कैसे स्कूल छोड़ें और होम होम रहो

स्कूल के दिन घर पर रहना आसान नहीं है यदि आप नकली बीमारी के लिए जा रहे हैं, किसी दिन "छुट्टी" स्कूल से तैयारी और अच्छे अभिनय कौशल की आवश्यकता है। यहां तक ​​कि अगर मुझे कक्षा में नहीं जाने का एक अच्छा कारण था, तो होमवर्क और ग्रंथों का अध्ययन किया जाना होगा। कुछ दिन, हालांकि, आप एक ब्रेक के बिना नहीं कर सकते! यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं जो आपको अपने माता-पिता को घर पर रहने के लिए समझाती हैं, वास्तविक या काल्पनिक कारणों के लिए।

कदम

विधि 1

नाटक
स्कूल स्टेप 1 से लाइव होम स्टेप होम
1
स्टेजिंग को अग्रिम में प्रारंभ करें यदि आप पिछली रात से नाटक करना शुरू करते हैं, तो आपके माता-पिता आपकी बीमारी में विश्वास करने की अधिक संभावना होगी।
  • जितनी जल्दी आप अभिनय शुरू करते हैं, उतना ही समय आपकी बीमारी को प्रगति करना होगा। अनुपस्थिति के दिन से पहले दोपहर थक गए देखने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए, जब आप स्कूल से घर निकलते हैं और खेलते हैं, तो अपने कमरे में रहें और महसूस करें कि आप थके हुए हैं।
  • जब आप अपने माता-पिता के साथ हैं, तो उदासीन दिखने की कोशिश करें उन्हें महसूस करना चाहिए कि आप थके हुए हैं या कुछ गलत है शाम में, अपनी सामान्य आदतों का पालन न करें। यदि आप टेलीविज़न देखते हैं, झूठ बोलते हैं और एक उदासीन और निराश उपस्थिति लेते हैं आपको सामान्य से पहले बिस्तर पर जाना चाहिए, यह सुनिश्चित कर लें कि आपके माता-पिता यह नोटिस करेंगे।
  • आप अपने स्टंट को और भी अधिक विश्वसनीय बना सकते हैं, खाने में थोड़ा खा सकते हैं या काटने के बाद पेट में ढंका ढंका कर सकते हैं। समझाओ कि आप अच्छी तरह महसूस नहीं कर रहे हैं और मिठाई छोड़ दें। आप अपने माता-पिता से गर्म चाय के लिए पूछ सकते हैं, क्योंकि "पेट को शांत करें"।
  • अपने माता-पिता को बताएं कि आपका सहपाठी कक्षा में फेंक गया या अनुपस्थित था। सुनिश्चित करें कि यह एक लड़का नहीं है जो उन्हें पता है यह जानकारी उन्हें समझाने चाहिए कि स्कूल में कुछ संसर्गजन्य बीमारी है।
  • स्कूल स्टेप 2 से Stay Home नाम वाली छवि
    2
    लक्षण दिखाएं दिखाई देने वाले बाह्य लक्षण, जैसे कि त्वचा परखना, अनुकरण करना मुश्किल है, इसलिए आंतरिक स्वास्थ्य समस्याओं के दृश्य अभिव्यक्तियों पर ध्यान केंद्रित करें।
  • बाथरूम में अक्सर दौरा छाप दे सकता है कि आपके पास आंत्र विषाणु है। उठो और शौचालय का उपयोग कई बार करें ताकि आपके माता-पिता को यह आशंका हो कि आपके पास दस्त या भोजन की जहर है।
  • यदि आप नकली माइग्रेन का निर्णय लेते हैं, तो आपको हल्के और ज़ोर से आवाज़ के प्रति संवेदनशील दिखना चाहिए, यह कहें कि आपका सिर धड़कता है और आप इससे बीमार हैं। टीवी देखने या संगीत सुनना से बचें
  • गले में गले का ढोंग करने के लिए, ऐसा व्यवहार करें जैसे कि आपके पास निगलने में कठिनाई हो और अपने माता-पिता को गर्म चाय या ठंडे भोजन के लिए पूछें। कुछ गले का पेस्टल खाएं और जितना संभव हो उतना बात करने से बचें, जोर देकर कहा कि जब आपसे पूछा जाए कि आप इतनी चुप क्यों हैं तो आपको दर्द महसूस होता है विचार करें कि कुछ नकली खांसी भी दें
  • समझाएं कि रात के दौरान आपके लक्षण विकसित होते हैं सुबह में सुबह और छः के बीच आपको खाँसी या बाथरूम में जाना चाहिए।
  • स्टे होम होम स्कूल स्टेप 3 नामक छवि
    3
    सावधानी बरतें, लेकिन समझें। सबसे बड़ी गलतियों में से एक आप कर सकते हैं स्टेजिंग के साथ अतिशयोक्ति है यदि आप बहुत नाटकीय होने का दिखावा करते हैं, तो आपके माता-पिता पत्ते खा सकते हैं।
  • यह आमतौर पर बेहतर होता है कि किसी की तुलना में एक सरल बीमारी होने का बहाना हो, जो प्रमाणित लक्षणों का कारण बनता है रिटचिंग की आवाज़ की नकल करना, उदाहरण के लिए, एक जोखिम भरा कदम है, क्योंकि आपके माता-पिता आपको नाटक कर रहे हैं, जबकि आप बहस कर रहे हैं। इसी कारण से, थर्मामीटर को कुछ गर्म में भी टकराकर एक बुरा विचार हो सकता है।
  • बहुत ज्यादा विरोध मत करो यदि आपके माता-पिता यह सुझाव देते हैं कि आपको स्कूल से घर जाना चाहिए। आप सोच सकते हैं, आप एक वर्ग को खोने के बारे में चिंतित दिखा रहा है, अपने नाटक अधिक ठोस लगता है, या स्वेच्छा से स्वीकार एक दिन की छुट्टी में एक संदिग्ध रवैया है, लेकिन अगर आप वास्तव में के रूप में आप कहते हैं कि बुरा लग रहा है, शायद अपने माता-पिता ज्यादा नहीं करना चाहिए आपको घर रहने के लिए समझाने का प्रयास आप स्वीकार करने से पहले संकोच करते हैं, लेकिन ऐसा व्यवहार न करें जैसे कि आप स्कूल में एक दिन को खोने के बारे में चिंतित हैं, खासकर यदि अनुपस्थिति आपके लिए कभी समस्या नहीं हुई है।
  • स्कूल स्टेप 4 से रहो होम स्टेप होम
    4
    बहुत तेजी से वापस मत जाओ कभी भी मत भूलो कि आपके माता-पिता आपको देर से स्कूल में खींच सकते हैं, अगर वे सोचते हैं कि आप बेहतर हैं या यदि उन्हें पता चलता है कि आपकी परेशानी सिर्फ एक भोली थी। यदि आप एक नकली बीमारी के साथ स्कूल से घर रहने की योजना बना रहे हैं, तो आपको पूरे दिन का बहाना करना होगा।
  • आपको दिन के दौरान धीरे-धीरे ठीक करना चाहिए। आराम करो और अपनी वचनबद्धता से शांतिपूर्वक व्यवहार करें। दोपहर में, आपको यह कहना चाहिए कि आप बेहतर महसूस करना शुरू करते हैं, लेकिन आप पूरी तरह से सही महसूस नहीं करते हैं। शाम को देर हो गई, आपकी वसूली लगभग पूरी हो सकती थी।
  • स्टेप होम फ्रॉम स्कूल स्टेप 5 नामक छवि
    5
    आप को भी अक्सर फ्रैक्चर करने से बचें यदि आप अक्सर अपने स्वास्थ्य को बताने वाले थे, तो आपके माता-पिता आप पर विश्वास नहीं कर सकते हैं जब आप वास्तव में बीमार हैं और आपको वास्तव में घर पर रहने की ज़रूरत है
  • विधि 2

    बहाना मत करो
    स्कूल स्टेप 6 से स्टे होम से शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने माता-पिता को बताएं कि आपको बुरा लगता है। यह सबसे आम कारण है कि छात्र स्कूल में नहीं जाते हैं। अगर आपको अच्छी तरह से महसूस नहीं है या आपको लगता है कि आपको कोई स्वास्थ्य समस्या है, तो अपने माता-पिता से बात करें और उन्हें घर पर रहने के लिए कहें।
    • कई विद्यालय विद्यार्थियों से रोगों या अन्य संक्रामक रोगों के लिए घर पर रहने के लिए कह रहे हैं। स्कूल में नहीं जाते, आप स्वास्थ्य में सुधार कर सकते हैं और संस्था में रोगों के प्रसार को रोक सकते हैं।
    • आमतौर पर, आप घर पर अगर आप एक बुखार है रहना चाहिए, ठंड लगना, हालांकि उल्टी, आप दस्त, उल्टी, गले में खराश, निगलने में कठिनाई, त्वचा की जलन, छाले असामान्य, असामान्य लालिमा, earaches है, मध्यम या तीव्र सिरदर्द, मध्यम मांसपेशियों में दर्द, मांसपेशियों में दर्द, सांस की तकलीफ, साँस लेने में कठिनाई, लाल और जलती हुई आँखें या जूँ
    • आप घर पर रहने का फैसला कर सकते हैं भले ही आप खांसी, छींक या भीड़भाड़ हो।
    • घर पर रहें, यदि संभव हो तो, कम से कम 24 घंटों के लिए, दवाई लेने के बिना आपको और अधिक लक्षण होने तक रहें।
  • स्टेप होम से स्कूल चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक त्रासदी के बाद घर में रहें अगर आपने हाल ही में अपने परिवार के किसी सदस्य, दोस्त या आपके प्रिय मित्र को खो दिया है, तो शाम स्कूल जाने के लिए एक उचित कारण नहीं है। ईमानदारी से रहें और अपने माता-पिता को समझाएं कि उस व्यक्ति के गायब होने पर आपको क्या मारा गया है?
  • अगर इस त्रासदी ने आपको मारा लेकिन अपने माता-पिता नहीं, तो आपको डर है कि वे आपके दुःख को नहीं समझेंगे। याद रखें, हालांकि, शोक एक सार्वभौमिक भावना है और लगभग सभी लोग यह समझने में सक्षम हैं कि इसके साथ निपटने के लिए समय लगता है।
  • याद रखें, आवश्यकता के अनुसार, आपके शोक की अवधि समाप्त होनी होगी। तीव्र संवेदना लंबे समय तक रह सकते हैं और आप अकेले इसे पार करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं। यदि आप कुछ दिनों या एक सप्ताह के बाद स्कूल जाने में असमर्थ हैं, तो आपको एक मनोवैज्ञानिक से बात करने पर विचार करना चाहिए जो आपको दुख से निपटने में मदद कर सकता है।
  • स्टेप होम स्कूल स्टेप 8 से शीर्षक वाली छवि
    3
    ईमानदार रहें अगर समस्या बदमाशी है यदि आप स्कूल में धमकाने या धमकाने के शिकार हैं, तो अपने माता-पिता या अभिभावक से बात करें समझाएं कि बदमाशी के कारण स्कूल की ज़िंदगी कितनी मुश्किल हो गई है और समस्या का हल हो जाने पर आप एक-दो दिन घर पर रहने के लिए कह रहे हैं।
  • कई छात्र बदमाशी के कृत्यों की रिपोर्ट करने की गलती नहीं करते। आप कमजोर दिखने के बारे में चिंता कर सकते हैं, जासूस माना जा रहा है या अपनी स्थिति को बात करके बदतर बना सकते हैं। अगर आप बदमाशी को रोकने के लिए कुछ नहीं करते तो कुछ भी कभी भी सुधार नहीं करेगा। किशोरावस्था के दौरान, आपके पास माता-पिता, शिक्षकों या आपके पास अन्य वयस्कों से मदद मांगना, यह सबसे प्रभावी कार्रवाई है जो आप इस खतरे का सामना करने के लिए ले सकते हैं।
  • धमकाने से दीर्घकालिक प्रभाव हो सकता है जैसे चिंता, अवसाद और अनिद्रा। धमकाने के एपिसोड की तुरंत निंदा करके अपने स्वास्थ्य की देखभाल करें
  • स्कूल स्टेप 9 से रहने का शीर्षक
    4
    अपने माता-पिता से अपने साथ एक निशुल्क दिन लेने के लिए कहें। उन्हें बताएं कि आप एक विशेष दिन एक साथ बिताना चाहते हैं और पूछें कि क्या वे काम से घर पर रह सकते हैं। यह योजना विशेष रूप से अच्छी तरह से काम कर सकती है यदि आप हाई स्कूल खत्म कर रहे हैं और आप विश्वविद्यालय में भाग लेने के लिए शहर से बाहर जाएंगे या यदि आपके पास स्कूल में दिए गए प्रतिबद्धता और आपके माता-पिता के काम पर काम करना महत्वपूर्ण नहीं है (उदाहरण के लिए, आपके पास नहीं है कक्षा या प्रश्न और आपके माता-पिता को समय सीमा को पूरा करने की ज़रूरत नहीं है)।
  • स्टेप होम से स्कूल चरण 10 शीर्षक वाली छवि



    5
    अपने मानसिक स्वास्थ्य की देखभाल करने के लिए एक दिन की अनुमति प्राप्त करें तनाव और चिंता के बारे में अपने माता-पिता से बात करना महत्वपूर्ण है यद्यपि वयस्क अक्सर भूल जाते हैं कि कैसे तनावपूर्ण स्कूल जीवन हो सकता है, सच यह है कि यह बहुत मुश्किल हो सकता है यदि स्कूल के कारण सामान्य तनाव से निपटना पड़ता है, तो इसका सबसे अच्छा समाधान अक्सर इसके साथ निपटने के लिए होता है। अगर, दूसरी तरफ, तनाव, चिंता और अवसाद अधिक गंभीर समस्या बन जाते हैं, अपने माता-पिता से बात करें और एक दिन के लिए बंद करने के लिए कहें।
  • अगर आपको संदेह है कि आपको मानसिक स्वास्थ्य समस्याएं हैं, जैसे कि अवसाद या चिंता विकार, तो अपने माता-पिता से अपने डॉक्टर से नियुक्ति करने के लिए कहें इस तरह से आप उन्हें अपने तनाव की गंभीरता को समझेंगे और, अगर आपको वास्तव में कोई समस्या है, तो डॉक्टर की यात्रा से आपको नियंत्रण में रखने में मदद मिलेगी।
  • स्टेप होम से स्कूल चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    6
    घर पर रहें अगर मौसम या पर्यावरणीय परिस्थितियों की आवश्यकता होती है उग्र तूफान, गंभीर बाढ़ या अन्य परिस्थितियों में, जो स्कूल को खतरनाक यात्रा करते हैं, नगरपालिका स्कूलों को बंद करने का निर्णय ले सकती है। भले ही आपका स्कूल बंद न हो, आपको अभी भी घर रहने पर विचार करना चाहिए अगर पर्यावरण की स्थिति खतरनाक है
  • आम तौर पर, आपके माता-पिता या अभिभावक आपको यह तय करने में मदद कर सकते हैं कि क्या हालात गंभीर रूप से अनुपस्थिति के दिन को न्यायसंगत बनाने के लिए काफी गंभीर हैं, इसलिए इस मामले में आपको राजी नहीं करना चाहिए। यदि आपके माता-पिता काम से घर से रहते हैं, तो वे स्कूल में जाने की अधिक संभावना नहीं करेंगे।
  • स्कूल स्टेप 12 से Stay Home नाम वाली छवि
    7
    अन्य विशेष परिस्थितियों पर विचार करें परिवार के साथ छुट्टी या दूर रहने वाले किसी रिश्तेदार से मिलने से आपको स्कूल जाने के लिए कोई कारण नहीं मिल सकता- आपको इस कारण से बहुत अधिक अनुपस्थिति नहीं होने चाहिए। यदि आप घर पर रहें तो आप क्या खो देंगे इसका मूल्यांकन करें, और अपने माता-पिता के साथ समझौते में निर्णय लें कि अनुपस्थिति का दिन स्वीकार्य है या नहीं।
  • ध्यान दें कि कई विद्यालय उपरोक्त कारणों को औचित्य के रूप में देने की अनुमति नहीं देते हैं। यदि आपके स्कूल में इस क्षेत्र में बहुत सख्त नीति है, तो आपके माता-पिता को अनुचित अनुपस्थिति की रिपोर्ट करने के लिए संस्था को फोन करना पड़ सकता है।
  • आम तौर पर, यदि आप पहले से जानते हैं कि आप स्कूल जाने में सक्षम नहीं होंगे, तो आपके माता-पिता या अभिभावक आपको अनुपस्थिति से एक या दो दिन पहले शिक्षक को एक लिखित संचार प्रदान कर सकते हैं। इस तरह से आप कार्य और रीडिंग प्राप्त कर सकते हैं जो आपको कक्षा में किए गए काम के बराबर रहने में मदद करते हैं।
  • विधि 3

    जानबूझकर देरी करने के लिए
    स्कूल स्टेप 13 से Stay Home नाम वाली छवि
    1
    स्वेच्छा से देरी करें अपने दैनिक दिनचर्या में ब्रेक लें, कुछ मिनट बर्बाद करने के लिए और समय पर स्कूल में नहीं जा पाएं।
    • बहुत धीरे से ड्रेस अपने आप को नाश्ते पर डालना, आपको बदलने के लिए मजबूर होना फिर से तैयार हो जाओ ... बहुत धीरे से।
    • बहाना आपको कुछ की जरूरत नहीं मिल सकती है, जैसे शारीरिक शिक्षा के लिए जूता या शॉर्ट्स अंत में, अनुसंधान के पांच या दस मिनट के बाद, उन्हें पुनर्प्राप्त करें।
    • लिंडाती जोर से कह रही है कि यदि यह आवश्यक है तो यह बुरा दिन है। यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आपके माता-पिता पर दया हो सकती है और आप घर पर रह सकते हैं।
    • ध्यान रखें कि आपके देरी को अन्य लोगों को प्रभावित करता है, जैसे कि आपके माता-पिता, जिन्हें किसी निश्चित समय के भीतर काम करना पड़ता है। आप अपने करियर को खतरे में डाल सकते हैं, इसलिए सावधानी बरतें कि क्या यह एक दिन बंद करने के लायक है।
  • स्कूल स्टेप 14 से रहो होम शीर्षक वाली छवि
    2
    बस खो देते हैं यह एक दुर्घटना हो सकती है, या आप इसे उद्देश्य पर कर सकते हैं हालांकि, बस खो जाने से आप स्कूल को छोड़ने की अनुमति दे सकते हैं यदि आपके माता-पिता काम पर जाने के लिए जल्दी घर जाते हैं या यदि आपके पास समय नहीं है
  • बस की बस के तुरंत बाद बस स्टॉप पर पहुंचें सार्वजनिक परिवहन को बहुत संदेहपूर्वक नहीं खोना पैर पर घर वापस लाने के लिए, हालांकि, एक लंबा समय लगता है यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आपके माता-पिता के पास आपको वापस लेने के लिए स्कूल में लेने का समय नहीं होगा।
  • यदि आपके माता-पिता निवास नहीं करते हैं, जब आप बस को याद करते हैं, तो उन्हें सूचित करें जब उन्हें वापस जाने और स्कूल में लेने के लिए अब कोई समय नहीं है। यह संदेह पैदा नहीं करने के क्रम में, सबक याद करने के लिए थोड़ी निराशा दिखाता है उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं कि आपको खेद है कि आप विज्ञान के क्षेत्र में जो दिलचस्प प्रयोग कर चुके हैं, उसमें शामिल नहीं हो सकते।
  • अगर आप बस की छूट के बाद अपने माता-पिता में से एक घर में हैं, तो वह आपको स्कूल में जाने की पेशकश कर सकता है। जवाब देकर उत्तर दें कि आप उसे देर से काम करने के लिए पछतावा करते हैं उसे बताएं कि आप देर से होने के परिणामों के लिए तैयार हैं, लेकिन आप यह नहीं चाहते कि आपके देरी पर भी उसका नकारात्मक प्रभाव पड़े। इसे ज़्यादा मत करो, यद्यपि। शायद आपके माता-पिता आप झूठ बोलते समय समझने में बहुत अच्छे हैं
  • स्कूल स्टेप 15 से रहो होम शीर्षक से छवि
    3
    आप कुछ खो देते हैं आप पुस्तकों या होमवर्क के बिना स्कूल नहीं जा सकते, है ना? आप जो खो चुके हैं उसे ढूंढने के लिए हर जगह खोजें जितना अधिक घर अव्यवस्था में है, उतना आसान नहीं होगा जब तक यह बहुत देर तक न हो जाए।
  • छोटा वस्तु, जितना आसान होता है "इसे खो"। उदाहरण के लिए, आपकी माँ को यह विश्वास करने में कठिनाई हो सकती है कि आपने अपना बैकपैक या लैपटॉप खो दिया है।
  • अधिक महत्वपूर्ण वस्तु यह है कि यदि आप इसे नहीं मिलते हैं, तो घर पर रहने की अधिक संभावना है। उदाहरण के लिए, चश्मा खोने या संपर्क लेंस एक नोटबुक खोने से ज्यादा गंभीर है, क्योंकि उन वस्तुओं के बिना, आपकी सीखने की क्षमता सीमित हो जाएगी (यदि आपके पास बहुत कमजोर दृश्य है, तो आप भी अपने आप को फटकार और चोट पहुंचा सकते हैं) ।
  • यदि आप स्कूल जाने के लिए कार चलाते हैं, तो आप चाबियाँ खो सकते हैं। हालांकि, उन्हें खोने की आदत न लें या आप गंभीर नतीजे (अपने माता-पिता आपको कार का उपयोग करने की संभावना से इनकार करने का फैसला कर सकते हैं और आपको बस लेने के लिए मजबूर कर सकते हैं) न करें।
  • विधि 4

    नौकरशाही का ख्याल रखना
    स्कूल स्टेप 16 से Stay Home नाम वाली छवि
    1
    स्कूल को कॉल करने के लिए माता-पिता या अभिभावक को विनती करें। यह एक सामान्य प्रक्रिया है माता-पिता को स्कूल को फोन करना चाहिए और समझाएं कि आप उस दिन वहां नहीं होंगे
    • ज्यादातर स्कूलों में, अनुपस्थिति का औचित्य सिद्ध करने के लिए पैरेंट प्राधिकरण पर्याप्त है दूसरी ओर, कठोर नियमों को अपनाने वाले संस्थानों को विशिष्ट औचित्य की आवश्यकता होती है, इसलिए इस संबंध में नियमों की जांच करें। इस प्रक्रिया का उद्देश्य अनुचित अनुपस्थिति को कम करना है और महामारी नियंत्रण में है।
  • स्कूल स्टेप 17 से Stay Home नाम वाली छवि
    2
    स्कूल को कॉल करें यदि यह अनुमति है कई संस्थानों को छात्र की उम्र की परवाह किए बिना कॉल करने के लिए माता-पिता या कानूनी अभिभावक की आवश्यकता होती है दूसरी ओर, दूसरे, उन बच्चों को अनुमति देते हैं जो बहुमत (18) तक पहुंच गए हैं ताकि वे खुद को औचित्यपूर्ण कर सकें।
  • स्कूल स्टेप 18 से Stay Home नाम वाली छवि
    3
    डॉक्टर से एक प्रमाण पत्र प्राप्त करें लंबे समय तक अनुपस्थिति की अवधि के लिए, स्कूल को मेडिकल प्रमाण पत्र की वापसी की आवश्यकता है, जो बीमारी से आपकी पूरी वसूली की गारंटी देता है।
  • यदि एक बीमारी एक निश्चित समय सीमा से अधिक लम्बा हो तो चिकित्सा प्रमाण पत्र आवश्यक है। इस अवधि की सटीक अवधि भिन्न हो सकती है, इसलिए आपको अपने संस्थान में लागू नियमों की जांच करनी चाहिए। आम तौर पर, सीमा तीन और दस दिनों के बीच होती है
  • चेतावनी

    • वास्तविक समस्या का सामना करें अपने आप से पूछें कि आप स्कूल से घर क्यों रहना चाहते हैं यदि आप धमकाने या किसी अन्य गंभीर समस्या से बचने का प्रयास कर रहे हैं, तो उसमें से भागने के बजाय समस्या का समाधान करने के लिए मदद की तलाश करें। यह आपको लंबे समय तक, खुशहाल और स्वस्थ रहने के लिए अनुमति देता है
    • स्कूल छोड़ने से बचें पहले सभी वैध संभावनाओं का उपयोग करें जो संस्था अनुपस्थिति के बारे में प्रदान करती है। यदि आप बिना औचित्य के स्कूल छोड़ दिए हैं और अगर आपके माता-पिता को आपकी अनुपस्थिति के बारे में आपकी संस्था से अप्रत्याशित फोन कॉल प्राप्त हुआ है, तो आप गंभीर समस्या में समाप्त हो सकते हैं।
    • विचार करें कि आप क्या खो देंगे कक्षा में कुछ सबक और होमवर्क कठिन हैं दूसरों की तुलना में। घर पर रहने से पहले, सोचें कि आपकी वापसी पर कक्षा में वापस जाना कितना मुश्किल है और तय करें कि स्कूल जाना न सही है या नहीं। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है यदि आप बीमार होने का दिखावा करते हैं या यदि आप किसी कारण के लिए घर पर रहना चाहते हैं जो कि बहुत गंभीर नहीं है
    • परिणामों पर विचार करें आप एक वैध कारण के लिए घर पर रह सकते हैं, या आप किसी कारण के बिना नकली रोग कर सकते हैं। हालांकि, यदि आप एक या अधिक दिन के लिए स्कूल छोड़ देते हैं, तो आपके जीवन को लंबे समय में जटिल किया जा सकता है।
    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com