एक चमत्कार के लिए भगवान से प्रार्थना कैसे करें

जब हम किसी चमत्कार के लिए प्रार्थना करते हैं, तो इसका अनुसरण करने के लिए कोई विशेष सूत्र नहीं है चूंकि प्रत्येक व्यक्ति का आध्यात्मिक पथ अद्वितीय और अनोखी है, जिस पद्धति के द्वारा चमत्कार की मांग की जाती है वह समान रूप से अद्वितीय है। प्रार्थना की आदतों को विकसित करना जो आपके विचार के अनुरूप है, जो कि जुनून, स्थिरता, सटीकता, सकारात्मकता और भगवान की प्रशंसा के साथ प्रार्थना करने का क्या मतलब है

कदम

भाग 1

जुनून, सकारात्मकता और भगवान की स्तुति के साथ प्रार्थना करना
एक चमत्कारी चरण 1 के लिए प्रार्थना करें भगवान का शीर्षक
1
अपने आप से सभी के साथ प्रार्थना करो जैसा कि आप ऐसा करते हैं, अपने आप को दिव्य शक्ति और अनुग्रह से प्रेरित करें। एक खुले और ग्रहणशील हृदय से प्रार्थना करो भावनाओं को दबाना मत, उन्हें बाहर निकालो! यदि आप ध्यान दें कि आप रोने के बारे में हैं, तो अपने आप को जाने दो! यदि आपको चिल्लाने की जरूरत है, चिल्लाओ! जब आत्मा गाना चाहती है, तो यह एक भजन गाती है! भावनाओं को आप पर डाल देना अपनी भावनाओं को ईश्वर को व्यक्त करें और वापस पकड़ न लें अंधे और आवेशपूर्ण विश्वास के साथ चमत्कार के लिए प्रार्थना करो
  • प्रार्थना अलग-अलग रूप ले सकती है जब आप गाते हैं, बाइबल पढ़ने और उसका अध्ययन करते हैं, तो आप भगवान से अधिक जुड़ सकते हैं। पूजा के क्षणों को भगवान से संबोधित किया प्रार्थना करते हैं।
  • सबसे अच्छा सूट आपको लगता है कि विधि का पता लगाएं! हम सभी आध्यात्मिक पथ पर एक अलग बिंदु पर हैं और परमेश्वर के संपर्क में आने के लिए एक से अधिक तरीक़े हैं।
  • एक चमत्कार के चरण 2 के लिए प्रार्थना करें
    2
    सकारात्मक तरीके से प्रार्थना करें। भगवान पर अपना विश्वास रखो और भरोसा करें कि वह आपकी प्रार्थनाओं का उत्तर देगा। प्रार्थना के दौरान सकारात्मक दृष्टिकोण रखें। नकारात्मक वाक्यों का उच्चारण करने से बचें: "मुझे पता है यह एक दूरस्थ संभावना है ..." और इसके विपरीत उत्पादक विचार नहीं हैं जब आपको भगवान की क्षमता में कोई भरोसा नहीं है, तो एक संदिग्ध दिल से प्रार्थना करें। अपने संदेह और ईश्वर को भय मानें ईश्वर पर अपने भावपूर्ण और अंधा विश्वास को अपने दिल से सभी घबराहट का बोझ हटा दें। भगवान के लिए सक्षम है पर ध्यान केंद्रित रहो। निश्चितता से आराम से पाते हैं कि भगवान प्यार का एक सर्वव्यापी प्राणी है
  • जब आपके दिल में डर या डर पैदा होते हैं, तो उन में बास्क न रखें, लेकिन उन्हें जाने दें! आपकी इच्छाएं सच हो सकती हैं या नहीं, इसके बारे में बहुत ज्यादा चिंता न करें। भगवान को प्रार्थना करो और उन्हें इन भावनाओं से मुक्त करने के लिए कहें।
  • एक चमत्कारी चरण 3 के लिए प्रार्थना करें भगवान का शीर्षक
    3
    प्रभु की स्तुति करो। रचनात्मक रहें! ईश्वर का शुक्रिया अदा करने के लिए एक शानदार और व्यक्तिगत तरीका खोजें। प्रार्थना, विचारों और कार्यों के साथ उसकी प्रशंसा करें उसे एक शक्तिशाली गीत के साथ धन्यवाद, एक विचार के साथ या दयालुता के कार्य के साथ। उसके मार्गदर्शन और ज्ञान के लिए उसकी स्तुति करो अपने डर को शांत करने, अपने संदेह को दूर करने और आशा देने के लिए धन्यवाद। अपनी निष्ठा और वचनबद्धता की घोषणा करें - जब आप सबसे अच्छे और बुरे क्षणों में हों आपके द्वारा किए गए सभी कार्यों के लिए ईश्वर का शुक्र है।
  • उस के लिए धन्यवाद जो उसने दूसरों के जीवन में किया था
  • भाग 2

    कॉन्स्टेंस, प्रेसिजन और धीरज के साथ प्रार्थना करना
    एक चमत्कारी चरण 4 के लिए प्रार्थना करें भगवान का शीर्षक



    1
    लगातार प्रार्थना करो जब तक कुछ घटता है तब तक भगवान की ओर मुड़ें! लगातार बने रहें और हर दिन भगवान से मार्गदर्शन करें और आप को ठीक करें और न केवल जब यह आपके लिए उपयुक्त है। जब आप अपने डेस्क पर, ब्रेक और दोपहर के भोजन के दौरान पांच मिनट तक काम पर जाते हैं, तो प्रार्थना करें। लगातार अपनी प्रतिबद्धता दिखाने के लिए चमत्कार की मांग करें यह भी याद रखें कि आपको इसे लगातार सुनना चाहिए अपने मार्गदर्शन पर ध्यान दें और सक्रिय रूप से उसकी सलाह की तलाश करें
    • एक पूरी सुबह समर्पित, एक दिन या एक सप्ताह लगातार प्रार्थना करने के लिए किसी भी विकर्षण से खुद को मुक्त करें - पार्क में जाएं, झील से बैठकर, कहीं शरण लीजिए या बाथरूम में खुद को रोक दें। सुनिश्चित करें कि आप भगवान की इच्छा और निर्देश सुन सकते हैं!
  • एक चमत्कारी चरण के लिए प्रार्थना करें भगवान का शीर्षक
    2
    ठीक से प्रार्थना करो स्पष्ट रूप से कहने में डर नहींें कि आप सरल और स्पष्ट शब्द के साथ क्या चाहते हैं। भगवान से पूछो कि वह आपको चमत्कार प्रदान करे। इस बिंदु पर यह सीधे होना स्वीकार्य है। सटीक प्रार्थना के लिए एकाग्रता और प्रतिबद्धता की आवश्यकता होती है। मन भटकने से बचने के लिए, अपनी प्रार्थनाओं को बेकार वाक्यांशों और दानेदार शब्दों से भर मत करो, यह सब आप उसकी नज़र में बेहतर नहीं कर पाएंगे।
  • सरल और प्रत्यक्ष वाक्यांशों को दोहराएं जैसे कि आप प्रार्थना करते हैं।
  • आपकी मदद करने के लिए, आप एक को दोहरा सकते हैं "चमत्कार की प्रार्थना"। उदाहरण के लिए, आप निम्न शब्दों को कह सकते हैं: "हे प्रभु यीशु, मैं तुम्हारे सामने अपने जैसा पेश करता हूं, मैं अपने सारे पापों से पश्चाताप करता हूं और आपकी माफी मांगता हूं। आपके नाम पर, मैं पड़ोसी से प्राप्त बुराई को खो देता हूं मैं शैतान, बुराइयों की आत्माओं और उनके सभी कार्यों का त्याग करना चाहता हूं मैं आपको अपने आप को सब कुछ दे, भगवान यीशु, और मैं तुम्हें अपने भगवान, भगवान और उद्धारकर्ता के रूप में स्वीकार करते हैं। मुझे ठीक करें, मुझे सुधारें और अपना शरीर, मेरी आत्मा और मेरी आत्मा को मजबूत करें मेरे पास आओ, भगवान यीशु, मुझे अपने पवित्र रक्त से ढंक दें और मुझे पवित्र आत्मा से भरें। मैं आपको प्रभु यीशु से प्रेम करता हूं, प्रभु यीशु की स्तुति करता हूं, मैं आपको प्रभु यीशु का धन्यवाद करता हूं और मैं अपने जीवन के सभी दिनों के लिए तुम्हारा पालन करूंगा। आमीन। मैरी, भगवान की माँ, शांति की रानी, ​​एन्जिल्स और संन्यासी कृपया मेरी मदद करें तथास्तु"।
  • एक चमत्कारी चरण 6 के लिए प्रार्थना करें
    3
    धैर्य से प्रार्थना करो। चमत्कार की प्रतीक्षा करना निराशाजनक हो सकती है आप छोड़ दिया, निराशाजनक और खोया महसूस कर सकते हैं आप ईश्वर के विरुद्ध अपने जीवन को नियंत्रित करने का दावा कर सकते हैं- आपको शांत होना और गहराई से श्वास करना होगा। उस पर अपना विश्वास खोना मत। तुम्हारी प्रार्थना बहरा कानों पर नहीं गिर गई है प्रभु के समय और तरीके आपके समय और आपके तरीके नहीं हैं। जब आप अपने प्रश्नों के उत्तर का पता लगाने के लिए प्रतीक्षा करते हैं, तो ईश्वर और अन्य लोगों के समर्थन में धैर्य रखें और भरोसा करें।
  • टिप्स

    • अपने आप को जाने और विश्वास करो।
    • भगवान पर विश्वास करो
    • इस आलेख में वर्णित एक बहुत व्यक्तिगत प्रक्रिया है। प्रत्येक व्यक्ति की आध्यात्मिक यात्रा अलग है जिस तरह से आप एक चमत्कार के लिए प्रार्थना करते हैं, वह आपके मित्र से अलग है। अपनी ज़रूरतों को सबसे अच्छी तरह से सूट में ढूंढें, कोई सही और गलत तरीका नहीं है।
    • पता है कि भगवान आपकी प्रार्थनाओं का स्वागत करता है और आपको जो चाहें वह देगा।
    • चमत्कार में विश्वास करो
    • निराश मत हो अगर आपसे कुछ पूछा जो तुरंत या बिल्कुल सही नहीं हो कि आप इसे कैसे चाहें। भगवान जानता है कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com