कैसे एक सबक छोड़ें

कई वयस्क लोग इसे स्वीकार नहीं करना चाहते, लेकिन कुछ पाठ इतने उबाऊ हैं कि उनके पास कोई लाभ नहीं उठाया जा सकता है यदि आप ध्यान देते हैं और अनुपस्थिति को आदत में बदलते हैं, तो सबकुछ छोड़कर कुछ मुफ़्त समय में कटौती कर सकते हैं, बड़े परिणाम दिए बिना।

कदम

विधि 1

स्कूल को अग्रिम में छोड़ने के लिए
Skip वर्ग चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
उपस्थिति के नियमों के बारे में जानें हर स्कूल अनुपस्थिति पर अलग-अलग नियम लागू करता है पता लगाएं कि आपके खर्च पर आपके पास कितने अनुपस्थितियां हैं और अगले एक के लिए क्या परिणाम हैं यहां तक ​​कि अगर आपका इरादा गुप्त में जाना है और अनुपस्थित के रूप में रिपोर्ट नहीं किया गया है, तो हमेशा इसकी खोज की जा रही संभावना है पता लगाएँ कि आपके लिए सबसे बुरा परिणाम इंतजार कर रहा है रजिस्टर पर एक मामूली नोट है, या एक सज़ा जैसे निलंबन
  • स्कैग क्लास स्टेप 2 नामक छवि शीर्षक
    2
    चुनें कि क्या छोड़ने के लिए सबक यदि आप कर सकते हैं, तो आप उन प्रोफेसरों को पसंद करते हैं जो हमेशा अपील नहीं करते हैं। सामान्य तौर पर, यह पीड़ित परिणामों के बिना एक सबक को छोड़, अगर शिक्षक अनुकूल है सक्षम होने के लिए आसान हो जाएगा और आप वर्ष के दौरान उसके अन्य सबक के सभी में भाग लिया है, तो।
  • Skip वर्ग चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    यदि संभव हो, तो एक बहाना का उपयोग करें इस रणनीति की सीमाएं हैं - हर शिक्षक केवल एक या दो बार आपकी माफी पर विश्वास करेगा। अगर आप सफल होते हैं, तो आपको परिणाम के बिना बाकी सबक को छोड़ने के लिए हरी बत्ती मिल जाएगी। यहां कुछ ऐसे सुझाव दिए गए हैं जो आप कोशिश कर सकते हैं:
  • अपने आप को नर्वस दिखाएं और दावा करें "पेट की समस्याओं"।
  • यदि आप एक लड़की हैं, तो मासिक धर्म में दर्द या पीड़ित होने से पता चलता है "लड़कियों से समस्याएं"।
  • परेशान दिखाना और पूछें कि क्या आप संस्थान मनोविज्ञानी से बात कर सकते हैं।
  • एक और कक्षा में स्वयं को पीछे छोड़ें या किसी वस्तु को स्वेच्छा से छोड़ दें आप कह सकते हैं कि आप को खो दिया है या कि आप जिम लॉकर रूम में छोड़ दिया, और आप चिंतित हैं, क्योंकि यह महत्वपूर्ण वस्तुओं (चाबियाँ, बटुआ, आदि) में शामिल है। इन वस्तुओं को वास्तव में अनसुनी न छोड़ें, हालांकि)।
  • Skip वर्ग चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक सबक छोड़ने की कोशिश में एक छात्र होने की छाप न दें कहीं बैकपैक छोड़ें, जैसे एक छात्र बाथरूम जा रहा है, किसी को संस्था छोड़ने की कोशिश नहीं कर रहा है।
  • यदि आप काफी लंबा हैं और आपका स्कूल बहुत बड़ा है, तो आप खूबसूरत कपड़े पहने और वयस्क होने का नाटक कर सकते हैं। यह आपको स्कूल के कर्मचारियों के दिखने से बचा सकता है, लेकिन अगर कोई व्यक्ति स्पष्टीकरण को रोकना और पूछना चाहता है तो यह आपकी सहायता नहीं करेगा।
  • Skip वर्ग चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    कैमरों और स्कूल के कर्मचारियों के लिए ध्यान दें। स्कूल के बाद, सभी संस्थानों को कैमरे, सुरक्षा कर्मियों और खिड़कियों से निकलते हैं, जहां से आपको देखा जा सकता है। आप आम तौर पर कम बाड़ पर चढ़ सकते हैं या स्कूल जाने के लिए भूल गए माध्यमिक प्रवेश द्वार के माध्यम से जा सकते हैं।
  • यदि जिम या स्पोर्ट्स फील्ड से कोई बाहर निकलता है, तो इसका उपयोग करने का प्रयास करें
  • Skip वर्ग चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    पिछले पाठ से कुछ मिनट पहले बाहर निकलें शिक्षक से पूछें कि क्या आप सबक समाप्त होने से पांच या दस मिनट पहले शौचालय में जा सकते हैं यहां तक ​​कि अगर आप जाने नहीं देते हैं, तो घंटी की आवाज़ में दरवाजे को बाहर निकालने के लिए आपके पास एक बहाना होगा। आपका लक्ष्य अगले अध्याय की शुरुआत से पहले जितना संभव हो सके, जबकि गलियारे अभी भी लोगों से भरे हुए हैं।
  • स्कैग क्लास चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    एक परमिट के लिए बहाना (वैकल्पिक) आपकी संस्था की नीतियों के अनुसार, परमिट को गलत साबित करना आपको गंभीर संकट में ले सकती है। अगर स्कूल कर्मचारियों के नियंत्रण बहुत कठोर नहीं हैं, तो मूल के रंग और आकार का एक लिखित पत्र पर्याप्त हो सकता है।
  • Skip वर्ग चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    छिपाने के लिए गुप्त जगह में जाएं या जगह ढूंढें यदि स्कूल कर्मचारी समय के परिवर्तन के दौरान निकास की जांच करता है, तो बाथरूम में या खाली कक्षा में छिपाएं और निम्न पाठ की शुरुआत के लिए प्रतीक्षा करें। जैसे ही आप कर सकते हैं उतनी जल्दी अपने आप को दिखाने के बिना बाहर जाओ
  • अपनी संस्था की सुरक्षा को बहुत कठोर है या अगर कोई जगह आप छिपा कर सकते हैं है, तो आप एक पूरे सबक बाथरूम में छिपे हुए छोड़ का फैसला कर सकते हैं। यदि आप इस विकल्प को चुनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास आपके फ़ोन पर कुछ बहुत मज़ेदार गेम हैं।
  • स्कैग क्लास चरण 9 के शीर्षक वाला छवि
    9



    उन स्थानों पर जाने से बचें, जहां आपको खोजा जा सकता है। कुछ देशों में, अनुचित अनुपस्थिति एक अपराध है यदि आपको पता चला है, तो आपको गंभीर सजा मिल जाएगी, इसलिए आपको अपने दोस्तों से मिलने के लिए काफी सावधानी बरतने की आवश्यकता होगी। स्कूल के बाद सभी छात्रों को बार के बार में न जाएं, संस्थान के सामने शॉपिंग सेंटर या पार्क का दौरा न करें। विद्यालय से दूर चले जाएं, विचलित पड़ोस में रहें और बिल्कुल उन जगहों से नफरत करें जहां दोस्तों या माता-पिता आपको देख सकते हैं।
  • जब आप संस्था छोड़ देते हैं तो सीधे स्कूल से हट जाएं। खिड़कियां या बाड़ के सामने मत बसे, ताकि किसी प्रोफेसर द्वारा देखा जा रहा जोखिम न हो।
  • स्कैग क्लास चरण 10 नामक छवि
    10
    अपने माता-पिता का सामना करने के लिए तैयार हो जाओ कई विद्यालयों ने आपके अनुपस्थितियों की रिपोर्ट करने के लिए घर पर फोन किया है। आपको यह चुनना होगा कि क्या आपके अपराध को स्वीकार करना है या एक बहाने का आविष्कार करना है। आप न्याय करते हैं कि आपके माता-पिता के चरित्र के अनुसार कौन सी रणनीति सबसे अच्छी है
  • अपने लाभ के लिए स्कूल नीतियों का उपयोग करें यदि आपके विद्यालय में आपके विद्यार्थियों को पांच मिनट के बाद चिह्नित किया जाता है, तो आप कह रहे हैं कि आपने कक्षा में प्रवेश किया है क्योंकि आप बाथरूम में थे।
  • यदि आपके माता-पिता में से एक दूसरे की तुलना में बहुत अधिक कठोर है, तो अपने अपराध को कबूल करें, जब केवल सबसे उपयुक्त व्यक्ति उपस्थित हो।
  • विधि 2

    स्कूल को बुलाओ
    Skip वर्ग चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक सबक या स्कूल के दिन को छोड़ने के लिए संस्था को बुलाओ यदि आप कुछ पाठ छोड़ना चाहते हैं, तो आप डॉक्टर या दंत चिकित्सक के पास जाते हैं, या आप परिवार के कारणों के लिए स्कूल नहीं जा सकते। आम तौर पर, आपको माता-पिता की आवाज़ की नकल करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, क्योंकि फोन का जवाब देने वाला व्यक्ति बेवकूफ़ नहीं है- बेहतर किसी और को आपसे फोन करने के लिए कहें।
    • पुराने भाई-बहन या चचेरे भाई आपसे सहायता कर सकते हैं और संस्थान को फोन कर सकते हैं, साथ ही मैत्रीपूर्ण पड़ोसियों या अपने दोस्तों के भाइयों को बुला सकते हैं। सुनिश्चित करें कि वे कम हैं और बहुत अधिक विवरण प्रकट नहीं करते हैं।
  • Skip वर्ग चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक नियुक्ति करें या बहस करें कि आपके पास एक है स्कूल के दिन को छोड़ने के लिए, सबसे अच्छी रणनीति का सम्मान किया जाना चाहिए। आप अपने माता पिता को बता सकता है कि दंत चिकित्सक से एक यात्रा के नकली आप तय किया है, या आप अपने अभाव का औचित्य साबित करने क्योंकि अपने कोच शनिवार को खेल के लिए पैटर्न आप के साथ अध्ययन करना चाहता है। यदि आपके माता-पिता संस्था को बुलाते हैं, तो स्कूल आपकी प्रतिबद्धता की प्रामाणिकता पर सवाल नहीं करेगा, भले ही उसका आविष्कार किया जाए।
  • स्कॉन्ग स्काईज स्टेप 13 नामक छवि शीर्षक
    3
    संभव के रूप में अस्पष्ट रहो जब आप एक नकली प्रतिबद्धता का आविष्कार करते हैं, तो अस्पष्ट रहने और विवरण से बचने के लिए बेहतर है, संदेह पैदा नहीं करना। यदि आप अपने भाई को स्कूल को फोन करने के लिए कह सकते हैं: "मेरे बेटे को आज सुबह डॉक्टर की नियुक्ति है और स्कूल में नहीं आ सकता है", संस्थान आपके बहाने पर सवाल नहीं करेगा।
  • विधि 3

    एक स्वास्थ्य समस्या का नाटक करें
    Skip वर्ग चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    1
    कार्रवाई करने के लिए तैयार के बाद बातचीत और कक्षा में मित्र सारा दिन साथ हँसे, मैं अपने शिक्षक है कि आप अचानक फेंक रहे हैं बताने के लिए करने की कोशिश की, कोई भी आपको लगता है कि होगा। यदि आप अस्वस्थ होने का ढोंग करना चाहते हैं, तो आपको अपनी चालें अग्रिम रूप से तैयार करनी होंगी:
    • वह पूरे दिन चुप रहता है, एक चिंतित अभिव्यक्ति रखता है अपने हाथों को अपने हाथों में रखें और गहराई से उगलें। भेंगापन।
    • जल्दी में मत हो दूसरे व्यक्ति को अपने स्वास्थ्य के पहले बोलने के लिए बेहतर होगा। यदि आप अच्छी तरह से खेल सकते हैं, अपना सिर नीचे रख सकते हैं और एक दर्दनाक उपस्थिति कर सकते हैं, तो आपका शिक्षक आपको पूछ सकता है: "क्या सब कुछ ठीक है?"। उस बिंदु पर आप उत्तर दे सकते हैं "मुझे नहीं पता, मुझे इतना अच्छा नहीं लगता। मुझे लगता है कि मैं ऐसा कर सकता हूं, यद्यपि"। यह हमेशा बेहतर होता है कि वह शिकार न करे।
  • स्कैग क्लास चरण 15 के शीर्षक वाला इमेज
    2
    पूछें कि क्या आप इन्फर्मरी में जा सकते हैं अपने प्रदर्शन पर कुछ समय बिताने के बाद, शिक्षक से संपर्क करें और पूछें: "मैं बदतर महसूस करने के लिए शुरू कर रहा हूँ मेरे सिर में दर्द और एक परेशान पेट है क्या मैं अस्पताल में जा सकता हूं?"। इस तरह आपको कक्षा से दूर होने की संभावना होगी और आप अपनी पहली बाधा को दूर करेंगे।
  • वैकल्पिक रूप से, उठो और बाथरूम जाने के लिए कहें। जल्दी से चले जाएं, जैसे कि कुछ गलत हो, फिर कक्षा में जाने के बाद धीमे और धीरे-धीरे बाथरूम तक पहुंचें बाथरूम में थोड़ी देर के लिए रुको, अपने हाथों को धो लें, फिर अपने पास समय के बाद कक्षा में वापस जाएं "फेंक देना"। शिक्षक को कम आवाज में बताएं कि आपने उल्टी कर ली है और आपको इन्फर्मरी में जाना है।
  • स्काई क्लास स्टेप 16 नामक छवि शीर्षक
    3
    अपना वर्णन करें "लक्षण" नर्स। तुम्हें पता है, कई विकल्प उपलब्ध है वे घर जाने के लिए, अस्पताल में सबक के बाकी समय या आप के बाद से बचने के लिए अवसर दे हरी बत्ती अदालत छोड़ना पड़ा होने के लिए खर्च कर सकते हैं:
  • यदि आप घर भेजना चाहते हैं तो बिना आगे प्रश्नों के, वह बताते हैं कि वह उल्टी है। कोई भी उस बच्चे को रखने की ज़िम्मेदारी नहीं लेगा, जिसने स्कूल में बाथरूम में उल्टी कर ली है, संस्थान भर में संक्रमण फैलाने का जोखिम उठा रहा है। नर्स अपने माता-पिता को फोन करेगी और पूछेंगी कि वे आपको उठा सकते हैं, या यदि आप अपनी कार के साथ स्कूल पहुंचे तो वे आपको जाने देंगे।
  • यदि आप कोई सबक छोड़ना चाहते हैं, आप एक सिरदर्द होने का दावा करते हैं। यदि आप बोरियत के एक घंटे के बारे में सोच भी नहीं सकते, तो क्यों नहीं इन्फर्मरी में झपकी लेना चाहिए? घंटे के अंत में, नर्स आपके स्वास्थ्य की स्थिति की जांच करेगा - आप जवाब दे सकते हैं कि आप बेहतर महसूस करते हैं और कक्षा में वापस जाना चाहते हैं या आप घर जाना पसंद करते हैं।
  • यदि आप अपने माता-पिता को सूचित किए बिना बाकी दिन छोड़ना चाहते हैं, इन्फर्मरी को निर्देश देने के बजाय संस्थान छोड़ दें। दूर चले जाओ और आप चाहे कहीं भी जाएं।
  • टिप्स

    • यदि आप एक सबक छोड़ना चाहते हैं क्योंकि एक सहपाठी आपको परेशान करते हैं या शिक्षक एक शिक्षक के साथ ले जाता है, तो संस्थान के मनोवैज्ञानिक से बात करें
    • स्कूल विधानसभाओं को छोड़ना आमतौर पर एक सबक छोड़ना आसान होता है इसके अलावा, आपके माता-पिता उन अनुपस्थिति को ज्यादा वजन नहीं देते, खासकर यदि आपका ग्रेड अच्छा है
    • यदि आप अपनी कार को स्कूल जाने के लिए चलाते हैं, तो प्रवेश और कैमरों से दूर पार्क करना सुनिश्चित करें जो आपकी लाइसेंस प्लेट पहचान सकते हैं
    • संदेह से व्यवहार न करें यदि कोई शिक्षक आपके पास पास करता है, तो अपने आप को कम न करें और भाग न जाएं। अपने आप को शांत और आराम से दिखाएं
    • फोन पर अपना नंबर सहेजने की कोशिश करें "मां" या "पिता"। इस तरह, आप स्कूल को छोड़ने के लिए एक बहाने के साथ खुद को एक संदेश भेज सकते हैं और आपके शिक्षकों का मानना ​​है कि आप माता-पिता से आ रहे हैं।

    चेतावनी

    • कई देशों में अनुचित अनुपस्थिति अवैध है और आपके माता-पिता आपके जैसी परेशानी में पड़ सकते हैं।
    • कुछ स्कूलों में आपको पहले अध्याय को छोड़ने के बाद पूरे दिन अनुपस्थित किया जाएगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com