स्कूल में पुनर्प्राप्त कैसे करें अगर आप वापस रह रहे हैं

क्या आप अपने अध्ययन में वापस रह रहे हैं और क्या आपको दूसरों से पुनर्प्राप्त करने की आवश्यकता है? सहपाठियों के साथ पकड़ने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं।

सामग्री

कदम

छवि सुंदरता तमाशा में चलो तुम चलो 4 करने के लिए अपने माता पिता को विनती शीर्षक
1
क्या आप याद की एक सूची बनाओ यह चुनौतीपूर्ण हो सकता है, लेकिन आपको वास्तव में इसका मूल्यांकन करने में सक्षम होना चाहिए कि आपको क्या करना है।
  • इमेज शीर्षक वाला हो स्मार्ट बिना नरेडी चरण 3
    2
    एक योजना बनाएं कि आप खोए हुए काम कैसे ठीक कर सकते हैं पिछले होमवर्क पर एक दिन में कम से कम एक घंटे खर्च करें और आप कम से कम एक सप्ताह में अपनी गति को फिर से शुरू करने में सक्षम होंगे।
  • बीए ए कंट्री सिंगर चरण 4 नामक छवि
    3
    समय पर अगले सभी काम समाप्त करें अपने आप को वादा करता हूं कि जब आप ठीक हो जाएं, तब तक पीछे नहीं आना चाहिए। प्रत्येक आगामी कार्य एकत्र करने और आप उन्हें कैसे करने जा रहे हैं की एक विस्तृत योजना बनाने के लिए हर दिन खुद को समर्पित करें। इस तरह से आप दिखाएंगे कि आप ज़िम्मेदार हैं और आप पुनर्प्राप्त करने के लिए प्रेरित रहेंगे। इसके अलावा, पीछे पीछे नहीं होने के लिए यह एक उपयोगी तरीका है।
  • एक लिबरल स्कूल चरण 10 में कंजरवेटिव रहें
    4



    शिक्षक से बात करें समझाएं कि आपको क्या अवरुद्ध कर सकता है और पूछें कि आप कैसे ठीक हो सकते हैं। आपको अतिरिक्त संसाधन प्रदान करके यह आपकी सहायता करने की संभावना है, उदाहरण के लिए किसी साथी छात्र से जुड़कर
  • छवि आपको एक शाकाहारी चरण 1 बनने के लिए अपने माता-पिता से परामर्श करें
    5
    सहपाठियों से बात करें। क्या किसी और की समस्या है? कौन आपकी सहायता कर सकता है? अधिक समर्थन प्राप्त करने के लिए खुद को बेनकाब करने के लिए उपयुक्त है आपको पता चल जाएगा कि स्कूल हर किसी के लिए मुश्किल है और आपको कम अकेले महसूस होगा
  • एक गायक के चरण 4 के रूप में गौर करें
    6
    विशिष्ट सहायता के लिए खोजें स्कूल या बाद में सप्ताहांत पर आपका अनुसरण करने के लिए शिक्षक या मित्र से पूछें इस तरह आप वास्तव में बाकी वर्ग के साथ पकड़ सकते हैं यह बहुत उपयोगी है अगर आपको अध्ययन करने में कठिनाई होती है या आपको केवल अतिरिक्त सहायता की आवश्यकता होती है कुछ स्कूलों में विद्यार्थियों की मदद के लिए विशेष ट्यूटर्स भी उपलब्ध हैं।
  • आपकी पहली रिश्ते के बारे में अपने माता-पिता के साथ आरंभ टॉकिंग शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7
    सहायता प्राप्त करने के लिए हर अवसर लें ऐसे कई लोग हैं जो आपको स्कूल में मुश्किल अवधि से उबरने के लिए आवश्यक समर्थन दे सकते हैं: माता-पिता, शिक्षक, सलाहकार या यहां तक ​​कि दोस्तों। पीछे छोड़ दिया जा रहा है की शर्म मत हो यह सभी के लिए होता है, लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि स्थिति का सामना करना है।
  • टिप्स

    • इस मुश्किल क्षण में टूटने की कोशिश न करें हर कोई समस्याओं का सामना कर सकता है, लेकिन आपको बस थोड़ा अतिरिक्त प्रयास करना है, और आप तैयार रहेंगे!
    • याद रखें कि आप केवल एक ही नहीं हैं जो स्कूल में पीछे रहता है।
    • जब आप ट्रैक पर वापस आ जाएं तो स्वयं को इनाम दें
    • अगर आप अक्सर वापस रहें, तो अपने चिकित्सक या किसी अन्य वयस्क से बात करें, जिस पर आप भरोसा करते हैं। शायद कुछ बुनियादी समस्याओं - एक भावनात्मक या शारीरिक प्रकृति की - जो आपके अकादमिक प्रदर्शन को प्रभावित करती हैं
    • अधिक सहायता के लिए मित्रों और माता-पिता से पूछें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com