कैसे अपने पवित्र पानी तैयार करने के लिए

कई धर्म पवित्र जल को शुद्ध, संरक्षण और आशीर्वाद देने के लिए उपयोग करते हैं यह आम तौर पर एक पुजारी द्वारा या एक ऐसे व्यक्ति द्वारा पवित्र किया जाता है जो चर्च में एक समान भूमिका रखता है और केवल अगर धन्य हो तो पवित्र माना जाता है विशेषण "पवित्र" इंगित करता है कि पानी को आशीर्वाद दिया गया है, इसलिए यदि आप पवित्रता के अनुष्ठान का जश्न मना रहे हैं, तो पता है कि यह आवश्यक नहीं होगा पवित्र

. यदि आप अपना पवित्र जल तैयार करना चाहते हैं, तो ऐसा होना चाहिए तुम्हारे लिए, इस अनुच्छेद में, आपको यह कैसे करना है पर निर्देश मिलेगा

कदम

विधि 1

पवित्र कैथोलिक पानी
अपनी खुद की पवित्र जल चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
कुछ नमक प्राप्त करें और इसे आशीर्वाद दें। पवित्र जल से पहले, आपको शुद्ध नमक तैयार करना चाहिए। रिकॉर्ड के लिए, नमक मुख्य रूप से एक संरक्षक के रूप में उपयोग किया जाता है। यह सच्चाई है कि यह अनमोल पानी नहीं है! यहां नमक को पवित्र करने का तरीका बताया गया है:
  • "पिता सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद नमक के इस प्राणी पर है, कि सभी बुरे और बाधाओं को फेंक दिया जाता है, और यह कि सभी अच्छे आते हैं क्योंकि उसके बिना मनुष्य जीवित नहीं हो सकता। इसलिए मैं आपको मदद करने के लिए आह्वान करता हूं और आशीर्वाद देता हूं "। - सुलैमान की कुंजी, पुस्तक द्वितीय, अध्याय पांच
  • अपनी खुद की पवित्र जल चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    भजन संहिता 103 पढ़ो। यदि आपके पास बाइबिल उपलब्ध नहीं है, तो विकी हू यहाँ मदद करने के लिए है!
  • "प्रभु को आशीर्वाद दे, मेरी आत्मा, जो मुझ में है उसका पवित्र नाम आशीर्वाद देता है। भगवान को आशीर्वाद दे, मेरी आत्मा, उसके कई लाभों को मत भूलना वह अपने सभी पापों को माफ कर और चंगा अपने सभी malattie- गड्ढे से अपने जीवन की बचत होती है, तो आप कृपा का मुकुट और mercy- वह अच्छे दिन साथ आप संतुष्ट करता है और करता हूँ अपने ईगल के अपनी जवानी की तरह नए सिरे से। क्योंकि वह जानता है कि हम ढाला रहे हैं, याद रखें कि हम धूल हैं। जैसे घास मनुष्य के दिन हैं, जैसे मैदान के फूल की तरह, तो वह खिलता है। हवा उसे मारती है और अब मौजूद नहीं है और आपकी जगह इसे पहचान नहीं पाती है। लेकिन भगवान की कृपा हमेशा उन मैं बच्चों के बच्चों के लिए उनके धर्म temono-, जो उसकी वाचा रखने के लिए और उनकी आज्ञाओं रखने के लिए याद करने के लिए के लिए हमेशा के लिए कर रहा है। भगवान ने अपना सिंहासन स्वर्ग में स्थापित किया है और उसका राज्य ब्रह्मांड को गले लगाता है। प्रभु को आशीर्वाद दीजिए, आप सभी उसके स्वर्गदूतों, उनके आदेशों के पराक्रमी निष्पादक, अपने वचन की आवाज के लिए तैयार हैं। प्रभु को आशीर्वाद दीजिए, आप सभी, उसकी मेजबान, उनके मंत्रियों, जो उसकी इच्छा करते हैं प्रभु को आशीर्वाद दें, उसके सभी काम करता है, अपने प्रभुत्व के हर जगह में। प्रभु को आशीर्वाद दे, मेरी आत्मा "
  • अपनी खुद की पवित्र जल चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    प्राकृतिक पानी प्राप्त करें यदि आप कर सकते हैं, तो पास के झील, नदी या धारा में जा सकते हैं। नल का पानी से बचें क्योंकि इसमें फ्लोरीन या क्लोरीन हो सकता है सबसे पहले, यह गंदे पवित्र जल न होने के लिए फ़िल्टर करें!
  • अपनी खुद की पवित्र जल चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    कुछ नमक ले लो और पानी में छिड़क दो। जैसा कि आप ऐसा करते हैं, सोलोमन की पुस्तक, बुक II, अध्याय पांच से ली गई इन शब्दों को दोहराएं:
  • "मैं तुझे भूत-अपसारण हे जल के प्राणी, जो आपने बनाया है और आप सूखी भूमि से separandoti आकार, ताकि आप दुश्मन के धोखे नंगा कर दिया दिया के नाम पर, आप दूर सभी अशुद्धियों और चीजों को फेंक हॉन्टेड वर्ल्ड की आत्माओं अशुद्ध है, इसलिए वे मुझे सर्वशक्तिमान ईश्वर, जो रहता है और कभी और हमेशा के लिए राज की शक्ति के लिए धन्यवाद चोट नहीं कर सकते हैं। आमीन "।
  • अपनी खुद की पवित्र जल चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    कैथोलिक पादरियों द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली प्रार्थनाओं का जिक्र करें आपके पास दो विकल्प हैं:
  • पहली प्रार्थना: "हम भगवान के नाम पर मदद करते हैं स्वर्ग और पृथ्वी का सृजनकर्ता नमक, ईश्वर का प्राणी, मैं तुम्हारी शैतान को जीवित ईश्वर के नाम पर, पवित्र परमेश्वर के पवित्र भगवान के नाम से, का पीछा करता हूं, जिसने आदेश दिया था कि आप अपने बाँझपन को ठीक करने के लिए एलीशा से वसंत के पानी में फेंक दिए गए थे। आप शुद्ध नमक हो सकते हैं, उन लोगों के लिए उपचार करने का साधन, जो विश्वास करते हैं, उन सभी के शरीर और आत्मा के लिए दवा जो आपको इस्तेमाल करेंगे। शैतान के हस्तक्षेप के सभी राक्षसी विचारों, उनके द्वेष, उसकी चालाकी को उस स्थान से दूर कर दें जहां आप बिखरे हुए हैं। और यह कि हर गंदे आत्मा को उसके द्वारा खारिज किया जाए जो जीवित और मरे हुए आग का न्याय करने के लिए आता है। आमीन "।
  • दूसरी प्रार्थना: "सर्वशक्तिमान ईश्वर सनातन, मैं नम्रतापूर्वक इस प्राणियों, नमक, जिसे आपने मनुष्य को दिया है, आशीर्वाद देने के लिए दया की अपील की है। मई जो लोग इसका इस्तेमाल करते हैं, उनके पास शरीर और आत्मा के लिए उपाय है। और यह जो छूता है या जो उसके साथ छिड़कता है वह बिना अशुद्धता के हो सकता है, बुराई के प्रभाव से मुक्त हो सकता है- मसीह हमारे प्रभु द्वारा। आमीन "।
  • अपनी खुद की पवित्र जल चरण 6 बनाएँ चित्र
    6
    पानी निकलना इस बिंदु पर आपको पानी को शुद्ध करना होगा और इसे राक्षसों और अशुद्धियों से मुक्त करना होगा (यह सिर्फ भूत भगाने का एक रूप है):
  • "जल, ईश्वर का प्राणी, ईश्वर के नाम पर, पिता ईश्वर के नाम पर, यीशु मसीह, उसका पुत्र, हमारा प्रभु और पवित्र आत्मा की शक्ति के द्वारा आप से शैतान को दूर कर दें। आप शुद्ध जल हो सकते हैं, दुश्मन की सभी शक्तियों को हटाने के लिए दुश्मन और उसके गिरते स्वर्गदूतों को उखाड़ फेंकने में सक्षम है। मैं आपसे हमारे प्रभु यीशु मसीह की सामर्थ के लिए कहता हूं जो आजीवन और मरे हुओं के साथ न्याय करने के लिए आता है। "
  • अपनी खुद की पवित्र जल कदम 7 शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7



    अनुष्ठान समाप्त होता है जैसा कि आप पानी में नमक की आखिरी मात्रा जोड़ते हैं, ये शब्द कहते हैं: "यह नमक और यह पानी मिलाकर- पिता, पुत्र और पवित्र आत्मा के नाम पर" हो सकता है। एक बार जब आप पवित्र जल में नमक के कुछ चम्मच मिश्रित मिलाते हैं और यह पूरी तरह से भंग कर चुका है, तो अनुष्ठान दूसरी प्रार्थना से समाप्त होता है इस मामले में आपके पास से चुनने के लिए तीन संभावनाएं हैं:
  • प्रार्थना से पहले: "हे भगवान, आदमी की भलाई के लिए आप सबसे अद्भुत रहस्यों में से पानी समृद्ध बनाया है, मेरी प्रार्थना सुन, आशीर्वाद इस तत्व अब शुद्धि के विभिन्न संस्कार के दौरान तैयार की गई है। यह प्राणी, यदि आपके रहस्यों और अनुग्रह के लिए उपयोग किया जाता है, तो राक्षसों को बाहर निकालने में सक्षम हो और रोग से छुटकारा पाएं। घरों और आपका श्रद्धालु की समारोहों में है कि सब कुछ बाथरूम शुद्ध और क्या है offensivo- है कि किसी भी संसर्ग सांस, corruzione- कि सभी जाल और दुश्मन के हमलों हवा में गायब हो के कोई निशान नहीं छोड़ता से मुक्त हो सकते हैं। इस पानी का छिड़काव, कि कुछ भी है कि शांति को नुकसान पहुंचाता है और इस घर में सवार लोगों की सुरक्षा को हटाया जा सकता है, के साथ तो जो लोग आह्वान आपका पवित्र नाम से जाना जाता है और अच्छी तरह से किया जा रहा है तो आप किसी भी खतरे से सुरक्षित बनाना चाहते हैं कि। मसीह हमारे प्रभु के लिए आमीन "।
  • दूसरा प्रार्थना: "हे प्रभु, अनूठा शक्ति और एक अजेय राज्य के राजा, गौरवशाली विजेता कि प्रतिद्वंद्वी की ताकत प्रतिबंध उसके क्रोध के कोलाहल को शांत करने और उसकी दुष्टता के साथ मूल्य प्रस्तुत के स्रोत, कृपया विनम्रता के साथ, या हे प्रभु, नमक और पानी के इस प्राणी पर कृपापूर्वक देखो, अपने अच्छाई की महिमा उस पर गिर जाता है है और इतना है कि जहां कहीं भी छिड़का जाता है, कहीं भी अपने पवित्र नाम शुरू हो जाती है तेरा दया की ओस से यह पवित्रता के लिए, गंदे आत्मा का हर हमला खारिज कर दिया गया है और सांप के जहर का खतरा हटा दिया गया है। हमारे लिए जो आपकी दया की विनती करते हैं, पवित्र आत्मा हमेशा हमारे साथ हो सकता है - हमारे प्रभु मसीह के द्वारा। आमीन "।
  • तीसरा प्रार्थना: "हे भगवान, मानव जाति के उद्धार के लिए आपने इस पदार्थ का सबसे बड़ा रहस्य बनाया है। आपकी दया में, हमारी प्रार्थनाओं को सुनें और अपनी शक्ति को उस आशीष के इस तत्व में डालें जिसने शुद्धि के कई संस्कारों के साथ तैयार किया गया है। हो सकता है कि इस प्राणी में शैतान और बीमारियों को खत्म करने के लिए आपकी दिव्य अनुग्रह हो, ताकि घरों और वफादार घरों में छिड़काए गए सभी चीजें ख़तरे और अशुद्धता से मुक्त हों। कोई भी मस्तिष्क की भावना नहीं है कि इन जगहों पर कोई भ्रष्टाचार नहीं रह सकता है, दुश्मन की सभी योजनाएं नष्ट हो सकती हैं। जो भी इस घर में रहने वाले लोगों की सुरक्षा और शांति को परेशान कर सकता है, उन्हें इस पानी से उड़ान भरने के लिए रखा जा सकता है, ताकि जो लोग आपके पवित्र नाम का आह्वान करते हैं वे किसी भी हमले से सुरक्षित हो सकते हैं। हमारे भगवान के लिए आमीन "।
  • अपनी खुद की पवित्र जल चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    पवित्र पानी का उपयोग करें यदि आपका धन्य पानी एक विशिष्ट उद्देश्य के लिए तैयार किया गया है, तो अंतिम रूप को जोड़ने पर विचार करें। ईसा मसीह (आशीर्वाद तेल) को बपतिस्मा देने वाला पानी में जोड़ा जाता है, जबकि ग्रेगोरियन को राख, शराब और नमक (पवित्र चर्चों के लिए इस्तेमाल किया जाता है) के साथ समृद्ध किया जाता है।
  • यदि आप पादरी के किसी सदस्य द्वारा तैयार कुछ पवित्र जल चाहते हैं, तो अधिकांश चर्च ईस्टर के लिए इसे वितरित करते हैं
  • विधि 2

    पवित्र जल पृष्ठन
    अपनी खुद की पवित्र जल कदम 9 शीर्षक वाली छवि चरण 9
    1
    अपने प्रकार का पानी चुनें प्रत्येक अनुष्ठान एक अलग जल से जुड़ा हुआ है। सुबह की ओस चिकित्सा और सुंदरता के लिए प्रयोग किया जाता है, जो कि स्रोत को आशीर्वाद और शुद्ध करने के लिए, उस प्रजनन क्षमता और बहुतायत के लिए वर्षा, भूत के भूतों के लिए समुद्र का आप किस प्रकार का उपयोग करना चाहते हैं?
    • एक गैर-धातु कंटेनर में पानी ले लो और संरक्षण करें यदि आप चाहें, तो आप इसे सूर्य के प्रकाश, चंद्रमा या सितारों को अवशोषित कर सकते हैं।
  • अपनी खुद की पवित्र जल कदम 10 शीर्षक वाली छवि चरण 10
    2
    कंटेनर में चांदी का एक टुकड़ा जोड़ें चांदी का कोई टुकड़ा ठीक हो जाएगा यह एक सिक्का, एक अंगूठी, एक मनका या इस कीमती धातु का एक और वस्तु हो सकता है। याद रखना चाहिए कि यह होना चाहिए चांदी और नहीं चांदी! अनुष्ठान के अंत तक पानी में इसे छोड़ दें
  • अपनी खुद की पवित्र जल कदम 11 शीर्षक वाली छवि चरण 11
    3
    अपने पवित्र जादू को पढ़ना शुरू करो आप इसे एकजुट और नीरस रूप से एक मंत्र की तरह उच्चारण करना चाहिए। अपने उद्देश्य के लिए उपयुक्त चुनें:
  • जल और पृथ्वी / जहां आप फेंक दिए जाएंगे / कोई जादू या प्रतिकूल इरादा नहीं होगा / मेरी इच्छा के बिना कुछ नहीं होगा / यह मेरा शब्द है और ऐसा ही हो!
  • यह शुद्धि के लिए एक जादू है
  • आपके लिए एक मजबूत और सही शुद्धि / आपके स्वास्थ्य / स्वास्थ्य के लिए एक मजबूत और सही शुद्धि, उसे स्वास्थ्य / लेकिन महिलाओं के दुश्मन को नहीं.
  • इस वर्तनी का इस्तेमाल नवजात शिशु (गेलिक मूल के) के लिए किया जाता है।
  • भगवान तुम्हारी आँखों / अपने दिल के लिए शराब की एक बूंद आशीर्वाद / चूहे झाड़ी में है / और झाड़ी आग पर है.
  • इसका उपयोग किसी भी नकारात्मक चीज़ को रोकने के लिए किया जाता है (यहां तक ​​कि गेलिक मूल के)।
  • अपनी खुद की पवित्र जल कदम 12 शीर्षक वाली छवि चरण 12
    4
    जड़ी बूटी जोड़ें आप अपने पवित्र अनुष्ठान को समाप्त या जारी कर सकते हैं, उपयोग के आधार पर आप कुछ पवित्र जल बनाना चाहते हैं। घर या बीमार व्यक्ति को आशीर्वाद देने के लिए हाईपरिकम जोड़ें, वर्बिना एक समारोह से पहले चली जाती है या एक पवित्र पेड़ के पोंछे के साथ पानी को मिला देती है या कुछ गुलाब की पंखुड़ियों को पृथ्वी से कनेक्ट करने के लिए जोड़ती है पसंद तुम्हारा है!
  • पवित्र जल के कई उद्देश्य हैं कोई व्यक्ति इसे अपने आप को शैतान या बीमारी से बचाने के लिए पी सकता है, या उसे शुद्ध करने के लिए किसी ऑब्जेक्ट (एक घर या फर्नीचर का एक टुकड़ा) पर छिड़का जा सकता है।
  • टिप्स

    • आमतौर पर इसका उपयोग अभिन्न समुद्री नमक या चट्टान नमक के लिए किया जाता है।
    • आपको पूरी प्रक्रिया में उच्च एकाग्रता बनाए रखना चाहिए। यही कारण है कि इस तरह के एक ऑपरेशन का प्रयास करने से पहले यह आध्यात्मिकता के औसत स्तर से अधिक प्राप्त करने में मदद करता है।
    • चर्च के पदों वाले मंत्री भोजन और पानी को आशीर्वाद दे सकते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    पवित्र कैथोलिक पानी

    • प्राकृतिक पानी
    • नमक
    • पानी और नमक के लिए कंटेनरों
    • बाइबिल

    पवित्र जल पृष्ठन

    • प्राकृतिक पानी
    • नमक
    • पानी के लिए गैर धातु कंटेनर
    • छोटे चांदी की वस्तु
    • जड़ी बूटी (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com