अपने माता-पिता को जानने के बिना स्कूल को कैसे छोड़ें

क्या आप स्कूल को छोड़ना चाहते हैं लेकिन बीमार होने का नाटक करने की परेशानी से बचें? पूरे दिन एक सबक या मैरीन स्कूल को कैसे मिटाने के बारे में इन चरणों को पढ़ें!

कदम

विधि 1

एक सबक से खुद को अनुपस्थित
माता-पिता के बिना स्किप स्कूल शीर्षक वाली छवि चरण 1 को जानना
1
परिणामों का मूल्यांकन करें कुछ भी करने से पहले, स्कूल की उपस्थिति नीति के बारे में अवगत रहें और यदि आपको पकड़ा जाए तो आप से छुटकारा पाने में समस्या हो सकती है। याद रखें कि स्कूल आपके माता-पिता को एक कक्षा से अनुपस्थित होने पर कह सकता है, और आपको सजा का सामना करना पड़ सकता है। अधिकतर संस्थानों में, सुबह में उपस्थिति की जाती है, और फिर भी दोपहर में अगर आप लंबे समय तक रुक जाते हैं यह जानने से आप आसानी से स्कूल की सुरक्षा को मूर्ख बना सकते हैं।
  • स्कैप 2 को जानने वाले माता-पिता के बिना स्किप स्कूल शीर्षक वाली छवि
    2
    आगे की योजना बनाएं तय करें कि आपको कौन सी अध्याय याद आएगा। पहले घंटे और पिछले, आम विकल्प हैं ऐसा इसलिए है क्योंकि आप नकली एक माता पिता की अनुमति के और उपस्थिति के रजिस्टर के आरोप में व्यक्ति को आप देर से उठा या कि बता सकते हैं आप अपने डॉक्टर के साथ एक नियुक्ति करने के लिए जाना है पहले। वैकल्पिक रूप से, आप एक दिन चुन सकते हैं जब आपको पता चल जाएगा कि आपका स्कूल असेंबली या अन्य प्रकार का आयोजन आयोजित किया जाएगा, जैसे प्रदर्शन। घटना की अवधि के बारे में जानें और सुनिश्चित करें कि आप संभवतः अग्रिम समय पर वापस आएं यदि आप विधानसभा समाप्त होने से पहले वापस आते हैं, तब तक बाथरूम में रहें जब तक आप गलियारों में लोगों को नहीं सुनाते हैं, तो अदालत में चलें जैसे कि कुछ नहीं हुआ है। तुम भी आग सिमुलेशन या भूकंप के लिए स्कूल छोड़ सकता है फिर, यदि आप तेजी से हो गए हैं, तो आप एक द्वितीयक प्रवेश द्वार के माध्यम से वापस घुस कर सकते हैं।
  • माता-पिता के बिना स्कूप स्कूल शीर्षक वाली छवि चरण 3 को जानना
    3
    एक प्राकृतिक तरीके से रहें याद रखें, अपने आप में सुरक्षा की कमी जल्दी से आपको धोखा देगी यदि एक शिक्षक या व्यवस्थापक आपको बाहर निकलते समय अधिनियम में पकड़ लेता है, तो उसे आंखों में देखें और उसे बताएं कि आप अपने पिता या अपनी मां के लिए इंतजार कर रहे हैं, जो आपको आने के लिए उठाएंगे और आपको नियुक्ति के लिए ले जाएगा यदि आप एक अजनबी से मिलते हैं जो आपको स्कूल के बाहर सवाल पूछता है, तो उसे बताएं कि आप वास्तव में रक्षात्मक या चिंतित होने पर विचार करने के बिना, घर पर अध्ययन करते हैं।
  • स्कैप 4 को जानने वाले माता-पिता के बिना स्किप स्कूल शीर्षक वाली छवि
    4
    आय और व्यय को जानिए यदि आप एक द्वितीयक द्वार जानते हैं जो बहुत से लोगों का उपयोग नहीं करते हैं, तो यह बाहर निकलने का आपका सबसे अच्छा मौका हो सकता है। बस सुनिश्चित करें कि इस क्षेत्र में कई खिड़कियां नहीं हैं, क्योंकि शिक्षक आपको देख रहे हैं जब आप जा रहे हैं
  • माता-पिता के बिना स्कूप स्कूल शीर्षक वाली छवि चरण 5 को जानना
    5
    फूट डालो। यदि आप लोगों के समूह के साथ छोड़ते हैं, तो सभी एक ही दरवाजे के माध्यम से मत जाओ। ध्यान आकर्षित करने से बचने के लिए प्रवेश द्वार और बाहर निकलना और अकेले या जोड़े में स्थानांतरित करें। एक मीटिंग बिंदु और समय की स्थापना करें और, अगर कोई ऐसा नहीं करता है, तो उसे देखा जा सकता है। दूसरों को देखने के लिए वापस मत जाना
  • माता-पिता के बिना स्किप स्कूल शीर्षक वाली छवि चरण 6 को जानना
    6
    आपको पता होना चाहिए कि आप कहां जाएंगे आखिरी चीज जो आप चाहते हैं वह अपने माता-पिता को फोन करने के लिए कहती है क्योंकि आप स्कूल छोड़ने के बाद खुद को खो चुके हैं। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आपको अपने गंतव्य के लिए कितना समय चाहिए।
  • विधि 2

    सभी दिवस के लिए अनुपस्थित
    स्कैप 7 को जानने वाले माता-पिता के बिना स्किप स्कूल शीर्षक वाली छवि
    1
    परिणामों को जानिए ज्यादातर स्कूल ऐसे छात्रों को बढ़ावा नहीं देते हैं जो एक चौथाई या वर्ष के दौरान बीमारियों सहित कई दिनों से अनुपस्थित रहे हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपने पूरे स्कूल दिवस को व्यर्थ में बर्बाद करके अपनी शिक्षा को ख़तरे में डालना नहीं चाहते हैं।
  • स्टेप 8 को जानने वाले माता-पिता के बिना स्किप स्कूल शीर्षक वाली छवि



    2
    एक योजना बनाएं एक दिन चुनें जब आप स्कूल छोड़ते हैं किसी भी परीक्षण, विशेष घटनाओं और इतने पर विचार करें। आप कुछ अनिवार्य नहीं भूलना चाहते हैं, जो कि पुनर्प्राप्त करने में सक्षम नहीं होने का खतरा है।
  • स्टेप 9 जानने वाले माता-पिता के बिना स्किप स्कूल शीर्षक वाली छवि
    3
    अगर आप घर पर रहना चाहते हैं या बाहर जाना चाहते हैं तो तय करें घर पर रहने से आपको अजनबियों की पूछताछ की आँखों से सुरक्षित दूरी पर रहना पड़ता है और अगर आप अपनी अनुपस्थिति के लिए फोन करना चाहते हैं तो आपको फोन का जवाब देना होगा। बाहर जाकर आपको और अधिक मनोरंजन मिल सकता है, लेकिन आप अपने दोस्तों के माता-पिता या अन्य लोगों को देखकर नहीं देखना चाहते हैं कि आप में चलने का खतरा है। यदि आप घर छोड़ते हैं, तो एक पार्क, एक लकड़ी या एक जगह पर जाएं जहां आप बहुत सारे लोगों के बिना हो सकते हैं यदि आप एक पार्क के लिए विकल्प चुनते हैं, तो आइपॉड या कुछ और करें जिससे आपको ऊब मिले क्या यह गर्म है? आप समुद्र में या झील में तैराकी जा सकते हैं
  • स्टेप 10 जानने वाले माता-पिता के बिना स्किप स्कूल शीर्षक वाली छवि
    4
    यह पता लगाने की कोशिश करें कि आप घर कैसे छोड़ेंगे। पूरे दिन स्कूल जाने से बचने के कई तरीके हैं यहाँ कुछ विचार हैं:
  • यदि आपके माता-पिता घर से बाहर काम कर रहे हैं और आप स्कूल या बस स्टॉप पर जा सकते हैं, तो आप आमतौर पर चलना शुरू कर सकते हैं, लेकिन सड़क पर, एक छिपे हुए स्थान पर जाएं और अपने माता-पिता के यहां तक ​​रहें चला गया (आप इस दिन पहले यह जगह चुन सकते थे, तो आप यहाँ नहीं चले जाएँगे और वहां छुपा स्थान की तलाश है)। अपने माता-पिता छोड़ने के बाद और आप किसी के आसपास नहीं देखते हैं, अपने घर में चलते हैं या फिर जल्दी से चलते हैं, थोड़ी देर तक रहे। इसके बाद, आप अपने माता-पिता से 30 मिनट पहले घर छोड़ते हैं और वापस आते हैं जैसे वे स्कूल से आ रहे थे।
  • स्कूल जाने पर जैसे ही आप आमतौर पर सुबह होते हैं, लेकिन थ्रेसहोल्ड को पार नहीं करते हैं स्कूल पहुंचने के बाद, ध्यान आकर्षित करने के बिना इमारत से दूर चले जाओ अगर कोई आपको पूछता है कि आप कहां जा रहे हैं, तो आप कहते हैं कि आप अपना गृहकार्य भूल गए हैं और आप कुछ ब्लाक दूर रहते हैं।
  • एक औचित्य (पर्याप्त रूप से एक माता पिता की लिखावट को कॉपी) कुछ दिन पहले लेखन की संभावना पर विचार और उपस्थिति और अनुपस्थिति या संदेश के नीचे incaricato- प्रोफेसर के रजिस्टर के आरोप में कार्यालय छोड़ देते हैं, प्रशासकों को कॉल कर सकते हैं समझाओ अपने माता-पिता की "नई नौकरी संख्या" के लिए अगर उनके पास कोई सवाल है अपना फोन नंबर छोड़ दें, और यदि वे कॉल करते हैं, तो अपने माता-पिता होने का नाटक करके या ऐसा करने के लिए किसी मित्र से पूछकर अपने उचित अनुपस्थिति की पुष्टि करें। जोखिम बहुत अच्छा है, और यदि वे पता लगाना चाहते थे, तो स्कूल अनुशासनात्मक उपाय कर सकता था।
  • स्टेप 11 जानने वाले माता-पिता के बिना स्किप स्कूल शीर्षक वाली छवि
    5
    जैसे तुम मुझे यकीन कर रहे हो यदि आप घर से दूर हैं और आप लोगों से आपसे सवाल पूछ रहे हैं कि आप स्कूल में क्यों नहीं हैं, एक कहानी की खोज करते हैं, और हमेशा यही कहता है। उदाहरण के लिए, कहते हैं कि आप एक चचेरे भाई की मेजबानी कर रहे हैं जो दूर से आया है या जो अब घर से पढ़ रहे हैं ये बहाने अधिक विश्वसनीय हैं यदि आपके पास बैकपैक नहीं है
  • स्टेप 12 जानने वाले माता-पिता के बिना स्किप स्कूल शीर्षक वाली छवि
    6
    जल्द ही घर वापस आओ स्कूल छोड़ने के समय आधे घंटे पहले घर चलना शुरू करें यदि वे आप से पूछते हैं कि आप वहां क्यों नहीं हैं, तो आप कहते हैं, "मुझे अच्छा नहीं लगता और मेरे पिता नहीं जा सके और मुझे प्राप्त नहीं कर सके"।
  • स्टेप 13 जानने वाले माता-पिता के बिना स्किप स्कूल शीर्षक वाली छवि
    7
    यदि आवश्यक हो, तो औचित्य के साथ समस्या को हल करें। यदि आपको अनुपस्थिति के बाद स्कूल में औचित्य के पत्र लाने होंगे, तो अपने माता-पिता को बताएं कि आपकी पिछली अनुपस्थिति में से कोई एक खो गया है और इसलिए इसे फिर से लिखना चाहिए क्योंकि विद्यालय को यह नहीं मिल सकता है। जब अपने माता पिता को आप तारीख से पूछते हैं, आप कहते हैं कि शिक्षक ने कहा है कि यह अपने पिछले अभाव की सही तारीख याद करने के लिए है, तो बस आज की तारीख डालने (यानी दिन की है कि आपकी यह बिना स्कूल छोड़ आवश्यक नहीं था जानते हैं)। कलम का उपयोग करना याद रखें
  • टिप्स

    • यदि आप घर पर इस लेख को पढ़ रहे हैं, तो अपने कंप्यूटर पर इतिहास को हटा दें, इसलिए आपके माता-पिता को पता नहीं होगा कि आप इस पृष्ठ पर हैं।
    • अपने माता-पिता के फ़ोनों को प्राप्त करें अपने फोन कंपनी को कॉल और ऑपरेटर है कि आप स्कूल संख्या से अपनी cellulare- पर एक नंबर ब्लॉक करना चाहते हैं बताओ, तो अपने, कॉल (हाल ही में कॉल की लॉग से कॉल हटा प्राप्त कभी नहीं तो आप यह है कि आप को पता नहीं चलेगा ऑपरेटर के साथ बात की!)।
    • यदि आप इसे किसी दोस्त के साथ करना चाहते हैं, तो एक को चुनें जो आप जानते हैं कि इसे बाद में नहीं फैल जाएगा
    • ऐसा व्यवहार करें कि आप स्कूल छोड़ने की योजना से पहले दिन बीमार थे। इसके अलावा, जब आप वापस आ जाएं तो बीमार दिखने की कोशिश करें
    • यदि आपके पास एक लैंडलाइन फोन है, तो इसे सॉकेट से अनप्लग करें, इसलिए यह अभी भी डाला जाएगा, लेकिन वास्तव में कोई रेखा नहीं होगी इसे सामान्य रूप से स्कूल को बुलाते समय करें, लेकिन बाद में इसे याद रखना, अपने माता-पिता को संदेह से रोकने के लिए।
    • अगर स्कूल कॉल करेगा (और वॉइसमेल संदेश छोड़ देगा), उस समय के आसपास एक मित्र के साथ लैंडलाइन फोन से बात करें जब आपको लगता है कि आप करेंगे। जिस समय आप कॉल करते हैं (आपके माता-पिता नहीं सुनेंगे क्योंकि लाइन व्यस्त है), कॉल को अपने दोस्त से पकड़ कर कॉल करें और तीन से चार सेकंड सुनें, फिर अपने दोस्त से फिर से बात करना शुरू करें। अगर स्कूल को दो बार फोन करना था, तो फोन पर अब ज़्यादा रोक दें। इसके अलावा, यदि आपके पास ताररहित फोन है, तो आप इसे आधार से हटा सकते हैं और इसे छिपा सकते हैं।
    • यदि आप दिन के अंत में स्कूल से बस जाते हैं, तो स्कूल में वापस जाएं और छिपे हुए स्थान तक प्रतीक्षा करें जब तक कि अन्य लोग बस स्टॉप पर न जाएं। उस बिंदु पर, भीड़ के साथ न छल से जुड़ें और बस के रूप में सामान्य रूप से मिलता है

    चेतावनी

    • अपने जोखिम पर करें अपने आप को झंडा में पकड़े जाने से गंभीर सजा हो सकती है
    • स्कूल आपके माता-पिता को काम पर बुला सकता है, इसलिए इसे ध्यान में रखें
    • ज्यादातर प्रोफेसरों एक वयस्क और एक लड़के की आवाज के बीच भेद कर सकते हैं। फोन पर आपकी अनुपस्थिति के लिए माफी मांगने की कोशिश करें, अगर लोग आमतौर पर अपने माता-पिता के लिए आप का आदान-प्रदान करते हैं, जब वे घर पर फोन करते हैं
    • हमेशा वर्ग में एक मित्र बनने की कोशिश करें, जो आपको नोट्स और कार्यों को करने देगा।
    • शायद आप इस लेख को पढ़ते हुए सोचा था "ओह, यह अजीब लगता है मुझे लगता है कि मैं ऐसा करूँगा और वे कभी भी मुझे पकड़ नहीं लेंगे। " संभवत: आपको यह सोचना होगा कि यदि आप परिणाम बहुत अधिक मूल्यांकन नहीं करते हैं हालांकि, आपको ऐसा करने से पहले उन्हें गंभीरता से लेना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार करना चाहिए।
    • वे आपके माता-पिता को ई-मेल भी भेज सकते थे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • समय जानने के लिए एक घड़ी या एक सेल फोन
    • स्कूल फोन नंबर (यदि आप उसे ब्लॉक करना चाहते हैं तो ऑपरेटर को दे ताकि आप अपने माता-पिता को फोन न करें)
    • एक आपातकालीन योजना (यदि लागू हो तो मामले में चीजें कार्यक्रमों के अनुसार नहीं होंगी)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com