कैसे एक अमेरिकी फुटबॉल बॉल को किक करने के लिए


फ़ुटबॉल में, कोई भी किकर को तब तक नहीं जानता जब तक कि यह किक करने का समय न हो। वह वह व्यक्ति है जो नायक या बलि का बकरा खेल सकता है, और एक क्षण में एक खेल या सीजन का निर्धारण कर सकता है। फुटबॉल को लात मारना एक कला है, और किकर होना सही मानसिकता लेता है यह ऐसी भूमिका है जिसके लिए दृढ़ संकल्प और शारीरिक और मानसिक प्रतिबद्धता की आवश्यकता होती है जो अन्य सभी खिलाड़ियों से अलग होती है।

सामग्री

कदम

1
रन-अप का अध्ययन करें फुटबॉल बॉल को चलाने के लिए पहला मौलिक पहलू है रन-अप का अध्ययन करना। आपको गेंद तक पहुंचने के लिए कदमों की संख्या का अध्ययन करना होगा और इसे हिट करना होगा। यह कदम हमेशा समान होना चाहिए और किसी भी परिस्थिति में कभी भी परिवर्तन नहीं करना चाहिए। किकर अपना कदम उठाते समय बॉल को कोण बदलना चाहिए। दो प्रकार के पीछा होते हैं जो एक किकर चुन सकता है - तीन-चरम या दो-चरम रन
  • दो-चरण रन कोच द्वारा पसंद किया जाता है क्योंकि किकर और गेंद के बीच कम दूरी की आवश्यकता होती है, जिससे रक्षा द्वारा गेंद को अवरुद्ध करने की संभावना कम हो जाती है। गेंद के आगे आगे बढ़ने के परिणामस्वरूप तीन चरण की दौड़ में अधिक शक्ति होती है। यह गेंद के दृष्टिकोण में बेहतर संतुलन भी प्रदान करता है। तीन चरण की रन आपको गेंद के खराब स्नैप के लिए क्षतिपूर्ति करने की अनुमति देता है और किकर को रन शुरू करने की अनुमति देता है, रोक और फिर से शुरू करें और संतुलन बनाए रखें तीन चरण की दौड़ भी सबसे कॉलेज और पेशेवर किकर द्वारा उपयोग किया जाने वाला दृष्टिकोण है।
  • दो चरण की दौड़ में, पहला कदम शेष का एक चरण है। यह आपके पैरों को स्थापित करने के लिए शरीर के अंदर की दिशा में एक त्वरित और सटीक कदम है यह पहला कदम शरीर पर नियंत्रण बनाए रखना है, और गेंद को हथियार और शरीर को लाने के लिए है। इस चरण को आधे रास्ते के बारे में गेंद से और एक सीधी रेखा से समर्थन के बिंदु तक दें। दो-चरण चलाने के दूसरे चरण में कदम है। यह कदम है जो फुटबॉल को तैयार करता है गेंद को किक करने के लिए पिच को सही समर्थन बिंदु में बिल्कुल अंत करना चाहिए। यह बिंदु गेंद से लगभग 30 सेंटीमीटर है, बॉल के साथ गठबंधन के पैर के केंद्र के साथ। सहायक पैर एक पैर है जो किक नहीं करता और गेंद के पथ को निर्धारित करने के लिए समर्थन पैर की स्थिति आवश्यक है। कुछ लोग किकर के लिए सबसे महत्वपूर्ण कदम के रूप में सोचते हैं, क्योंकि यही फुटबॉल की भलाई का फैसला करेगा।
  • पहले चरण के साथ-साथ, तीन-चरम रन बहुत समान है। हालांकि, पहला कदम एक वास्तविक कदम नहीं है, लेकिन एक आगे की गति है। यह एक कदम है जो किकर को गेंद रेखा पर निर्देशित करता है, और किकर को गलत स्नैप पर प्रतिक्रिया देने की अनुमति देता है। तीन चरण की दौड़ का पहला चरण गेंद के बजाय समर्थन बिंदु की ओर होना चाहिए, और फिर लक्ष्य की दिशा में एक वक्र के साथ जारी रखें।
  • 2
    पैर की गति और खुद किक ट्रेन। गेंद को सही समर्थन और सही रन-अप के साथ पहुंचने के बाद, एक तरल पदार्थ और नियंत्रित पैर की आवश्यकता होती है। बहुत से युवा किकर मानते हैं कि उन्हें अपने किक में बहुत अधिक किक मारना पड़ता है, पूरे शरीर को आवश्यक दूरी तक पहुंचाते हुए, लेकिन यह तकनीकी गलती है। गोल्फ के रूप में, सॉकर आंदोलन के लिए फार्म और नियंत्रण की आवश्यकता होती है। आंदोलन के तीन मुख्य घटकों होना चाहिए और गेंद पर किकर के लिए अग्रणी आंदोलन का उचित निष्कर्ष शामिल होना चाहिए। तीन चरणों में लेगकॉक, लेग लॉक और अनुसरण करें।
  • लेककॉक तब होता है जब किकर पैर को लोड करता है और किक करने के लिए तैयार करता है। यह एक कष्टप्रद कदम नहीं होना चाहिए।
  • लेग लॉक क्षण है जब किकर गेंद को मारता है रुकावट को पैर की तरफ बढ़ाए जाने के साथ, सीधे संपर्क के समय पैर रखकर प्राप्त किया जाना चाहिए।
  • अंतिम भाग फॉलो-थ्रू है। किकर को पैर की गति को ऑफसेट करने के लिए शरीर के दूसरी तरफ किक पैर से विपरीत हाथ ले जाना चाहिए और गेंद को गेंद पर आंदोलन खत्म करने की अनुमति दें। किकर के सिर को गेंद का सामना करना चाहिए और बॉल की गति बट्ट पर शरीर को खींचने की अनुमति दें। यह आपको एक सीधी किक बनाने और एक सही प्रक्षेपवक्र के साथ की अनुमति देगा।



  • 3
    खुद को फुटबॉल के मानसिक पहलुओं पर प्रशिक्षित करें किकर फुटबॉल में बहुत कमजोर स्थिति में हैं वे शायद ही कभी मान्यता प्राप्त करते हैं, सिवाय इसके कि जब गेम शेष राशि में होता है और जीत की सुनिश्चित करने के लिए टीम को तीन अंक की आवश्यकता होती है।
  • किककार को अक्सर टीम का हिस्सा नहीं माना जाता है एक अच्छा किकर बनने के लिए, आपको इन पूर्वाग्रहों को अलग करना होगा प्रशिक्षण और टीम की गतिविधियों में भाग लें और एथलीट बनें क्योंकि आप बेहतर किकर होंगे आपको कभी भी टीम को आपको हाशिए पर जाने की अनुमति नहीं देनी चाहिए, क्योंकि आपको सफल होने के लिए अपने टीम के साथी की आवश्यकता होगी।
  • अपने धारक और स्नैपर के साथ अच्छे रिश्ते बनाएं और विश्वास के साथ क्षेत्र में प्रवेश करें जो आपको अपना फुटबॉल बनाने की अनुमति देगा।
  • दिनचर्या का पालन करें उसी रन-अप का उपयोग करें, हाथों की एक ही स्थिति, और एक ही ताल और समय विकल्प। हमेशा एक ही दिनचर्या का उपयोग करते हुए, आप अपने किक करने और सुरक्षा खरीदने में सक्षम होंगे।
  • फुटबॉल के बाद अपनी भावनाओं की जांच करें यदि आप फुटबॉल बनाते हैं, तो आपको उत्साही होना चाहिए और अपने क्षेत्र के लक्ष्य का आनंद लेना चाहिए, जिसने एक रनिंग बैक के रूप में सिर्फ एक टचडाउन बनाया है, लेकिन आपको आनंद से जल्दी से अपने मन को मुक्त करना होगा। किकर को क्षेत्र के लक्ष्यों को जल्दी से भूलना चाहिए, जैसे गलत लोगों जब आप किक को अपनी मानसिकता को प्रभावित करते हैं, तो आपका प्रदर्शन प्रभावित होगा।
  • टिप्स

    • अपनी शक्ति में सुधार के लिए पानी में ट्रेन करें पानी में सामान्य व्यायाम करने से आप अपने पैर की मांसपेशियों को मजबूत कर सकते हैं और अपनी तकनीक में सुधार कर सकते हैं।
    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com