मेमोरी कार्ड से फ़ोटो कैसे पुनर्प्राप्त करें

मेमोरी कार्ड से फोटो हटाना बहुत आसान है हालांकि, कभी-कभी, हमें उनमें से कुछ को पुनर्प्राप्त करने की आवश्यकता है। सवाल है:


यह कैसे करना है?
या कैंसलेशन रद्द करने का तरीका क्या है?


यदि आप पहले से ही एसडी कार्ड पिक्चर रिकवरी को जानते हैं, तो यह आसान होगा। एसडी कार्ड पिक्चर वसूली मेमोरी कार्ड से छवियों को उबरने के लिए एक पेशेवर सॉफ्टवेयर है, फ़ोटो, ईमेल, दस्तावेज इत्यादि को हटाने के लिए रद्द करने में विशेषज्ञता। क्षतिग्रस्त या स्वरूपित मेमोरी कार्ड से
एसडी कार्ड चित्र रिकवरी ऐसे आकस्मिक विलोपन, भ्रष्टाचार या स्वरूपण, वायरस के संक्रमण, प्रणाली ब्लॉक, आदि के रूप में कई खतरनाक स्थितियों, से अपने मेमोरी कार्ड को बचा सकता है
यह तस्वीर रिकवरी सॉफ़्टवेयर विभिन्न प्रकार के मेमोरी कार्डों पर काम करता है: एसडी, एमएमसी, सीएफ़, एक्सडी, एसडीएचसी, माइक्रो एसडी, सैंडिकस्क, यूएसबी डिवाइसेस, इत्यादि।
इसके अलावा, इस सॉफ़्टवेयर का उपयोग करना सभी जोखिम भरा नहीं है क्योंकि यह आपके मेमोरी कार्ड पर केवल-पढ़ने के लिए ऑपरेशन करता है, बिना अपनी मूल फ़ाइलों को नुकसान पहुंचाता है।

कदम

एसडी कार्ड से तस्वीर पुनर्प्राप्त करें चरण 1
1
डाउनलोड करें और एसडी कार्ड पिक्चर वसूली प्रो स्थापित करें। फिर शुरू स्कैन पर क्लिक करें।
  • एसडी कार्ड से तस्वीर पुनर्प्राप्त करें
    2
    फ़ाइल प्रकार और गंतव्य फ़ोल्डर का चयन करें



  • एसडी कार्ड से तस्वीर पुनर्प्राप्त करें चरण 3
    3
    पूर्वावलोकन देखने के बाद, चुनें कि आपको क्या चाहिए और पुनर्प्राप्त करें बटन पर क्लिक करें।
  • टिप्स

    • एसडी कार्ड पिक्चर वसूली प्रो लगभग किसी भी प्रकार के डिजिटल कैमरा से आपके सभी खोए फोटो को पुनर्प्राप्त करने में मदद करता है। यह सॉफ्टवेयर भी सभी तरह के सोनी, Canon, Nikon, सैमसंग, Minolta, Pentax, कोडेक, फ़ूजी, सिग्मा, ओलिंप, मामिया, Epson, पैनासोनिक और इतने पर के रूप में डिजिटल कैमरों के सबसे प्रसिद्ध मार्चे से फ़ोटो का रॉ वसूली का समर्थन करता है।
    • एसडी कार्ड पिक्चर रिकवरी आपके मेमोरी कार्ड से फ़ाइलों को पुनर्प्राप्त करने का एक बहुत आसान और कारगर तरीका है केवल 3 कदम और अपने सभी खो डेटा को पुनर्प्राप्त करें!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com