एक अच्छा ईसाई से भगवान से प्रार्थना कैसे करें

यदि आप ईश्वर की तलाश करते हैं और आप उसके लिए जीवित रहना चाहते हैं और उसे सम्मान देते हैं, तो प्रार्थना करना एक बहुत ही महत्वपूर्ण बात है प्रार्थना करने का मतलब सिर्फ घुटना टेकना और बौद्धिकता नहीं है क्योंकि भिक्षुओं ने एक विशिष्ट अनुष्ठान का पालन किया है। रोज़मर्रा की जिंदगी में भगवान की पूजा करने के कई तरीके हैं, जो भगवान की सराहना करते हैं और आप भी आनंद लेंगे!

कदम

एक ईसाई चरण 1 के रूप में पूजा भगवान नामक छवि
1
गाओ। भजन संहिता 95: 1 कहता है " यहोवा की स्तुति करो, उसका नाम आशीर्वाद दो, उसकी उद्धार दिवस-दिन बताओ!"। कभी-कभी आप भगवान को बहुत कुछ नहीं दे सकते हैं, लेकिन प्यार और मुस्कुराहट सीखने की कोशिश करें और चर्च के गाने गाएं। ऊर्जा से भरा होने की कोशिश करें क्योंकि आपको उसे समय देना होगा और आपको केवल ईश्वर और यीशु पर ध्यान देना होगा, अपने दिल के नीचे से गायन करना, जैसा कि नीमा 8:10 कहते हैं "यहोवा का आनन्द तुम्हारी शक्ति है।"
  • एक ईसाई चरण 2 के रूप में पूजा भगवान नामक छवि
    2
    प्रे। 2 इतिहास 7:14 कहता है "अगर मेरे लोग, जिन पर मेरा नाम आकृष्ट किया जाता है, खुद को नम्र, प्रार्थना करता है, अपना चेहरा ढूंढ़ता है और अपने बुरे कामों से मुड़ता हूं, मैं उसे स्वर्ग से दूंगा, मैं उसके पापों को क्षमा करूंगा, और मैं अपने देश को ठीक करूंगा।" इफिसियों 6:18 के अनुसार, जब हम "सभी प्रकार की प्रार्थनाओं और अनुरोधों" से उसकी पूजा करते हैं, तो भगवान की सराहना करते हैं दिल ईमानदारी से प्रार्थना की तरह देख सकता है जैसे "मेरा दिल मुझे आपको बताता है: मेरे चेहरे को देखो! हे यहोवा, मैं तेरे चेहरे की तलाश करता हूं "(भजन 27: 8)। भगवान प्रार्थना और ईमानदारी से प्रार्थना की सराहना करता है यह दिन शुरू करने का एक बढ़िया तरीका है क्योंकि पवित्र आत्मा आपके ऊपर आएगा और आपका प्रकाश दुनिया के बाकी हिस्सों में चमक जाएगा! (आप के आसपास के लोग)।
  • ईश्वर स्प्रिंग 3 के रूप में ईश्वर ईश्वर नाम वाली छवि
    3
    प्रस्तावों बनाओ। ईश्वर की पूजा करने के लिए, ईसाई ब्रेड और शराब की पेशकश के द्वारा एक बलिदान करते हैं कैथोलिक, रूढ़िवादी और अंगरेज़ी चर्चों में, पुजारी रोटी और शराब के संक्रमण को बनाता है, जो शाब्दिक रूप से हमारे प्रभु यीशु मसीह का शरीर और रक्त बन जाता है
  • एक ईसाई चरण 4 के रूप में पूजा भगवान नामक छवि
    4



    भगवान को धूप की पेशकश करें अगली बार जब आप प्रार्थना करते हैं, तो आपकी प्रार्थनाओं के लिए धूप का उपयोग करें।
  • ईसाई चरण 5 के रूप में पूजा भगवान नामक छवि
    5
    भगवान के लिए लाइट मोमबत्तियाँ जब आप प्रार्थना करते हैं कि अंधेरे में एक शांत कमरे में जाएं और मोमबत्ती को प्रकाश दें, तो उसके लिए आपका श्रद्धा दिखाने के लिए।
  • ईसाई चरण 6 के रूप में पूजा भगवान नामक छवि
    6
    दाई। इब्रानियों 13:16 कहते हैं "और दान करने और अपने सामान के अन्य हिस्से का हिस्सा नहीं छोड़ना - क्योंकि ये ऐसे बलिदान हैं जो भगवान प्रसन्न हैं।" यह एक प्रकार की पूजा है प्राप्त करने के बजाय देने के लिए बेहतर है अपने समय, अपने कौशल, संसाधन, धन और प्यार को भगवान और अन्य लोगों को दे दो! किसी की मदद करने या किसी के लिए कुछ करने के लिए दिन में सुधार करना एक बढ़िया लग रहा है।
  • टिप्स

    • उपदेशक 12: 13-14 "तो आइए हम पूरे भाषण के निष्कर्ष को सुनें: परमेश्वर का भय मानो और उसकी आज्ञाओं को मानो, क्योंकि यह संपूर्ण मनुष्य है। क्योंकि भगवान हर कार्य को न्याय में लाएगा, जो छिपा हुआ है, दोनों अच्छे और बुरे हैं।" इसके अलावा, भजन 147: 11 कहता है "यहोवा उनको प्रसन्न करता है, जो डरते हैं, जो उनकी दया में आशा रखते हैं।" मैं समझ गया कि जब आप ईश्वर से डर नहींें तो आप उसके आशीर्वाद और उसकी सुरक्षा से बाहर आ सकते हैं, जो हमेशा एक अच्छी बात नहीं है
    • मैथ्यू 22:37 "अपने सारे मन और अपनी सारी आत्मा के साथ और अपने सारे मन से प्रभु अपने परमेश्वर से प्रेम करो। यह पहला और सबसे महत्वपूर्ण आज्ञा है" (अनिवार्यतः अगर आप भगवान से प्यार करते हैं, तो आप जो करना चाहते हैं, क्योंकि यदि आप वास्तव में उससे प्यार करते हैं, तो आप ऐसा तरीके से कार्य करेंगे जैसे कि उसे बेहतरीन तरीके से सम्मान दें।)

    चेतावनी

    • मोमबत्ती या धूप का उपयोग करते समय आग के खतरे से सावधान रहें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • मोमबत्तियाँ
    • धूप
    • रोसारियो
    • रोटी
    • शराब
    • (केवल अगर आप एक पुजारी हैं)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com