वरिष्ठों का अच्छा इंप्रेशन कैसे बनाएं

बधाई! आपने माध्यमिक विद्यालय समाप्त कर लिया है और आप हाई स्कूल में प्रवेश करने वाले हैं, जिससे एक अच्छा प्रभाव आवश्यक है। यदि आप अपने नए शिक्षकों और सहपाठियों के साथ एक अच्छी छाप बनाना चाहते हैं तो इस लेख का पालन करें और जानें कि परीक्षा कैसे पास करें।

कदम

हाई स्कूल चरण 1 में मेक अ गुड फर्स्ट इंप्रेशन शीर्षक वाला इमेज
1
सब से पहले सफाई करना स्कूल के पहले दिन की पूर्व संध्या पर, स्नान या स्नान करें, अपने बालों को अच्छी तरह धो लें अपना चेहरा धोने और न्यूरूरिज़र लागू करने के लिए मत भूलना। सुबह अपने दाँत ब्रश करें और जांच लें कि आपके बाल जगह में हैं, कुछ स्कूलों में पहले अध्याय की तस्वीरें ली जा सकती हैं, शानदार देखने के लिए एक और कारण
  • हाई स्कूल चरण 2 में मेक अ गुड फर्स्ट इम्प्रेसियन शीर्षक वाला इमेज
    2
    सही कपड़े चुनें यह लड़कों के बजाय लड़कियों के लिए एक और अधिक जटिल मार्ग होगा। एक पोशाक पहनें जो आपको सहज महसूस करता है और आपके स्कूल द्वारा लगाए गए नियमों को तोड़ता नहीं है, यदि आप एक लड़की हैं तो मिस्किट्स या सबसे ऊपरी भाग से बचें, जो पेट को छूटे। कभी भी अशिष्ट या जातिवाद के साथ वस्त्र नहीं खरीदना, खराब प्रभाव बनाने के जोखिम को न चलाएं।
  • हाई स्कूल चरण 3 में मेक अ गुड फर्स्ट इम्प्रेसियन शीर्षक वाला इमेज
    3
    देर से मत आओ! कक्षाएं शुरू होने से कम से कम 10 से 15 मिनट पहले, आपके पास अपने सहपाठियों से परिचित होने और उनके साथ कुछ शब्द विनिमय करने का समय होगा। अध्यापकों का निर्णय लेने वाले विद्यार्थियों का गलत अंदाज यहां तक ​​कि अगर शिक्षक पहले दिन बहुत सख्त नहीं होंगे तो निश्चित रूप से उन लोगों को याद होगा जो समय पर नहीं आए थे। शुरुआत से एक अच्छी छाप बनाने की कोशिश करो और अग्रिम में प्रस्तुत किया
  • मेक अ गुड फर्स्ट इम्प्रेशन इन हाई स्कूल चरण 4
    4
    लॉकर्स में अपनी डायरी मत भूलो! विद्यालय के पहले दिन, कई बच्चे अपने सामानों को लाना भूल जाते हैं या उन्हें अपने लॉकर में छोड़ देते हैं। डायरी के बिना नये वर्ग के कार्यक्रमों को याद रखना बहुत कठिन होगा। अपने नए शिक्षकों के साथ खराब छाप बनाने से बचने के लिए आपको पता चलता है कि शिक्षकों के नाम और विषयों की समय सारिणी है। शिक्षकों को पहले दिन आप को खारिज करने से रोकने के लिए, आपके साथ कम से कम अनिवार्य सामग्री ले लो।
  • हाई स्कूल चरण 5 में मेक अ गुड फर्स्ट इंप्रेशन शीर्षक वाला इमेज
    5
    अपने शिक्षकों को सुनो! विद्यालय के पहले दिन शिक्षकों पर ध्यान देना बहुत जरूरी है, शायद उनमें से प्रत्येक कार्यक्रम और इसकी अपेक्षाओं को समझाएगा, आपको अध्ययन सामग्री के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी मिलेगी। घर के बारे में भ्रमित मत करो कि क्या करना है और अगले दिन क्या लाया जाए। यदि वे महसूस करते हैं कि आप विचलित हो जाते हैं तो आपके शिक्षकों को आप से गुस्सा आ जाएगा।
  • मेक अ गुड फर्स्ट इम्प्रेशन इन हाई स्कूल चरण 6
    6
    दोस्ताना रहो! शिक्षकों को प्रभावित करना महत्वपूर्ण है, लेकिन आपको अपने सहपाठियों पर एक अच्छी छाप बनाने की आवश्यकता है, आपको उनके साथ बहुत समय बिताना होगा और तुरंत सामाजिककरण शुरू करना होगा। कभी-कभी शिक्षक आपको किसी ऐसे व्यक्ति के बगल में बैठ सकते हैं जिसे आप नहीं जानते, चिंता न करें, आगे बढ़ें और अपने नए पड़ोसी के बारे में और जानें! उसे नमस्कार, मुस्कुराओ और वर्तमान, जो जानता है कि एक दिन आप अपने दोस्त या प्यार नहीं बनेंगे!
  • हाई स्कूल चरण 7 में मेक अ गुड फर्स्ट इम्प्रेसियन शीर्षक वाला इमेज



    7
    एक अच्छी गंध पहनें स्नान के बाद एक छोटे से कोलोन, या एक स्प्रे सुगंध का उपयोग करने के लिए, एक सुखद खुशबू है। आप नहीं चाहते कि दूसरों को आप का मज़ाक उड़ाया जाए क्योंकि "आप एक हैं जो कभी धोया नहीं" मात्रा ज़्यादा मत करो, अन्यथा आप बहुत मजबूत गंध, और इसलिए अप्रिय होगा ध्यान रखें कि कुछ सहपाठियों को इत्र से एलर्जी हो सकती है।
  • मेक अ गुड फर्स्ट इम्प्रेशन इन हाई स्कूल चरण 8
    8
    शिक्षकों के साथ गड़बड़ मत करो कभी अपने शिक्षकों को चुटकुले न करें, यह हमेशा अप्रैल का पहला नहीं होता है प्रोफेसरों के उपनामों की अनुमति न दें, अपने सहपाठियों के साथ उनका मज़ाक न करें! यदि शिक्षकों को यह ध्यान देना चाहिए कि वे अनुशासनात्मक कार्रवाई करेंगे, तो आप निलंबित होने का जोखिम उठा सकते हैं!
  • हाई स्कूल चरण 9 में मेक ए गुड फर्स्ट इंप्रेशन शीर्षक वाला इमेज
    9
    कसम खाता हूँ आप एक अच्छा प्रभाव नहीं बना देंगे सिर्फ इसलिए कि आप जानते हैं कि बहुत सारे बुरे शब्दों का मतलब यह नहीं है कि आप उन्हें कहने के लिए मजबूर कर रहे हैं।
  • मेक अ गुड फर्स्ट इम्प्रेशन इन हाई स्कूल चरण 10
    10
    दूसरों का मज़ाक न करें आप अपने लिए क्या सोचते हैं, आप धमकाने की तरह दिखना नहीं चाहते हैं। अपने साथी को चिढ़ा जाना एक रचनात्मक तरीका नहीं है, और आप अपने शिक्षकों द्वारा खोज की जा सकती हैं और दंडित कर सकते हैं।
  • मेक ए गुड फर्स्ट इम्प्रेसियन इन हाई स्कूल चरण 11
    11
    सक्रिय रूप से कक्षा में भाग लें! यदि आपके शिक्षक एक सवाल पूछते हैं जो आप को जवाब जानते हैं, तो आगे बढ़ने के लिए डर नहीं, अपना हाथ बढ़ाएं और जवाब दें! प्रोफेसरों को आप देख सकेंगे कि आप सक्रिय रूप से सबक का पालन करेंगे और आपके सहपाठियों ने आप के लिए आभारी होंगे क्योंकि आपने उनके लिए स्वेच्छा से स्वागत किया है।
  • मेक ए गुड फर्स्ट इम्प्रेसियन इन हाई स्कूल स्टेप 12 शीर्षक वाला इमेज
    12
    अपने स्कूल के मानचित्र को प्रिंट करें यदि आपका स्कूल बहुत बड़ा है, तो संभवत: आपको संस्था का एक मानचित्र दिया जाएगा, अगर यह सीधे नहीं दिया गया है, तो पहल करें और एक प्रिंट करें इस तरीके से आपको कक्षाओं और आम क्षेत्रों का एक सटीक विचार तुरंत होगा कुछ मामलों में यह स्कूल वेबसाइट पर एक नक्शा भी खोजना संभव है।
  • टिप्स

    • दुर्गन्ध का प्रयोग करें! यहां तक ​​कि अगर आप सुनिश्चित हैं कि यह बदबू नहीं जाएगा, यह जरूरी नहीं कि सच है। यदि आप स्कूल के पहले दिन घबराए हुए हैं, तो आप अधिक पसीना सकते हैं और फिर खराब सूंघ सकते हैं
    • यदि आप खो जाते हैं तो शर्मीली न हो और जानकारी के लिए किसी से पूछें
    • केवल उन कपड़े चुनें जिन्हें आप कक्षा के पहले दिन के लिए सहज महसूस करते हैं। यदि आपके मित्र आपको कुछ पसंद नहीं पहनते हैं, या आपको शर्मिंदा करते हैं, तो आपको भी वही पहनना नहीं पड़ता है।
    • अपने गुणों को दिखाने का प्रयास करें

    चेतावनी

    • अगर आपके स्कूल में लॉकर हैं, तो किसी को भी नहीं बताएं जो आपके लिए खुला हो
    • प्रोफेसर एक सबक कर रहे हैं, जबकि सहपाठियों से बात मत करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com