स्कूलों को वरिष्ठ अधिकारियों के साथ कैसे खारिज करना

स्किपिंग स्कूल ऐसा कुछ नहीं है जिसे आपको हमेशा करना चाहिए, लेकिन ऐसा हो सकता है कि आप कई कारणों से एक क्लास को छोड़ना चाहते हैं। शायद आप कक्षा कार्य के लिए अध्ययन नहीं करते, या आप बहुत थक गए हैं और आप डेस्क पर सोते हैं। कारण जो भी हो, पकड़े बिना विद्यालय में खटाई करने में सक्षम होने के लिए इन सुझावों पर ध्यान दें!

कदम

भाग 1

तय करें कि किस पाठ को छोड़ना है
हाई स्कूल चरण 1 में छोड़ें एक कक्षा शीर्षक वाली छवि
1
अपने शिक्षकों के बारे में सोचो कुछ दिनों से पहले से तय करें कि क्या सबक छोड़ना है। उदाहरण के लिए, आप बुधवार को स्कूल जाने नहीं जा सकते, या शनिवार को अंग्रेजी के पहले घंटे को छोड़ सकते हैं। जब चुनने के लिए दिन या समय कूदने के लिए, निम्नलिखित पहलुओं पर विचार करें। क्या शिक्षक या स्कूल आपकी अनुपस्थिति की चिंता करेंगे और अपने माता-पिता को फोन करेंगे? एक दिन का चुनाव करना बेहतर होता है, जब शिक्षक जो सबक लेते हैं, संदेहपूर्ण अनुपस्थिति पर ज्यादा ध्यान नहीं देते। इस मामले में, यह खोजना बहुत आसान नहीं होगा
  • स्कूल से बाहर निकलने से पहले अपने शिक्षकों के चरित्र का हमेशा मूल्यांकन करें। आराम से शिक्षकों द्वारा आयोजित सबक को छोड़ना आसान है कभी शिक्षकों द्वारा आयोजित पाठों को छोड़ें जो आपके लिए खोज करेंगे या आपसे पूछेंगे।
  • उच्च विद्यालय चरण 2 में छोड़ें एक कक्षा शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने वर्ग की स्थिति के बारे में सोचो अगर आप किसी को देखकर बिना स्कूल से बाहर निकलने की कोशिश करना चाहते हैं, तो कक्षा की स्थिति जरूरी है। यदि क्लास एक अनलॉक एक्जिट के पास है, तो यह बचने के लिए आदर्श है। यदि स्कूल के बाहर निकलने के लिए आपको प्रिंसिपल के कार्यालय के सामने जाना चाहिए, तो आपकी योजना अधिक जोखिम भरा होगा।
  • उच्च विद्यालय चरण 3 में एक कक्षा छोड़ें
    3
    अपने पिछले अनुपस्थिति के बारे में सोचो एक ही विषय के बहुत सारे पाठ छोड़ने का यह एक अच्छा विचार नहीं है यदि आप एक दिन को छोड़ देते हैं, जिस विषय पर आप अक्सर याद करते हैं तो आप मौजूद नहीं हैं, तो आपको खोजा जाने की संभावना कम होगी।
  • उच्च विद्यालय चरण 4 में छोड़ें एक कक्षा शीर्षक वाली छवि
    4
    तय करें कि क्या आपको सचमुच स्कूल छोड़ने की ज़रूरत है? मारिनिंग हमेशा सबसे अच्छा विकल्प नहीं है अगर आपको पता चला है, तो आपको घर और स्कूल में गंभीर परिणामों का सामना करना पड़ेगा। यदि आप एक सबक छोड़ते हैं, तो आपको पुनर्प्राप्त करने के लिए अधिक अध्ययन करना होगा। इस बारे में सोचें कि आप इसे क्यों छोड़ना चाहते हैं और तय करेंगे कि क्या एक ही परिणाम प्राप्त करने का बेहतर तरीका है। उदाहरण के लिए, यदि आप स्कूल छोड़ना चाहते हैं, क्योंकि आपने उस दिन अपना होमवर्क नहीं किया है, तो आप इसके बजाय अपने शिक्षक से बात कर सकते हैं और विस्तार के लिए पूछ सकते हैं। इस तरह आपको कम जोखिम होगा।
  • भाग 2

    तय करें कि एक बार मसालेदार जाने के लिए
    उच्च विद्यालय चरण 5 में छोड़ें एक कक्षा शीर्षक वाली छवि
    1
    एक योजना तैयार करें अगर आपको नहीं पता कि स्कूल कहाँ जाना है, तो स्कूल छोड़ें, अन्यथा आपको खोजा जा सकता है समय से पहले सोचो कि क्या करना है और कहां जाना चाहिए
  • उच्च विद्यालय चरण 6 में छोड़ें एक कक्षा शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने आप को स्कूल के एक अप्रभावी क्षेत्र में छुपाएं। एक ऐसा क्षेत्र पर जाएं जहां आप लगभग निश्चित रूप से नहीं पाएंगे आप विलो के पेड़ के नीचे बैठ सकते हैं, झाड़ू कोठरी में छुप सकते हैं, सीढ़ी के नीचे, आदि।
  • हाई स्कूल चरण 7 में छोड़ें एक कक्षा शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने आप को स्कूल बाथरूम में छिपाएं अगर आप अकेले हैं, तो यह एक बढ़िया विकल्प है क्योंकि किसी के लिए आपको ढूंढना और ढूंढना दुर्लभ होगा।
  • उच्च विद्यालय चरण 8 में वगैरह एक कक्षा शीर्षक वाली छवि
    4
    स्कूल से पूरी तरह से दूर हो जाओ यदि आप कर सकते हैं, एक पार्क में या स्कूल के पास एक मॉल में छुप सकते हैं, जहां आप जानते हैं कि आप किसी भी स्कूल के व्यक्ति के पास नहीं जा सकते। यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि आप उस जगह पर जाते हैं जहां आप किसी व्यक्ति द्वारा नहीं देखा जाएगा जो यह समझ सकते हैं कि आप स्कूल छोड़ रहे हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपके सबसे अच्छे दोस्त की मां स्कूल के पास एक दुकान का मालिक है, तो उसे हर कीमत पर से बचें। आखिरी चीज है जिसे आप चाहते हैं कि किसी को अपनी माँ को बताने के लिए कि उसने आपको सुबह मॉल के चारों ओर घूमते देखा।
  • भाग 3

    स्कूल छोड़ने के लिए तैयार
    हाई स्कूल चरण 9 में छोड़ें एक कक्षा शीर्षक वाली छवि



    1
    कुछ मिनट पहले सबक छोड़ दो अपने शिक्षक को बताएं कि आपको बाथरूम जाना है, ताकि आप घंटी के छल्ले से कुछ मिनट पहले सबक से बाहर निकल सकें। यह आपको छुपा क्षेत्र तक पहुंचने या समय के अंत से पहले स्कूल छोड़ने के लिए, शिक्षकों और विद्यार्थियों के चारों ओर घूमने से बचने के लिए समय देगा। इस तरह, आपके आंदोलनों में कम गवाह होंगे और इसकी खोज की संभावना कम होगी।
    • घंटी से कुछ मिनट पहले कक्षा छोड़ने के लिए, शिक्षक को बताएं कि आपको दवा लेने की ज़रूरत है या आप को स्नान की ज़रूरत है
  • हाईस्कूल में छापें एक कक्षा शीर्षक वाली छवि चरण 10
    2
    कहो आपको स्कूल मनोविज्ञानी जाना है। यह रणनीति बहुत चतुर है, क्योंकि कोई भी आपको नहीं पूछेगा कि आप मनोवैज्ञानिक क्यों जाते हैं, क्योंकि यह निजी जानकारी है।
  • हाईस्कूल में छापें एक क्लास शीर्षक वाली छवि चरण 11
    3
    एक अलबबी तैयार करें अपने सबसे करीबी दोस्तों को बताएं कि आप किसी विश्वसनीय कारण के लिए उपस्थित नहीं होंगे। यदि शिक्षक स्पष्टीकरण के लिए पूछता है, तो आपका मित्र आपको शिक्षक को जो कुछ कहा, उसकी रिपोर्ट कर सकता है, जिस पर अन्यथा संदेह करने का कोई कारण नहीं होगा। उन्हें बताएं कि आप बीमार हैं या डॉक्टर की यात्रा करें याद रखें कि यदि आप खोज रहे हैं तो आप गंभीर संकट में समाप्त हो सकते हैं, इसलिए आपको एक योजना की आवश्यकता होगी। या आप स्कूल लंघन के विचार का पुनः मूल्यांकन कर सकते हैं
  • उच्च विद्यालय चरण 12 में छोड़ें एक कक्षा शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी कार को स्कूल से दूर पार्क करें यदि आप स्कूल जाने के लिए ड्राइव करते हैं, तो उस दिन को पार्क करने के लिए याद रखें जब आप खटखटाते हैं। अधिकांश विद्यालयों ने पार्किंग स्थल बंद कर दिया है, और अक्सर कोई आपको सूचना देगा यदि आप पाठ के अंत से पहले छोड़ देते हैं
  • नोट: यदि आपको लगता है कि आपका माता-पिता स्कूल जाने के लिए यह जांच कर रहे हैं कि आपकी कार पार्किंग में है, तो स्कूल में पार्क करने और चले जाने के लिए सबसे अच्छा विकल्प होगा। इस तरह से कार हमेशा स्कूल में रहेगी।
  • भाग 4

    पता है अगर आपको पता चला है तो क्या करें
    उच्च विद्यालय चरण 13 में छोड़ें एक कक्षा शीर्षक वाली छवि
    1
    जानें कि क्या आपको बाथरूम में खोजा गया है। इस स्थिति में, बहाना सरल है। आपको बस कहना है "मैं बाथरूम का उपयोग करने की कोशिश कर रहा हूँ" या "मेरे पास चक्र है" (लड़कियों के लिए)
  • उच्च विद्यालय चरण 14 में छोड़ें एक कक्षा शीर्षक वाली छवि
    2
    जानें कि क्या आपको स्कूल के एक पृथक क्षेत्र में खोजा गया है। यह स्थिति बहुत अधिक जटिल है। सबसे अच्छा विकल्प है गिरावट का ढोंग करना या जमीन पर बैठना और बीमार होने की छाप देना। यदि आप रोने का ढोंग कर सकते हैं, तो इसे आज़माएं
  • उच्च विद्यालय चरण 15 में एक कक्षा छोड़ें वाला छवि
    3
    जानें कि अगर आपको स्कूल से पता चल गया है तो क्या कहना है इस स्थिति को बचाने के लिए लगभग असंभव है आप कह सकते हैं कि आपकी मां आपको दंत चिकित्सक डॉक्टर के पास ले गई या आप अपने पैरों से भाग सकते हैं और उम्मीद नहीं कर सकते
  • उच्च विद्यालय चरण 16 में छोड़ें एक कक्षा शीर्षक वाली छवि
    4
    जानें कि क्या आपको विद्यालय में चलने की खोज है इनमें से एक बहाने का प्रयास करें:
  • आप एक शिक्षक के लिए कमीशन बना रहे हैं
  • आप बाथरूम जा रहे हैं
  • आपने कार में बैकपैक छोड़ा
  • आप कार्यवाहक के पास जा रहे हैं
  • आपको सिर्फ स्कूल में स्थानांतरित कर दिया गया है और आप जिम नहीं पा सकते हैं।
  • यदि आप घूमते समय पता चलते हैं, तो कक्षा में वापस जाने का नाटक करें और बाकी सबक के लिए निकटतम बाथरूम तक पहुंचें।
  • हाई स्कूल चरण 17 में छोड़ें एक क्लास शीर्षक वाली छवि
    5
    जब आप कक्षा में वापस आएं, तो एक बहाने के साथ तैयार हो जाओ एक बार जब आप सफलतापूर्वक कोई सबक भूल जाते हैं, तो स्कूल में वापस जाएं और सामान्य रूप से भाग लेना जारी रखें। लेख में उल्लेखित बहसों में से किसी एक को चुनें, जहां आपके शिक्षक ने पिछले अध्याय में आपकी अनुपस्थिति को देखा। आप औचित्य लाने के लिए माता-पिता के हस्ताक्षर को भी गलत बता सकते हैं और कुछ भी जोखिम नहीं उठा सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com