वरिष्ठों को बेहतर वोट कैसे लें

क्या आप हाई स्कूल में आने के लिए उत्सुक हैं? आप मिडिल स्कूल में शानदार नहीं रहे हैं या क्या आप "प्राइमिनो" के रूप में कक्षा में सबसे ऊपर होना चाहते हैं? इन चरणों और सलाह का उपयोग करें और आप अपने ग्रेड को हाईस्कूल में सुधार करने के रास्ते में होना चाहिए।

कदम

उच्च विद्यालय में बेहतर ग्रेड प्राप्त शीर्षक वाला छवि चरण 1
1
अध्ययन करते समय प्रत्येक व्याकुलता को हटा दें। यदि आपके पास बहुत कम भाई हैं जो आते हैं और अपने कमरे से चिल्लाते हैं या आपके फोन किसी भी समय अंगूठी के लिए तैयार हैं, तो आप समय बर्बाद करने के लिए बाध्य हैं। जितनी अच्छी तरह आप कर सकते हैं उतनी ही अपने सभी विकर्षण निकाल दें।
  • उच्च विद्यालय चरण 2 में बेहतर ग्रेड प्राप्त करने वाला इमेज
    2
    30-60 मिनट के छोटे अंतराल के लिए अध्ययन बहुत सारी समस्याओं को हल करने या हल करने के बाद, मस्तिष्क को जारी रखने के लिए थोड़ा आराम और शांत करना होगा। बहरहाल, ब्रेक को 5 मिनट से अधिक करने की अनुमति न दें बाथरूम में एक ब्रेक या अपने घर के चारों ओर एक पैदल चलने वाला सबसे अच्छा समाधान है।
  • उच्च विद्यालय के बेहतर ग्रेड प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    डिलीवरी की तारीख से कम से कम एक दिन पहले सभी कार्यों को समाप्त करें। इसमें होमवर्क, कक्षा और परियोजनाओं में अधूरे काम शामिल हैं जितनी जल्दी हो सके स्कूल की प्रसव समाप्त करें दूसरे शब्दों में, प्राथमिकताओं को असाइन करें जैसे "इसे पहले करें" और "बाद में करें"
  • उच्च विद्यालय चरण 4 में बेहतर ग्रेड प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक स्वच्छ नौकरी प्रस्तुत करता है अध्यापकों की सामान्य रूप से उन विद्यार्थियों की बेहतर छापें हैं जो एक बेतरतीब ढंग से काम करते हैं, भले ही उत्तरार्द्ध का कार्य बेहतर हो। हालांकि, यह आपको सर्वोच्च अंक नहीं लाएगा: आपके पास वह वोट होगा जो आपके हकदार है लेकिन एक अच्छा प्रभाव आपके और शिक्षक के बीच के संबंध में सुधार करेगा, जो आपको अधिक स्वेच्छा से सहायता करेगा और, लंबे समय में, बेहतर ग्रेड प्राप्त करने की अधिक संभावना होगी।
  • उच्च विद्यालय में बेहतर ग्रेड प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    अपने समय का उपयोग कुशलतापूर्वक करें क्या आप जानते हैं कि औसत व्यक्ति अपने जीवन के 4 वर्षों तक इंतजार कर रहा है? अध्ययन करने के लिए किसी भी समय कतरन का उपयोग करें। आपको एक होना जरूरी नहीं है बेवकूफ अगर आप चिकित्सक के प्रतीक्षा कक्ष में एक पाठ्यपुस्तक पढ़ते हैं, तो अपर्याप्त: अपने होमवर्क को करने के लिए नोट्स या गणित की एक कार्यपुस्तिका ले आओ। यह न केवल आपको रिहर्सल के लिए तैयार करने में मदद करेगा, लेकिन आपको कम भी ऊब मिलेगा
  • उच्च विद्यालय में बेहतर ग्रेड प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    यदि आप कर सकते हैं, तो आप जिन विषयों को पसंद करते हैं, उन्हें चुनें, लेकिन जिन लोगों ने आपने पहले से ही किया हो या पहले से ही पता है। यह धोखाधड़ी है और आप अच्छे विश्वविद्यालयों में धोखा देकर प्रवेश नहीं कर सकते लेकिन अगर आप वास्तव में किसी विषय को पसंद करते हैं, तो यह इसे कर देगा और यह आसान लग सकता है
  • उच्च विद्यालय में बेहतर ग्रेड प्राप्त करने वाला शीर्षक चित्र 7
    7
    अतिरिक्त क्रेडिट के साथ परियोजनाएं जोड़ें, जो आम तौर पर वैकल्पिक हैं, भले ही वे आपके वोट के लिए केवल 5 अंक जोड़ते हैं: आप एक संगत 1 - 2 प्राप्त करेंगे, शायद औसतन 3% अधिक, जो कभी दर्दनाक नहीं होता है
  • उच्च विद्यालय में बेहतर ग्रेड प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    8
    इस तरह एक रवैया होने के आदी "मैं इस परीक्षा / परीक्षा में शामिल होने जा रहा हूं"। आत्मविश्वास महसूस करने में मददगार साबित हुआ और इससे पहले रात को अधिक लाभप्रद अध्ययन किया जा सके।
  • उच्च विद्यालय में बेहतर ग्रेड प्राप्त करने वाला शीर्षक चित्र 9



    9
    प्रतिभाशाली छात्रों को यह समझने के लिए देखें कि वे स्कूल में कितनी अच्छी तरह काम करते हैं। अगर आप अपनी हर चाल और योजना की प्रतिलिपि नहीं करते हैं, तो उन्हें नकल नहीं करना है। आप केवल उनसे पूछ रहे हैं कि वे अध्ययन में कैसे सफल हो सकते हैं।
  • उच्च विद्यालय में बेहतर ग्रेड प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 10
    10
    गरीब छात्रों को देखें कि वे ठीक क्यों नहीं हैं। उनमें से विपरीत करके, आप निश्चित रूप से बेहतर ग्रेड प्राप्त करेंगे।
  • उच्च विद्यालय के बेहतर ग्रेड प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 11
    11
    सर्वोत्तम रूप में व्यवस्थित करने का प्रयास करें चीजों को खोजने के लिए एक अव्यवस्थित व्यक्ति को कम से कम 5 मिनट की आवश्यकता होती है अब कल्पना कीजिए अगर आपके पास बहुत सारे होमवर्क हैं! यदि आप अच्छी तरह से संगठित हैं तो आप 20 से 30 मिनट की बर्बादी से बचेंगे। 20 मिनट में आप किसी विदेशी भाषा से कुछ नए शब्द सीख सकते हैं!
  • उच्च विद्यालय में बेहतर ग्रेड प्राप्त करने वाला शीर्षक चित्र 12
    12
    एक पौष्टिक नाश्ता करें कुछ भी नहीं एक स्कूल के दिन पूरे विस्फोट में एक मस्तिष्क से बेहतर और एक पेट है जो गड़बड़ नहीं करता है।
  • उच्च विद्यालय में बेहतर ग्रेड प्राप्त करने वाला शीर्षक चित्र 13
    13
    यदि आप कर सकते हैं, तो तुरंत ही कक्षाओं के बाद नोटों को फिर से पढ़ें यदि नहीं, तो उन्हें अध्ययन कक्ष और / या घर पर देखें यदि आप 5 मिनट के लिए दिन में एक बार उनकी समीक्षा करते हैं तो आप उन्हें याद रखने की संभावना को बहुत बढ़ा देंगे। अगर आपने नोटबुक नहीं लिया है, तो घर पर अपनी पाठ्यपुस्तक से जानकारी लेकर और उसी प्रक्रिया का पालन करके समीक्षापत्र तैयार या लिखें।
  • उच्च विद्यालय के बेहतर ग्रेड प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 14
    14
    पाठ से पहले अपनी पाठ्यपुस्तक पढ़ें या स्केच करें यह चोट नहीं करता है "सीखना" कुछ दो बार आप स्पष्टीकरण को और अधिक स्पष्ट रूप से समझेंगे कि आप पहले से ही जानने के बारे में क्या सीख रहे हैं।
  • उच्च विद्यालय के बेहतर ग्रेड प्राप्त शीर्षक शीर्षक छवि 15
    15
    एक दोस्त या माता-पिता के साथ अध्ययन करें जो विषय को अच्छी तरह जानता है एक प्रमाणित शिक्षक के लिए सीखना सीमित नहीं है
  • 16
    मदद के लिए खोजें यह काफी स्पष्ट लगता है, लेकिन कुछ छात्रों को मदद के लिए पूछने के लिए बहुत शर्मीली हैं या बस इसे करने के लिए पर्याप्त परवाह नहीं है। इससे आप इस मामले को अच्छी तरह से समझ सकेंगे ताकि आप पूरी तरह से एक ले सकें "महान"। जो कुछ भी आप चाहते हैं, उसका अध्ययन करें, लेकिन अगर आप जो भी सीख रहे हैं उसे समझने के लिए सहायता नहीं मांगते हैं, तो आप उन अंकों तक नहीं पहुंच पाएंगे जिनके लिए आप संघर्ष कर रहे हैं।
  • टिप्स

    • एक अच्छी रात की नींद लेने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें, खासकर परीक्षा से पहले
    • आखिरी मिनट में अपने काम में देरी न करें
    • केवल परीक्षा के पहले दिन का अध्ययन न करें: अधिकांश दिनों के लिए अध्ययन करें। परीक्षा से पहले हर दिन अध्ययन करने की कोशिश करें, यदि संभव हो तो, थोड़े समय के लिए भी।
    • यदि आपके पास कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जो आपको मदद करता है या आप शिक्षक से पूछने में बहुत शर्मीली हैं, तो याद रखें कि कोई व्यक्ति आपकी सहायता कर सकता है: यह आप है! अपनी पाठ्यपुस्तक की समीक्षा करें यदि आप परिभाषाओं को नहीं जानते हैं, तो उनके लिए खोजें। अध्ययन वास्तव में सभी सामान्य ज्ञान है
    • संभावित परीक्षण प्रश्न अक्सर पाठ्यक्रम के पहले और अंतिम क्षणों में प्रकट होते हैं। उन्हें प्राप्त करें।
    • यदि आप गणित या इसके जैसा कुछ भी अच्छा नहीं हैं, तो विधि का प्रयास करें "एक परिकल्पना करना और सत्यापित करना"अगर आप कर सकते हैं
    • यदि आपको जवाब नहीं पता है, तो यह दिखाया गया है कि पहली प्रवृत्ति सही है। अपना जवाब मत बदलो, जब तक आपके पास त्रुटि का सबूत नहीं है और बिल्कुल निश्चित नहीं है
    • यदि संभव हो, तो प्राकृतिक सूर्य के प्रकाश में अध्ययन करें यह वैज्ञानिक तौर पर साबित हुआ है कि इससे अधिक ध्यान देने में मदद मिलती है।

    चेतावनी

    • त्याग देने के लिए पता चलता है कि आप कितने कमजोर हैं: भले ही आप सबसे अच्छे नहीं हैं, तो आपको हार नहीं होना चाहिए। दिखाएँ कि आप इसे कर सकते हैं
    • अगर आप एक परीक्षण में असफल हो जाते हैं, हार न दें छोड़ने के लिए केवल आपके वोट को बदतर बना देगा यहां तक ​​कि 1% से ज्यादा कुछ भी बेहतर नहीं है।
    • अपने आप को बहुत ज्यादा तनाव न करें या किसी परीक्षण से पहले चिंतित न हों। नर्वस होने के कारण आपको अपने वर्तमान कार्य की तुलना में अपने वोट का और अधिक विचार करना होगा।
    • सकारात्मक सोचो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com