कैसे एक मुद्दा है कि तुम बुराई जाओ में शपथएं बढ़ाने के लिए

क्या आप कुछ मामलों में गलत हो रहे हैं और आपको नहीं पता कि क्या करना है? यहां वोट पाने का एक आसान तरीका है ... उम्मीद है!

सामग्री

कदम

1
शिक्षक से बात करें कक्षाएं शुरू करने से पहले स्कूल में जाएं या अंत के बाद रहें और अपने ग्रेड के बारे में उनसे बात करें। यदि आपका शिक्षक विशेष रूप से उदार महसूस करता है, तो वह आपको कुछ समर्थन दे सकता है या आपको अतिरिक्त क्रेडिट दे सकता है।
  • 2
    कठिन अध्ययन शुरू करो! यहां तक ​​कि अगर आप गलत हो रहे हैं, तो कोशिश करें कि इसके लिए कुछ भी खर्च न हो। अपने क्लासवर्क पर काम करें और एक परीक्षण से पहले और अधिक अच्छी तरह से अध्ययन करने की कोशिश करें। विलंब न करें यदि आप एक रात में लगातार और नहीं लागू होते हैं तो आप अधिक सीखेंगे कक्षा असाइनमेंट के कुछ दिन पहले, कुछ समय लेते हैं, उदाहरण के लिए, उदाहरण के लिए 30 मिनट की रात, जो कुछ भी आप की स्पष्ट नहीं है उसकी समीक्षा करें
  • 3
    मदद के लिए पूछें, खासकर यदि मामला आपके लिए मुश्किल है यदि आपको कठिनाइयां मिलती हैं लेकिन दिखाती हैं कि आप सीखने की कोशिश कर रहे हैं, तो बहुत से शिक्षकों की सराहना होगी और आपको एक अलग या अधिक पूर्ण तरीके से चीजों की व्याख्या करने का प्रयास करेंगे।



  • 4
    शिक्षकों के प्रति दया करो यदि आप कक्षा में काम करते हैं और एक अच्छा छात्र बनने की कोशिश करते हैं, तो शिक्षक नोटिस करेगा और शायद आपकी सहायता करेगा। इसलिए, यदि आपके पास पर्याप्तता के किनारे पर एक वोट है और आप हमेशा प्रयास करने के लिए दिखाया है, तो शायद आप उठेंगे कोशिश करना होगा कि अतिरिक्त क्रेडिट प्राप्त करने और मरम्मत करने में क्या अंतर होगा।
  • 5
    अपना होमवर्क करो लंबे समय तक मेमोरी में विषय को ठीक करने के लिए तुरंत बेहतर होगा, लेकिन अगर आप उन सभी को नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो कहें कि आप कहां और पूछ सकते हैं। प्रश्नों के रूप में उठते हुए वे बहुत मदद करते हैं इस तरह, जब आपके पास शिक्षक से बात करने का अवसर होता है, तो आप सभी संदेह को एक साथ और प्रभावी रूप से साफ़ कर सकते हैं आप पाएंगे कि कई मामलों में आपको किए गए कार्य के लिए ऋण मिलेगा और आप ईमानदार और प्रतिबद्ध होने की छाप देंगे। जैसे ही आप स्कूल से घर मिलते हैं, जैसे ही अपना होमवर्क करना शुरू करें होमवर्क आपके वोट का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है
  • 6
    अपने स्कूल को अपनी प्राथमिकता बनाएं! इसे पहले स्थान पर रखें, क्योंकि यह आपको दूर ले जाएगा। यदि अन्य गतिविधियां आपके समय को अवशोषित करती हैं तो आप अपने ग्रेड पर ध्यान केंद्रित करने, अध्ययन और सुधार करने में सक्षम नहीं होंगे। उन सभी चीजों में से जो आपके जीवन को डॉट करता है, स्कूल पहले स्थान पर होना चाहिए।
  • यह कहना बुरा है, लेकिन कभी-कभी आपको बलिदान की ज़रूरत होती है यदि आप बास्केटबाल टीम में हैं, थिएटर क्लब में और छात्र निकाय में, आपके पास कुछ मुश्किल विकल्प होंगे जो बनाने के लिए।
  • टिप्स

    • ध्यान देने की कोशिश करो. अन्य सभी विचारों और विकर्षणों को रोकें
    • प्रयास करें, बहुत मदद करें और जाओ! लक्ष्य के लिए लक्ष्य निर्धारित करें!
    • संगठित हो. रंग बुकबाइंडर्स और फ़ोल्डर्स आपको पत्रक खोने में मदद करते हैं हमेशा अपना होमवर्क लिखना याद रखें
    • स्कूल पहले जाता है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com