स्कूल के पहले दिन के लिए खुद को कैसे तैयार किया जाए

यदि आप इस लेख को पढ़ रहे हैं, तो इसका मतलब है कि आज स्कूल शुरू होने से पहले का दिन है। आपको कल सुंदर होना होगा, और हमेशा आराम से रहना होगा। यदि आप सुबह में समय लेते हैं और पूरी तरह से योजना बनाते हैं, तो आप तनाव के बिना ही रहेंगे!

कदम

स्कूल का प्रथम दिन चरण 1 से पहले तैयार हो जाओ छवि शीर्षक चरण 1
1
स्कूल शुरू होने पर निर्भर करता है, जब बस पास हो जाती है, या जब आपके माता-पिता को घर छोड़ना पड़ता है, तैयार होने से पहले एक घंटे और एक आधे घंटे तक जगा। उदाहरण के लिए: यदि आपकी बस 7:00 बजे जाती है और आपको बस 5 मिनट पहले बस स्टॉप पर जाना है, तो आपको लगभग 5:30 बजे जागना होगा। बेशक, यह उधार है, लेकिन इसके लायक है
  • स्कूल का पहला दिन चरण 2 से पहले तैयार हो जाओ चित्र शीर्षक
    2
    बस उठो, नाश्ता करें अंडे, टोस्ट, बहुत मीठा अनाज ठीक नहीं होगा। मिठाई पेस्ट्री से बचें, लेकिन नहीं नाश्ता छोड़ें आप दिन के दौरान इसे पछतावा होगा।
  • स्कूल का पहला दिन चरण 3 से पहले तैयार हो जाओ चित्र शीर्षक
    3
    नाश्ते के बाद, बाथरूम में जाओ और एक शॉवर ले लो, अगर आपने पहले ही रात पहले नहीं किया है। यदि आपने किया है, तो जल्दी से शांत हो जाओ और दुर्गन्ध दूर करने और शरीर के स्प्रे, या एक परफ्यूम, या जो भी हो सुनिश्चित करें कि आपको अच्छी गंध है अगर एक दिन आप रात से पहले और सुबह रात को स्नान करने के लिए भूल जाते हैं, तो आपके पास ऐसा करने का समय नहीं होता है, कम से कम अपने बाल को जल्दी से धोने की कोशिश करें, शायद शुष्क शैम्पू के लिए स्प्रे का उपयोग करें।
  • पहला शीर्षक स्कूल चरण 4 से पहले तैयार हो जाओ छवि शीर्षक
    4
    अपने दाँत ब्रश करें इस कदम को मत छोड़ो। क्या आप वास्तव में लोगों को अपनी सुबह की सांस सुनना चाहते हैं? किसी को भी यह है कम से कम 3 मिनट के लिए अपने दांतों को ब्रश करें यदि आप चाहते हैं कि उन्हें चमकदार सफेद हो। सुंदरता आपके मुस्कान को और अधिक आकर्षक बनाती है अगर आप अपनी मुस्कुराहट को थोड़ा और अधिक सफेद करना चाहते हैं तो बेकिंग सोडा के साथ नींबू या चूने के रस का मिश्रण करने का प्रयास करें और अपने दांतों पर रगड़कर और सामान्य रूप से उन्हें धोने से समाधान का उपयोग करें। सप्ताह में केवल एक बार करें, अन्यथा आप अपने दांतों के तामचीनी को कमजोर करेंगे।
  • स्कूल का पहला दिन चरण 5 से पहले तैयार हो जाओ छवि शीर्षक
    5
    कंघी और अपने बाल शैली। आप क्लासिक पोनीटेल, ब्रैड्स, लहराती बाल, फ्रेंच ब्रैड की कोशिश कर सकते हैं या उन्हें ढीले रख सकते हैं। घुंघराले, चिकनी, लहराती ... संभावनाएं अनंत हैं अतिरंजना से बचें लेकिन विपरीत भी सच है, यह उन्हें उपेक्षा टाल। अपने बालों को अच्छी तरह से इलाज करने की छाप देने की कोशिश करें और अगर आप सुबह स्नान करते हैं, तो घर छोड़ने से पहले अपने बालों को शुष्क करें गीले बालों = बुरा प्रभाव
  • स्कूल का पहला दिन चरण 6 से पहले तैयार हो जाओ छवि शीर्षक
    6



    अंत में हम उस समय पहुंचे जब हमें ड्रेस करना पड़ता है आह, अपने कपड़े ... सुनिश्चित करें कि जो कुछ आप पहनना चाहते हैं वह साफ है और रात से पहले तैयार है।
  • कमर से नीचे पहनना क्या चुनें जीन्स हमेशा फैशनेबल होते हैं, फैशनेबल पैंट गंभीरता से संकेत करते हैं, शॉर्ट्स ढिंकता दिखता है, स्कर्ट स्त्रीत्व को दिखाता है और एक चिल्लाहट कहते हैं: "वाह, आज सुबह कोई व्यस्त हो गया!"
    स्कूल का पहला दिन चरण 6 बुलेट 1 से पहले तैयार हो जाओ छवि शीर्षक
  • टी-शर्ट। एक लंबे बाजू वाली नहीं, आप शायद गर्म हो क्योंकि स्कूल सितंबर में शुरू होता है फिर एक छोटी बाजू की शर्ट या एक टैंक टॉप के लिए खुद को निर्देशित करें, अगर आपके स्कूल में ऐसा कोई नियम नहीं है जो उन्हें निषिद्ध करता है एक प्यारा एक चुनें।
    स्कूल का पहला दिन चरण 6 बुलेट 2 से पहले तैयार हो जाओ छवि शीर्षक
  • जूते। उन्हें आपके द्वारा चुने गए अन्य रंगों से मिलान करना होगा, और समान साझा करना होगा "शैली"।
    स्कूल का पहला दिन चरण 6 बुललेट 3 से पहले तैयार हो जाओ छवि शीर्षक
  • सहायक उपकरण। इसे ज़्यादा मत करो, कुछ गहने तक सीमित करें शेष संगठन के साथ समन्वय
    स्कूल का पहला दिन चरण 6 बुलेट 4 से पहले तैयार हो जाओ चित्र शीर्षक
  • स्कूल का पहला दिन चरण 7 से पहले तैयार हो जाओ चित्र शीर्षक
    7
    मेकअप। अगर आपको मेकअप पहनने की अनुमति है, और आप इसे करना पसंद करते हैं, तो रोशनी पर रहें। होंठ की चमक का मसाका रखो यदि आप एक बहुत ही सरल रूप को देखना चाहते हैं, और अगर आप चाहते हैं कि आप थोड़ी आइलिनर का उपयोग कर सकते हैं (लेकिन एक प्रकार का जानवर की तरह नहीं दिखना) और शायद कुछ नींव या पाउडर। एक टिप: अगर आंखें बनानेवाला आपकी आंखें छोटी दिखती हैं, तो आंखों के अंदरूनी कोने पर इसका इस्तेमाल न करें। बाहरी कोने से शुरू करो और आँख की लंबाई के बारे में 2/3 पर बंद करो। आंखों की पूरी परिधि पर आंखों का यंत्र का उपयोग करते समय, इसे फ्रेम करें, जिससे यह छोटी दिखती है।
  • स्कूल का पहला दिन चरण 8 से पहले तैयार हो जाओ चित्र शीर्षक
    8
    आप तैयार होना पूर्ण कर लें, नाश्ता करने के लिए, मेकअप पहनते हैं और अपने दाँत ब्रश करने के लिए, जल्दी से आईने में देखने के लिए सुनिश्चित करें कि बाल और कपड़े स्थान पर हैं और एक महान दिन का सामना करने के लिए तैयार!
  • स्कूल का पहला दिन चरण 9 से पहले तैयार हो जाओ चित्र शीर्षक
    9
    अपने आप को सुनिश्चित करें अस्थिर सुरक्षा अच्छा हो, सबको नमस्ते कहो और अपना सर्वश्रेष्ठ करें आप शर्मीली होने के कई अवसर खो देते हैं।
  • टिप्स

    • आम तौर पर जिस दिन स्कूल शुरू होता है उससे पहले की रात बहुत तनावपूर्ण है, और यह सोना मुश्किल है। ऐसी स्थिति से आपको देर से बिस्तर पर जाना पड़ता है, जिससे आपको पूरे दिन थका हुआ महसूस होता है, तो कोशिश करें चिंता मत करो!
    • हमेशा होंठ बाम का उपयोग करें: अपने होंठ को नरम और चिकनी रखने में मदद करें!
    • अगर आप चाहें तो कुछ खरीदने के लिए मज़ेदार स्कूल में वापसी के लिए कपड़े. सुनिश्चित करें कि आप अभी भी उन कपड़ों के साथ संयोजन कर सकते हैं जो आपके पास पहले से हैं।
    • अपने बारे में आत्मविश्वास महसूस करने की कोशिश करें, और अपने आप से कहें कि यह एक अच्छा दिन होगा। लोग तुरंत उन लोगों को पहचानते हैं जिनको डर लगता है, और यदि धमाकेदार देखते हैं कि आपके पास बहुत आत्मसम्मान है तो वे आपको लक्ष्य कर सकते हैं।
    • के लिए खोजें अपने दिमाग को पुनरारंभ करें पिछले वर्ष के नोट्स के बारे में, एक किताब पढ़ना, आदि - शिक्षकों, खासकर नए लोगों को प्रभावित करने का प्रयास करना अच्छा विचार है
    • यदि आप एक प्रकार का जानवर की तरह दिखते हैं, तो कोई सोच सकता है कि आप निंदक और कठोर हैं, भले ही आप कुछ भी हो मेकअप के साथ प्रदर्शन मत करो!
    • किसी ऐसे व्यक्ति की कोशिश न करें जो आप पहले दिन नहीं हैं। अपने और दूसरों को आपकी सराहना करेंगे। आराम करो और याद रखें कि हर कोई एक अच्छी छाप बनाने के लिए उत्सुक है, जैसे आप
    • अपने आप को सुनिश्चित करें! मज़े करो, स्कूल को यातना नहीं होना चाहिए!
    • स्कूल के पहले दिन के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ पोशाक को अलग न रखें, क्योंकि किसी भी मामले में कोई भी नहीं याद रखेगा कि आप कैसे तैयार थे। बल्कि, हर दिन सुंदर होने का प्रयास करें!
    • अगर आप पॉलिश पर जा रहे हैं, तो स्कूल शुरू होने से पहले कुछ दिन ऐसा करें। यदि इसे डालकर बहुत अच्छा नहीं है, तो आप ब्यूटी सैलून में जा सकते हैं
    • अपने पैरों को दाढ़ी (यदि आप आमतौर पर करते हैं) रात पहले या सुबह ही जब आप एक शॉवर लेते हैं तो क्या करें अपने पैरों पर एक क्रीम लागू करने के लिए मत भूलना, ताकि liscissime बनाने के लिए!

    चेतावनी

    • बहुत विशेष रूप से तैयार न करें, क्योंकि आपको बाकी वर्ष देखना नहीं होगा। आप क्या हैं यह देखने की कोशिश करें
    • पहली दिन टी-शर्ट पहनना न करें, टैंक टॉप या कार्डिगन के साथ एक ट्यूब टॉप पहनने का प्रयास करें, और प्यारा शॉर्ट्स या स्कर्ट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com