काल्पनिक फुटबॉल कैसे खेलें

काल्पनिक फुटबाल आपको हमारी कल्पना फुटबॉल के समान एनएफएल टीम के अध्यक्ष बनने की अनुमति देता है। अपनी टीम का निर्माण करने के बाद, आपको उन गेमों के प्रदर्शन पर भरोसा करना पड़ेगा जो गेम को इकट्ठा करने के लिए हर हफ्ते खेलते हैं। चाहे आप नौसिख खिलाड़ी या अनुभवी अनुभवी हो, यह खेल के मूल पहलुओं को संशोधित करने में कभी विफल नहीं होता है। खेलने के लिए यहां बताया गया है

कदम

विधि 1

मास्टर मूल बातें
1
एक मिश्र धातु खोजें काल्पनिक फुटबॉल, असली फुटबॉल की तरह, चैम्पियनशिप पर आधारित है लीग में खेलने से आप रिश्तों और सौहार्द का निर्माण कर सकते हैं, साथ ही सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को चुनने के लिए प्रोत्साहन भी दे सकते हैं। कई प्रकार के मिश्र धातु हैं
  • मानक मिश्र धातु: मसौदे के साथ दो तरह के मानक मिश्र हैं - सीधे मैचों या कुल अंक के लिए। प्रत्यक्ष-लड़ाई संस्करण में, हर टीम प्रत्येक सप्ताह एक अलग टीम के साथ टकराती है, और जो टीम सबसे अधिक अंक जीतती है वह जीत जाती है। कुल अंक के साथ एक चैम्पियनशिप में, टीम हर हफ्ते पूरे मौसम में अंक जमा करती है। नियमित सीज़न के अंत में, चैंपियन की स्थापना के लिए सर्वश्रेष्ठ रिकॉर्ड वाले टीम प्लेऑफ़ में टकराए
  • रॉड के साथ मिश्र धातु: नीलामी मिश्र धातुओं या कुल अंकों की दिशा में सिस्टम का उपयोग कर सकते हैं अंतर यह है कि टीम के अध्यक्षों को एक निश्चित राशि प्राप्त होती है जिसके साथ वे अपनी टीम पर खिलाड़ियों को खरीदने के लिए बोली लगा सकते हैं। प्रत्येक राष्ट्रपति जो इच्छा करता है एक खिलाड़ी के लिए एक नंबर प्रदान कर सकता है, जो अधिक की पेशकश करने वालों को सम्मानित किया जाएगा। यदि कोई खिलाड़ी किसी खिलाड़ी पर ज्यादा खर्च करता है, तो बाकी टीम इसमें शामिल नहीं हो सकती है। इस प्रारूप में प्रत्येक खिलाड़ी के लिए सही मात्रा की पेशकश करने और एक कम समय के खिलाड़ियों को खरीदने के लिए एक छोटे से किस्मत की पेशकश करने के लिए महान कौशल की आवश्यकता होती है जो एक महान मौसम करेंगे।
  • बहुसंख्यक लीग: प्लयूअनुअल लीग काल्पनिक फुटबॉल के सबसे भावुक खिलाड़ियों के लिए आरक्षित है, और कई वर्षों के लिए प्रतिबद्धता की आवश्यकता होती है। पहले सीज़न में प्रारंभिक ड्राफ्ट के बाद, खिलाड़ियों की पूर्वनिर्धारित संख्या एक्सचेंज या कटौती से कम होने के लिए गुलाब में रहेगी। हर साल, लीग के नए खिलाड़ियों के लिए एक मसौदा आयोजित किया जाएगा, महाविद्यालय स्तर पर फुटबॉल का इतना अधिक ज्ञान भविष्य के सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को चुनने की आवश्यकता होगी। एक मानक लीग के मुकाबले इन लीगों ने ड्राफ्ट के समय राष्ट्रपति द्वारा किए गए विकल्प को काफी हद तक संशोधित किया है। राष्ट्रपतियों का कटौती करने का एक और अधिक यथार्थवादी अनुभव होगा क्योंकि उन्हें भविष्य में प्रत्येक लेनदेन के प्रभाव को ध्यान में रखना होगा।
  • हाइब्रिड मिश्र: एक हाइब्रिड मिश्र धातु एक बहु-वर्षीय लीग और एक मानक के पहलुओं को जोड़ती है। प्रत्येक सीज़न की शुरुआत से पहले, अधिकांश खिलाड़ियों का मसौदा तैयार किया जाता है - लेकिन राष्ट्रपति पिछले वर्ष से पूर्व-स्थापित खिलाड़ियों को बनाए रखने में सक्षम होंगे। अधिकांश लीग आप केवल एक वर्ष से अगले कुछ खिलाड़ियों को रखने के लिए अनुमति देते हैं
  • स्व रक्षा लीग: इस प्रकार की लीग एक टीम की रक्षा के अलावा व्यक्तिगत रक्षात्मक खिलाड़ियों का उपयोग करती है अन्य लीगों में टीमों में से किसी एक की सुरक्षा का इस्तेमाल किया जाता है। रक्षा करने वाले पदों को कवर करने के लिए खरीदे जाने वाले अतिरिक्त खिलाड़ियों का चयन करने के लिए राष्ट्रपति को अधिक गहन अनुसंधान कार्य करना होगा। इस प्रकार का एक मिश्र धातु जीतना बहुत संतोषजनक हो सकता है।
  • जीवन रक्षा मिश्रउत्तरजीविता मिश्र किसी भी प्रकार के ड्राफ्ट का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आमतौर पर वे मानक या नीलामी के प्रकार का उपयोग करते हैं। स्कोरिंग के प्रकार भिन्न हो सकते हैं, लेकिन जो अस्तित्व लीग अद्वितीय बनाता है वह है कि जिस टीम ने प्रत्येक सप्ताह में सबसे कम अंक बनाए हैं, वह शेष सीजन के लिए समाप्त हो गया है। राष्ट्रपतियों को हमेशा सबसे कम स्कोर प्राप्त करने से बचना चाहिए। सीजन के पास और टीमों की संख्या में कमी के साथ, यह तेजी से मुश्किल हो जाएगा
  • 2
    मसौदे में भाग लें अमेरिकी फुटबॉल की तरह, फंतासी फुटबॉल लीग प्रत्येक सीज़न का मसौदा रखता है। खिलाड़ियों को काट और गाया जा सकता है "मुफ्त एजेंट" (खुला) और व्यापार संभव है। दो क्लासिक प्रकार के ड्राफ्ट हैं:
  • साँप का मसौदा में, राष्ट्रपति एक निष्पक्ष क्रम के अनुसार बदले खिलाड़ियों को चुनते हैं। उदाहरण के लिए, जो अजीब बदलावों में सबसे पहले चुन लेते हैं, वह आखिरी में भी बदलावों का चुनाव करेगा।
  • मसौदा ड्राफ्ट में, प्रत्येक राष्ट्रपति के पास एक निश्चित बजट है जो वह खिलाड़ियों को खरीदने के लिए खर्च कर सकते हैं। खिलाड़ियों को राष्ट्रपति को सम्मानित किया जाएगा जो अधिक प्रदान करता है।
  • 3
    खिलाड़ी जारी हो जाओ एक फंतासी फुटबॉल लीग में, एक मुफ्त एजेंट एक खिलाड़ी है जिसे किसी भी टीम को नहीं सौंपा गया है। बाकी के मौसम के साथ, एक खिलाड़ी का प्रदर्शन आपको इसे खरीदने के लिए धक्का दे सकता है। आम तौर पर, आप सोमवार की रात के खेल के बाद खिलाड़ियों को खरीद सकते हैं और सप्ताह में बाद में टीम में प्रवेश कर सकते हैं।
  • यदि एक से अधिक टीम एक मुफ्त एजेंट को किराए पर लेना चाहती है, तो खिलाड़ी को एक विशेष रैंकिंग में सर्वोच्च स्कोर के साथ टीम को सौंप दिया जाएगा। इस रैंकिंग को टीम के मौसम के प्रदर्शन से और पहले से ही किराए पर लिया गया स्वतंत्र एजेंटों की संख्या से गणना की जाती है। विभिन्न मिश्र विभिन्न गणना विधियों का उपयोग कर सकते हैं।
  • 4
    खिलाड़ियों को स्वैप करें वास्तविक फुटबॉल की तरह, राष्ट्रपति खिलाड़ियों को विनिमय कर सकते हैं। कुछ लीग परिभाषित अवधि का बाज़ार खिड़कियां हैं - वे एक्सचेंज में शामिल टीमों के राष्ट्रपति के लिए वीटो अधिकार भी दे सकते हैं।
  • लीग में व्यापार विवाद के स्रोत हो सकता है, और एक बाहरी न्यायाधीश के हस्तक्षेप की आवश्यकता हो सकती है। ऐसी कई साइटें हैं जो इस मध्यस्थता सेवा की पेशकश करती हैं जहां एक उद्देश्य तृतीय पक्ष एक विनिमय की वैधता और निष्पक्षता स्थापित करेगा।
  • 5
    अपने गुलाब की योजना बनाएं अधिकांश लीग को खिलाड़ियों की एक पूर्व-परिभाषित संख्या खरीदने की आवश्यकता होती है, और प्रत्येक खिलाड़ी को एक भूमिका निभानी चाहिए। तुम भी देवताओं हो सकता है धारकों, जो कि हर पार्टी में और उन खिलाड़ियों में उपयोग किया जाएगा जिन्हें आप में डाल सकते हैं बेंच विशिष्ट मैचों के लिए राष्ट्रपतियों को हर हफ्ते खेल शुरू होने से एक सीमा के भीतर शुरू लाइन अप का फैसला करना होगा
  • 6
    अंक लीजिए प्रत्येक लीग की अपनी स्कोरिंग प्रणाली है एक बात जो वे सभी में समान हैं: क्षेत्र में अपने खिलाड़ियों का वास्तविक प्रदर्शन उन अंकों का निर्धारण करेगा जो आप हर हफ्ते स्कोर करेंगे। पढ़ना इस अनुच्छेद अंकों की व्यापक चर्चा के लिए
  • विधि 2

    अपनी रणनीति तय करें
    1



    अपने आप को अच्छी तरह से सूचित करें एक मसौदे शुरू करने से पहले, अपने आप को सहभागिता शुल्क, नियम और पुरस्कार के बारे में सूचित करें। संभावित बाजार हिट खोजने की कोशिश करें और अपनी जानकारी के साथ प्रतियोगिता को हरा दें।
  • 2
    एक अनुस्मारक तैयार करें आपके अनुस्मारक पर आपको उन सभी खिलाड़ियों को सूचीबद्ध करना चाहिए जिन्हें आप लेना चाहते हैं, साथ ही साथ दूसरे विकल्प और दांव भी। ड्राफ़्ट के दौरान अपने विरोधियों से इसे छुपाएं और आपके द्वारा खरीदे गए खिलाड़ियों और आपके द्वारा बचाए गए पैसे का ध्यान रखें, साथ ही विरोधियों द्वारा खरीदे गए खिलाड़ियों को स्कोर करें। उदाहरण के लिए, आप को हाइलाइटर मिल सकते हैं कि किस खिलाड़ी को प्रत्येक खिलाड़ी को सौंपा गया था
  • 3
    एनएफएल टीमों के बाकी होने पर हफ्तों पर ध्यान दें एक ऐसी टीम बनाएं, जो आराम से मुड़कर नहीं निकलती है सुनिश्चित करें कि आप प्रतिस्पर्धी टीम को तैनात कर सकते हैं और अपने सभी बेहतरीन खिलाड़ियों को एक ही समय में आराम से रोक सकते हैं।
  • 4
    एक्सचेंजों के बारे में सोचो जैसा कि आप मसौदे को पूरा करते हैं, उन खिलाड़ियों को चिह्नित करें जिन्हें आप व्यापार कर सकते हैं या किसी विनिमय के साथ मिलना चाहते हैं। एक खिलाड़ी के लिए जिसे आप हर कीमत पर चाहते हैं, एक शुरुआती ट्रेडिंग रणनीति का अध्ययन करें, यदि इसे किसी दूसरे खिलाड़ी द्वारा चुना गया हो।
  • 5
    कुछ दांव ले लो अपने गुलाबी को नए सिरे से चुनकर चुनिए, जो अच्छी तरह से कर सकते हैं। काल्पनिक फुटबॉल की मस्ती का हिस्सा उन खिलाड़ियों पर सट्टा लगा रहा है जो अप्रत्याशित प्रदर्शन प्राप्त करते हैं।
  • टिप्स

    • अनन्य और समय पर जानकारी का मालिकाना और उपयोग करना वह है जो जीत और पराजय के बीच का अंतर बनायेगा।
    • सुनिश्चित करें कि आपको सप्ताह के प्रशिक्षण में प्रवेश करने की समय सीमा पता है
    • बाजार के लिए अपनी लीग के नियमों को जानें गुलाब क्या सप्ताहांत में फंस गए हैं? क्या आप किसी भी समय खिलाड़ियों को काट सकते हैं या ले सकते हैं?

    चेतावनी

    • स्टॉक एक्सचेंज में, पत्रिकाओं पर निर्भर रहना, अफवाहें तथा तथाकथित विशेषज्ञ आपको कहीं भी नहीं मिलेंगे। ;
    • मसौदे में भाग लेने से पहले अपने लीग के स्कोरिंग सिस्टम के बारे में जानें।
    • अपने विकल्पों को उत्साही द्वारा निर्देशित करने की अनुमति न दें
    • कभी भी एक मिश्र धातु का त्याग नहीं करें यदि आपके पास अब जीतने के लिए यथार्थवादी संभावना नहीं है, तो अपनी टीम का अनुसरण करना जारी रखें और शीर्ष टीमों के लिए कुछ ट्रिपिंग करने का प्रयास करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com