कैसे बुली से बचें

यदि आप हमेशा आप को मारने की कोशिश कर रहे धुनों से निपटने के लिए खुद को पाते हैं, तो आप इन रणनीतियों का उपयोग करके उन्हें छुटकारा पा सकते हैं। इन तकनीकों से आप उनसे बचने में मदद कर सकते हैं।

सामग्री

कदम

छवि शीर्षक से बचें बुलीज़ चरण 1
1
अपना ध्यान आकर्षित न करें (उदा। जैसे दिखने की कोशिश करो "ठंडा", या अजीब बातें कर रहे हैं), यह आप को नष्ट करने की कोशिश करेंगे जो bullies को और भी अधिक संतुष्टि दे देंगे
  • इमेज शीर्षक से बचें बुलीज़ चरण 2
    2
    हमलों का जवाब मत! यह निश्चित रूप से बुरी बातों के साथ निपटते समय आप कर सकते हैं सबसे बुरी बात है यह नतीजे पैदा करेगा, और यह आखिरी चीज है जिसे आप चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक से बचें बुलीज़ चरण 3
    3
    उनसे बात मत करो उन्हें अकेला छोड़ दो उनसे बात करने से उन्हें क्रूर होने या सम्मान की कमी का मौका मिलेगा।
  • छवि से बचें बुलीज़ चरण 4 से बचें
    4
    धमकाने के उकसाने पर प्रतिक्रिया न करें यदि वह आपको नाम दे या आपको छेड़ता है, तो उसे अनदेखा न करें, लेकिन मुस्कान के साथ उत्तर दें और चले जाएं। आपको यह सुनिश्चित करना है कि आप किसी नाराज प्रतिक्रिया को न दिखाएं, या बदमाशी इसका लाभ उठाएंगे।



  • इमेज शीर्षक से बचें बुलीज़ चरण 5
    5
    ध्यान रखें कि अगर धमकाने के पास उसके दोस्त का एक समूह है जो उसका अनुसरण करते हैं, तो उनके लिए अनजाने में उनके दोस्त होने के लिए आसान है जब वे अपने आप से बात करते हैं, तब उनसे बात करने की कोशिश करें.उन्हें सुनो और अपने आप को बताइए कि वे क्या कहते हैं। आखिरकार, जितने लोग आपके पास होते हैं, उतना ही अच्छा होता है।
  • छवि से बचें बचें चरण 6
    6
    उन्हें ध्यान न दें जो वे स्पष्ट रूप से देख रहे हैं। दंडियां ध्यान देना चाहती हैं और ईर्ष्या, गुस्सा, अप्रिय और शायद असुरक्षित हैं। आपको यह समझना होगा कि इस दुनिया में कई, बहुत से लोग सोचते हैं कि एकमात्र कारण धुनों में कार्य करता है "उस तरह से" यह इसलिए है क्योंकि वे असुरक्षित हैं। यह सच हो सकता है, लेकिन यह भी हो सकता है "नहीं" हो। हालांकि, याद रखें कि वे जो चाहते हैं, ध्यान देना है। नहीं "कहना" एक धमकाने के लिए जो असुरक्षित है, यहाँ वर्णित चरणों का पालन करें और उनको ध्यान देने की कोशिश न करें।
  • छवि शीर्षक से बचें बुलीज़ चरण 7
    7
    दयालुता के साथ उन्हें नष्ट करें इसका अर्थ है "उन्हें उत्तर दें" उन्हें अपमानित करने के बजाय कुछ अच्छे के साथ उदाहरण के लिए, आप अपने बालों को, जो संभवत: कम से कम हम क्या कर सकते हैं के लिए मजाक उड़ा रहे हैं, उन्हें बताएं कि आप उनके capelli.Qualunque चाहते है कि आप करते हैं, खुद के लिए और के लिए है, तो आप को दिखाने के लिए सुनिश्चित करें दूसरों, लेकिन कभी सनकी नहीं हो आप मुसीबत में डाल और याद रखें कि यह आसानी से उन पर उल्टी कर सकते हैं, वे कितना परिणाम ग्रस्त नहीं है की परवाह किए बिना।
  • छवि शीर्षक से बचें बुलीज़ चरण 8
    8
    बुली के डरो मत उन कारणों में से एक, जिनसे आप उनसे मिलना नहीं चाहते हैं, हाँ, क्योंकि वे धमाकेदार हैं, बल्कि इसलिए भी कि आप उनसे डरते हैं। आपको समझना चाहिए कि वे "वे कर रहे हैं" मनुष्य और उन्हें डरने का कोई कारण नहीं है, भले ही वे हिंसक हों। यदि आप अभी भी डरे हुए हैं, "नहीं" उसे जाने दो
  • टिप्स

    • दयालुता का उपयोग करके उन्हें रोकने की कोशिश करें दंडियां भ्रामक रहेंगी और शायद पता नहीं चल पायेगी कि कैसे जवाब देना है।
    • जितनी जल्दी हो सके एक भीड़ भरे स्थान पर चलें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com