व्यावसायिक बास्केटबॉल खिलाड़ी कैसे बनें

एनबीए मसौदे में हर साल 60 नए पेशेवर पेश किए जाते हैं। आप उनमें से एक क्यों नहीं होना चाहिए? अपनी शूटिंग, रक्षा और टीम के कौशल को परिशोधित करने के लिए अब से शुरू करें, और आप हो सकते हैं। प्रशिक्षण, प्रशिक्षण, प्रशिक्षण खाओ, नींद, सपना और "साँस लेना" बास्केटबॉल। एक बार जब आप अपने नसों के माध्यम से चलाते हैं, तो आप दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ खेलने के लिए तैयार हो सकते हैं।

कदम

भाग 1

अपने कौशल में सुधार
एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी चरण 1 को शीर्षक वाली छवि
1
खेल के सभी नियमों को बहुत अच्छी तरह से जानें। खेल को बेहतर जानिए, बेहतर होगा कि आप खेल सकेंगे, यह जानने के लिए कि क्या उम्मीद है और किसी भी समस्या पर कैसे काम करें। आप बस उस व्यक्ति से पूछ सकते हैं जो इस खेल को जानता है, लेकिन आप वेबसाइटों को भी जांच सकते हैं, डिब्बों से पूछ सकते हैं और टीम में शामिल हो सकते हैं। खेलते रहो, खेलें और फिर खेलें, जब तक यह आपकी का हिस्सा बन न जाए
  • विचार करें कि बास्केटबॉल एक शारीरिक और मानसिक दोनों खेल है इन दोनों पहलुओं के बहुत महत्वपूर्ण हैं यदि आपके पास दो क्षेत्रों में से किसी एक में अंतर है, तो इसे सुधारने के लिए प्रतिबद्ध, अन्य की उपेक्षा के बिना। उदाहरण के लिए, अगर आपको ड्रिब्बल पर काम करना पड़ता है, लेकिन आपने लक्षित व्यायाम कर लिया है, आधे रास्ते से टोकरी में खिसकना जारी रखें और टोकरी के नीचे से एक शॉट ले लीजिए।
  • एक पेशेवर बास्केटबॉल खिलाड़ी के शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    सबसे अच्छा तरीका संभव में आकार में जाओ जिम पर जाएं और प्रशिक्षण शुरू करें निचले वर्ग के खिलाड़ी सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को हरा सकते हैं यदि वे अपने विरोधियों की अपेक्षा तेज़ और आगे चल सकते हैं। माइकल जॉर्डन ने यह कहने के लिए उद्धृत किया है कि सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी अच्छे निशानेबाजों, अच्छे रक्षकों हैं और वे एक अच्छी टीम खेल खेलते हैं इन तीन विशेषताओं के लिए आपको फिट होना चाहिए। यहां कुछ अभ्यास हैं जो आपकी मदद कर सकते हैं:
  • दंड. कई पुश-अप और विभिन्न प्रकार, जैसे उंगलियों की नोक पर। यदि आप मजबूत उंगलियों के पास हैं तो आपको यह आश्चर्य होगा कि गेंद को बेहतर ढंग से कैसे नियंत्रित कर सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि गेंद को पकड़ने के लिए आपके पास बड़े हाथ नहीं हैं, तो आप इसे करने में सक्षम होंगे।
  • पेट और कोर के लिए कसरत. पेट के पेट के साथ पेट की ताकत पर काम करें, पैरों के साथ गोफियां, जवानों, काठ का लंबा भाग आदि। यदि आपके पास एक मजबूत पेट है तो आप एक शॉट ले सकते हैं और टोकरी में आने के लिए अभी भी प्रबंधन कर सकते हैं।
  • रस्सी के साथ कूदो. यह एक बच्चों की गतिविधि की तरह लग रहा है, लेकिन यह काम करता है! रस्सी को तेज़, लंबे समय तक और जितना भी आप कर सकते हैं उतनी शक्ति के साथ कूदो। जितना बेहतर आप इसे कर सकते हैं, उतना तेज़ आपके पैर मैदान पर होंगे।
  • Salto. अपने ऊर्ध्वाधर छलांग में सुधार करें यदि आप जल्दी, चुस्त और कूदने में सक्षम हैं, तो आप एक लम्बे खिलाड़ी के ऊपर भी रिबाउंड ले सकते हैं। बहुत लंबे खिलाड़ियों में से अधिकांश रिबाउंड लेने की कोशिश नहीं करते, क्योंकि यह आवश्यक नहीं है। यदि आप इस पहलू पर काम करते हैं तो आप उन्हें हरा सकते हैं
  • एक पेशेवर बास्केटबॉल खिलाड़ी के शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    गेंद उछाल जैसे पागल यदि आपको हमेशा ड्रिब्लिंग पर ध्यान देना होता है, तो आप पेशेवर बनने के लिए पर्याप्त नहीं हैं। आपको गेंद के साथ संपर्क महसूस करने में सक्षम होना चाहिए, उस पर कुल नियंत्रण होना चाहिए और आप हर समय कुछ करना चाहते हैं।
  • बहुत समय बिताने के लिए खर्च करें। मैदान को ऊपर या नीचे दबाएं या जहाँ भी आप प्रशिक्षण कर रहे हों तेजी से धीमा, धीमा, जोर से और बाहर भी नियंत्रण करने के लिए प्रोत्साहित करें। आप क्षेत्र में अपनी गतिशीलता और बेहतर खेलना करने की आपकी क्षमता में सुधार करेंगे।
  • अपने हाथ की हथेली से गेंद को स्पर्श न करें। इसे अपनी उंगलियों के साथ रखें, खासकर जब ड्रिब्लिंग
  • एक पेशेवर बास्केटबॉल खिलाड़ी के शीर्षक वाला चित्र 4 कदम
    4
    शॉट पर काम करें सबसे अच्छे निशानेबाजों पर एक नज़र डालें, जबकि वे अपने कार्यों को खेलते हैं और दोहराते हैं। गेंद के पीछे अपना दाहिना हाथ रखो, जबकि बाएं किनारे पर दिशा निर्देशन करने के लिए है। अपने पैरों को झुकने और गेंद को हवा में खींचने की कोशिश करें, ताकि यह आपके हाथों में वापस आ जाए। आप इसे संगीत के सुनते समय या घंटों तक कर सकते हैं, सिवाय जब आप सोते हैं गेंद को टोकरी के लिए आपके हाथ का एक विस्तार होना चाहिए।
  • जब तक आप कर सकते हैं तब तक फेंको फेंक दें। कोई कारण नहीं है कि यदि आप निराश्रय हो तो आपको एक शॉट को याद करना चाहिए। जब आप ठंडे होते हैं और जब आप पूरी तरह सांस से बाहर होते हैं तो खींचने के लिए ट्रेन। मैदान की तर्ज पर चलने के बाद, जब आप इतने थके हुए होते हैं कि आप नहीं जा सकते, तो नि: शुल्क फेंकने के लिए यह सही समय है।
    एक पेशेवर बास्केटबॉल खिलाड़ी के नाम से छवि चरण 4 बुलेट 1
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    शूटिंग करते समय, नियम का उपयोग करें "बीफ़" (English संतुलन - शेष राशि, आंखें - देखो, कोहनी - कोहनी के माध्यम से पालन करें - संगत)। आपको इस संक्षिप्त परिचित को ध्यान में रखना चाहिए यहां विवरण दिए गए हैं:
  • बी = बैलेंस / शेष. सुनिश्चित करें कि खींचने से पहले आप संतुलित हैं
  • ई = आंखें / देखो. शूटिंग के दौरान टोकरी पर अपनी आँखें रखें
  • ई = कोहनी / कोहनी. जब आप खींचते हैं, तो अपने कोहनी को तंग रखें और अपने शरीर का सामना करना।
  • एफ = के माध्यम से / सहयोग के माध्यम से चलें. हाथ खींचने के बाद हाथों की आवाजाही के साथ आना सुनिश्चित करें जिससे आप इसे खींच लें, यह दिखना चाहिए कि आप कुकीज़ के जार तक पहुंचने वाले हैं। हालांकि आपके कोहनी में आपके पास ताकत नहीं है, आपको हमेशा प्रयास करना चाहिए।
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    एक जोड़ें "सी" परिवर्णी शब्द "बीफ़"। सी एकाग्रता और जागरूकता के लिए खड़ा है यह शॉट का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। जिस दिशा में गेंद चल रही है, ध्यान न दें पर ध्यान दें "खुले तौर पर" जो आपके आस-पास है या यदि आप गेंद को खींच या पास करना चाहते हैं क्षेत्र में जागरूकता का उपयोग करना मुश्किल है - यह आपको जो भी कहा जाता है उसे लागू करने की अनुमति देता है "बेहोश खेल" (जैसे कि आप अपने अंदर एक स्वचालित पायलट द्वारा निर्देशित होने दें)। इसके लिए धन्यवाद, आप अन्य खिलाड़ियों, विभिन्न विकल्पों और खेलों का एहसास करते हैं, लेकिन ब्याज को बाहर या जानबूझकर नहीं दिखाते हैं "आप आये हुए कदमों को सुनते हैं"। चुनाव प्रशिक्षण और अभ्यास के साथ सहज हो जाते हैं।
  • बहुत ज्यादा तुम्हारा सोचने से बचें रियरव्यू मिरर या आप के पीछे क्या है या आपके अंधे स्पॉट्स के बारे में पागल हो जाएगा आपको सीधे सीधे स्क्विटिंग करने के बजाय दिशा बदलना पड़ सकता है, और फिर उन क्षेत्रों को देखने के लिए परिधीय दृष्टि विकसित करना जो बिना ध्यानपूर्वक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं परिधीय दृष्टि को सीखा और इसे कौशल / प्रतिभा के रूप में प्रयोग करके विस्तारित किया गया है, जिसे स्वत: होना चाहिए।
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    एक हाथ से खींचने के लिए जानें एक हाथ से सही तरीके से खींचने के लिए, पहले अपने पैरों को अच्छी तरह से मोड़ो, अधिक ताकत पाने के लिए अपने हाथों को पकड़ने के लिए अच्छी तरह से उपयोग करें और गेंद को स्पिन करें।
  • गेंद की काली लाइनों के साथ अपने हाथों को ऊपर उठाएं। अपनी उंगलियों का उपयोग करें और गेंद को पकड़ो केंद्र में केवल हाथ के साथ आप लिखते हैं। सुनिश्चित करें कि उंगलियों के बीच प्रकाश को देखने के लिए पर्याप्त जगह है। यह आदर्श स्थिति है
  • "गेंद के साथ संपर्क करें" यह स्थिति के आधार पर मजबूत या अधिक स्तर पर खींचने या पारित करने के बारे में है और उस बास्केट के किनारे से जिस पर आप गेंद को नियंत्रित करने में समस्याओं की वजह से खींच / गुजर रहे हैं। "लचीलापन" यह तना / कठोर या बहुत आराम से नहीं किया जा रहा है
  • एक पेशेवर बास्केटबॉल खिलाड़ी के नाम से छवि चरण 8
    8
    गेंद को घुमाने के लिए खुद को प्रशिक्षित करें और अपने कमजोर हाथ का उपयोग करें गेंद के पक्ष में गैर-प्रभावी हाथ रखो, आप समझेंगे कि ऐसा करने से गेंद पर एक अलग नियंत्रण होगा और इसे एक अलग स्पिन दे। फिर पुल (परिवरणी CBEEF को ध्यान में रखते हुए) सुनिश्चित कर लें कि अधिकतर ताकत आप के साथ शूटिंग कर रहे मजबूत हाथ से आती है।
  • यदि गेंद को बदलना आपके लिए नया है, तो यह बहुत अभ्यास करेगी। यह जांचने के लिए परीक्षण करें कि यह कैसे इस तथ्य को प्रभावित करता है कि आपका शॉट टोकरी में प्रवेश करने के लिए प्रकट होता है, लेकिन फिर बाहर आते हैं और बोर्ड पर शॉट्स की जांच करें। यह प्रभाव आपके स्पर्श पर और उस टोकरी के किनारे पर निर्भर करेगा जो आप शूटिंग कर रहे हैं।
  • जब आप टोकरी के दोनों किनारों को खींचते हैं तो गेंद को घुमाने के लिए खुद को प्रशिक्षित करें यदि आप कम-से-कम एक छोटे से (दोनों हाथों का उपयोग करें), दोनों हाथों की टोकरी के किनारे पर शॉट के लिए कमजोर हाथ को मजबूत करने के लिए प्रशिक्षित करें, जिसके साथ आप नहीं लिखते हैं।
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी हो
    9
    अपने खेल के हर पहलू को बेहतर बनाने के लिए खुद को प्रशिक्षित करें जितना संभव हो उतने वर्कआउट करें - वे आपको सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनने में मदद करेंगे। प्रशिक्षण सही नहीं है, लेकिन एक आदर्श व्यायाम आपको एक आदर्श खिलाड़ी बनाता है यहां कुछ ऐसे अभ्यास दिए गए हैं जिनसे आप शुरू कर सकते हैं:
  • सुपरमैन प्रशिक्षण यदि आपके पास एक बास्केटबॉल कोर्ट है, तो यह बेहतर काम करता है, अन्यथा आपको दूरी का अनुमान लगाना होगा। अदालत में, क्षेत्र के अंत में (टोकरी के नीचे) शुरू करो और पहली लंब रेखा (निकटतम नि: शुल्क फेंक लाइन) पर चलें, फिर 5 पुश-अप करें। इन के बाद, उठो और बेसलाइन क्षेत्र में वापस चलें, फिर अगले लंब रेखा (3/4 फ़ील्ड लाइन) पर चलें। 10 पुश-अप करें और आगे की ओर से प्रत्येक पंक्ति के क्षेत्र में उसी तरह जारी रखें, जब तक आप पहली पंक्ति पर फिर से नहीं पहुंच जाते। साथ ही, व्यायाम करने के बाद कम से कम 10 मुक्त फेंक देना बेहतर होगा, जब आप थके हुए हो
    एक प्रो बास्केटबॉल प्लेयर बनाओ शीर्षक वाली छवि स्टेप 9 बुलेट 1
  • आत्महत्या। यह एक समय पर व्यायाम है जहां आप आगे और पीछे पूरे क्षेत्र में चलते हैं। यदि आप वास्तव में आकार से बाहर हैं, तो 4-6 बार चलना शुरू करें "पीछे और पीछे" 1 मिनट और 8 सेकंड में (नीचे की रेखा से विपरीत नीचे की रेखा से और फिर प्रारंभिक पंक्ति पर लौटकर) यह पर्याप्त समय जैसा लगता है जब तक आप 50 मीटर दौड़ते नहीं हैं। एक बार जब आप प्रतिरोध बढ़ाते हैं, तो 68 सेकंड में 13 गुना ऊपर और नीचे करने का प्रयास करें फिर, जब आप थके हुए हो, तो कम से कम 10 मुक्त फेंक दें।
    एक प्रो बास्केटबॉल प्लेयर बनें चित्र स्टेप 9 बुलेट 2
  • एक दोस्त का व्यायाम एक दोस्त को बुलाओ, उसे गेंद दे दो और उसे आपके साथ पिछली रेखा से एक तरफ से शुरू करें, जिसकी रक्षा करें। यदि आप सुरक्षित महसूस करते हैं, तो अपना हाथ अपनी पीठ के पीछे रखें। मैदान में तिरछे गड़बड़ी करने के कारण उसे दिशा बदलने के लिए मजबूर किया गया, जबकि ड्रिब्लिंग। आपको इसे सीखना होगा "चूक" उसके सामने रहना और व्यक्ति को गेंद की दिशा देना।
    एक प्रो बास्केटबॉल प्लेयर बनें चित्र स्टेप 9 बुलेट 3
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    हमेशा एक टीम के रूप में खेलते रहें नि: शुल्क खिलाड़ी के लिए देखो और उसे गेंद पास करें, भले ही आप शूट करना चाहते हैं टीम बेहतर खेलती है, बेहतर है कि आप इसे करते हैं आपको सिर्फ एक अच्छा शूटर नहीं होना है, लेकिन आपको एक टीम गेम भी खेलना होगा। गेंद को एकाधिकार नहीं लें - अंत में आपके टीम के साथी और आपके कोच नाराज होंगे और आपको एक स्वार्थी खिलाड़ी के रूप में लेबल किया जाएगा, जो बेंच पर समाप्त होने का जोखिम उठाएगा।
  • और जो भी आप करते हैं, अपने आप में विश्वास नहीं खोना। यदि आप एक शूटर हैं, तो रोल या टच रखने तक रोल करें! यदि आप रक्षात्मक रूप से खेल रहे हैं, तो अपने प्रतिद्वंद्वी आंदोलनों की आशा करने के लिए अपने दिमाग को साफ करें। प्रोटीन और कार्बोहाइड्रेट में समृद्ध भोजन खाएं, एक ब्रेक लें, और अगर आप निराश महसूस करते हैं तो काम पर वापस आएं। उत्कृष्टता का कोई रास्ता कभी आसान नहीं रहा है।
  • भाग 2

    अपना कैरियर शुरू करना
    एक प्रो बास्केटबॉल प्लेयर बनाओ 11 शीर्षक चित्र



    1
    जब आप टीम में खेलने के लिए और बास्केटबॉल कोर्ट में लटका रहें तो शुरू करें। ऐसे बच्चे हैं जो व्यावहारिक रूप से अपने हाथों में गेंद के साथ पैदा हुए हैं, और ये ऐसे बच्चे हैं जो पेशेवर बनते हैं। जब आप जितना संभव हो उतना अनुभव करने के लिए युवा हैं, शुरू करना सबसे अच्छा है। छोटी शुरुआत करें और टोकरी आपकी नसों में बहती है
    • स्कूल टीम या आपके देश का हिस्सा बनना शानदार है, लेकिन एनबीसी बास्केटबॉल शिविर, फोलगरिया बास्केट कैंप, टोकरी शिविर रिमिनी या अन्य जैसे खेल शिविरों में भाग लेने के विचार पर विचार करें। एक मामूली राशि के लिए, आप अपने क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ के साथ काम कर सकते हैं और उच्च स्तरीय कौशल विकसित करना शुरू कर सकते हैं।
  • एक प्रो बास्केटबॉल प्लेयर बनें चित्र का शीर्षक चरण 12
    2
    स्कूल टीम पर एक स्टार बनें। शीर्ष स्तर की टीमों (आपके अगले लक्ष्य) द्वारा ध्यान देने के लिए, आपको स्कूल टीम में एक महान चैंपियन के रूप में खड़े होना होगा। इसका मतलब यह नहीं हमेशा गेंद को रखना - वास्तव में, नहीं टीम का खेल एक नकारात्मक पहलू होगा इसके बजाय, इसका अर्थ है जोखिम लेना, अपने आप को टोकरी में फेंकना, अपने साथियों की शक्तियों को पोषण करना और अपना सपना सच होना।
  • एक महान खिलाड़ी होने के अलावा, आपको प्रेरित होना चाहिए और दोनों अपने साथियों और कोच के साथ सहयोग करने के लिए तैयार होना चाहिए। यदि आप दूसरों को अपने सर्वश्रेष्ठ करने से रोकते हैं, तो आपको भर्ती नहीं किया जाएगा। यह वही है जब आपके पास एक कमजोरी है जो आपके कोच सही करने की कोशिश करता है लेकिन आप उसे नहीं सुनते हैं एक खिलाड़ी के रूप में अपने कौशल पर काम करें, बल्कि टीम के सदस्य के रूप में और अभी भी सीखने वाले किसी व्यक्ति के रूप में अपने कौशल पर काम करें।
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी हो
    3
    उच्च अंक रखें यह सलाह विशेष रूप से लागू होती है यदि आप संयुक्त राज्य में हैं यदि आप पृथ्वी के चेहरे पर सर्वश्रेष्ठ बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं, तो आप इसे खराब ग्रेड के साथ पास कर सकते हैं, लेकिन कई विश्वविद्यालय एक ऐसे खिलाड़ी की तलाश में हैं जो एक अकादमिक दृष्टिकोण से भी प्रबंधन करने में सक्षम हैं। आपको 10 के पास नहीं होना पड़ता है, लेकिन आपको यह दिखाना होगा कि आप स्कूल जाना चाहते हैं और एक ही समय में एक खेल का अभ्यास कर सकते हैं। यह वरिष्ठ अधिकारियों पर लागू होता है और विश्वविद्यालय के लिए यह आपके शिक्षक हैं जो आपको खेलते हैं
  • इसके अलावा, आपके ग्रेड जितने अधिक होंगे, उतना अधिक संभावना है कि आप एक बास्केटबॉल छात्रवृत्ति (या किसी अन्य छात्रवृत्ति) प्राप्त कर सकते हैं। आप का पालन करने के लिए एक मॉडल और एक मॉडल छात्र होगा जो हर विश्वविद्यालय की चाहेंगे
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 14
    4
    बास्केटबॉल के बारे में अपने बुद्धि को बढ़ाएं जब प्रशिक्षक उन खिलाड़ियों के बारे में बात करते हैं जिन्होंने अपना ध्यान आकर्षित किया है, तो यह सिर्फ उनके शानदार तीन सूत्री शॉट या उनकी नाक की क्षमता के कारण नहीं है जैसे कि वे फर्श को छूते हैं। कोच बास्केटबॉल के बारे में उच्च बुद्धि वाले खिलाड़ियों की तलाश कर रहे हैं - ये है कि खिलाड़ियों, जो न केवल अच्छे हैं, बल्कि यह समझते हैं कि यह गेम बहुत जटिल स्तर पर कैसे काम करता है। एथलीट्स जो लगातार अगले बास्केट को चलाने के सभी संभावित तरीकों के बारे में सोचते हैं, कैसे बाधाओं को दूर करने के लिए, संतुलन भी होता है और स्थिर और शांत लय बनाए रखता है यह बस बास्केटबॉल खेलने के बारे में नहीं है, लेकिन यह बहुत अधिक है।
  • एक पहलू जो एक उच्च बुद्धि का हिस्सा है "खेल कभी नहीं छोड़"। यहां तक ​​कि अगर रेफरी आपसे असहमति के उल्लंघन के लिए सीटी बजाते हैं, तो आपको तुरंत अगली कार्रवाई के लिए तैयार होना चाहिए। बास्केटबॉल से संबंधित एक उच्च बुद्धि वाले खिलाड़ी हमेशा गरिमा के साथ हर बाधा का प्रबंधन करता है और दूसरों का सम्मान करता है।
  • एक प्रो बास्केटबॉल प्लेयर बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 15
    5
    एक छात्रवृत्ति के लिए गौर करें। यदि आप अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली हैं, प्रतिभा स्काउट्स आपसे संपर्क कर सकते हैं। यदि वे नहीं करते हैं, तो आपके पास दो विकल्प हैं:
  • कोच से बात करें क्या आपके पास कोई संपर्क है? क्या आपको लगता है कि आप प्रतिभा स्काउट्स के लिए दिलचस्प हो सकते हैं? गौर करने के लिए आपको क्या करना है?
  • टीमों के डिब्बों को पत्र भेजें जो आपकी रुचि है। अपने कार्यक्रमों में अपनी रुचि व्यक्त करें I कारणों जिसके लिए आप रुचि रखते हैं और जिनके लिए आप खुद को एक अच्छे उम्मीदवार मानते हैं उन्हें मैदान पर अपने सर्वश्रेष्ठ क्षणों की एक रिकॉर्डिंग भेजें और उन्हें आमंत्रित करें ताकि आप खेलते समय उन्हें देख सकें। आपसे संपर्क करने के लिए जानकारी प्रदान करना सुनिश्चित करें
  • एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी हो
    6
    एक उच्च स्तर पर खेलना शुरू करें। खिलाड़ी बहुत ही, बहुत ही मुश्किल से हाई स्कूल की टीम से सीधे एनबीए तक जाते हैं। सबसे पहले, विश्वविद्यालय समाप्त होता है यह इस समय के दौरान है कि आप उच्च स्तरीय विरोधियों के खिलाफ खेलेंगे और आप वास्तव में अपने कौशल को परीक्षा में डाल देंगे। यह आप पर निर्भर है कि क्या आप अपनी पढ़ाई खत्म किए बिना विश्वविद्यालय को खत्म करना चाहते हैं या पेशेवर बनने की कोशिश करें
  • जब आप विश्वविद्यालय में होते हैं, चैंपियनशिप समाप्त हो जाती है, शिविर को जारी रखने, खेलना और फिट रखने के लिए, हमेशा, हमेशा से ट्रेनिंग के लिए यह एक अच्छा विचार है। यहां तक ​​कि यदि चैंपियनशिप पूरे साल तक नहीं टिकती है, तो भी अगर आप इस खेल को गंभीरता से ले रहे हैं, तो प्रशिक्षण को जारी रखें।
  • भाग 3

    एक व्यावसायिक बनें
    एक प्रो बास्केटबॉल प्लेयर बनें छवि शीर्षक 17
    1
    एक एजेंट को काम पर रखने के विचार पर विचार करें यदि आप वास्तव में बहुत अच्छे हैं और एक पेशेवर बनना चाहते हैं, तो एजेंट को भर्ती करने के बारे में सोचें। एजेंटों के पास संपर्क करने के लिए आपको पता है और आप संभावित रूप से अगले एनबीए ड्राफ्ट पर ले जा सकते हैं। वे आपको अपना नाम बताएंगे और उम्मीद करेंगे कि वे आपको बहुत कमा लेंगे।
    • उस ने कहा, संयुक्त राज्य अमेरिका में, अगर आप अभी भी कॉलेज में रहते हैं, आप छात्रवृत्ति के लिए उपयुक्तता खो देते हैं, भले ही आप मसौदे में प्रवेश न करें। अपने जीवन के अगले वर्षों को खतरे में डाल देने से पहले ध्यान से सोचें।
  • एक पेशेवर बास्केटबॉल प्लेयर के शीर्षक वाला चित्र स्टेप 18
    2
    एनबीए ड्राफ्ट से पहले अमेरिकी शिविरों में भाग लें टो में एक एजेंट के साथ, आप एनबीए स्तर पर ड्राफ्ट से पहले शिविरों के लिए साइन अप करने में सक्षम होने की संभावना है। यहां, आप संपर्कों का ज्वार बनाएंगे और अपना नाम और अपना चेहरा जान लेंगे। यदि आप दबाव को संभाल सकते हैं, तो यह विज्ञापन आपको एक पेशेवर बनने की आवश्यकता हो सकती है।
  • यह आपको मसौदे में अपनी स्थिति के बारे में राय पाने का भी मौका देगा, जो आपको देख रहा है और मसौदा में प्रवेश करने के लिए आपकी संभावित क्या है। इस स्थिति में आप जो भी कर सकते हैं वह शांत रहने और बेहतर खेलना है।
  • एक प्रो बास्केटबॉल प्लेयर बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 1 9
    3
    पुष्टि करने की कोशिश करें मसौदे में दो मुड़ें हैं। एक समय में, खिलाड़ियों को टीमों द्वारा चुना जाता है, जो बदले में बदले में चुनते हैं। दूसरे शब्दों में, आपके पास है केवल एक चुना जा रहा है की संभावना अगर आप इसे स्वीकार करने के लिए तैयार हैं, ठीक है यदि नहीं, तो आप अपने आप में एक एजेंट बनने की कोशिश कर सकते हैं और वहां से शुरू कर सकते हैं या एनबीए में नहीं खेल सकते हैं।
  • यदि आप पूरी तरह से इस पद्धति से सहमत नहीं हैं, तो आप अनुबंध के वेतन या शर्तों के बारे में बातचीत कर सकते हैं, इससे पहले कि आप को छोड़ने का प्रयास करते हैं, तो इससे कम हो जाएगा हालांकि, यह काफी दुर्लभ है जो इस मौके को नहीं लेना चाहता जो आपको दिया गया है।
  • यदि आप ड्राफ्ट के दूसरे दौर में पकड़े गए हैं, तो आप उद्घाटन रात की सूची का हिस्सा नहीं बन सकते हैं। आपकी भूमिका क्या होगी और आपकी कोई ज़िम्मेदारी लेने से पहले इन नियमों का क्या होगा।
  • एक प्रो बास्केटबॉल प्लेयर हो
    4
    वैकल्पिक रूप से, आप संयुक्त राज्य अमेरिका में किसी लीग के लिए या दूसरे देश में एक लीग के लिए खेल सकते हैं। यदि आप एनबीए में पकड़े नहीं गए हैं या यदि आप चीजें चली गईं से नाखुश थे, तो आप एक कम श्रेणी की टीम में शामिल होने या दूसरे देश में खेलने का प्रयास कर सकते हैं। यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में थोड़ी सी एनबीए श्रेणी में खेलते हैं, सिद्धांत में, आप एनबीए में एक दिन में खेल सकते हैं।
  • अन्य देशों में, हालांकि, एक पूरी तरह से अलग प्रणाली है आपका एजेंट आपको विभिन्न टीमों के साथ साक्षात्कार में मदद करेगा और आप दूसरे देश में खेल सकते हैं। यदि आप इटली के करीब खेलना पसंद करते हैं, और उसी समय आप विदेश में एक अनुभव चाहते हैं, तो यह एक अच्छा विचार है।
  • एक पेशेवर बास्केटबॉल खिलाड़ी के नाम से छवि चरण 21
    5
    पता है कि बहुत कुछ वास्तव में किसी भी खेल में पेशेवरों के रूप में उत्कृष्टता का प्रबंधन करते हैं पेशेवर के रूप में टीम में शामिल होने की संभावनाएं उच्च नहीं हैं यह स्पष्ट है निश्चित रूप से यह संभव है, लेकिन प्रतिशत आपके पक्ष में नहीं हैं वास्तव में, एक अमेरिकी विश्वविद्यालय (पुरुषों और महिलाओं, हालांकि पुरुषों के लिए थोड़ा अधिक है,) से आने वाले खिलाड़ियों के लगभग 1% पेशेवर बनने का प्रबंधन करते हैं। इसका मतलब है कि 100 लोगों में से केवल एक ही लिया जाएगा।
  • कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी प्रशिक्षण, शिक्षण शिविरों, या अन्य देशों और अन्य लीग में खेलने से जीवित करना शुरू करते हैं। सिर्फ इसलिए कि आप एनबीए में एक पेशेवर नहीं बन सकते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपना कैरियर छोड़ना होगा।
  • टिप्स

    • चलने या कोई व्यायाम करने के तुरंत बाद, नि: शुल्क फेंकता यह मैदान पर बहुत कुछ रन करने के बाद आपको बेहतर खींचने में मदद करेगा।
    • मैच और कसरत से पहले और बाद में बहुत सारे पानी पीना
    • बास्केटबॉल के प्रमुख पहलुओं में से एक गेंद पर नियंत्रण है, सीखें कि चालें कैसे करें और गेंद को स्थानांतरित करें जहां आप चाहें। रचनात्मक रहें, 3-बिंदु रेखा से खींचने में डर नहींें। दोनों हाथों से गेंद को नियंत्रित करने की कोशिश करें, यह आसान है।
    • हमेशा एक गेम के लिए प्रेरित हो उस संगीत को सुनो जो आपको चार्ज देता है, फिर अपने मन में इसे सुनकर सुनें।
    • मदद के लिए पूछने से डरो मत! जितनी जल्दी या बाद में सभी को मदद की ज़रूरत है
    • निचोड़ने और नरम जॉगिंग गेंदों के साथ खेलना आपके ambidexe, हाथ से आँख समन्वय, गहराई धारणा, परिधीय दृष्टि, मांसपेशियों और मस्तिष्क के बीच संतुलन, गति नियंत्रण और जैसे कुछ गतिविधियों के लिए एकाग्रता में सुधार कर सकते हैं मुफ्त फेंकता
    • एनबीए खेल या अन्य श्रेणियां देखें - इससे आपको नई चालें सीखने में मदद मिलेगी।
    • बनाना कभी मैचों और प्रशिक्षण से पहले और बाद में फैला।
    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com