कैसे केविन डुरंट के रूप में एक टोकरी को शूट करने के लिए

केविन डुरंट एनबीए के सर्वश्रेष्ठ आक्रामक खिलाड़ियों में से एक और सबसे घातक निशानेबाजों में से एक है। वह 50-40-90 के अनन्य क्लब का सदस्य है, जो कि केवल खिलाड़ियों के लिए मैदान से 50%, तीन अंक से 40% और एक सीजन में 90% नि: शुल्क शूट करने में सक्षम है। इस उद्यम में दस से कम खिलाड़ी सफल हुए हैं। यदि आप ड्यूरेंट के सही शॉट की नकल कैसे सीखना चाहते हैं, तो आप सही जगह पर हैं अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए चरण 1 से प्रारंभ करें।

कदम

विधि 1

बुनियादी बातों को जानें
शूट कीवी केविन डुरंट चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
अपने कूल्हों को टोकरी में संरेखित करें केविन डुरंट की शूटिंग तकनीक की सबसे विशिष्ट विशेषता यह है कि वह टोकरी के लिए लंबवत स्थिति नहीं रखती है, बल्कि इसके बजाए लौह की तरफ ओर ओर इशारा करते हुए खुद को संरेखित करता है। कुछ विश्लेषकों का मानना ​​है कि यह स्थिति गर्दन और कंधे पर तनाव को कम करने में मदद करती है, जिससे एक अधिक प्राकृतिक आंदोलन की अनुमति मिलती है, भले ही यह एक सलाह है जो परंपरागत तकनीक से भटकती है।
  • शूट कीवी कैप्टन की तरह दिग्गज चरण 2
    2
    अपने पैर की उंगलियों को 10 बजे बिंदु दें। इसी तरह, Durant नहीं बीम लोहा जब यह खींचती के चरणों, लेकिन, लगभग 10 घंटे घुमाया अगर टोकरी डिर्क नोवित्ज्की की तरह, कुछ अन्य निशानेबाजों 12 बजे स्थित है, टोकरी के संबंध में एक समान तरीके से उन्मुख होते हैं, को कम करने गर्दन और कंधों पर बल और रक्षकों को गुमराह करना।
  • शूट कीथ केविन डुरंट चरण 3 का शीर्षक चित्र
    3
    `` स्वीप और बोलबाला `` या `पतला और झुकाव` जब वह खींचती है तो डुरंत सीधे हवा में कूद नहीं करता। इसके बजाय, वह अपने पैरों को आगे बढ़ाता है और अपने कंधों को वापस लाता है, उच्च परभक्षी पर एक शॉट प्राप्त करता है जिससे इसे बहुत सटीक बना दिया है। यह एक लंबी दूरी की शॉट के लिए एकदम सही तकनीक नहीं है, लेकिन केडी एक अच्छे प्रतिशत प्राप्त कर सकते हैं।
  • शूट कीथ केविन डुरंट चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    पारंपरिक आंदोलन के अंतिम भाग के साथ गेंद फेंको रेगी मिलर और कोबे के विपरीत, जो कुछ अजीब और अन्तर्निहित अंतराल वाले हैं, ड्यूरेंट का शॉट सीधा है और उसकी तकनीक बहुत ही शुद्ध है, उसके पैरों को छोड़कर। कोहनी को पकड़ लेता है, शॉट के अंतिम चरण के दौरान हाथ हंस चोंच रखता है और लगभग हमेशा टोकरी करता है
  • शूट कीविन कैरिएन ड्यूरेंट चरण 5
    5
    साधारण चीज़ों पर ध्यान दें इसके बजाय लेब्रोन और कोबे की तरह सबसे प्रमुख खिलाड़ियों में से, केविन Durant खेल अपने जम्प शॉट पर काफी निर्भर करता है, तो आप रक्षा द्वारा खाली रिक्त स्थान पर कब्जा और गेंद पास, अलगाव से शुरू नहीं और डिफेंडर पिटाई कमाने चूने में अन्य उच्च खिलाड़ियों के मुकाबले, ड्यूरेंट शूटिंग के दौरान लगभग हमेशा कूदता है, बहुत उच्च बिंदु पर गेंद को रिहा करता है और सही पैराबोला को छूता है।
  • विधि 2

    ड्यूरेंट के रूप में खेलते हैं


    शूट कीविन के जैसा केविन डुरंट चरण 6
    1
    कई उच्च प्रतिशत शॉट्स लें Durant खींचती है बहुत। यदि आप केडी की शूटिंग शुरू करना चाहते हैं, तो बहुत सारे शॉट्स लेने शुरू करें और अपने प्रतिशत में सुधार करें। शॉट पर प्रशिक्षण के दौरान और ड्रिबलिंग और अन्य अभ्यासों पर कम ध्यान दें। निलंबन शूटिंग ड्यूरंट की सफलता और खेलने की शैली का रहस्य है।
    • मजबूर मत करो और जब तक आपके पास एक दूरी से शॉट न हो जाए जो आपको उन्हें चिह्नित करने की अनुमति देता है। कोबे के विपरीत, जो खुद को एक गेम बनाता है, ड्यूरेंट एक टीम खिलाड़ी है जो खेल तक पहुंचने के लिए उसकी प्रतीक्षा करता है।
  • शूट कीवी केविन ड्यूरेंट चरण 7 का शीर्षक चित्र
    2
    यह प्रवेश। कई खिलाड़ियों को कई अंक स्कोर करने में सक्षम की तरह, केविन ड्यूरंट टोकरी के नीचे से घातक है। उनकी पहुंच और कटौती के दौरान खिसकाने की उनकी क्षमता जरूरी उनकी सबसे प्रसिद्ध विशेषताओं नहीं है, लेकिन शूटिंग आरेखों से पता चलता है कि उनके अधिकांश बिंदु टोकरी के नीचे से आते हैं। इसकी असाधारण ऊँचाई अपने खेल को आक्रामक और उच्च संभावना से कम करती है, खासकर क्योंकि यह दूरी से इसकी सटीकता से मेल खाता है
  • शूट कीवी कैप्टन की तरह दिग्गज चरण 8
    3
    अपने मजबूत पक्ष से खींचो शूटिंग टेबल Durant के अंक के बहुमत 3. करने के लिए फायरिंग लाइन से बाहर दाईं ओर से आ रही है कि, दोनों रंग में हालांकि यह बहुत ही सटीक है, या कम से कम अन्य लीग के खिलाड़ियों के साथ औसतन, सभी पदों से पता चलता है क्षेत्र का, यह सही पक्ष से अधिक घातक है फिर, ड्यूरंट की विशेषताओं में से एक उनकी सामरिक बुद्धि है, और वह पूरी तरह से जानता है कि उच्च प्रतिशत शॉट्स कब और कब लेना चाहिए।
  • जब यह टोकरी के ठीक सामने लम्बी दूरी से कम सटीक होता है, और क्षेत्र के उस क्षेत्र से कम शॉट लेता है। ड्यूरेंट की तरह शूट करने के लिए, जब आप खींचते हैं, या रंग में घुसना करते हैं, तो गेंद को कोने में लाना।
  • शूट कीवी केविन डुरांट चरण 9 की छवि
    4
    ट्रेन लगातार यदि आप ड्यूरंट की तरह शूट करना चाहते हैं, तो कोई शॉर्टकट नहीं है आपको नियमित शूटिंग प्रशिक्षण कार्यक्रम पर काम करना शुरू करना होगा, जब तक कि आप अपनी नींद में टोकरी नहीं निकाल सकते। मजबूत पक्ष और कमजोर पक्ष पर ट्रेन, शॉट्स के बाद प्रशिक्षित जब आप थक रहे हैं और मुश्किल से ब्लॉक और फ़्री थ्रो से आउटपुट पर खींचने के लिए अपने हथियार, तीन संकेत में प्रशिक्षित किया, उठा सकते हैं। हमेशा ट्रेन करें
  • टिप्स

    • जब आप खींचने के लिए तैयार हो जाते हैं, गेंद को आंख के स्तर पर ले जाएं और वहां से जारी रखें।
    • गेंद पर पूरी तरह से अपनी हथेली न रखें, लेकिन थोड़ी दूर।
    • अपनी मांसपेशियों को सुदृढ़ करें जिन कारणों में से एक ड्यूरेंट को इतना प्रभावशाली बनाने की इजाजत देता है, वह उनका सही शारीरिक रूप है।

    चेतावनी

    • जब आप खींचने के लिए अपनी कलाई को आगे बढ़ाते हैं, तो इसे बहुत कठिन नहीं करने की कोशिश करें, या आप घायल हो सकते हैं।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com