कैसे क्रिस्टियानो रोनाल्डो के रूप में किक करने के लिए

CR7 फुटबॉल के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है इसकी क्षमता ड्रिब्लिंग के अलावा, खेल और सामरिक चालाक के उनके सपने को, रोनाल्डो की मुख्य विशेषताओं में से एक किक करने अपने तरीके से, जिसमें उन्होंने परिभाषित करता है "knuckleball"। सही तकनीक सीखकर, आप अपने प्रदर्शनों की सूची में रोनाल्डो फुटबॉल भी शामिल कर सकते हैं। अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए चरण 1 से प्रारंभ करें।

कदम

विधि 1

सजा किक्स

क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने निशुल्क किक के लिए जाना जाता है और इस विशेषता के लिए कि नीचे गेंद को प्रभावित किया जाता है रोनाल्डो की तरह सजा किक करने के लिए, आप गेंद को बहुत कम स्पिन देने के लिए जानने के लिए,, सटीक और गोलकीपर को शर्मिंदा करने के लिए शक्ति के साथ लात आवश्यकता होगी यह अचानक ड्रॉप करने लाते हैं।

1
गेंद को अपने प्रति स्थित वाल्व के साथ रखो जब रोनाल्डो एक फ्री-किक मारता है, तो वह हमेशा वाल्व पर उसे मारने के लिए गेंद को संरेखित करता है यह समझना मुश्किल है कि क्या इस बिंदु के प्रभाव का गेंद के प्रक्षेपवक्र पर एक वास्तविक प्रभाव है या यह केवल अंधविश्वास है, लेकिन कोशिश करने में कुछ भी गलत नहीं है।
  • 2
    कुछ कदम पीछे और सही पर ले जाएं रोनाल्डो आमतौर पर लात मारने से पहले 3-5 चरणों का एक भाग लेता है। फिर वह अपने कूल्हों और उसके पैरों पर कंधों की दूरी से परे, अपने हथियारों के नीचे कमजोर पड़ता है। रन-अप के दौरान, यह एक विशेषता आधे चरण को सम्मिलित करता है ये तेजी से बाधित कदम गोलकीपर और अन्य रक्षकों को विस्थापित करने के लिए उपयोग किए जाते हैं, जो शॉट के आने पर सटीक पल नहीं जान पाएंगे।
  • 3
    समर्थन पैर संयंत्र और पीछे की तरफ झुकाव गेंद के बगल में समर्थन पैर संयंत्र करें और गेंद को आगे बढ़ाने के लिए सही कोण प्राप्त करने के लिए वापस झुकाएं।
  • रोनाल्डो की निशुल्क किकों में बहुत तेजी से बढ़ने की प्रवृत्ति है, जिससे पैर से विस्फोट हो रहा है। यह प्रभाव तेजी से पिछड़े झुकाव पर निर्भर करता है जो गेंद को मारने से पहले होता है। यदि सही ढंग से प्रदर्शन किया, इस रोल बारी बारी से नहीं है, लेकिन एक ऊपर की ओर प्रक्षेपवक्र है कि जल्दी से गिर जाएगी होगा, या यह एक टेढ़े-मेढ़ी में आंदोलन के अंतिम भाग की शक्ति के अनुसार आ जाएगा।
  • 4
    वास्तव में गेंद के बीच में प्रभाव पड़ता है। आपको इसे पप के साथ हिट करना होगा आप की ओर झुकाव वाले वाल्व की तलाश करें
  • गेंद को नीचे जाने के प्रभाव को देने के लिए, आपको इसे रोटेशन देने से बचना होगा। इसे जितना संभव हो, इसे पैर पर घुमाने के बिना हिट करने का प्रयास करें
  • 5
    आंदोलन समाप्त होता है फुटबॉल का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा अंतिम भाग है। किकिंग पैर को लक्षित करके आंदोलन समाप्त करें, जहां आप गेंद को निर्देशित करना चाहते हैं, इसे अपने लक्ष्य की ओर झुकाते हैं और अपने पैर से कूदते हैं। पैर की घुटने ले आओ जो सीधे ऊपर की तरफ खींचती है, इसे परंपरागत मुक्त किक के रूप में लाने के बजाय।
  • कल्पना कीजिए कि गेंद को प्रभावित करने के बाद आपके पैर की लाइकिंग के साथ अपनी ठोड़ी पर घुटने टेकना चाहते हैं। अगर आप सही ढंग से आंदोलन करते हैं, तो जमीन पर लौटने के लिए पहले लात-मार पैर होना चाहिए। अब आप अपने फ्री किक और इसकी अप्रत्याशित प्रक्षेपवक्र की प्रशंसा कर सकते हैं।
  • विधि 2

    क्रॉस और ड्रिबलिंग

    रोनाल्डो की बेहतरीन सुविधाओं में से एक यह है कि उनकी टीम के साथियों को मदद के साथ ट्रिगर करने और उन्हें लक्ष्य तक लाने की क्षमता है। इसका मतलब है कि अच्छा क्रॉस बनाने और कोनों को अच्छी तरह से खींचना। CR7 भी सभी आक्रामक मोर्चे पर अलग-अलग, सही, बाएं और केंद्र खेलने में सक्षम है। उनकी भेदभाव ने उन्हें एक सबसे खतरनाक हमलावरों में से एक बना दिया है, जो कभी लॉन को छोड़ देते हैं.




    1
    गेंद को क्षेत्र में रखो। बेकहम क्रॉस के विपरीत, जो प्रभाव से भरा लंबा और सुरुचिपूर्ण शॉट थे, रोनाल्डो के पार को टोकरी के पीछे के पीछे की तरह अधिक पसंद है। गेंद को लगभग बैक लाइन पर लाओ, और उसके बाद एक साथी के शॉट या हेडर को प्रोत्साहित करने के लिए इसे वापस क्षेत्र में ले जाएं।
    • हालांकि वह मैदान के बाईं ओर अक्सर खेलता है, रोनाल्डो एक पूर्ण खिलाड़ी है, और यह जानता है कि अपने टीम के साथी को पार करने के लिए क्षेत्र में कब जाना होगा
  • 2
    एक साथी को गेंद को ले जाएं। रोनाल्डो में एक क्रॉस बनाने के लिए, गेंद को अपने पैर के साथ सीधे दबाएं, और गेंद के पीछे अपना पैर अच्छी तरह से रखें जितनी जल्दी हो सके इस आंदोलन को खत्म करो, गेंद को बहुत बढ़ाएं और टीम को गेंद को मारने का मौका दें।
  • 3
    दोनों पैरों से पार करने के लिए जानें रोनाल्डो की सबसे अच्छी सुविधाओं में से एक यह है कि वह दोनों पैरों के साथ कौशल है। बाएं हाथ के साथ उनका क्रॉस और उनके शॉट सटीक और घातक हैं जैसे सही के साथ अपने पैरों के साथ ड्रबिंग अभ्यास के साथ अपने गैर-प्रभावी पैर पर काम करें, और अपने पैर के साथ संभव लक्ष्य पर अधिक शॉट्स कर रहा है "ग़लत"। मूल सिद्धांतों का अभ्यास करें जब तक कि आप दोनों फीट के साथ गेंद को शक्ति दे सकें, भले ही यह एक प्राकृतिक आंदोलन की तरह प्रतीत नहीं हो।
  • 4
    Feints के साथ अपने dribbling की जाँच करें रोनाल्डो के फुटवर्क ने उसे सही समय पर पार करने में सक्षम बना दिया, जिससे वह अपनी शैली की अनदेखी और सुंदर दिख सकें। यदि आप नीचे गेंद को ले जाने में सक्षम होना चाहते हैं, तो आपको नकली लोगों के साथ रक्षकों को खिसकाने की आवश्यकता होगी।
  • रोनाल्डो ड्रबबलिंग की नकल करने के लिए दोहरा कदम जानें। इसके अलावा एड़ी ड्रिबलिंग की कोशिश करें और सीखें जिससे उसे प्रसिद्ध बनाया गया।
  • 5
    रोनाल्डो फीनिक्स में से एक को आज़माएं अपने पैरों पर गेंद के साथ डिफेंडर में भागो अपने और डिफेंडर के बीच 3-सेकंड की जगह छोड़ने का प्रयास करें। एक पैर से बहुत जल्दी गेंद को घुमाइए - फिर तुरंत एक ही पैर से वापस आ जाओ।
  • टिप्स

    • अपने ट्रेनर के सामने इन तकनीकों की कोशिश करने से पहले अभ्यास करें।
    • रन-अप में ब्रेक लें
    • अपने आप को प्रशिक्षित करें और चलाएं, यह आपकी सहायता करेगा
    • अभ्यास परिपूर्ण बनाता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com