कैसे एक बुरा और प्रेसीडित लड़की को रोकने के लिए

विभिन्न प्रकार के बैलियां हैं यह लेख बताता है कि कैसे एक के साथ निपटने के लिए "बुल्ला"जैसे कि फिल्म मीन गर्ल्स में देखी गयी अगर आपने इसे देखा है, तो आप शायद जानते हैं कि हम किस बारे में बात कर रहे हैं। ये लड़कियां शानदार, बेवकूफ और / या सुंदर हैं। कुछ असुरक्षित हैं और सबसे कमजोर (जो खुद को सीमित करने के बारे में नहीं जानते हैं या स्वयं का बचाव करने के लिए नहीं जानते हैं) की तलाश करते हैं।

कदम

स्टॉप ए मीन गर्ल बुली चरण 1 नामक छवि
1
सब कुछ इसे अनदेखा करने के लिए करते हैं. धमाकेदार ध्यान की ओर ध्यान देते हैं, और उनकी महिला संस्करण बहुत पीछे नहीं है यदि यह आपको परेशान करता है, तो एक प्रतिक्रिया की अपेक्षा करें, अत: यदि आप इसे प्रतिक्रिया न करने का निर्णय लेते हैं तो शायद आपको जल्द ही थक गए होंगे
  • स्टॉप ए मीन गर्ल बुली चरण 2 नामक छवि
    2
    एक वयस्क से बात करें जो आप भरोसा करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपना नाम नहीं देते हैं या आपको एक जासूस के रूप में लेबल किया जाएगा। इस तरह, आप न केवल अपने आप को समस्या से मुक्त करेंगे, लेकिन आप अपने सीने से भी किसी चीज से बात कर, जो आपके बारे में चिंतित हैं, उससे भी वजन ले जाएगा।
  • स्टॉप ए मीन गर्ल बुली स्टेप 3 नामक छवि
    3
    दृश्य संपर्क स्थापित करें. यह सुरक्षा दिखाता है, और यह आप परवाह नहीं करते कि यह क्या करता है। यदि वह आपकी `कमजोरी` या डर को मान लेता है, तो वह उस पर निर्भर रहती है जब आप एक दृश्य संपर्क की तलाश करते हैं और आप इसे अपने बाल हिलाते हैं, मुस्कान और बारी बारी से
  • स्टॉप ए मीन गर्ल बुली चरण 4 नामक छवि
    4
    शब्दों का प्रयोग करें, हाथ नहीं। हालांकि, अगर आपको शारीरिक रूप से धमकी दी जाती है (बंदूकों, चाकू, आदि) के साथ आप क्या कर सकते हैं। एक लड़ाई में शामिल न करें, आप केवल अधिक तनाव और एक दर्शक बना सकते हैं, और यह आपको हेडमास्टर के कार्यालय में समाप्त कर सकता है।
  • स्टॉप ए मीन गर्ल बुली चरण 5 नामक छवि
    5
    इससे पहले कि वह तुम्हारा पाता है उसके कमज़ोर बिंदु ढूंढें यह इसे रोकने की कुंजी है उसे उसके रुख के बारे में दोषी महसूस करें और उसे चुप्पी करने की कोशिश करें ताकि वह आपको परेशान कर दे। दूसरे शब्दों में, उसे कुछ बताएं कि वह जवाब नहीं दे सकती। हालांकि, सुनिश्चित करें कि यह ऐसा कुछ है जो आपके खिलाफ नहीं हो सकता है
  • स्टॉप ए मीन गर्ल बुली चरण 6 नाम वाली छवि
    6
    मुखर होने से कुछ मामलों में मदद मिल सकती है - आपको इसका सामना करने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि यह करता है आप पहले से ही किया था.



  • स्टॉप ए मीन गर्ल बुली स्टेप 7 नामक छवि
    7
    याद रखें, यह सिर्फ एक चरण है और यह दुनिया में सबसे बुरी बात की तरह लग सकता है - लेकिन आप इसके साथ अपना पूरा जीवन नहीं बिताएंगे।
  • स्टॉप ए मीन गर्ल बुली चरण 8 नाम वाली छवि
    8
    आप बहुवचन में बात करने की आवश्यकता महसूस करते हैं लेकिन आप जानते हैं कि यह केवल आप ही हैं जो आपको बदमाशी कर रहे हैं। इससे पता चलता है कि वह एक कायर है, और वह सिर्फ आपको डरा देने की कोशिश कर रही है।
  • स्टॉप ए मीन गर्ल बुली चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    क्या आप केवल बुलिंग कर रहे हैं? हो सकता है कि उसके पास अन्य पीड़ित हैं उनसे बात करें - यह देखने की कोशिश करें कि क्या आप अन्य लोगों के लिए एक ही काम करते हैं।
  • स्टॉप ए मीन गर्ल बुली स्टेप 10 नामक छवि
    10
    बिना किसी कारण के भारी मजाक, मजाक और आपत्तिजनक आलोचनाओं का मकसद केवल उपेक्षा नहीं किया जा सकता है, और यदि वे कुछ महीनों के लिए जाते हैं तो वे कुछ गंभीर विचार कर सकते हैं। अगर इस तरह से व्यवहार करने के लिए आपका मित्र है, तो वह आपको दबाने की कोशिश कर रहा है और यह अप्रत्यक्ष आक्रामकता है।
  • स्टॉप ए मीन गर्ल बुली स्टैप 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    टकराव के क्षण सीधे और छोटे होने चाहिए, लक्कारा नहीं बनाते! यह निश्चित रूप से एक कमजोर बिंदु है, लेकिन इसे उत्तेजित नहीं करते (आपकी प्रतिभा पहले से ही इसे उत्तेजित कर रहे हैं)
  • टिप्स

    • एक चीज है जो आमतौर पर काम करती है पहली बार जब आप अपने साथ बुरी तरह व्यवहार करते हैं, तो आप दयालु हैं। यदि वह आपको बताता है कि आप बेवकूफ हैं, तो बस उत्तर दें धन्यवाद, मुझे यह पसंद है जब लोग मेरी बुद्धि को पहचानते हैं. वह पूरी तरह से विस्थापित हो जाएगी, और वह आप पर अन्य जहरीला तीरों को फेंकने की कोशिश करेगी, लेकिन अगर आप दयालु बने रहें तो अभी या बाद में वह आपको अकेला छोड़ देगा।
    • याद रखें: दलाली आपको प्रतिक्रिया देने के लिए आपको उत्तेजित करना चाहते हैं, इसलिए अपने गेम में न रहें
    • फिल्म मजाक का उपयोग न करें, जैसे, वाह, एक बिजली आप सिर में मारा? या क्या आप उस केश को उद्देश्य पर करते हैं? यह आपको निराश और कठोर लग जाएगा आप चीजों में सुधार करना चाहते हैं, उन्हें खराब न करें

    चेतावनी

    • बुल्स दूसरों की आंखों में निर्दोष लग सकते हैं, लेकिन मूर्ख मत बनो। यदि चार या पांच लोग आपको बताते हैं कि एक लड़की खराब है और कहने का अच्छा कारण है ... तो वह शायद सही हैं। उस व्यक्ति से दूर रहें और नकली आकर्षण से जादू न करें, यह केवल आप का शोषण करेगा
    • कभी भी हिंसा का सहारा नहीं लेना जब तक कि वह किसी भौतिक हमले से बचाव न करे।
    • बुली आमतौर पर भी गपशप करती हैं, और झूठी अफवाहें फैलती हैं और उनके पीड़ितों के बारे में झूठ बोलती हैं। बस अनदेखा करें! याद रखें, ध्यान के लिए यह सिर्फ एक बेताब खोज है
    • कभी कुछ भी आप पछतावा नहीं कर सकता
    • बुली आमतौर पर सबसे कमजोर (यानी जो कि ज्यादा ध्यान आकर्षित नहीं करते हैं) को इंगित करते हैं और अन्य लोगों के जीवन को बर्बाद करने की कोशिश करते हुए दूसरों के श्रेष्ठ मित्रों को चोरी करने के लिए अधिक व्यापक दल चलाने के लिए प्यार करता है।
    • चुप मत हो - कुछ भी ढोंग मत करो। आप सम्मान के योग्य हैं तो इसे पाने के लिए लड़ो!
    • यदि आप शिक्षकों या मालिक के सामने निर्दोष हैं, तो कैसकार नहीं करें! वह केवल उन्हें प्रयोग कर रही है, उसकी एकमात्र प्राथमिकता खुद है, शिक्षक को छोड़ने के बाद ही अपने आप को ऐसा ही रहने में बेवकूफ़ नहीं बना लेना - यह उसकी सामान्य बुलंद होगी। अपने बॉस / शिक्षक से बात करें और आप देखेंगे कि वह आपको विश्वास करेंगे और संभवतः आश्चर्यचकित भी नहीं होंगे क्योंकि यह एक बहुत ही सामान्य दृष्टिकोण है।
    • बुली क्रूर हैं और सबसे अच्छी बात यह है कि उन्हें अनदेखा करना है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com