माध्यम के लिए अपनी रेटिंग्स को सुधारने के लिए

औसत बहुत मजेदार हो सकता है आपके पास नए लोगों से मिलना, नए दोस्त बनाने, और अधिक स्वतंत्र बनने का अवसर है और उनके लिए पाठ्यक्रमों का चयन करने और अतिरिक्त गतिविधियों में भाग लेने में अधिक विकल्प हैं। नवीनता के इस समुद्र के बीच में, कई छात्र जल्द ही पता चलता है कि उनके वोट भी बदतर हो रहे हैं। अध्ययन अधिक तीव्र हो जाता है और इसे जारी रखने के लिए अधिक मुश्किल है। अपने ग्रेड को बेहतर बनाने और अपने औसत उच्च रखने के लिए यह जानने के लिए पढ़ें।

सामग्री

कदम

शीर्ष ऑनलाइन डिग्री कार्यक्रमों का शीर्षक शीर्षक चित्र चरण 1
1
एक नोटबुक लें एक पृष्ठ को तीन स्तंभों में विभाजित करें इन "कारण" कॉलम में से एक को कॉल करें, दूसरा "क्यों?" और तीसरे "सुधार" को कॉल करें अपनी आंखों के सामने स्पष्ट होने के कारण जिन कारणों से आप विचलित हो रहे हैं, आप अपने ग्रेड को बेहतर बनाने में मदद करेंगे, चाहे कितना मुश्किल विषय हो।
  • शीर्ष ऑनलाइन डिग्री कार्यक्रमों का शीर्षक शीर्षक चित्र चरण 1
    2
    आपका ग्रेड बदतर क्यों हो रहा है? अपना होमवर्क करो? एक परीक्षा से पहले पर्याप्त अध्ययन? कक्षा में ध्यान दें? क्या आप पहले अपने सामाजिक जीवन और खेल से पहले स्कूल डालते हैं? "कारण" कॉलम में अपने बुरे ग्रेड के आधार पर बसा और कारण बताएं कि नीचे बैठें। इन कारणों को कम प्रासंगिक एक के साथ समाप्त करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण कारण से शुरू करने के लिए संख्या असाइन करें
  • शीर्षक वाला चित्र स्कूल में आगे बढ़ें चरण 7
    3
    ऐसा क्यों हो रहा है? उदाहरण के लिए, के पास "मैं अपना होमवर्क नहीं करता" आप लिख सकते हैं: "मेरे पास होमवर्क करने के लिए एक शांत जगह नहीं है क्योंकि मेरे भाई बहुत ज़ोर से हैं"। या इसके आगे "कक्षा में जल्द ही ध्यान नहीं दिया जाएगा" आप लिख सकते हैं: "मुझे कक्षा में ध्यान केंद्रित करने में परेशानी होती है क्योंकि मैं पर्याप्त नहीं सो रहा हूं"। "क्यों?" कॉलम में ये स्पष्टीकरण दर्ज करें
  • छवि शीर्षक से बचें फैड चरण 5
    4
    अपने आप से पूछें कि आप सुधार कैसे कर सकते हैं यदि यह कॉलम "कारण" आप ने लिखा "सुधार" लिखने में और "क्यों" आप ने लिखा है "क्योंकि मैं बहुत ज्यादा खेल का अभ्यास मैं पर्याप्त समय नहीं है" कि, "मैं अपना होमवर्क नहीं करते": "मैं एक खेल और ritaglierò खेलना बंद कर देंगे एक घंटे हर शाम को अध्ययन और होमवर्क करते हैं "।
  • शीर्ष ऑनलाइन डिग्री कार्यक्रमों का शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    5
    पहल करें सुधार करने का प्रयास करने के लिए "कारण" कॉलम में दर्ज किए गए एक कारण को चुनें सबसे महत्वपूर्ण समस्या के साथ शुरू करें जो आपको दूसरों के साथ सौदा करना है यदि आपकी सबसे बड़ी समस्या कक्षा में ध्यान नहीं दे रही है और आपका समाधान अधिक सोता है, तो यह करना शुरू करें।
  • पेपर चरण 5 पर एक अंग्रेज़ी में प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    6



    एक बार जब आपको लगता है कि आपने कोई समस्या का समाधान किया है, तो उसे क्रॉस के साथ चिह्नित करें और अगले एक पर जाएं। आप यह देखकर हैरान होंगे कि आप कितनी तेजी से सुधार कर सकते हैं और आपके ग्रेड कैसे बढ़ेंगे।
  • एसी एपी जीवविज्ञान चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    7
    अपने औसत में सुधार लाने के अपने लक्ष्य पर ध्यान दें। एक आलसी मत बनो! एक अध्ययन विधि खोजें जो आपके लिए काम करती है कुछ लोगों को परीक्षा से तीन दिन पहले केवल 20 मिनट का अध्ययन करने की आवश्यकता होती है। यह आपकी ओर से है कि वह विधि जानने के लिए जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप सबसे अच्छा है कुछ अनुस्मारक का उपयोग करते हैं, अन्य गेम का उपयोग करते हैं, जबकि अन्य केवल पाठ्यपुस्तक पढ़ना पसंद करते हैं। इन सभी तरीकों की कोशिश करें और खुद से यह पूछें कि क्या आपने अध्ययन सामग्री को आत्मसात किया है। विधि का उपयोग करें जो आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक एसएटी स्कोर चरण 2
    8
    याद रखें कि मिडिल स्कूल में भाग लेना एक बड़ी जिम्मेदारी है, साथ ही साथ अपने ग्रेड को बेहतर बनाने में भी। यह मार्गदर्शिका एक निर्देश पुस्तिका नहीं बनना चाहता है कि वह यह कैसे करें। आपको यह समझना चाहिए कि यह स्वयं कैसे करना है शायद आपको अधिक अध्ययन करने की ज़रूरत है, या आपको पुनरावृत्ति लेने की आवश्यकता हो सकती है अच्छी समझ बनाने की कोशिश करें और उम्मीद करें कि रात भर स्थिति को हल करने में सक्षम न हो।
  • इंटेलीज क्वाटियर (आईक्यू) टेस्ट चरण 5 के बारे में गलतफहमी से बचें
    9
    कुछ हफ्तों के बाद आपको अपने ग्रेड में सुधार की सूचना मिलनी चाहिए, अगर आप जिम्मेदार हैं और आपने बहुत मेहनत की कोशिश की है पुरानी आदतों को वापस मत जाओ! अपनी पूरी कोशिश करें
  • बेशक, मॉल में एक दिन का बलिदान या फेसबुक पर एक घंटे के समय में भयानक लग सकता है लेकिन, एक बार आप अपने हाथों में अपनी रिपोर्ट है, आपको लगता है जाएगा यह प्रयास के लायक था।
  • अपने काम को पूरा करने के लिए हर बार अपने आप को थोड़ा इनाम देने के लिए याद रखें, तो आपको अपने बारे में और अधिक आत्मविश्वास महसूस होगा और आपके पास कुछ ऐसा होगा जो आपको अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए प्रेरित करेगा।
  • इंटेलीज क्वाटियर (आईक्यू) टेस्ट चरण 2 के बारे में गलतफहमी से बचें
    10
    सबसे महत्वपूर्ण बात यह याद रखना है: हर छात्र अलग है मित्रों के साथ अध्ययन करना एक महान विचार नहीं है, क्योंकि हमारे पास अलग-अलग सीखने की लय हैं। पता लगाएं कि अध्ययन पद्धति आपके लिए सर्वश्रेष्ठ काम करती है और इसे लागू करती है!
  • एसी एपी बायोलॉजी चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    11
    यदि आप दूसरों को यह नहीं जानना चाहते हैं कि आप बेवकूफी के बारे में सोचने के डर के अध्ययन में उलझ रहे हैं, लेकिन आप अपने ग्रेड को और बिगड़ने से रोकना चाहते हैं, अकेले अपने दोस्तों और किसी और से दूर अपने कमरे में अध्ययन करें।
  • टिप्स

    • अतिरिक्त क्रेडिट लेने की कोशिश करने से आपको कोई दिक्कत नहीं होगी यदि आपका ग्रेड खराब है और आपको अपने औसत में सुधार करने की आवश्यकता है, तो अपने प्रोफेसर से पूछें कि वह आपके लिए अतिरिक्त कार्य सौंप सकता है।
    • शांति में अध्ययन करने के लिए आपको अपना स्थान होना चाहिए। इस जगह को आपको अध्ययन करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए, इसलिए इसे ऑब्जेक्ट से सजाने की कोशिश करें, जिससे आपको ध्यान केंद्रित करने और आपको विचलित न करें।
    • उसी दिन जो आपको सौंपा गया है, उसी दिन स्कूल परियोजनाओं पर काम करना शुरू करें, ताकि आप आखिरी मिनट में उस पर काम नहीं कर पाएंगे। अपने प्रोफेसर के चेहरे से स्पष्टीकरण मांगने के हर संभावित अवसर का लाभ उठाएं
    • यदि समस्या कुछ ऐसी है जो आपके नियंत्रण से परे है, जैसे कि घर में सीखने की कमी या समस्याएं, मदद के लिए एक शिक्षक या अपने माता-पिता से पूछें
    • अभ्यास परिपूर्ण बनाता है माफ़ी मांदों के बिना हर रात अपना होमवर्क करो! अगर उन्होंने आपको होमवर्क नहीं दिया है, तो कम से कम 10 मिनट के लिए कक्षा में क्या सीखा है उसकी समीक्षा करें। यदि आप किसी विशेष विषय में संघर्ष कर रहे हैं और प्रोफेसर अक्सर आप को कार्य नहीं करता है, तो उसे अपने कौशल को सत्यापित करने के लिए किसी को असाइन करने के लिए कहें। अन्य छात्रों को लगता है कि आप पागल हो गए हैं, लेकिन उन्हें अनदेखा करने का प्रयास करें।
    • अपने माता-पिता से बात करें कि वे आपकी मदद कैसे कर सकें। छोटे एहसानों के लिए उनसे पूछें जैसे कि आप अपने मोबाइल फोन का अध्ययन करते या रखे हुए टीवी की मात्रा में कमी करते हैं ताकि आप पाठ संदेश भेजने के लिए परीक्षा न करें। आपके पास पहले से सामना कर रहे हैं समस्याओं का सामना करना पड़ा है और निश्चित रूप से आपकी मदद कैसे करेंगे
    • सलाह के लिए एक प्रोफेसर से पूछो! आपके शिक्षक के सैकड़ों छात्रों के साथ शैक्षिक अनुभव हो चुके हैं और आपको पता चल जाएगा कि आपकी मदद कैसे की जाती है! क्लास के बाद कक्षा में रहने के लिए उससे पूछें कि आप किस पद्धति का अध्ययन करना चाहते हैं, यह जानने में आपकी सहायता करने के लिए। प्रोफेसरों हमेशा खुशी से अपने छात्रों की मदद करते हैं।
    • अधिक सलाह: आप जितना नोट कर सकते हैं, कक्षा के सामने बैठो, हर रात अपना होमवर्क करें और आपकी मदद करने के लिए अपने माता-पिता या अभिभावकों से पूछें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com