खराब रेटिंग के लिए दंडित होने से कैसे बचें?

पहली समस्या छोटी लड़की थी, और दूसरी बार आपके बहाना जब आपके माता-पिता को पता चला अब आपको अब और बहस करने की ज़रूरत नहीं है।

कदम

शीर्षक से छवि खराब ग्रेड के साथ दंडित होने से बचें चरण 1
1
आपके पास वोटों को बेहतर बनाएं कक्षा में नोट लेने शुरू करें और कक्षा में बेवकूफ़ नहीं बनें, कभी. होमवर्क करो और करो, और अगर आप इससे थक गए हों, तो उस दृश्य को सोचें जहां आपके माता-पिता आपको डांटते हैं और आप जमीन पर झूठ बोलते हैं क्योंकि आपने घर 2 ला दिया था
  • शीर्षक वाला चित्र खराब ग्रेड के साथ दंडित होने से बचें चरण 2
    2
    यदि आप किसी भी तरह से भयानक मतों से बचना नहीं कर सकते, तो बिस्तर पर जाने से पहले अपने मतों की रिपोर्ट करें। पीने और बहाने जाने का नाटक "याद" अचानक कुछ बैकपैक पर जाएं और आपके लिए वोट दिखाएं। यदि आपके पास भाई या बहिन हैं, तो आपको चीखने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी - माता-पिता जानते हैं कि वे बिस्तर पर हैं और चीख नहीं कर सकते, क्योंकि अन्यथा वे सो नहीं पाएंगे। यदि वे चिल्ला शुरू करते हैं, तो उन्हें बताएं कि आपका छोटा भाई बिस्तर पर है और उन्हें उसे जागरुक नहीं करना पड़ता है यदि वे अभी भी चिल्लाते रहते हैं या यदि आप ` "मुझे खेद है मैं भूल गया, लेकिन अब मुझे सोने की ज़रूरत है ..."
  • शीर्षक से छवि खराब श्रेणी के साथ दंडित होने से बचें चरण 3
    3
    माता-पिता एक तरफ या किसी अन्य रूप में शांत हो जाएंगे, और ऐसा होने पर, उन्हें बताएं कि आप कितना दुखी हैं। हमेशा ध्यान रखें कि आपको सोना चाहिए जब एक अभिभावक आपको एक व्याख्यान देता है, तो अपने सिर से सुनिश्चित करें और अपनी नाराजगी दिखाएं। कभी टोन का जवाब न दें! यह करने के लिए सबसे खराब चीजों में से एक है, और यदि आप करते हैं, तो आपको सबसे ज्यादा नजरबंदी में रखा जाएगा। किसी भी मामले में, जब माता-पिता आपको व्याख्यान देते हैं, सबसे खूबसूरत पर आप बाथरूम में जाने का बहाना करते हैं, लेकिन एक बाथरूम में जाते हैं जो कमरे से नहीं पहुंचा जाता है। जब आप बाहर जाते हैं, तो देर हो जाएगी, और पानी पहले ही शांत हो जाएगा। साथ ही, माता-पिता को वह करना था जो वह कर रहा था। अपने कमरे में जाओ, लेकिन अगर उन्हें पता चला कि वे बस करते हैं "देर हो चुकी है, मैं सो रहा हूँ, शुभ रात्रि ..."
  • शीर्षक वाला चित्र खराब ग्रेड के साथ दंडित होने से बचें चरण 4
    4
    अगली सुबह, माता-पिता या तो सबकुछ भूल जाएंगे या वे बहुत खुश होंगे। मैं अब और नहीं हूँ क्रोधित नाराज, और जब तक खराब ग्रेड का इतिहास जारी नहीं रहेगा तब तक आपको सजा के बिना होना चाहिए। यदि वे आपको फिर से डांटते हैं, तो यह अभी भी कम कठोर दंड की तुलना में अधिक होगा, क्योंकि वे आपको क्लासिक सज़ा के साथ दंडित करेंगे।



  • शीर्षक से छवि खराब ग्रेड के साथ दंडित होने से बचें चरण 5
    5
    यदि आप जानते हैं कि आपको बहुत बुरा ग्रेड प्राप्त होगा, तो छोटे कार्ड / काम या प्रश्न का परिणाम होने से पहले कक्षा के बारे में शिकायत करें। अपनी कक्षा और कैसे ठंड बताओ यह वहाँ होना करने के लिए व्यावहारिक रूप से असंभव है, कितना बुरा शिक्षक, कोई भी हालांकि अच्छा ग्रेड प्राप्त करने के लिए, और आप का सामना करने वाली समझ में बात (इस धूर्त एक बहाना है) नहीं कर सकते क्या कर सकता है क्योंकि आप वास्तव में इसे सभी पर डालते हैं यह संभव है कि आप कहानी नहीं मानता कि कक्षा की ठंड तापमान अपने काम को प्रभावित है, तो अगले चरण पर एक बार देख ले, तो क्या आप विश्वास नहीं करते है।
  • शीर्षक से छवि खराब ग्रेड के साथ दंडित होने से बचें चरण 6
    6
    इससे पहले कि आप जानते हैं कि आपने जो ग्रेड लिया है, उससे पहले बीमार होने का बहाना करना उपयोगी होता है आपकी माफी को नरम करने के बाद, आपकी नकली बीमारी उन्हें सजा के बारे में अपना मन बदल देगी। नकली बीमारी भी उन्हें सच में विश्वास कर सकती है कि आपका वर्ग ठंड हो रहा है। आप बीमार हैं और आपने अपनी गलतियों को उस विशेष मामले में मान्यता दी है - वे आपको आपके लिए अधिक दयालु दिखाएंगे।
  • शीर्षक से छवि खराब ग्रेड के साथ दंडित होने से बचें चरण 7
    7
    आप अपने माता-पिता को यह भी बता सकते हैं कि आप सुधार करने के लिए सबकुछ कर रहे हैं - आविष्कार किया कि आप स्कूल के बाद जाते हैं। यह उन्हें विश्वास करने के लिए नेतृत्व करेगा कि आप जिम्मेदार हैं और आप अपनी समस्याओं को संभाल सकते हैं, और आप सजा के बिना सुधार कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • यदि आप को दंडित नहीं करना चाहते, तो अध्ययन करें और बेहतर ग्रेड प्राप्त करें। यदि आप एक खराब ग्रेड प्राप्त करते हैं, तो समझें कि क्या हुआ और सजा को स्वीकार करें। अगर आपके माता-पिता को पता चला कि आपने झूठ बोला था, तो आप उनका भरोसा खो सकते हैं। इसके अलावा आप भी एक बुरा सजा मिल सकता है।
    • आपको इस लेख की ज़रूरत नहीं है अगर आप हमेशा 8 या 9 लेते हैं और 7 लेते हैं। आप इसके बारे में कुछ भी नहीं कर सकते हैं, अगर आप अपने बारे में कुछ नहीं बताते हैं और सुनिश्चित करें कि आप अगली बार इसमें शामिल हो जाएं।
    • अपने दोस्तों को बताएं कि आपने इसे सभी में डाल दिया है
    • परिणामों का सामना करें याद रखें कि खराब ग्रेड से बचने का कोई रास्ता नहीं है। बस इसे स्वीकार करें और इसे अपने आप को बताएं यदि वे आपको सज़ा देते हैं, तो यह सोचने की कोशिश करें कि ऐसा क्यों हुआ, और आप कैसे सुधार कर सकते हैं।
    • कभी तुम्हारी याद न करें कि आपको एक खराब ग्रेड मिला, भले ही यह कहना है कि आपके बेहतर ग्रेड हैं। आपको अध्ययन करने के एक शाम को खर्च करने के लिए मजबूर होना जरूरी नहीं है।
    • खराब ग्रेड पहले सबसे कम कठोर अभिभावक को दिखाने का प्रयास करें।
    • अगर कोई माता पिता आपको एक सवाल पूछता है, तो आप इसका उत्तर नहीं दे सकते, पी सकते हैं और दिखा सकते हैं कि पानी गलत है। जब आप ठीक हो जाते हैं, तो माता-पिता पहले ही उस प्रश्न को पार कर चुके होंगे। अन्यथा, बस जवाब दें झूठ बोलने से सच बोलना बेहतर है।
    • यदि कोई माता पिता आपको पूछता है कि आपने जो मतदान के बारे में उससे पहले उसे नहीं बताया, तो उसे बताएं क्योंकि आपको डर था कि वह अब आपको प्यार नहीं करेगा।
    • यह सुनिश्चित करने के लिए अलार्म सेट करें कि आप बिस्तर पर जाने के 10-15 मिनट से पहले शुरू करते हैं। "लेकिन अलार्म घड़ी को हाथ में रखना सुनिश्चित करें ताकि किसी और को यह नहीं सुन सके क्योंकि आपके माता-पिता सोचेंगे कि आपने सब कुछ योजना बनाई है"

    चेतावनी

    • यदि आप खराब ग्रेड के साथ बहुत देर तक दिखाई देते हैं तो आप अपना क्रोध पा सकते हैं।
    • यदि वोट हैं तो समान रूप से दंडित होने का एक अच्छा मौका है "कुरूप"क्योंकि वोट इतना बदसूरत हो सकता है कि वे माता-पिता के लिए एक अमिट मेमरी बन गए। यदि वे तुम्हें दंड देते हैं, तो वे बहुत गुस्से में हैं और आपसे बात नहीं करना चाहते हैं, अपने माता-पिता को एक ईमानदार पत्र लिखें, जिसमें आप यह कहेंगे कि आप इस बारे में कितना क्षमा चाहते हैं।
    • यदि आप इन चरणों को पूरी तरह से निष्पादित नहीं करते हैं, तो आपको सबसे ज्यादा दंडित किया जाएगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com