रोनाल्डो को नाटक कैसे करें

नकली रोनाल्डो, जो फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो से अपना नाम रखता है, जो इसे प्रसिद्ध बनाते हैं, यह एक सरल आंदोलन है जो आप विरोधियों को ड्रिब्लिंग में पार करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। यह ख़ास तौर पर आप दिशा बदलने के लिए दिशा बदल सकते हैं, रक्षक को धोखा दे सकते हैं और हमला करने के लिए आवश्यक स्थान बना सकते हैं।

कदम

भाग 1

बहाना प्रदर्शन करें
क्या एक रोनाल्डो चॉप चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
गेंद पर कूदो आपको बड़ी छलांग लगाने की ज़रूरत नहीं है, बल्कि अपने पैरों को फीट के लिए सही स्थिति में रखने के लिए एक छोटी सी रॅपेल है।
  • इस feint दौड़ में किया जाता है, तो आप कूद से पहले थोड़ा धीमा पड़ सकता है, तो आप गेंद से बहुत दूर नहीं मिलता है। धीमा करने में बहुत समय न लें, शायद सिर्फ एक या दो कदम, अन्यथा डिफेंडर आपके इरादों को समझ जाएगा।
  • यदि आप बहुत अधिक कूदते हैं, तो रक्षक स्थिति का लाभ लेगा और गेंद को आप से दूर ले जाएगा।
  • क्या एक रोनाल्डो चॉप चरण 2 नामक छवि
    2
    यह सही ढंग से जमीन है आप अपने पैरों के साथ दो अलग-अलग आंदोलन करेंगे, इसलिए आपको उन्हें सही तरीके से स्थान देना होगा। यह तय करना सुनिश्चित करें कि आप किस फीट को फीट करने जा रहे हैं, आम तौर पर एक प्रमुख प्रयास करने से पहले।
  • गेंद के सामने गैर-प्रभावी पैर लाओ सुनिश्चित करें कि यह गेंद और डिफेंडर के बीच है, इसलिए आप इसे सुरक्षित कर सकते हैं और इसे चोरी से रोक सकते हैं।
  • अपने प्रमुख पैर को एक तरफ, अपने चलने की दिशा में 45 डिग्री ले आओ। आप गेंद को हिट करने के लिए इसका प्रयोग करेंगे। यदि आप आगे का सामना कर रहे थे, तो आप गेंद को किनारे पर ले जाएंगे और यह आपका लक्ष्य नहीं है। आपका लक्ष्य दरवाजे की ओर बढ़ते रहना है।
  • एक बार जब आप प्रभावी पैर के साथ छिछोनी में महारत हासिल कर लेते हैं, तो आप इसे दूसरे चरण के साथ आज़मा सकते हैं यह आपको अधिक विकल्प देता है जब आप मैदान पर होते हैं और आपको अधिक अप्रत्याशित बना देता है
  • क्या एक रोनाल्डो चॉप चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    प्रमुख पैर के अंदर के साथ गेंद को मारो यह दूसरे पैर के पीछे होना चाहिए सही गति के साथ छलनी प्रदर्शन करने के लिए, आपको इस आंदोलन का प्रदर्शन करना चाहिए, जिस समय आप भूमि करेंगे। क्षेत्र को आगे धकेल दिया जाएगा, लेकिन आपके द्वारा पहले की तुलना में एक अलग प्रक्षेपवक्र के साथ।
  • गेंद को बिना दबाव के स्पर्श को स्पर्श करें। आपको अपनी दिशा बदलनी है, इसे क्षेत्र में किसी अन्य बिंदु पर न भेजें।
  • अभ्यास के साथ, आप गेंद को निर्देशन करने में अधिक कुशल बनना चाहिए। इससे आपको ये समझने में मदद मिलेगी कि कैसे चमड़ी के बाद शरीर को स्थानांतरित करने के लिए।
  • प्रशिक्षण के साथ, आप गेंद की गति को और अधिक बदलने के लिए पैर के कोण को बदलना शुरू कर सकते हैं। यह विशेष रूप से उपयोगी है यदि आप रक्षा क्षेत्र में पाए जाने वाले क्षेत्र के क्षेत्र को देखते हैं।
  • क्या एक रोनाल्डो चॉप चरण 4 नामक छवि
    4
    फीट के बाद लें आंदोलन के अंत में, जब आप एक अलग दिशा में शुरू करते हैं, तो डिफेंडर भ्रमित हो जाएगा और इसे ठीक करने के लिए कुछ सेकंड ले जाएगा। समय बर्बाद मत करो और जितनी जल्दी हो सके उतना ही चलना शुरू करें, जिससे आप नई दिशा में अंतरिक्ष बना सकते हैं और अपनी अगली चाल के बारे में सोच सकते हैं।
  • भाग 2

    नकली का प्रयोग कब करना सीखें
    क्या एक रोनाल्डो चॉप चरण 5 शीर्षक वाली छवि



    1
    ड्रिब्लिंग में अग्रिम यह feint आपको दिशा बदलने की अनुमति देता है और यदि आप पहले से ही एक तरफ से चल रहे हैं तो यह प्रभावी है। यदि मैंने इसे एक ठहराव से किया था, तो आपके पास अपने पक्ष में आश्चर्य का तत्व नहीं होगा।
  • एक रोनाल्डो चॉप चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    हमला। आप क्षेत्र के रक्षात्मक आधे भाग में इस नकली की कोशिश नहीं करनी चाहिए। आपको एक डिफेंडर का सामना करना पड़ता है जो पीछे चल रहा है या कम से कम आपको रोकने की कोशिश करता है इस तरह से उसे अपना संतुलन खोना आसान हो जाएगा
  • क्या एक रोनाल्डो चॉप चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    जब आप विंग की स्थिति में हों, तो प्रदर्शन करें। यह एक आंदोलन है जिसका उपयोग पंखों द्वारा किया जाता है, क्योंकि अक्सर एक डिफेंडर के साथ एक के विरुद्ध वे अलग हो जाते हैं और इसे ड्रिबलिंग में दूर करने के लिए जगह होती है। क्षेत्र का केंद्र बहुत व्यस्त है और पहले गेंद को ड्रिब्बल करने के बाद आप गेंद को दूसरे प्रतिद्वंद्वी पर पहुंचा सकते हैं।
  • क्या एक रोनाल्डो चॉप चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    4
    सुनिश्चित करें कि रक्षक चल रहा है यह बहाना प्रभावी है क्योंकि यह बहुत तेज़ है एक प्रतिद्वंद्वी आप के लिए चल रहा है, उसकी जड़ता को बदलने में सक्षम नहीं होगा और फिर गलत दिशा में आगे बढ़ेंगे। अगर यह अभी भी था, तो यह आपके आंदोलनों का अधिक तेज़ी से पालन कर सकता है
  • टिप्स

    • एक बार जब आप दौड़ में खुशहाली हासिल कर चुके हैं, तो किसी मित्र को एक डिफेंडर के रूप में कार्य करने के लिए कहें। उसके खिलाफ आंदोलन की कोशिश करो और इसे दूर करने की कोशिश करो।
    • यहां तक ​​कि अगर यह कदम पर किए जाने वाले नकली है, तो इसे एक ठहराव से आज़माएं इस तरह, जब आप इसे चलाने पर आज़माते हैं, तो आपके पैरों का उपयोग आंदोलन के लिए पहले ही किया जाएगा।
    • फीट प्रदर्शन करने से पहले सुनिश्चित करें कि गेंद प्रतिद्वंद्वी के दरवाजे की ओर बढ़ रही है। यदि आप इसे बग़ल में बहुत आगे बढ़ाते हैं, तो प्रमुख पैर की स्थिति की जांच करें ताकि इसका सही कोण हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com