबी संवाद के माध्यम से हमारी संतुष्टि की भविष्यवाणी करती है। वह चाहती है कि वह प्यार और सच्ची प्यार करे। यह अपने आप को अच्छे से वंचित नहीं करना चाहता है, बल्कि यह हमारे जीवन में वृद्धि करने के लिए (भविष्यवाणी करता है एक भविष्य और आशा, हमें सफल बनाने की योजना बना रही है, हमें नुकसान नहीं पहुंचाये)।
    • भगवान की सर्वज्ञता को पहचानें ताकि आप यह स्वीकार कर सकें कि वह सिर्फ इसलिए है क्योंकि वह सबकुछ जानता है और आपको प्यार करता है, जबकि वह उसे आत्मा और सच्चाई में सम्मान देता है।
    • बाइबल पढ़ो और चर्च में चलो, ताकि आप इसे बेहतर ढंग से समझ सकें कि यह आपके जीवन में आपकी इच्छा को कैसे प्रभावित करता है और उसे समझने के लिए जीवन जीने के तरीके को समझता है।

    चेतावनी

    • ईमानदारी से और कुल कबूल - कुछ भी छुपा के बिना - अन्यथा आप प्रभु, जो गर्व और नफरत है कि आपके इनकार करने के लिए सुराग स्वीकार नहीं करता है से अलग होने के अभिशाप सामना करने के लिए मजबूर किया जाएगा।
    • "भगवान का भय"भविष्यवक्ता ने रोया, "और उसे महिमा दे" (प्रकाशितवाक्य 14: 6-7), परन्तु जो लोग परमेश्वर की महिमा और शक्ति से इनकार करते थे, वे निन्दा करते थे और झूठ बोला था। "उन्होंने भगवान के नाम की निन्दा की [...] बजाय उसे महिमा बनाने पश्चाताप" (रहस्योद्घाटन 16: 8-9)।
    और पढ़ें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com