फ्रीस्टाइल फुटबॉल ट्रिक्स कैसे करें

क्या आपने कभी उन अद्भुत छोटे खेलों को अपने पैरों पर गेंद के साथ सबसे अधिक कल्पनाशील खिलाड़ी बनाया है? खैर, थोड़ा अभ्यास और बहुत सारे धैर्य के साथ आप महिमा के अपने पल हो सकते हैं!

कदम

फ्री फ्री स्टाइल फुटबॉल ट्रिक्स स्टेप 1 नामक छवि
1
एक स्वतंत्र व्यक्ति बनने के लिए बहुत कड़ी मेहनत और बहुत धैर्य की आवश्यकता होती है, इसलिए कड़ी मेहनत करें और शांत रहें
  • फ्री फ्री स्टाइल फुटबॉल ट्रिक्स स्टेप 2 नामक छवि
    2
    एक सॉकर बॉल ले लो (मध्यम सूजन) और चूना शुरू करना रहस्य यह है कि कूल्हे के स्तर के नीचे की गेंद को एक पिछड़े रोटरी मोशन दे। Dribbling गेंद का नियंत्रण और पैरों में गति बढ़ जाती है। पूरे महीने के लिए एक दिन में एक घंटे फ्लोट करें और, सभी संभावनाओं में, आप थोड़ी सी भी कोशिश के बिना सब्ज़ में 100 ड्रबल्स करने के लिए इतने अच्छे होंगे।
  • फ्री फ्री स्टाइल फुटबॉल ट्रिक्स स्टेप 3 नामक छवि
    3
    ड्रबल्स से परिचित होने के बाद, कुछ सरल चालें शुरू करने के लिए, उदाहरण के लिए, पैर पर गेंद (गेंद को पीछे की ओर रोटेशन दें, जैसे ड्रिब्लिंग, लेकिन ड्रिबलिंग की बजाय, पैर के पीछे संतुलित)। सवाल में चाल कई अन्य खेलों का आधार है और, एक बार महारत हासिल है, आप अधिक जटिल अभ्यासों पर अपने हाथ की कोशिश करने की अनुमति देगा।
  • फ्री फ्री स्टाइल फुटबॉल ट्रिक्स 4



    4
    एक और मूल चाल अराउंड द वर्ल्ड (एटीडब्ल्यू) है। जबकि गेंद चलती है, पैर को उसके चारों ओर एक पूर्ण चक्र बनाते हैं और फिर दोबारा ड्रबिंग शुरू करते हैं। ऐसा लगता है जितना आसान नहीं है! इस चाल को करने के लिए आपको एक महान गति और बहुत सारे धैर्य चाहिए। आपको गेंद का उपयोग किए बिना आंदोलन करना शुरू करना चाहिए, जितना तेज़ी से इसे करने की कोशिश करनी चाहिए। जब आप तैयार महसूस करते हैं, गेंद को आज़माएं दो महीने के लिए एक घंटे में एक दिन काम करें और आप इसे सीखने में सक्षम होना चाहिए - ध्यान रखें कि इस तकनीक को माहिर करना ड्रिबलिंग से ज्यादा कठिन है, इसलिए बहुत धीरज से लैस है प्रश्न में चाल या तो ड्रिबलिंग द्वारा किया जा सकता है या शुरू में पैर की पीठ पर गेंद को मजबूती से पकड़ कर सकता है - दोनों ही मामलों में आपको पैर बढ़ने के लिए कदम उठाने की आवश्यकता होगी क्योंकि गेंद की वृद्धि शुरू होती है। एक एटीडब्ल्यू प्रदर्शन करने के लिए, यदि आप दाहिनी ओर, और बाएं के बाहर के साथ दाएं पैर के बाहर गेंद को स्पर्श करना चाहिए यदि आप बाएं हाथ वाले हैं
  • फ्री फ्री स्टाइल फुटबॉल ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    एक अन्य मूल चाल जो जनता के बिना शर्त अनुमान के लायक होगी, नेक्स्टॉल है Footstall के समान, यह गर्दन के पीछे गेंद को संतुलित रखते हुए किया जाता है। आप शुरू में गेंद को पैर की पीठ पर पकड़कर इस चाल को कर सकते हैं। गेंद को अपने सिर से ऊपर आधा मीटर ऊपर फेंक दें, फिर अपनी गर्दन के पीछे गिरावट को कुशन दें, अपनी पीठ 90 ° पर रखकर और पीछे की तरफ हाथ बढ़ाएं। गेंद के पतन को कुशन करना महत्वपूर्ण है, और यह परिणाम नीचे की तरफ झुकाता है, जबकि गेंद बूँदें, लेकिन इसकी गिरती गति से थोड़ी धीमी गति होती है, जिससे कि गेंद की गति गर्दन और पीठ से अवशोषित हो जाती है । इस चाल में मास्टर करने के लिए दो हफ्ते के लिए आधे घंटे का प्रयोग किया। यह एटीडब्ल्यू की तुलना में बहुत आसान है!
  • फ्री फ्री स्टाइल फुटबॉल ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    इन तीन युक्तियों को पूरा करने के बाद, वह एक दूसरे के बाद एक प्रदर्शन करके चीजों को जटिल बनाता है आप ड्रिबलिंग शुरू कर सकते हैं और फिर पैर की पीठ पर गेंद को रोक सकते हैं, एटीडब्लू करें, पैर की पीठ पर गेंद को रोक दें और फिर नेकस्टॉल करें। एक निर्दोष तरीके से इन चालें करने से आप निश्चित रूप से एक महान प्रभाव पड़ेगा!
  • टिप्स

    • फ़्रीस्टाइल फ़ुटबॉल के लिए बहुत ही हल्के जूते का उपयोग किया जाता है।
    • वहाँ भी विशेष गेंदें हैं जो पेशेवर फ्रीस्टाइल चाल को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए उपयोग करते हैं।

    चेतावनी

    • हमेशा थोड़ा सा करें खींच कसरत शुरू करने से पहले, अन्यथा आप एक मांसपेशियों खिंचाव मिल सकता है
    • फिसलन सतहों पर इन चालें मत करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com