आपकी पसंदीदा फ़ुटबॉल टीम या अमेरिकी फुटबॉल कैसे चुनें

फुटबॉल का पालन दुनिया भर के लोगों के लिए एक महान मनोरंजन है - इतना तो वहाँ फुटबॉल के दो प्रकार के होते हैं: यह है कि हम इटली में खेलने फुटबॉल (अमेरिकियों कॉल "फुटबॉल" और ब्रिटिश "फुटबॉल") और अमेरिकी फुटबॉल । चाहे आप एक फुटबॉल प्रशंसक या अमेरिकी फुटबॉल प्रशंसक हैं, आपको अपनी पसंदीदा टीम चुननी होगी, और विधि दोनों खेल के समान है कौन जानता है, हो सकता है कि आपका समर्थन आपकी पसंदीदा टीम को सुपर बाउल या चैंपियंस लीग जीत सके!

कदम

समझने वाली छवि शीर्षक फुटबॉल की शर्तें चरण 1
1
अपने क्षेत्र या गृहनगर के बारे में सोचो क्या आपके क्षेत्र में एक महान फुटबॉल टीम है? यदि हां, तो यह आपकी पसंदीदा टीम बन सकता है आपके दोस्तों और पड़ोसियों को उस टीम के प्रशंसकों के होने की संभावना है, जिसका मतलब है कि आपके पास गेम के दिनों में एक साथ मस्ती करने का अवसर होगा।
  • आप सबसे अधिक वंचित स्थानीय टीम, या यहां तक ​​कि के लिए भी जयकार करने के लिए चुन सकते हैं "प्रतिद्वंद्वी टीम" स्थानीय का एक इस तरह से आप मजे भी कर सकते हैं, क्योंकि आप अपने पड़ोसियों और काम सहयोगियों के साथ टकराना होगा। बस याद रखो कि आप दोनों के बीच प्रतिद्वंद्विता सुखद और बिना दुश्मन के होने के कारण, अन्यथा आप एक लड़ाई के बीच खुद को खोजने का जोखिम उठाते हैं।
  • स्टेप 4 बुलेट 2 के जीवन के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    2
    कुछ शोध करो दिल की एक टीम को खोजने के लिए, आपको अच्छी तरह से प्रतिबिंबित करना होगा लीग तालिका में अपनी स्थिति का अध्ययन करें और खिलाड़ियों को जानने के लिए सीखें। प्रशिक्षण सत्र के दौरान अपने शोध करें और पिछले वर्षों के अपने मैचों के बारे में पढ़िए और उन्हें चैंपियनशिप में स्थान दिया गया है, इसलिए आप टीम के इतिहास को जानने के बिना मौसम शुरू नहीं करेंगे।
  • शीर्षक वाला छवि पसंदीदा फुटबॉल टीम चुनें चरण 6
    3
    इसके अलावा अपने पसंदीदा खिलाड़ियों पर विचार करें कई प्रशंसकों खिलाड़ियों के आधार पर एक पसंदीदा टीम का चयन करें तुम्हें कौन पसंद है? तुम्हें कौन नहीं पसंद है? आपको टीम के सभी खिलाड़ियों को पसंद नहीं है, लेकिन यदि आपका पसंदीदा खिलाड़ी है, तो बाकी टीम का समर्थन क्यों नहीं करें?
  • शीर्षक वाला छवि पसंदीदा फुटबॉल टीम चुनें चरण 3
    4
    आँकड़ों की जाँच करें कुछ प्रशंसकों ने हमेशा सबसे महत्वपूर्ण टीमों का चयन किया, जबकि दूसरों ने उन लोगों के लिए जयकार किया जो कि कभी जीत नहीं पाते। यहां तक ​​कि अगर यह आपकी शैली में केवल सबसे मजबूत के लिए खुश करने के लिए नहीं थे, तो आँकड़े पर नज़र डालें, आपको चुनने में मदद मिलेगी।



  • एक फ़ुटबॉल गेम में टीवी पर प्राप्त करें शीर्षक स्टेप 3
    5
    अपनी सहजता का पालन करें। फुटबॉल के प्रशंसकों के पास आम तौर पर एक विशेष वृत्ति होती है - जो उन्हें इस खेल से प्यार करती है और ये खुद को समझा नहीं सकते हैं। यदि आपकी सहजता आपको यह करने के लिए कहती है, तो बेहतर या बदतर के लिए आपकी टीम का समर्थन करें
  • खरीदें अमेरिकन फुटबॉल गियर चरण 6 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
    6
    टीम के रंगों के बारे में सोचो कई लोगों के लिए, यह चिंता का स्रोत नहीं होगा, लेकिन इस प्रश्न पर विचार करने से निश्चित रूप से चोट नहीं आएगी। क्या आप टीम के रंगों से खुश हैं? ईमानदार प्रशंसकों को अपनी पसंदीदा टीम से सभी गैजेट्स खरीदने पड़ते हैं, इसलिए आप अपने रंगों को पहनने की तरह दिखने के लिए यह एक बुरा विचार नहीं है।
  • एक पसंदीदा फुटबॉल टीम चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7
    देखो उन्हें खेलते हैं! समझने की कोशिश करें कि आप सबसे अच्छा क्या करते हैं - हमला, रक्षा, लक्ष्य (या टचडाउन)। खिलाड़ियों को अपने कौशल और प्रदर्शन की प्रशंसा करने के लिए तय करने के लिए कार्रवाई में खिलाड़ियों को देखने से बेहतर कुछ भी नहीं है।
  • यदि आप वास्तव में विशेष रूप से टीम पसंद करते हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे सभी गेम जीत सकते हैं: यह केवल उन्हीं के ही महत्वपूर्ण है जैसे आप उन्हें देखते हैं। यहां तक ​​कि अगर वे महान चैंपियन नहीं हैं, लेकिन आप उन्हें इस तरह देखते हैं, आप कह सकते हैं कि आपकी पसंदीदा टीम है।
  • टिप्स

    • अपने कौशल स्तर पर आधारित किसी टीम का चयन न करें। यह सब नहीं है!
    • टीम को खेलना एक टीम चुनें जो आपको अपील करता है

    चेतावनी

    • हमेशा अपनी टीम पर शर्त मत करो जब तक आप वास्तव में उन पर विश्वास नहीं करते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com