कैसा टुआ के एक जरूरी भाग को धन्य पानी कैसे बनाएं

कुछ कैथोलिक और एंग्लिकन ईसाई यह मानते हैं कि पवित्र जल या पवित्र जल वास्तव में चमत्कारी है। फिर भी यह हमारे विचारों में बहुत कम है! यह आपके घर का मूलभूत हिस्सा बनाने के लिए कुछ सुझाव हैं

कदम

शीर्षक वाला चित्र, एक पवित्र जल धारक चरण 1 प्राप्त करें
1
एक स्रोत प्राप्त करें जहां आपके पास पवित्र जल है आपको धार्मिक वस्तुओं से संबंधित दुकानों में एक उपयुक्त व्यक्ति मिल सकती है या आप खुद को एक फ्लैट शेल का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं। दूसरी तरफ, गोले सैकड़ों वर्षों के लिए बपतिस्मा का प्रतीक के रूप में इस्तेमाल किया गया है।
  • छवि शीर्षक चर्च से पवित्र जल प्राप्त करें चरण 2
    2
    कुछ पवित्र जल प्राप्त करें, अपने पारिश पुजारी या अपने पादरी से पूछ कुछ धार्मिक अस्पतालों में अस्पताल के चैपल में पवित्र जल भी उपलब्ध है। अगर चर्च में आप को उस स्रोत की पहचान करने में सक्षम नहीं होना चाहिए जिसमें यह आम तौर पर व्यवस्था की जाती है, तो पुजारी पूछने से डरो मत: वह आपको दिखाएगा कि उसे कहाँ रखा गया है सुनिश्चित करें कि आप एक बोतल या छोटे कंटेनर अपने साथ ले आओ।
  • छवि का शीर्षक होम जाओ और धारक चरण 3 स्थापित करें
    3



    घर वापस जाओ और माउंट या पवित्र पानी के लिए कंटेनर जगह। फिर स्रोत के अंदर पवित्र जल डालना इसको भरने की कोई आवश्यकता नहीं है: इसके अंदर पतली स्पंज रखकर, आप पानी के वाष्पीकरण को धीमा कर सकते हैं।
  • पवित्र जल चरण 4 के बारे में परिवार को बताएं
    4
    पवित्र जल के अपने परिवार से बात करो। उनसे बात करें कि वे सबसे आम पापों को कैसे माफ कर सकते हैं। समझाओ कि जब भी वे पवित्र जल के कंटेनर को देखते हैं, तो उन्हें पानी में अपनी उंगलियां डुबो देना होगा, अपने नम हाथ से क्रॉस का संकेत बनाना होगा और आगे बढ़ना होगा। उन्हें याद दिलाएं कि ऐसा करने में, वे पुर्जेटरी में कम समय बिताएंगे।
  • टिप्स

    • अपने परिवार की उपस्थिति की याद दिलाने के लिए, धन्य पानी के निकट उज्ज्वल और भड़कीली वस्तुओं को रखें।
    • यदि युवा लोग शिकायत करते हैं, तो उन्हें समझाएं कि उन्हें आशीर्वाद देने के लिए केवल कुछ सेकंड्स लगते हैं।
    • अपने परिवार के लिए एक अच्छा उदाहरण दें यदि वे देखते हैं कि आप अपने आप को पवित्र जल के साथ पवित्रा करते हैं, तो वे शायद आपकी नकल करेंगे।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि धन्य पानी के कंटेनर को सही तरीके से मुहिम किया गया है। आप निश्चित रूप से इसे बर्बाद नहीं करना चाहते
    • याद रखें कि पवित्र जल रोगों के विकास के लिए नेतृत्व कर सकता है अगर यह ठीक से निष्फल नहीं हो।
    बपतिस्मा पूल पवित्र पानी नहीं पीता जब तक कि आप निश्चित नहीं जानते कि यह निष्फल हो गया है। यूनानी और रूसी रूढ़िवादी ईसाई आदतन पवित्र जल की छोटी मात्रा पीने के लिए और यहां तक ​​कि भोजन में कुछ बूँदें डाल करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं: यदि आप इसे पीने के लिए जा रहे हैं, तो यह सीधे एक रूढ़िवादी चर्च में सलाह दी जाती procurartela हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com